ekterya.com

कैसे अपने चुंबन में सुधार करने के लिए

पूर्णता के लिए चुम्बन की तुलना में शायद बहुत कम चीजें अधिक जादुई हैं। इसके विपरीत, शायद एक कमजोर, चिपचिपा, उत्तेजित चुंबन की तुलना में बहुत कम कम आकर्षक चीजें हैं जो किसी लय या विनम्रता के साथ नहीं हैं। यद्यपि माहिर माहिर सही व्यक्ति के साथ बहुत अभ्यास की आवश्यकता है, आप अपने चुंबन को बेहतर बनाने के लिए कई तरीकों को ले सकते हैं। एक भयानक चुंबन से जुड़े बुनियादी तकनीकों को जानने के लिए और जानने के लिए कि आप चुंबन के खेल को तीव्रता कैसे दे सकते हैं, नीचे दिए गए सुझावों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
तकनीक जानें

छवि शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 1
1
धीमा दृष्टिकोण को अपनाना जब चुंबन, एक नाटकीय उम्मीद पैदा करने के लिए धीरे धीरे दुबला। आपके साथी को और अधिक उत्साहित किया गया और आप शुरू करने के लिए चुंबन के लिए हैं, और अधिक तीव्र होगा जब वे अंततः अपने होंठ एक साथ रखेंगे।
  • थोड़ा चुंबन (या picketers) के साथ शुरू करो और जब तक आप सबसे बड़ी और सबसे तीव्र चुंबन तक पहुंचने तक चलते रहें। यदि आप चुंबन के साथ शुरू करते हैं, तो आप धीरे धीरे अपने साथी के साथ एक अंतरंग अधिनियम शुरू कर सकते हैं।
  • अपने साथी को चुंबन और अपने होंठ को छूने के बिना एक दूसरे को देखने के बीच ब्रेक ले लो। आप अपने साथी के कूल्हों या कंधे पर अपने हाथों को छोड़ सकते हैं या अपने चेहरे पर अपने हाथों को चलाने के लिए कोमल बर्ताव कर सकते हैं। सीधे अपने आंखों में अपने साथी को देखकर, आप उसे दिखा सकते हैं कि आप वास्तव में वह अनोखा व्यक्ति हैं जो वह है में अवशोषित कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 2
    2
    अपने कुत्ते को चापलूसी चुंबन छोड़ दो स्लॉबरिंग चुंबन से कुछ भी बुरा नहीं है कुछ भी नहीं। इसके अलावा, ऐसा लगता है कि आपको नहीं पता कि आप क्या कर रहे हैं, कोई भी आपके लार को आपके चेहरे पर नहीं रखना चाहता है। ठीक है, शायद थोड़ा सा लार
  • अपने मुंह को बहुत ज्यादा खोलने से बचें अपने मुंह को व्यापक रूप से खोलकर, आप अपने साथी की कीमती चेहरे पर लार की एक बड़ी मात्रा में फैल सकते हैं।
  • निगल अक्सर चुंबन जब अतिरिक्त लार निगल करने के लिए मत भूलना लार कहीं जाना है, सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि यह आपके साथी का चेहरा नहीं है।
  • छवि शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 3
    3
    होंठ कोमलता के साथ पीछा रखें आपको अच्छी तरह से मोटा होना द्वारा होंठ पर्स करने की कोशिश करनी चाहिए, लेकिन बहुत अधिक खाने से बचें। यदि आप होंठों को दबाकर बहुत ज्यादा ताकत लगाते हैं, तो आपके होंठ उनकी मोटाई खो देंगे और उन्हें चुंबन के लिए इतना आकर्षक नहीं होगा। (गर्ल्स: लिपस्टिक लागू करते समय यह मुंह का एक ही स्थान है!)
  • छवि शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 4
    4
