ekterya.com

नियुक्ति की योजना कैसे करें

आपने अपने आप को साहस के साथ सशस्त्र बनाया, आपने अपनी प्रेमिका को जाने के लिए आमंत्रित किया और उसकी प्रतिक्रिया "हां!" थी अब आप क्या कर रहे हैं? चाहे आप क्लासिक और अचूक निकास चुनकर रात के खाने के लिए जाएं और फिल्मों में जाएं या अगर आप कुछ और साहसी चुनते हैं, तो मुख्य उद्देश्य रोमांटिक स्पर्श के साथ कुछ मजेदार योजना बनाना है। आपके पास एक अच्छा समय होगा जब तक आप सोचें कि आपकी प्रेमिका क्या पसंद कर सकती है।

चरणों

भाग 1

कोई गतिविधि चुनें
योजना एक तिथि चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
मज़ेदार होने के लिए निश्चित कुछ करें पहला कदम एक स्थान चुनने के लिए होना चाहिए। ठेठ पहली नियुक्तियां विभिन्न स्थानों जैसे कि शॉपिंग सेंटर, एक सिनेमा (जो मॉल में हो सकती हैं) या एक अच्छा रेस्तरां में बनाई जाती हैं कुछ नियुक्तियां एक-दूसरे के घर जाने या एक आइसक्रीम बनाने के लिए एक साथ जाने के रूप में सरल हो सकती हैं। आप तय करेंगे कि आपकी प्रेमिका के लिए सबसे अच्छा क्या है अगर आपको बहुत कुछ पता नहीं है जिसे आप जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो आप एक क्लासिक गतिविधि चुनना पसंद कर सकते हैं जो ज्यादातर लोगों का आनंद लेते हैं। इस तरह, वहाँ अधिक मौका है कि दोनों मज़े हैं और आपकी प्रेमिका में मज़ेदार होने का बहाना नहीं है। पेंटबॉल खेलने या ओपेरा जाने या कुछ विशिष्ट व्यक्तित्वों के लिए गतिविधियों से बचें, इसके बजाय, तटस्थ गतिविधियों की तलाश करें जैसे कि निम्नलिखित:
  • अपने शहर में पर्यटकों रहें शहर में सबसे सुंदर पार्क में चलो, एक संग्रहालय में जाकर या क्षितिज की सराहना करने के लिए नौका ले लो। ऐसी गतिविधि का चयन करने का प्रयास करें जो आपके शहर में हर कोई करना पसंद करता है।
  • सिनेमा पर जाएं एक लोकप्रिय फिल्म देखें जो कि लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए अपील कर सकती है
  • लाइव संगीत सुनने के लिए एक जगह खोजें वे उठकर नृत्य कर सकते हैं जब पर्यावरण यह अनुमति देता है।
  • एक खेल देखें यह ज्ञात है कि कुछ लोग खेल से नफरत करते हैं, लेकिन आप अपनी प्रेमिका के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते, है ना?
  • एक गतिविधि चुनें जिसे आप पसंद करते हैं। अगर आपकी प्रेमिका इसे पसंद नहीं करती है, तो शायद इसका मतलब है कि वे संगत नहीं हैं।
  • योजना एक तिथि चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक साहसिक योजना कीजिए यदि आप अपनी प्रेमिका के बारे में पर्याप्त जानकारी चाहते हैं कि वह एक अलग तरीके से बाहर निकलना चाहते हैं, तो आपके पास मजेदार तारीख की योजना के लिए कई विकल्प होंगे। साहसी या शायद थोड़ा डरावनी काम करना एक रिश्ते को स्थापित करने और एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने का एक शानदार तरीका है, क्योंकि वे अपने भय का सामना करेंगे। यहां कुछ विचार हैं:
  • एक मनोरंजन पार्क में जाओ और एक रोलर कोस्टर पर मिलता है। भाग्य के पहिये पर हाथ पकड़े हुए भी एक अतिरिक्त बिंदु है।
  • एक वाटर पार्क पर जाएं और पानी स्लाइड का लाभ उठाएं। स्विमिंग सूट पहनने के लिए अपनी प्रेमिका को बताने के लिए मत भूलना
  • एक साहसिक खेल को एक साथ बनाने का प्रयास करें वे स्की, स्नोबोर्ड, सर्फ, कयाक, स्नोर्कल, चट्टान चट्टान, रैप्पल या स्प्लेजिजी कर सकते हैं।
  • अगर वे एक बहादुर युगल हैं, तो वे स्काइडाइविंग या बंजी जंपिंग कर सकते हैं। पहली तारीख को इस विचार पर टिप्पणी न करें क्योंकि आप सब कुछ बर्बाद कर सकते हैं
  • योजना एक तिथि चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: आयुष्मान भारत योजना में आवेदन कैसे करे । How To Apply In Ayushman Bharat Yojana | #AyushmanYojan

