ekterya.com

मित्रा के घर में मस्ती कैसे करें

सप्ताह के अंत में या स्कूल के बाद समय व्यतीत करने के लिए अपने मित्र के घर जाना एक मजेदार तरीका है हमेशा यह माना जाता है कि आप एक साथ क्या कर सकते हैं, चाहे वह पहले या पचासवें समय आप घर जाते हों गतिविधियों को अलग करें और जो आप मज़ेदार और यादगार यात्रा करने के लिए दोनों आनंद लेते हैं, करते हैं!

चरणों

विधि 1
खेल और गतिविधियां खेलें

अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 1
1
बोर्ड गेम चलाएं देखें कि आपके मित्र के पास घर में बोर्ड गेम्स का ढेर है, इसलिए उनके पास से चुनने के विकल्प हो सकते हैं। हालांकि वे पुराने लग सकते हैं, वे बहुत मज़ेदार हैं, चाहे आप कितने पुराने हों! इसके अलावा, वे इस पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक बहुत अच्छा तरीका है ताकि वे यह जानकर कि क्या करना है या किस बारे में बात करने से बाहर नहीं निकलते हैं
  • एक समझौते तक पहुंचने और एक गेम को चुनना याद रखें जो दोनों को पसंद करती है और जब वे खेलना शुरू करते हैं तो एक बहुत प्रतिस्पर्धात्मक तरीके से कार्य न करने का प्रयास करें।
  • यदि आपके मित्र के पास बोर्ड गेम नहीं है, तो देखें कि उनके पास कार्ड का डेक है, ताकि वे कार्ड गेम खेल सकें।
  • अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 2
    2
    वीडियो गेम चलाएं यदि आपके मित्र के पास वीडियो गेम कंसोल है, जैसे कि Xbox या Wii, तो वीडियो गेम एक साथ खेलते हैं! दोनों एक ही समय में खेल सकते हैं, एक टीम के रूप में या एक-दूसरे के विरुद्ध व्यक्तिगत तौर पर खेल सकते हैं। इसके अलावा, एक गेम चुनें जिसमें आप समानता का सामना कर सकते हैं।
  • यदि आपने कभी वीडियो गेम नहीं खेला है, तो आपके दोस्त का घर ऐसा करने का सही मौका हो सकता है! क्या आपका मित्र आपको यह बताता है कि खेल कैसे खेलें और सबसे आसान स्तर के साथ शुरू करें
  • अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 3
    3
    अपने दोस्त के साथ एक खेल का अभ्यास करें एक फुटबॉल लातें या अपने दोस्त के साथ कुछ शॉट्स फेंक दें अगर उसके पास पिछवाड़े हैं इसी तरह, आप एक मजेदार गतिविधि रखने के लिए बेसबॉल या फ्रिसबी फेंक सकते हैं जो उन्हें बाहर का आनंद लेने की अनुमति देती है। आप अपने मित्र के भाई को खेल में शामिल कर सकते हैं या अन्य मित्रों को खेलने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।
  • आपको खेल में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उन्हें लापरवाही से नहीं करना पड़ता है जितना चाहें उतना प्रतियोगी या आकस्मिक रहें
  • अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 4
    4
    "सत्य या चुनौती" खेलें यदि आप अपने दोस्त के घर में सोते रहेंगे, तो "सत्य या चुनौती" या "मैं कभी नहीं" खेलें। ये गेम बहुत ही मजेदार हैं, खासकर अगर आपके मित्र के घर में कई दोस्त हैं
  • अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 5
    5
    एक फिल्म मैराथन देखें यदि आप अपने दोस्त के साथ बरसात के दिन या रात को कुछ करने की तलाश में हैं, तो एक फिल्म पर जाएं या फिर आप मूवी मैराथन देख सकते हैं। एक फिल्म चुनें जिसे आप में से कोई भी नहीं देखा है और आनंद लेगा। पॉपकॉर्न तैयार करें, सोफे पर बैठो और फिल्म का आनंद लें!
  • एक फिल्म चुनने का प्रयास करें जो मज़ेदार और जीवंत है, धीमे या गंभीर एक के बजाय
  • अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 6
    6
    बाहर अपने दोस्त के साथ खेलते हैं आपके घर में मज़ेदार चीजें हैं जो आपके पास नहीं हैं, जैसे पूल या ट्रम्पोलिन अगर मौसम गर्म होता है, तो समय बिताना, तैराकी करना या उन गतिविधियों को करना जो आप अपने घर में कर सकते हैं और अपने आप में नहीं कर सकते।
  • अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 7
    7