    अपने सिर को थोड़ा सा एक तरफ झुकाएं या दूसरा ज्यादातर दाएं हाथ वाले लोग अपने सिर को दाहिनी ओर झुकाने के लिए अधिक स्वाभाविक महसूस करेंगे और बाएं हाथ वाले उन्हें बाईं ओर झुकाव पसंद करेंगे। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप और आपके साथी एक ही दिशा में (जो कि दायीं ओर या दोनों तरफ, दोनों) झुकते हैं, जो एक दर्पण प्रभाव पैदा करेगा और आपको अपने होंठों को एक साथ जोड़ देगा।
  • धीरे से दाएं और बाएं के बीच के सिर का झुकाव बदलें आप चूमो को और अधिक रोचक बना सकते हैं, आंदोलन को एक तरफ से दूसरे चुंबन के हर दूसरे हिस्से में बदल कर। संक्रमण एक चुंबन के अंत में और दूसरे की शुरुआत में होना चाहिए
  • अपने सिर को एक तरफ से कभी भी स्थानांतरित न करें यदि आप करते हैं, तो आप एक असंगत ताल बना सकते हैं और आप दोनों के लिए असुविधाजनक हो सकता है
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 5
    5
    उसे फ्रांसीसी चुंबन देने के लिए जीभ का उपयोग करें धीरे धीरे और धीरे से अपने साथी के निचले होंठ, जीभ और मसूड़ों के माध्यम से अपनी जीभ को पार करें। बहुत धीरे शुरू होता है और धीरे-धीरे शक्ति और गति बढ़ जाती है के रूप में अपने साथी जीभ की कार्रवाई करने के लिए प्रतिक्रिया करने के लिए शुरू होता है।
  • अपने साथी के मुंह में पूरी जीभ मत डालें - वास्तव में, आपको केवल जीभ के लगभग तीसरे भाग का उपयोग करने की ज़रूरत है झटके की तरह त्वरित आंदोलन करें और जीभ को निरंतर आंदोलन में रखना सुनिश्चित करें। अपने साथी के मुंह में जीभ को निष्क्रिय रहने दें, सेक्सी नहीं है।
  • यह वह जगह है जहां चुंबन वास्तव में मैला हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप बहुत अधिक लार से बचने के लिए बार-बार निगल लेते हैं और अपने साथी के मुंह में इसे फैलकर समाप्त कर दें। सेक्सी और घिनौने के बीच एक पतली रेखा है इसे पार करने की कोशिश न करें
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 6
    6
    रोमांटिक दिखने के साथ चुंबन को रोकें होंठ दूर कभी कभी उन्हें और आँख से संपर्क के बीच कुछ जगह स्थापित करने के लिए। ब्रेक लेने से चुंबन अधिक गहन हो सकते हैं, जब वे फिर से कनेक्ट हो जाते हैं। इसके अलावा, किसी को दिखाए जाने का कोई बेहतर तरीका नहीं है कि आप वास्तव में उन पर ध्यान दे रहे हैं, उनकी आँखों में मिठाई को देखने के बजाय
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 7
    7
    रचनात्मक रहें चुंबन को ताजा और रोमांचक रखने के लिए अलग-अलग नरम काटने, शांतिपूर्ण, चुंबन और जीभ संयोजनों की कोशिश करें
  • कोशिश करो "होंठ के साथ चूषण"। चुंबन अपने साथी जबकि अपने साथी धीरे काट और अपने निचले होंठ चूसने और उसके बाद की ऊपरी होंठ स्थिति आदान-प्रदान किया।
  • छोटे काटने और काटने के साथ चुंबन बाधित। अपने साथी के निचले होंठ पर एक कामुक काट एक अच्छा तरीके से होंठ पर चुंबन की लय को तोड़ सकता है। क्योंकि आप उसके चेहरे खाने के लिए प्रयास नहीं कर रहे अपने साथी की भी कड़ी होंठ काट के प्रति सावधान रहें।
  • बड़ा और अधिक भावुक चुंबन के साथ चुंबन मिक्स ऐसा करने से, आप उसे विविधता दे देंगे और तीव्र चुंबन सत्रों के बीच उसे रोक देंगी।
  • विधि 2
    पूरे शरीर का उपयोग करें