    एक सुपर रोमांटिक तारीख बनाओ अगर आपके लिए आदर्श दिनांक शुरुआत से अंत तक निविदा होनी चाहिए, एक दिन की योजना बनाएं जिसमें आप और आपकी प्रेमिका में बहुत समय हो और संभावना है कि आरंभिक प्यार और भी अधिक बढ़ेगा। चाबी का चयन करने के लिए एक अच्छी जगह है, तो अपने शहर में एक जगह है जो निर्विवाद रूप से सही है और एक ऐसी गतिविधि का चयन करें जो यह न दर्शाए कि उनमें से न तो गंदी या पसीना हो यहां कुछ विचार हैं:
  • समुद्र, झील, लैगून या नदी के किनारे पर चलना इन विकल्पों में से कोई भी प्रेम प्राप्ति के लिए एक उत्कृष्ट परिदृश्य होगा। यदि एक पत्थर का पुल है, तो उस पर चलना। यदि आप नौकाओं को किराए पर ले सकते हैं, तो एक रॉकबोट या पेडल बोट किराए पर कर सकते हैं ताकि आप बिना पानी के रोमांटिक पल का आनंद ले सकें।
  • शहर में ऐतिहासिक स्थानों के आसपास चलो। यह सुरम्य कैफे, आइसक्रीम पार्लर और व्यवसायों के साथ कवर की गई सड़क के साथ करना सुविधाजनक होगा, जहां वे एक दूसरे निविदा उपहार खरीद सकते हैं।
  • एक नाटक देखें यह बहुत बेहतर होगा अगर काम में कुछ रोमांटिक टेंगी या एक सुखद अंत हो, क्योंकि एक दुखद कहानी बाहर निकलने का माहौल बर्बाद कर सकती है। यदि आपको नाटक पसंद नहीं है, तो आप एक तारामंडल या किसी अन्य जगह पर जा सकते हैं जहां आप अंधेरे में हो सकते हैं और बहुत करीब मिल सकते हैं।
  • योजना एक तिथि चरण 4 शीर्षक वाली छवि

    Video: आयुष्‍मान भारत योजना से बनिये आयुष्‍मान मित्र, कैसे करें आवेदन, सैलरी 20000+बोनस

    4
    एक अंतरंग और सुखद रात खर्च करने के लिए किसी के घर में रहें अगर यह एक तूफानी रात है, या यदि दोनों अंदरूनी हैं और बाहर जाने और पार्टियां बनाने के बजाय घर में रहना पसंद करते हैं, तो अपने घर में अच्छी रात बिताने के लिए अपनी प्रेमिका को आमंत्रित करें। किसी को अपने घर में आमंत्रित करना थोड़ा सा अंतरंग है क्योंकि मेहमान को आपके आसपास बहुत कुछ पता चल जाएगा। यदि आप यह कदम उठाने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो आप निम्नलिखित पर विचार करके रात की योजना बना सकते हैं:
  • सुनिश्चित करें कि घर साफ है अगर आपकी प्रेमिका गंदे या गन्दा घर में प्रवेश करती है, तो वह शायद उसे एक चेतावनी के रूप में देखती है अपने घर की सफाई के तथ्य से पता चलता है कि आप परवाह है कि आपकी प्रेमिका क्या सोचती है।
  • रोमांटिक वातावरण बनाएं सुनिश्चित करें कि रोशनी नरम और रोशनी है अपने प्रेमी के आने से पहले एक धूप या एक सुगन्धित मोमबत्ती को प्रकाश कर वातावरण को ताज़ा करें सुनिश्चित करें कि सबकुछ आरामदायक है
  • एक गतिविधि की योजना बनाएं कुछ फिल्में या श्रृंखला चुनें या उन एल्बम्स की तलाश करें, जिन्हें आप अपनी प्रेमिका को दिखाना चाहते हैं।
  • भाग 2

