ekterya.com

कैसे एक nerdy लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए

यदि आप एक खिलाड़ी जो सबसे सुंदर और बुद्धिमान महिला, या एक बेवकूफ कितना बर्फ तोड़ने के लिए पता नहीं है, जो के साथ प्यार में है रहे हैं, पर कब्जा महिला बेवकूफ के हित एक पुरस्कृत भावना उत्पन्न करता है। चतुर, अद्वितीय और शायद थोड़ा अजीब रहें, नेर्डी लड़कियां सबसे विविध प्रकार की लड़की हैं।

चरणों

एक नर्डी गर्ल की रुचि के कैप्चर को शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
पता लगाएं कि आप किस चीज की रुचि रखते हैं कई प्रकार के नर्स हैं और यह जानने के लिए कि यह किस प्रकार है, यह सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं जो आप कर सकते हैं (इस लेख में आपको बेहतर स्पष्टीकरण मिलेगा)। यह निम्न में से एक या अधिक हो सकता है:
  • यदि आप नीयन-रंग के सामान के साथ एक काले रंग की टी-शर्ट पहन रहे हैं, तकनीकी संगीत सुनें या एक उपकरण पर टेट्रिस थीम को पुन: उत्पन्न करें, यह बहुत संभावना है कि आप एक तकनीकी विशेषज्ञ हैं
  • यदि आपके पास शर्ट है जो कहते हैं "पहल के लिए रोल" इसमें और यह खुद को कॉल करता है "Adora", रेवेन क्वीन के प्रति समर्पित एलएड्रिन पलाडिन भूमिका निभाने में एक विशेषज्ञ होने की संभावना है।
  • अगर वह स्क्वर्ट पहनती है और धाराप्रवाह जापानी बोलती है, और इसके बारे में बात करना पसंद करती है "आत्मा भक्षक", "मौत नोट" या "नारुतो", तो वह एनीमे के एक प्रशंसक है, जिसे भी जाना जाता है "otaku"।
  • यदि वह दिन या रात काम करती है या उसकी विज्ञान परियोजना की योजना बना रही है, तो वह एक वैज्ञानिक बेवकूफी है।
  • यदि आप अपने पुराने वीडियोगेम कंसोल को जीवन में वापस लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं और वीडियो गेम्स खेलते समय अपना खाली समय व्यतीत करते हैं, तो यह एक "गेमर"।
  • अगर वह गणित में एक प्रतिभाशाली है और सबसे अच्छा है "mateatleta", तो यह गणित का बेवकूफ है
  • यदि आप हमेशा उसे पढ़ने या कुछ किताबों को देखकर देखते हैं, तो यह स्पष्ट है कि वह एक किताब की कीड़ा है
  • एक नर्डी गर्ल के ब्याज पर कब्जा शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    कुछ शोध करो अब जब आपको पता है कि उसे क्या पसंद है, तो उसे क्या पसंद है पता करें।
  • अगर यह तकनीकी लड़की है, तो देखो "संतुष्टि" बेनी बेनासी और "लव ऑफ़ लव"।
  • यदि आप भूमिका-खेल-कूद खेल पसंद करते हैं, तो नि: शुल्क परीक्षण देखें विश्व Warcraft या किसी अन्य MMORPG की तरह दुनिया की तरह स्टार वार्स: ओल्ड रिपब्लिक या Runescape और जांचें कि क्या आप उन्हें पसंद करते हैं।
  • यदि यह ओटाकू है, तो पूछिए कि आप कौन-सा एनीम सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और इंटरनेट पर कुछ एपिसोड देखते हैं।
  • यदि वह एक वैज्ञानिक बेवकूफ है, तो वह स्प्रिंगिंगर विरोधाभास के बारे में कुछ सीखती है
  • अगर यह एक है "गेमर", कुछ वीडियो गेम खेलने का प्रयास करें
  • यदि आप गणित में बेवकूफ हैं, तो अपने गणित कौशल की समीक्षा करें।
  • अगर यह एक किताब की दुकान है, तो एक शौक पढ़ना यदि वह आपके हाथों में एक पुस्तक देखती है, तो वह आपके पास आती है कि आप क्या पढ़ रहे हैं और यह पूछे जाने की संभावना है कि पुस्तक कैसे है। आपको यह भी पता होना चाहिए कि वह किस प्रकार की किताबें पसंद करते हैं
  • नर्डि गर्ल की रुचि के कैप्चर को शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    उसे दिखाने के लिए मुस्कुराओ, आप मैत्रीपूर्ण हैं दालान में उसे नमस्कार करें या जब वे भौतिक विज्ञान कक्षा में एक-दूसरे को देखते हैं (या स्कूल के अंत में अपने जीव विज्ञान में पढ़ना)। मुझे तुम्हें पहचानने के लिए मुझे बताइए, जैसे आपको याद दिलाना है कि कैसे "आह, कि बच्चे!"
  • नरेडी गर्ल के ब्याज पर कब्जा शीर्षक वाली छवि चरण 4

