ekterya.com

कैसे अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ लटका है

व्यस्त सप्ताह या तनावपूर्ण दिन के बाद, कभी-कभी आराम करने का सबसे प्रभावी तरीका आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ गुणवत्ता का समय बिता रहा है। उन गतिविधियों में से कुछ का प्रयास करें जिनके बारे में हम अपने निकटतम विश्वासपात्र मित्र के साथ इस लेख में वर्णन करेंगे कि उनके पास उनके रिश्ते को रूचि और मजेदार है।

चरणों

विधि 1
घर पर रहें

अपने सर्वश्रेष्ठ मित्र के साथ हैंग आउट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ एक फिल्म किराए पर लें अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ एक फिल्म की रात एक साथ अपने साथ वापस लाने का क्लासिक और आर्थिक तरीका है। मज़ा का हिस्सा फिल्म चुनने और यह तय करना है कि यह एक कॉमेडी, हॉरर, एक्शन या नाटक होगा से आता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने दोस्त के साथ बहस करने में कितना समय व्यतीत नहीं करते हैं, यह देखने के लिए कि क्या वे वास्तव में इसे देखने के लिए समय निकालते हैं।
  • नाश्ते को मत भूलना अगर आपको भूख लगी है तो पारंपरिक स्नैक या ऑर्डर के भोजन की तरह कुछ स्वाद के साथ पॉपकॉर्न बनाएं
  • एक फिल्म के बजाय, आप एक टीवी शो के साथ मैराथन भी कर सकते हैं।
  • आपकी सर्वश्रेष्ठ मित्र के साथ हैंग आउट शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ भोजन तैयार करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने आप को एक महान कुक नहीं मानते हैं, तो आप एक नुस्खा को एक साथ मिलकर मजेदार बना सकते हैं। वे एक अविश्वसनीय पकवान बना सकते हैं या बहुत असफल हो सकते हैं और हंसने और खुद का मनोरंजन करने का एक कारण है। एक नुस्खा चुनें और पूरे दिन एक साथ रहने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ सामग्री खरीदें।
  • आपकी सबसे अच्छी दोस्त के साथ हैंग आउट शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ कला या मैन्युअल गतिविधियां करें कला और मैनुअल गतिविधियों को न केवल बालवाड़ी और क्राफ्ट पेपर में पेस्टी उंगलियों की यादें वापस लाने की जरूरत है। आगामी छुट्टियों या अगले जन्मदिन के लिए कुछ कार्ड बनाएं या अपने नए कमरे या नए अपार्टमेंट के लिए एक भित्ति का आयोजन करें अपने भीतर के बच्चे को मुक्त करें और रचनात्मक बनें
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त की कंपनी में कुछ मुश्किलों की कोशिश करें, जैसे ग्लास या वेल्डिंग उड़ाने। जहां वे रहते हैं वहां कला दुकानों में जनता के लिए उपलब्ध कक्षाओं के बारे में पूछें। इन अध्ययनों में से एक में काम करना न केवल भावनाओं को प्रदान करता है, बल्कि उन अनुभवों की याद भी प्राप्त करता है जिन्हें संरक्षित किया जा सकता है।
  • आपकी सबसे अच्छी दोस्त के साथ हैंग आउट शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4

    Video: Detroit: Become Human #2 ALWAYS THANK THE BUSDRIVER

    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ घर का काम करो जब आप अकेले ऐसा करते हैं तो फर्नीचर को ख़त्म करने और मंजिल पोंछना लगभग मज़ेदार नहीं होता है हालांकि, अपने सबसे अच्छे दोस्त के पास संगीत को चालू करें और काम पूरा होने तक नृत्य शुरू करें। जब आप अपने साथी के साथ हों तो आप उत्पादक और जीवंत महसूस करेंगे
  • यदि जरूरी हो, तो सफाई कार्यों में आपकी सहायता करने के लिए कुछ बेक किए गए सामानों के साथ इसे जोड़ें।
  • अनुग्रह वापसी करें और अगले सप्ताह अपने घर को साफ करने में उसकी मदद करें साप्ताहिक कार्यों के साथ काम करने से काम कम तुच्छ बनाने में मदद मिल सकती है।
  • विधि 2
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ बाहर जाओ