    तय करना है कि खाने के लिए कहाँ
    योजना एक तिथि चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    सही रेस्टोरेंट चुनें आप लगभग किसी भी प्रकार के रेस्तरां में उत्कृष्ट तिथि कर सकते हैं यह एक कैंटीन भेंट स्वादिष्ट मार्गारिट्स या फ्रांसीसी रेस्तरां हो सकता है जो $ 35 व्यंजन प्रदान करता है। यह जरूरी नहीं है कि आप शहर में सबसे महंगे जगह चुनते हैं जब तक आप अपनी प्रेमिका को प्रभावित नहीं करना चाहते क्योंकि आपके पास बहुत पैसा है एक रेस्तरां चुनें जिसमें स्वादिष्ट भोजन और एक अच्छा माहौल देने की प्रतिष्ठा है
    • हो सकता है कि आप उस जगह का चयन करना चाहते हैं जिसे आपने पहले चलाया है या जिस किसी को आपने जान लिया है वह आपको सुझाया है एक अत्यंत महंगे रेस्तरां में समाप्त होने की तुलना में नियुक्ति में कुछ भी बुरा नहीं है या वह जो भोजन और सेवा प्रदान करते हैं वह खराब गुणवत्ता के हैं।
    • चूंकि आप नियुक्ति का आयोजन कर रहे हैं, इसलिए आप अपनी प्रेमिका को भुगतान करना होगा।



  • योजना एक तिथि चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    2
    अनौपचारिकता और मज़ेदार रखें यदि आप समुद्र में कयाकिंग जैसे कारनामों के बीच पूरे दिन बिताते हैं और आपको लगता है कि रात के खाने के लिए बाहर जाना बहुत ही महंगा है या बहुत औपचारिक है, तो एक आरामदायक भोजन बनाने के बारे में सोचें आप भोजन कार्ट में दोपहर का भोजन या डिनर प्राप्त कर सकते हैं, या समुद्र तट के नजदीक एक डेलीकास्टेन में सैंडविच खरीद सकते हैं। भोजन और गतिविधि को गठबंधन बनाएं
  • यदि आप एक बहुत सक्रिय दिन के लिए जा रहे हैं, तो यह एक पिकनिक तैयार करने के लिए सुविधाजनक हो सकता है पल सुपर स्पेशल बनाने के लिए शेंपेन या वाइन की एक बोतल लाओ।
  • हालांकि एक नियुक्ति पर अनौपचारिक भोजन करना बेहतर है, लेकिन फास्ट फूड स्थानों पर खाना खाने से बचें। यह भोजन की कीमत पर कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मौलिकता अपनी प्रेयसी को कहीं खास ले लो जब आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को बाहर निकलने का विवरण बताते हैं, तो आप निश्चित रूप से उसे नहीं कहना चाहते "और फिर हम मैकडॉनल्ड्स गए।"
  • योजना एक तिथि चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    घर पर रात का खाना तैयार करें आपकी प्रेमिका के लिए खाना पकाने की तुलना में अधिक रोमांटिक कुछ भी नहीं है। यदि आप घर पर रहने की योजना बना रहे हैं, तो खाना पकाने उसे विशेष महसूस करने का एक तरीका है इसके अलावा, यह खाना पकाने के अच्छे कौशल के लिए हमेशा सेक्सी और आकर्षक है। सुनिश्चित करें कि आप इससे पहले जो कुछ आपने किया है उसे आप खाना बनाना चाहते हैं, जिससे आप जानते हैं कि यह अच्छी तरह से काम करेगा और यह स्वादिष्ट होगा।
  • जब आपको छह-चरण के खाने के लिए तैयार नहीं करना चाहिए, तो आपको किसी को डीफ्रॉस्टेड पिज़्ज़ा खाने के लिए आमंत्रित नहीं करना चाहिए। यदि आप घर पर खाना बनाना चाहते हैं, तो खरोंच से कुछ तैयार करें
  • पास्ता तैयार करना आसान है और लोग इटली के बारे में सोचते हैं, इसलिए यह निश्चित रूप से एक स्वचालित रोमांटिक पकवान है।
  • भाग 3