    छवि का शीर्षक
    1
    अपने साथी की शारीरिक भाषा पर ध्यान दें चुंबन सिर्फ दोनों के होंठ पर ध्यान देने के बारे में नहीं है। आपको यथासंभव अनुभव के रूप में कामुक और सुखद अनुभव हासिल करने के लिए पूरे शरीर को शामिल करना होगा। जिस तरह से आपका साथी शरीर के बाकी हिस्सों में चूमता है, जब तक आप चुंबन कर रहे होते हैं, आप अपने प्रदर्शन के बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं और अपने प्रदर्शन के बारे में सोच सकते हैं।
    • कुछ सकारात्मक संकेत आपको ध्यान में रखना चाहिए: आपका साथी आपको करीब लाता है, आपको अपने हाथों से निचोड़ता है, आपको चुंबन देता है और आपको गहन तात्कालिकता की भावना के साथ परेशान करता है, अकसर अचानक मुस्कुराता है या घबराहट से हंसता है या हंसी करता है यदि आप देखते हैं कि आपका पार्टनर कुछ विशेष कार्यों के लिए विशेष रूप से सकारात्मक तरीके से प्रतिक्रिया करता है, तो उन पर ध्यान दें और उन्हें याद रखें। आपका साथी आपके ध्यान की सराहना करेगा और निस्संदेह यह स्वीकार करेगा कि आप समझते हैं कि आपको क्या पसंद है यह जानने के लिए एक शानदार प्रयास कर रहे हैं।
    • कुछ नकारात्मक संकेतों को ध्यान में रखना चाहिए: आपका साथी दूर जाता है, आपको अलग करता है, अपने हाथों को बिल्कुल भी नहीं छूता है, अपने होंठों को मुश्किल से स्थानांतरित करता है या आपको अपने होठों को बंद करने की कोशिश करता है ताकि आप को रोक सकें।
  • इमेज का शीर्षक
    2

    Video: PERSONNE NE SUPPORTE PLUS TES PIEDS ? AlORS FAIS CECI POUR LES REDONNER VIE!!

    अपने साथी की गर्दन, कान और चेहरे की स्ट्रोक इन संवेदनशील क्षेत्रों में एक छोटी मालिश बहुत रोमांचक हो सकती है। थोड़ा अपनी उंगलियों को पार करें और धीरे-धीरे इन क्षेत्रों में अपने अंगूठे के साथ झाड़ू लें।
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 10
    3
    अपने साथी के हथियार, कंधों और पीठ को पकड़ो आप इन क्षेत्रों के साथ थोड़े अधिक आक्रामक हो सकते हैं अपने साथी को निचोड़ने से थोड़ा सा शरीर में झुनझुनी हो सकती है यदि आप विशेष रूप से साहसी महसूस करते हैं, तो अपने बट को थोड़ा दबाएं। आपके शरीर की भाषा के कारण, आपको पता चल जाएगा कि आप इसे कहाँ छूना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 11
    4