    Video: 3 MARKER CHALLENGE ON SLIME! | We Are The Davises

    4
    बर्फ तोड़ो आप ऐसा कर सकते हैं आपको सिर्फ एक चार-शब्द शब्द कहना है: "नमस्ते"। आप शायद कुछ और कहना चाहें: "मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन आप देख ..." (लेकिन कृपया, कुछ बिगाड़ मत कहो!)
  • Video: Best Video Editing Software For YouTube

    नरेडी गर्ल की रुचि के कैप्चर को शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक जोखिम ले लो और "पहल करें"। यदि खेल "अंधेरे और ड्रेगन" यह परिचित नहीं है, पहल तब ली जाती है जब कोई व्यक्ति अपने 20-दिवसीय मरने पर रोल करता है और सबसे ज्यादा नंबर वाला व्यक्ति पहली बार खेलता है। रुको जब तक वह कुछ कहता है। यदि आप शर्मनाक मुस्कुराते हैं, तो पहल करें और कहें: "नया क्या है?"
  • नर्डि गर्ल की रुचि के कैप्चर को शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    जिस तरह से वह चीजों को सोचती है उसके बारे में ध्यान दें। शायद यह एक आशावादी है (इस स्थिति में, निराशावादी या नकारात्मक नहीं बनने की कोशिश), यह मानव जाति के साथ एक सनकी हो सकता है (उसके नाराज बनाने के लिए नहीं की कोशिश, और यह समझना), या भी हो सकता है एक चिंतनशील खुले दिमाग है, लेकिन यह अभिमानी और भ्रामक भी हो सकता है यदि आप जानते हैं कि वह किस तरह का व्यक्ति है, तो उसकी तरफ देखो "अच्छा पक्ष" यह बहुत आसान होगा
  • नर्डि गर्ल की रुचि के कैप्चर को शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7