    आपकी सबसे अच्छी दोस्त के साथ हैंग आउट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ एक आकस्मिक सैर करें पकड़ने के लिए शहर में नए कैफे या अपने पसंदीदा रेस्तरां की कोशिश करो। वे कक्षाओं के बीच एक साथ कुछ मिनट बिता सकते हैं या अंत पर घंटे के लिए बात कर सकते हैं। एक गुणवत्ता समय को लंबे समय तक बढ़ाया जाना नहीं है क्योंकि दोनों एक साथ आनंद ले रहे हैं।
  • 2
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ एक सुरुचिपूर्ण सैर के लिए रिजर्व का समय यहां तक ​​कि अगर न तो एकल है या यदि वे हैं, एक साथ एक पल रखना और तैयार हो जाना एक मजेदार और अलग-अलग गतिविधि हो सकता है तैयार हो जाओ, मेकअप करें, ड्रेस करें और सामान का उपयोग करें। वे जन्मदिन या एक महान काम की उपलब्धि का जश्न मना सकते हैं, या मज़े के अलावा अन्य किसी भी कारण के लिए खुद को सजाने नहीं कर सकते।
  • एक रेस्तरां या एक असाधारण घटना चुनें, जो आप एक साथ में भाग लेते हैं, जैसे कि एक पर्व या धनराशि, ताकि आप अपने कपड़े का अधिक से अधिक भाग कर सकें।
  • पहले से तय करें कि यदि वे एक महंगे जगह का चुनाव करते हैं तो वे कैसे भुगतान करेंगे।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र के साथ हैंग आउट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    3

    Video: नया लैपटॉप लेने से पहले किन किन बातो को ध्यान में रखना चाहिए




    अपने पसंदीदा बैंड या कलाकारों में से एक को देखने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ यात्रा करें। एक सप्ताह के अंत में आउटडोर कॉन्सर्ट फेस्टिवल पर जाने के लिए या शहर में एक बार के लिए स्थानीय बैंड खेलने के दौरान एक कार यात्रा करें, जब तक वे पेय लेते हैं।
  • कॉन्सर्ट में पागल हो जाना एक मित्र के साथ ज्यादा मजेदार है चमक के साथ पोस्टर बनाएं, अपने फेफड़ों के शीर्ष पर गाएं और नृत्य करें जैसे कि वे सिर्फ बैंड थे, आपका सबसे अच्छा दोस्त और आप
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त के साथ हैंग आउट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    4
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ एक यात्रा की योजना बनाएं कार द्वारा यात्रा का मतलब है कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ कुछ समय अकेले रहना और यात्रा के लिए एक विनाशकारी प्लेलिस्ट चुनना। हालांकि, अगर आपके पास लंबी दूरी की दोस्ती है, तो आप उस शहर में आधे रास्ते से मिलने की योजना बना सकते हैं, जो आपने कभी नहीं किया है।
  • विद्यालय और काम के कारण अवकाश को समन्वय करना कठिन हो सकता है आपके पास सीमित खाली समय में वृद्धि करने के लिए, पूरे सप्ताह या पूरे महीने की तुलना में छोटी यात्राएं या छोटी यात्राओं की योजना बनाएं।
  • किसी कार की यात्रा पर, कुछ फ़ोटो को रोकने और लेने का प्रयास करें या कोशिश करें "दुनिया में सबसे अच्छा केक" गैस स्टेशन के बगल में स्थित एक रेस्तरां में, जहां आपने रोका।
  • यदि आप एक सप्ताह के अंत में एक छोटी यात्रा करने के लिए समय या धन की कमी रखते हैं, तो एक दीर्घकालिक योजना बनाएं। एक भविष्य के भ्रमण की योजना बनाएं और अपने सपनों को यूरोप में अपने सपने की छुट्टी के बारे में कल्पना करें, जब तक आप इसके लिए इंतजार कर रहे हों।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र के साथ हैंग आउट शीर्षक वाली छवि चरण 8
    5
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ कुछ नया जानें अपरिचित क्षेत्र में वेंचरिंग को धमकाया जा सकता है अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ योग कक्षा में जाएं और उन्हें पता चल जाए कि वे वास्तव में अच्छे हैं या वे एक साथ हँसते हैं क्योंकि वे कितने अनम्य हैं।
  • कई समुदायों को पेंटिंग या नृत्य कक्षाएं प्रदान की जाती हैं जो आमतौर पर मुफ्त या सस्ते होती हैं।
  • देखें कि क्या पास के समुदाय कॉलेज में स्थानीय कला संग्रहालयों या भाषा पाठ्यक्रमों और व्यवसायों में कक्षाएं हैं।
  • आपकी सबसे अच्छी दोस्त के साथ हैंग आउट शीर्षक वाली छवि चरण 13
    6
    डरावना कुछ करने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त को चुनौती दें उसे आप के साथ स्काइडाइविंग करने की इजाजत दें ताकि आप अपने जीवन की सूची में इस गतिविधि को समाप्त कर सकें। इसी तरह, वे लोचदार रस्सी से कूद सकते हैं, तेज पानी में यात्रा कर सकते हैं या एड्रेनालाईन का परीक्षण करने के लिए एसयूवी किराए पर सकते हैं।
  • यदि पैराशूटिंग आपके लिए बहुत जोखिम भरा है, तो उच्च डेल्टा बनाने या हेलीकाप्टर की सवारी करने की कोशिश करें। ये विकल्प थोड़ा कम भयावह हैं, लेकिन वे अब भी प्रभावशाली और चुनौतीपूर्ण हैं।
  • अन्य औसत विकल्प कैक किराए पर हैं, रोलर कोस्टर के साथ एक मनोरंजन पार्क में जाकर या कुछ मोटरसाइकिल और कुछ मोटरसाइकिलों की कोशिश करें।
  • विधि 3
    बजट के साथ बाहर निकलें