    अपने साथी के कंधों पर या अपने कमर के आसपास अपने हाथ रखें अपनी उंगलियों और / या अपने अंगूठे को धीरे-धीरे पीछे और पीछे ले जाएं ताकि आप अपने साथी को जो चाहें दिखा सकें।
  • यद्यपि महिलाओं ने आमतौर पर एक आदमी के कंधों पर अपना हाथ डाल दिया और पुरुष अपनी बाहों से एक महिला के कमर को घेरते हैं, सबसे व्यावहारिक स्थिति आपके और आपके साथी के बीच की ऊंचाई पर निर्भर करती है।
  • उस ने कहा, स्थान वास्तव में महत्वपूर्ण नहीं है - क्या मायने रखता है कि दोनों मान्यता प्राप्त हैं।
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 12
    5
    अपनी आँखों पर घूरते समय अपने साथी की ठोड़ी को अपनी तर्जनी या अंगूठे से ऊपर उठाएं। फिर, चुंबन शुरू होता है। विज़ुअल मान्यता का यह क्षण, एक प्रकाश स्पर्श के साथ, आसानी से सुखद हो सकता है
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 13
    6
    गर्दन के ठीक ऊपर अपने सिर के पीछे की तरफ अपनी उंगलियों को धीरे से अपने साथी के बाल खींच कर खींचें। ये सौम्य वास्तव में कहते हैं खींचती है "मैं चाहता हूं कि आप"।
  • विधि 3
    बुरा सांस से बचें

    इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 14
    1
    हाइड्रेटेड रहें शुष्क मुँह खराब सांस और चिपचिपा होंठ पैदा कर सकता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपने होंठ नरम होते हैं और आपकी सांस चुंबन योग्य है, यह सुनिश्चित करने के लिए आप पर्याप्त तरल पदार्थ रोजाना पीते हैं।
  • छवि का शीर्षक
    2
    खाने और पेय से बचें, जो विशेष रूप से बुरे सांस पैदा करते हैं इससे भी महत्वपूर्ण बात, अपने साथी को एक रेस्तरां में न लें जहां वे खराब सांस खाने वाले भोजन की सेवा करें। कुछ आम खाद्य पदार्थ हैं:
  • Ajo।
  • प्याज।
  • टूना या सार्डिन
  • मसालेदार भोजन
  • कॉफी।
  • शराब।
  • छवि शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन कदम 16
    3
    ब्रश और एक दिन में दो बार सोता है। यद्यपि यह सलाह अधिकतर के लिए एक तथ्य हो सकती है, फिर भी ऐसे कुछ लोग हैं जो अच्छे स्वच्छता के बुनियादी सिद्धांतों की उपेक्षा करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने मुंह में जीवाणुओं के किसी भी प्रकार के निर्माण को समाप्त करने के लिए दिन में दो बार ब्रश और फोल लें। बैक्टीरिया खराब सांस का कारण बनता है ताज़गी को बढ़ावा देने के लिए मुंह का उपयोग करें
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 17
    4
    एक टकसाल की गोली लें या गम चबाना। विशेष रूप से किसी भी भोजन को लेने के बाद, किसी को चुंबन से पहले एक टकसाल की गोली या गम चबाना सुनिश्चित करें। यदि आप गम चबाने का निर्णय लेते हैं, तो आप चुंबन शुरू करने से पहले उसे थूक करना सुनिश्चित करें आपका साथी आपके चबाने वाली गम के अवशेषों को नहीं खाना चाहता होगा और चबाने वाली गम भी चुंबन के दौरान आपको गला घोंट सकता है।
  • विधि 4
    होंठ तैयार करें

    इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 18
    1
    एक दिन में होंठ मलम कई बार लागू करें। होंठ बाम, विशेष रूप से उत्पाद जिसमें शिया मक्खन या विभिन्न मॉइस्चराइजिंग तेल होते हैं, सूखी होंठों के उपचार के लिए उत्कृष्ट होते हैं। हालांकि सामान्य तौर पर आपके पास सूखा होंठ नहीं होते हैं, होंठ बाम आपके होंठ और भी अधिक चुंबन कर सकते हैं।
    • सुगंध, जायके और / या कृत्रिम रंगों के साथ होंठ बाम से बचें, क्योंकि उनके अच्छे स्वाद हो सकते हैं, ये एडिटिव्स वास्तव में होठों को शुष्क कर सकते हैं।
    • प्राकृतिक होंठ बाम के कुछ सामान्य ब्रांड हैं: बर्ट्स बीस, कार्मेक्स, चैप्स्टिक, सीओ। बिगेलो, नविया, सॉफ्टलाइन, ईओएस और केले नाव।
    • अपने साथी को चूमने से पहले, मेन्थॉल पर आधारित होंठ बाम लागू करें मेन्थॉल शरीर के ठंडे रिसेप्टर्स को सक्रिय करता है और जब आप अपने साथी के साथ संपर्क करते हैं, तो दोनों शरीर में झुनझुने की उत्तेजना महसूस करेंगे।
    • जब आप बाहर हों तो हानिकारक पराबैंगनी किरणों से अपने होंठों की रक्षा के लिए, कम से कम 15 के सूर्य संरक्षण कारक के साथ होंठ बाम का उपयोग करें।
  • छवि का शीर्षक
    2