    उसे फेसबुक पर स्वीकार करने के लिए कहें, अगर उसका खाता है तो बेवकूफ समुदाय में फेसबुक बहुत प्रसिद्ध हो गया है फेसबुक का उपयोग करने के लिए, आप अपने वेब ब्राउजर में चैट एप्लिकेशन का उपयोग आकस्मिक बातचीत के लिए कर सकते हैं और आप अपने स्वादों के बारे में थोड़ा और जानने के लिए अपनी जानकारी (सिर्फ शिकारी नहीं बन सकते) देख सकते हैं आप ट्विटर पर भी इसका अनुसरण कर सकते हैं
  • नरेडी गर्ल की रूचि पर कब्जा शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    उसे अपने सेल फोन नंबर के लिए पूछिए यदि आपके पास कोई सेल फ़ोन नहीं है, तो अपने ईमेल पते या प्लेस्टेशन या Xbox Live पर अपना उपयोगकर्ता नाम पूछें उससे संपर्क करने का एक तरीका खोजें, यहां तक ​​कि मेल के माध्यम से।
  • एक नर्डी गर्ल की रुचि के कैप्चर को शीर्षक वाली छवि 9
    9
    यदि आपके पास एक ब्लॉग है, तो इसका पालन करें। आपके ब्लॉग में एक अनुयायी को देखना हमेशा अच्छा होता है इससे आपको क्या कहना है, इसमें आपकी रुचि दिखाई देती है। अपने प्रकाशनों की चर्चा करें, उन्हें रेट करें (यदि आपके पास ऐसा करने का विकल्प है)। यदि आपके पास फेसबुक या ट्विटर पर कोई खाता है, तो अपनी दीवार पर पोस्ट करें और इसे कुछ दें "प्यार"। वह इस तरह की कार्रवाई को प्यार करेगी, अगर वह फेसबुक पर एक कंप्यूटर गेक या आपका मित्र है।
  • नरेडी गर्ल की रूचि पर कब्जा करने वाला शीर्षक चित्र 10
    10
    मज़े करो! यहां तक ​​कि अगर आप कुछ गीकी वाक्यांशों के साथ इश्कबाज़ी से काम करते हैं: "आपके साथ पियानो के सम्मेलन पूरे हो गए!", या आप डॉक्टर हू के आखिरी एपिसोड के बारे में मजाक बताते हैं, मज़े करना एक लड़की के दिल में अपना रास्ता खोजने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।
  • नर्डि गर्ल की रूचि पर कब्जा करने वाला शीर्षक चित्र 11
    11
    अपने डी समूह में शामिल हों&डी, वाह पर हमले, बैठकर अपने पसंदीदा स्टार ट्रेक को एक साथ दोहराएं, जबकि आपके कान में प्रेम शब्द फुसफुसाते हुए। जो कुछ भी आपके जीवन में शामिल हो लेते हैं उसे करो।
  • नर्स के प्रकार