    अपने सर्वश्रेष्ठ मित्र के साथ हैंग आउट शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    भ्रमण या अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ चलना बाहर जाओ और शहर में ताजा हवा का आनंद लें या शहर में एक प्रकृति आरक्षित। वे इस समय बात कर सकते हैं और अपने जीवन पर पकड़ सकते हैं या बस चुप रहें और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद उठा सकते हैं
    • एक दोस्त के साथ कसरत करने में अकेला महसूस करने से ज्यादा मजेदार हो सकता है यदि आप चलना नहीं छोड़ना चाहते हैं या दौड़ना चाहते हैं
    • उसी तरह, आप अपने कुत्ते को पैदल चलने के लिए ले जा सकते हैं
  • आपकी सर्वश्रेष्ठ मित्र के साथ हैंग आउट शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ कुछ नई धुन खोजें संगीत सुनना एक महान और निशुल्क गतिविधि है कई वेब पेज कई लोकप्रिय कलाकारों द्वारा पूर्ण एल्बमों के मुफ्त डाउनलोड की पेशकश करते हैं इसलिए, एक आरामदायक कुर्सी ले लो और अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ अपनी पसंद के गर्म पेय का आनंद लें और आप कुछ नए गीतों को प्यार करते हैं जो प्यार में पड़ते हैं।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र के साथ हैंग आउट शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ बाहर रहने वाले लोगों को देखें लोगों को देखना अकेले एक उत्कृष्ट गतिविधि है, लेकिन यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ हैं तो यह अधिक मनोरंजक और मजेदार है। शहर के माध्यम से चलो या शहर में एक लोकप्रिय जगह पर जाएं और देखें कि अलग-अलग लोग वहां से जाते हैं। जिन लोगों को आप देखते हैं उनके लिए कुछ कहानियां और पात्रों का आविष्कार करें
  • सावधानी बरतें ताकि कोई भी आपकी बात सुने न पाए, भले ही वे सिर्फ अच्छी टिप्पणी दें।
  • लोगों को परेशान मत करो बस नीचे बैठो और उन लोगों को देखें जो पास से गुजरते हैं वास्तव में उनको पूरे दिन का पालन न करें
  • युक्तियाँ

    • संचार आवश्यक है कुछ प्रश्न पूछने और गतिविधि को करने से पहले कुछ विकल्पों पर चर्चा करना सुनिश्चित करें।
    • कुछ नई चीजें करने के लिए तैयार रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com