ekterya.com

कैसे एक nerdy लड़की की तरह पोशाक करने के लिए

बेवकूफ के रूप में ड्रेसिंग हेलोवीन के लिए एक पोशाक या दैनिक पोशाक के रूप में मजेदार हो सकता है। यदि आप नर्स के सौंदर्यशास्त्र में रुचि रखते हैं, तो आप अपनी शैली का अनुकरण करने के लिए कई चीजें कर सकते हैं। शुरू करने के लिए, एक महान अलमारी है जो प्यारा और नर्ड के विशिष्ट है। फिर, कुछ सामान के साथ पूरक - चश्मा, धनुष संबंध और कैनवास बैग नर्स की उपस्थिति को मजबूत कर सकते हैं। अंत में, अच्छे बालों और एक श्रृंगार शैली की देखभाल करें जिससे आपको बेवकूफ लग रहा हो।

चरणों

विधि 1

अपनी अलमारी चुनें
एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफ पोशाक की तरह चित्र छवि 1
1

Video: Roasting Fans - LWIAY - #0010

एक पोशाक या बेवकूफ स्कर्ट के लिए ऑप्ट अक्सर, लड़कियों को लगता है कि वे स्त्रैण और नरेडी नहीं हो सकते। हालांकि, यह सच नहीं है। कई नेर्डी लड़कियों को एक अच्छी पोशाक या स्कर्ट का आनंद मिलता है जो बेवकूफ शैली के साथ अच्छी तरह से जोड़े।
  • मिनी कपड़े अक्सर एक कपड़ों के रूप में देखा जाता है जो एक सुपर हीरो फिल्म से आते हैं। यदि आप एक छोटे और अधिक खुलासा पोशाक के साथ सहज महसूस करते हैं, यह एक nerdy पोशाक के लिए बहुत अच्छा लग सकता है। अक्सर, उज्ज्वल रंग अजीब या नारियल दिखते हैं, इसलिए किसी ऐसे संगठन का चयन करने में संकोच न करें जो आपकी ओर ध्यान खींचता है
  • कई नर्स भी स्कर्ट का आनंद लेते हैं। रंगीन और डिजाइनर स्कर्ट बेवकूफ संगठन के लिए उपयोगी हो सकते हैं। कई नर्सी लड़कियों ने वेटेड टुटुस पहनने का आनंद लिया है, जो एक बेवकूफ सौंदर्य के विलक्षण प्रकृति को फिट करने के लिए बहुत अजीब हैं। आप एक चेकर स्कर्ट के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं, क्योंकि यह एक छात्र वर्दी के लिए एक कपड़ों का संकेत है।
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफी पोशाक की तरह शीर्षक चित्र
    2
    ब्रेसिंडरों के साथ प्रयास करें यदि आप अपनी पोशाक के हिस्से के रूप में पैंट की एक जोड़ी पहनते हैं, तो निस्तब्धता नर्डी उपस्थिति को मजबूत कर सकते हैं। एक स्थानीय कपड़ों की दुकान पर ब्रेसिज़ की एक जोड़ी खरीदें, उन्हें अपनी पैंट पर रख दें और फिर उन्हें कंधे तक उठाएं
  • उज्ज्वल रंग का ब्रेसिज़ मदद करते हैं बहुत से लोगों को कुछ हद तक विचलित शैली के साथ बेवकूफ मिलना पड़ता है, इसलिए निलंबन के गलत संयोजन उपस्थिति के लिए उपयोगी हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप लाल शर्ट पर गुलाबी ब्रेसिजर का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • पट्टियों को समायोजित करें ताकि आपके पैंट और शॉर्ट्स ज्यादा ऊंचे न हों। यह nerdy उपस्थिति के लिए और अधिक योगदान देता है
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफी पोशाक की तरह शीर्षक छवि
    3
    एक शर्ट पहनें जो बेवकूफ ब्याज को बढ़ावा देता है इसी तरह, आप एक साधारण शर्ट की कोशिश कर सकते हैं इंटरनेट पर, आप बेवकूफ संस्कृति के विभिन्न पहलुओं के प्रिंट के साथ टी-शर्ट पा सकते हैं। उदाहरण के लिए, डॉ। जो से वाक्यांश के साथ एक शर्ट पाएं इसी प्रकार, आप एक सुपर हीरो की छवि के साथ एक शर्ट चुन सकते हैं स्टार वार्स या जर्नी टू द स्टार्स से टी-शर्ट प्राप्त करें एक साधारण टी-शर्ट महिलाओं के कपड़ों और सामानों के साथ संयुक्त होने पर आपको बेवकूफ की तरह दिखाई दे सकती है।