    1
    नेर्डी लड़कियों के बदलावों का अन्वेषण करें जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, वहाँ कई प्रकार के nerdy लड़की हैं उनमें से कुछ इन प्रकारों का मिश्रण हैं या वे अद्वितीय हो सकते हैं, लेकिन निम्न प्रकार सबसे सामान्य प्रतिनिधित्व करते हैं:
    • टेक्नो, जिसे कंप्यूटर जीक के रूप में भी जाना जाता है: वे प्रौद्योगिकी से संबंधित सभी चीजों के साथ प्यार में हैं वे आम तौर पर तकनीकी संगीत सुनते हैं, लेकिन ये सभी नहीं करते हैं वे जानते हैं कि कोड कैसे है, उनकी अपनी वेबसाइट या ब्लॉग हैं वे आमतौर पर छोटे उपकरणों के लिए अपनी तरकीब रखते हैं और अपने पसंदीदा फोन प्लेटफ़ॉर्म का नवीनतम मॉडल प्राप्त करने में आनंद लेते हैं। आईटी कंपनियों आमतौर पर gamers हैं तकनीकी से संबंधित सर्वोत्तम तरीका HTML के बारे में कुछ सीखना है (यह मुश्किल नहीं है!), टेक्नो संगीत सुनें और फोरम या चैट रूम में शामिल हों जो आपको पसंद हैं।
    • विज्ञान कथा बेवकूफ: वह स्टार ट्रेक, स्टार वार्स, डॉक्टर हू, बैटलस्टार, Galactica, स्टारगेट और सब कुछ विज्ञान कथा के साथ क्या करना है कि प्यार करते हैं। चर्चा कर सकते हैं क्या श्रृंखला में बेहतर है, क्या यह सबसे अच्छा मौसम है और यदि पहले तीन स्टार वार्स फिल्म (चतुर्थ-VI) पिछले तीन (I-III) से बेहतर हैं।
    • कॉमिक्स के आदी: कॉमिक स्टोर में अपना समय व्यतीत करें, अपनी पसंदीदा श्रृंखला के नवीनतम प्रकाशन पढ़िए। वे किया गया या कॉमिक-कॉन अपने पसंदीदा चरित्र के रूप में प्रच्छन्न पर जाएँ, और साल के लिए हास्य चिकनी unwrinkled और अच्छी हालत में के पन्नों रखने के लिए एक चाल है करने की योजना है। इन लड़कियों को कॉमिक दुकान (उपहार के लिए) में ले जाओ और उन्हें नवीनतम मार्वल फिल्म की अशुद्धियों के बारे में बात करें।
    • फिल्मों के आदी: सिनेमा, खासकर जो लोग 30 और 60 वे फिल्में बनाने स्क्रिप्ट लिख प्यार के बीच कर रहे हैं, घर फिल्मों में स्टार के लिए प्यार करता है और एक प्रतियोगिता में भाग लिया है की संभावना है। ये लड़कियां खुशी से आपके साथ फिल्मों में जाएंगी, लेकिन अगर आप अपने मुकाबले फिल्म पर अधिक ध्यान देते हैं, तो आपको आश्चर्यचकित न करें।
    • थियेटर की आदी: वह ब्रॉडवे जाने और चरित्र होने के साथ जुनूनी है वे नाजुक और शोर हो जाते हैं, यहां तक ​​कि ऑफस्टेज भी होते हैं, और वे एक भव्य प्रवेश द्वार बनना पसंद करते हैं। सामान्य तौर पर, वे जानते हैं कि कैसे गाना और यह बहुत संभावना है कि वे बर्तन धोने के दौरान गाते हैं। इन लड़कियों को थिएटर में एक सुपर उत्पादन की तरह देखने के लिए ले लो "रॉकी डरावनी दिखाएँ"।
    • वैज्ञानिक बेवकूफ: वह अपने सभी समय पर विज्ञान परियोजनाओं पर काम कर रही है और क्वांटम यांत्रिकी या जीव विज्ञान सीखने लगती है। वे नई चीजें सीखना पसंद करते हैं इन लड़कियों को एक मछलीघर या एक संग्रहालय में ले लो
    • माटेटालेटा: संख्याओं के बारे में जानता है वह अपने मन को लंबे समीकरणों और कठिन समस्याओं के साथ उत्तेजित करना पसंद करता है। इस प्रकार की लड़की के लिए एक आदर्श तिथि खोजना मुश्किल है, लेकिन एक अच्छा विचार उसे रात के खाने के लिए ले जाना होगा और एक फिल्म देखने के लिए होगा, और शायद वे शतरंज खेलने की तारीख के अंत में हो सकता है
    • जो एक किताब की कीट है: वह बुद्धिमान और सरल है उनके पास सीखने का जुनून है और उनके मन में वे जो भी पढ़ते हैं, उनकी सामान्य संस्कृति जानकारी से भर जाता है। यदि आप उसके करीब ले जाना चाहते हैं "अकस्मात", सबसे अच्छी बात यह है कि आप पुस्तकालय में जाते हैं। इसके अलावा यदि आप अपने साथ एक नियुक्ति के लिए जाते हैं, तो हमेशा एक पुस्तकालय में जाने की योजना में शामिल करें आप उसे रात के खाने के लिए ले जा सकते हैं और फिर किताबों को एक साथ देखने के लिए लाइब्रेरी पर जाएं। या फिल्म शुरू होने से पहले, इसे पुस्तकालय में जाने का समय दें।
    • भूमिका निभाने वाले विशेषज्ञ: दुनिया भर में व्रोक्राफ्ट खेल रहे हैं और ड्यूनिजन भी खेल सकते हैं & ड्रैगन या अन्य आरपीजी खेल एक महीने में एक समूह के लोगों के साथ। वे एक फंतासी दुनिया में रहते हैं और कभी-कभी कार्रवाई आरपीजी खेलते समय चरम पर लेते हैं, जिन्हें लारिंग भी कहा जाता है इस लड़की को पुनर्जागरण मेले में ले जाओ
    • एनीमे या ओटाकू के प्रशंसक: एनीमे से संबंधित हर चीज को प्यार करता है, और अक्सर आपके पसंदीदा किरदार के कॉस्प्ले (छिपाने) अगर वे एक सम्मेलन में उन्हें मिलते हैं तो वे पागल हो जाते हैं और मेलो या नारुतो को चलाने के लिए तैयार होते हैं, ये लड़कियां बहुत खुश हैं और मैत्रीपूर्ण (बहुमत के लिए)। इन लड़कियों को एनीम सम्मेलन में ले जाएं और कई जापानी मिठाई खरीद लें।

    युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो! तुम नहीं चाहते हो कि वह उस व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ जाए जिसकी आप नाटक कर रहे हैं
    • अगर आपकी पसंद की लड़की एक किताब की कीड़ा है, तो वह शायद उन लोगों के प्रति शर्मिंदगी और शर्मीली है जो उन्हें अच्छी तरह से नहीं जानते। किसी भी विवरण को छोड़ दिए बिना अपने पसंदीदा पुस्तकों के बारे में सवाल पूछकर बर्फ को तोड़ने का प्रयास करें
    • सीखने और अपने आप को निर्देशित रखें नारे वाली लड़कियों के लिए न केवल, लेकिन स्मार्ट व्यक्ति हमेशा महान होता है भले ही आप गणित या विज्ञान के विशेषज्ञ हैं, तो आप किसी ऐसे व्यक्ति को खोजने में रुचि रखेंगे, जो कुछ हद तक, विभिन्न विषयों के बारे में बोलने और समझने में सक्षम हो।
    • एक खुले दिमाग रखें और धैर्य रखें। उन चीजों में दिलचस्पी लेने की कोशिश करें, जो वे कहते हैं, भले ही वे मूर्खतापूर्ण आवाज उठाएं
    • नर्सों से सावधान रहें जो केवल अपनी चीजों के बारे में बात करते हैं आपको उससे बात करने का मज़ा लेना होगा!
    • आप इसे अलग-अलग तरीकों से कह सकते हैं, लेकिन आपको केवल एक महिला को जीतने की ज़रूरत है उसे बताना है कि वह सुंदर, बुद्धिमान और महान है

    Video: DIY Halloween Costumes Out of Candy! 15 DIY Projects for Halloween!

    चेतावनी

    • अपने होमवर्क करने के लिए इसका उपयोग न करें, किसी और लड़की को जलन या किसी और चीज़ के लिए। वह क्रूर है और वह आप पर बदला लेने का प्रयास कर सकते हैं।
    • मान लीजिए कि क्योंकि वह बेवकूफी है, उसके साथ बांड करना आसान होगा। हालांकि यह कुछ लड़कियों के लिए सही है, इसे सामान्य नियम के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए, क्योंकि प्रत्येक लड़की अलग है।
    • किसी भी लड़की को फोन न करें "बेवकूफ", जब तक कि आप उसे अच्छी तरह से जानते नहीं हैं और उस शब्द का इस्तेमाल प्रेम से करने के लिए करते हैं या उसकी बुद्धि को स्पष्ट करने के लिए करते हैं इसके अलावा, उन्हें कभी नहीं बताएं कि वे आपके से बेहतर किसी और के पात्र हैं जब और जब वे आपको एक सवाल पूछते हैं, तो इसका उत्तर कभी नहीं होता है "मुझे नहीं पता"।
    • अतिरंजित मत करो, खासकर अगर यह हर रोज़ कुछ है हालांकि आप जो चाहें में रुचि दिखाने के लिए अच्छा है, अपने घर में सांस लेने वाले, ठेठ बेवकूफ चश्मा और एक विशाल धनुष टाई पर जा रहे हैं, तो आप उस सभी अजीब खोज सकते हैं, खासकर यदि आप इसे हर दिन पहनते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com