    Video: मच्छर काटना छोडिए घर का रास्ता ही भूल जायेगे/Mosquito Repllants/Machar Bhagane Ka Tarika/Upay Hindi

    पड़ोस के चारों ओर चलो यदि आपका मित्र सुरक्षित और शांत पड़ोस में रहता है, तो दृश्य के बदलाव के लिए उसके साथ बाइक पर चलना या चलाना याद रखें कि उसके करीब रहने के लिए और बहुत दूर नहीं मिलता है। वे चलने और बात कर सकते हैं या पर्यावरण की तस्वीरें ले सकते हैं।
  • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि पड़ोस सुरक्षित है, तो आपको सतर्क होना चाहिए और कुछ और करना चाहिए।
  • Video: पहचान पत्र बनाये घर में बैठे ऑनलाइन। | How to Make Online New Voter ID Card - Registration Process

    विधि 2
    रचनात्मक परियोजनाएं करें

    अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 8

    Video: बर्बरीक जो एक बाण से महाभारत समाप्त कर सकता था | Barbaric Story Full Episode#140

    1
    एक कला परियोजना बनाएं यह एक मजेदार और रचनात्मक गतिविधि है, जो आप अपने दोस्त के साथ कर सकते हैं यदि वे ऊब रहे हैं, जो वे आम तौर पर एक साथ करते हैं, चाहे वे उत्पत्ति बनाते हैं या एक चित्रकला निम्नलिखित संख्याओं के होते हैं। एक कला प्रोजेक्ट समय व्यतीत करने का एक मजेदार तरीका है और आपको आपके मित्र के साथ बिताए गए समय की याद रखने की भी अनुमति देता है।
    • यदि आपको नहीं पता कि आपके दोस्त के साथ क्या कला प्रोजेक्ट है, तो इंटरनेट पर विचारों को ढूंढें या आप रंगीन किताब को रंगीन के रूप में कुछ भी सरल कर सकते हैं।



  • अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 9
    2
    मजबूत बनाएं एक किले का निर्माण एक क्लासिक गतिविधि है जब आप किसी दोस्त के घर में सोते रहें, लेकिन यह किसी भी समय किया जा सकता है। सबसे पहले, उसे किले का निर्माण करने के लिए अपने माता-पिता से अनुमति मिलती है फिर, कुर्सियां, चादरें और कंबल इकट्ठा करें, और उस जगह पर किले को अपने माता-पिता द्वारा अनुमोदित किया जाए।
  • अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 10
    3
    कलात्मक फ़ोटो ले लो अपने दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें लें, या वेशभूषा में पोशाक करें और कुछ तस्वीरें लें। आप उन्हें सामाजिक नेटवर्क पर इंटरनेट पर अपलोड कर सकते हैं या उन्हें एक साथ बिताए समय की यादें रख सकते हैं।
  • अगर वे श्रृंगार पसंद करते हैं, तो वे अपने नए और ग्लैमरस रूपों की तस्वीरें भी बना सकते हैं और तस्वीरें ले सकते हैं!
  • अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 11
    4
    एक मिठाई तैयार करें अपने दोस्त ब्राउनी या अन्य मिठाई और सरल नाश्ते के साथ सेंकना। ऐसा करने से पहले, उसे रसोई और ओवन का उपयोग करने के लिए अपने माता-पिता से अनुमति मिलती है टुकड़े करना या केक कवर से सजाने के लिए अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें।
  • अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 12
    5
    एक समय कैप्सूल बनाओ एक समय कैप्सूल दोस्ती को मनाने के लिए एक रोमांचक और मजेदार तरीका है। अपने दोस्त की तस्वीरें और आप के साथ एक बॉक्स भरकर शुरू करो आप भविष्य के लिए कुछ नोट भी लिख सकते हैं! कुछ छोटी चीजें रखो जो उन्हें बॉक्स में दर्शाती हैं, फिर इसे बंद करें और इसे रखें या इसे कब्र से बाहर करें
  • कुछ भी मत डालें जो आपको बॉक्स में याद आएगा। नोट्स और scribbles का उपयोग करने के लिए छड़ी
  • समय कैप्सूल दफनाने से पहले अपने माता-पिता की अनुमति प्राप्त करें
  • विधि 3
    अपने दोस्त के घर में इस्तेमाल करें