  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफी पोशाक की तरह शीर्षक छवि 4
    4
    उचित जूते चुनें आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पैर भी नरेडी दिखते हैं नेर्डी लड़कियों के लिए जूते का कोई प्रकार नहीं है, लेकिन आपके बाकी हिस्सों के आधार पर कई विकल्प हैं।
  • यदि आप एक पोशाक या स्कर्ट पहनते हैं, तो ग्लैडीएटर शैली के जूते एक बड़े टखने के साथ काम कर सकते हैं। उसी तरह, आप डॉक मार्टन्स जूते चुन सकते हैं। ये जूते लोगों को सुपररियो याद कर सकते हैं, जैसे वंडर वुमन
  • कन्वर्स्क जूते भी बेवकूफ संस्कृति में लोकप्रिय हैं। यदि आपके पास कुछ पुराना कन्वर्ज़ है, तो वे काम कर सकते हैं क्योंकि ड्रेसिंग करते वक्त नर्स को अक्सर बेहिचक लोगों के रूप में देखा जाता है।
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफी पोशाक की तरह शीर्षक छवि
    5
    शर्ट और उच्च शॉर्ट्स के नीचे एक बटन आज़माएं यह कोशिश करने का प्रयास करें यदि आप नर्डी उपस्थिति का विकल्प चुनना चाहते हैं जो थोड़ा मर्दाना है। उसी तरह, आप शॉर्ट्स को और अधिक खींचने के लिए कुछ निलंबकों का उपयोग कर सकते हैं। यह एक अजीब और nerdy उपस्थिति बना सकते हैं।
  • एक ढीली शर्ट के लिए चुनना उचित है यह बेवकूफ़ और असंतुलित उपस्थिति में योगदान देता है जो बेवकूफ संस्कृति के साथ जुड़ा हुआ है। एक शर्ट जो आपके द्वारा आमतौर पर उपयोग की जाने वाली तुलना में थोड़ा अधिक है
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफ पोशाक की तरह शीर्षक छवि 6
    6
    उज्ज्वल रंगों और असंगत डिजाइनों के लिए ऑप्ट। यदि आप बेवकूफ हो तो आपको कुछ आकस्मिक देखना चाहिए। इसलिए, विभिन्न डिज़ाइन और रंग चुनें नारियल उपस्थित होने के लिए धुन से बाहर होने का प्रयास करना उचित है।
  • उज्ज्वल रंग चुनें, जैसे प्राथमिक रंगों के उज्ज्वल रंग। दुर्लभ संयोजन बनाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें जो गठबंधन नहीं करते हैं। उदाहरण के लिए, बैंगनी बटन और नारंगी शॉर्ट्स के साथ एक शर्ट के लिए विकल्प चुनें।
  • डिजाइन भी मदद कर सकते हैं, खासकर यदि आप विभिन्न प्रकार के डिजाइनों के लिए विकल्प चुनते हैं उदाहरण के लिए, एक धारीदार स्कर्ट के साथ एक बिंदीदार शर्ट का उपयोग करें
  • विधि 2

    कुछ सामान का उपयोग करें

    Video: ДЕТИ ЛЕДИБАГ И СУПЕР-КОТА
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com