    Video: ENDURANCE GARANTI,AU LIEU DE DURER 5MINUTES TU VAS DURER 1 HEURE AVEC CE MELANGE

    एक सप्ताह में एक बार एक exfoliant का उपयोग करें आप सफेद या ब्राउन शुगर के आधार पर होठों के लिए एक उदघाटन कर सकते हैं और एक तरल जोड़ सकते हैं। जैतून का तेल, नारियल का तेल और मधु का काम अच्छी तरह से एक चीनी साफ़ करने के लिए additives के रूप में।
  • आप होठों पर एक प्रचुर मात्रा में परत को लागू कर सकते हैं और इसे टूथब्रश का उपयोग करके छोटे हलकों के साथ रगड़ सकते हैं ताकि उन्हें अधिक मात्रा में उबालें।
  • सुनिश्चित करें कि बहुत कठिन रगड़ना न करें, क्योंकि एकमात्र इरादा ही होंठों की मृत त्वचा को निकालना है, उन्हें कच्चे नहीं छोड़ना है
  • छवि शीर्षक में सुधार करें आपका चुंबन चरण 20
    3
    फलों, सब्जियों और नट्स में समृद्ध आहार खाएं। विटामिन बी, सी और ओमेगा 3 फैटी एसिड त्वचा के लिए बहुत ही स्वस्थ हैं। सुनिश्चित करें कि आप इन आवश्यक विटामिनों की पर्याप्त मात्रा में होंठ पूर्ण और नरम रखने के लिए खाएं
  • युक्तियाँ

    • चुंबन जब आपकी आँखें बंद रखें खुली आँखें डरा सकती हैं
    • बहुत ज्यादा सोचने की कोशिश न करें - बस अपने आप को जाने दें
    • पल पर ध्यान दें जब आप चुंबन करते हैं, तो अपना मन भटकने न दें
    • एक आदमी को चुंबन करने से पहले लिपस्टिक लागू न करें सामान्य तौर पर, पुरुषों को यह पसंद नहीं है कि उनका चेहरा लिपस्टिक के साथ दाग है।
    • चुंबन से पहले एक अच्छा स्वाद के साथ एक होंठ बाम लागू करें।

    चेतावनी

    • चुंबन करते समय अपने मुंह से साँस मत लें - यह आपके नाक से साँस लेने के लिए बेहतर है।
    • अगर आप अपने साथी को चुम्बन करने की योजना बना रहे हैं, तो एक रेस्तरां का चयन न करें जो एक नियुक्ति के लिए मसालेदार या बदबूदार भोजन प्रदान करता है।
    • अपना मुंह बहुत ज्यादा नहीं खोलें
    • जब आप उसे चुम्बन करते हैं, तब अपने साथी को काटने या पकड़ना मुश्किल न हो यह निराशा हो सकती है और इससे चोट लग सकती है!
    • किसी व्यक्ति को चुंबन करते समय पूरे शरीर का उपयोग करते समय सावधान रहें, क्योंकि चीजें बहुत तेज़ हो सकती हैं और कुछ और हो सकती हैं। यदि आप ऐसा करने के लिए तैयार हैं, तो आवश्यक सावधानी बरतें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com