    Video: Buddhiman Machua Small Moral Story For Kids in Hindi बुद्धिमान मछुआ हिंदी नैतिक कहानी

    अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 13
    1
    अपने दोस्त के घर का अन्वेषण करें यदि आप अपने घर में कभी नहीं रहे हैं, तो मैं आपको घर के लेआउट के साथ खुद को परिचित कराने के लिए एक दौरा दूंगा। लोगों के घरों और तुम्हारा बीच के मतभेदों को देखना हमेशा दिलचस्प होता है! यहां तक ​​कि अगर आप कई बार घर पर रहे हैं, तो फिर भी एक दौरे प्राप्त करने के लिए मजेदार हो सकता है।
  • अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 14
    2
    अपने दोस्त के पालतू जानवरों के साथ खेलते हैं दोस्त के घर जाने का एक बड़ा आकर्षण आपके पालतू जानवरों के साथ समय बिताने में सक्षम है! यदि आपके मित्र के पालतू जानवर हैं, तो उनको जाने और उन्हें बधाई दें अगर वे दोस्ताना हो। यह देखने के लिए जांचें कि क्या वे चलने या चलने के मूड में हैं। सुनिश्चित करें कि आपका मित्र आपके साथ है, क्योंकि वह उन्हें बेहतर जानता है
  • उन्हें अपने साथ खेलने के लिए बाध्य न करें यदि वे सोते हैं, तो उन्हें अकेला छोड़ दें आप बाद में जाग सकते हैं और खेलने के मूड में हो सकते हैं!
  • अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 15
    3
    अपने मित्र के माता-पिता से बात करें यदि आप उन में चले जाते हैं, उन्हें नमस्कार करते हैं और उनके साथ कुछ बोलते हैं कभी-कभी, अपने खुद के मुकाबले अन्य लोगों के माता-पिता के साथ मिलना आसान होता है! आपके मित्र के माता-पिता के साथ अच्छे संबंध रखने के लिए भी आपके घर में सहज और स्वागत महसूस करने का एक अच्छा तरीका है।
  • अपने दोस्त के माता-पिता को अपने घर में स्वागत करने के लिए धन्यवाद देना न भूलें!
  • अपने मित्र पर मज़ा है शीर्षक छवि`s House Step 16
    4
    खाना जो आपके घर में नहीं है खाओ एक दोस्त के घर की खोज के बारे में सबसे बेहतरीन बातों में से एक अपने पेंट्री पर हमला करना है! सुनिश्चित करें कि आपके दोस्त और उसके माता-पिता को आपके साथ क्या कोई समस्या नहीं है और फिर अपने आप को सैंडविच की कोशिश करने का आनंद दें जो आपके माता-पिता के घर पर नहीं हैं। सुनिश्चित करें कि आप केवल एक या दो सैंडविच लेते हैं ताकि आप उनकी आतिथ्य का लाभ न लें!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप विचारों से भागते हैं, तो अपने दोस्त से पूछें कि आप क्या कर सकते हैं
    • यदि आप कोई गतिविधि करने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो आप केवल अपने मित्र से और अधिक जानने के लिए बात कर सकते हैं।
    • घर पर आपको होस्ट करने के लिए अपने मित्र के माता-पिता को धन्यवाद देना याद रखें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com