    रात के अंत की योजना बनाएं

    Video: नव नियुक्त कार्मिक के प्राण नंबर रजिस्ट्रशन सम्बन्धी 2 +1 महत्वपूर्ण जानकारियां

    योजना एक तिथि चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    मिठाई मत भूलना रात को समाप्त करने के लिए, आप उसी स्थान पर एक मिठाई का आदेश दे सकते हैं जहां आप भोजन करते थे या किसी अन्य स्थान पर। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास किस प्रकार की तारीख थी, कुछ मिठाई के साथ समाप्त करना हमेशा अच्छा होता है एक मिठाई आखिरी ब्योरा होगी, आपको अपनी प्रेमिका को दिखाने के लिए होगा कि आपने नियुक्ति की योजना के लिए कितना किया है। इसके अलावा, आपके पास मिठाई साझा करने का अवसर है, जैसे कि फिल्मों में।
    • यदि गर्मी है, तो आप एक आइसक्रीम के लिए जाकर एक अच्छी तरह से तारीख को समाप्त कर सकते हैं।
    • यदि आपने घर पर पकाया है, तो आप चॉकलेट के साथ मिठाई की सेवा कर सकते हैं। चॉकलेट सबसे रोमांटिक प्रकार की मिठाई है।
    • यदि आपका प्रिय व्यक्ति कैंडी को बहुत पसंद नहीं करता है, तो आप एक बार जा सकते हैं और एक पेय ले सकते हैं।
  • योजना एक तिथि चरण 9 शीर्षक वाली छवि

    Video: आयुष्मान भारत योजना 2018

    2
    तय करें कि प्रत्येक व्यक्ति अपने घरों में कैसे जाएंगे रात का अंत थोड़ा असुविधाजनक हो सकता है यदि आपने इस विस्तार के बारे में अग्रिम में नहीं सोचा है। आप इसे कैसे करना चाहते हैं, इसके बारे में थोड़ा सोचें क्या वे रात के खाने के बाद भाग लेंगे? क्या आप मिठाई के बाद घर पर अपनी प्रेमिका छोड़ने की योजना बना रहे हैं? शायद आप अपनी प्रेमिका को फिर से अपने घर में आमंत्रित करना पसंद करते हैं। रसद कैसे होगी, इस बारे में ध्यान से सोचें, इसलिए "क्या अब?" के उस असुविधाजनक पल के माध्यम से मत जाओ,
  • अगर वहां नियुक्ति समाप्त हो जाए तो अपना घर तैयार कर लें अपनी प्रेमिका को अपने घर में मत जाओ और देखो कि अब भी रात से पहले गंदे व्यंजन हैं और फर्श पर धोने के लिए गंदी कपड़े धोने का एक ढेर है।
  • अपनी प्रेमिका से पूछें कि वह क्या करना चाहती है और घबराहट नहीं करती। एक तारीख को पूरी तरह खत्म करना मुश्किल है, और आप नहीं चाहते कि चीजें बहुत दूर जाएंगी अगर आपकी प्रेमिका इसे नहीं चाहती है।
  • योजना एक तिथि चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    याद रखें कि आप सब कुछ योजना नहीं कर सकते योजना तैयार हो जाने के बाद, आप जो भी कर सकते हैं वह दिन का प्रवाह, आराम और हर पल का आनंद लेते हैं। उदाहरण के लिए, यदि कुछ गलत हो जाता है, तो रेस्तरां आपके दुर्घटना से आरक्षण को रद्द कर देता है या ट्रैफिक जाम है जो आपको समय पर पहुंचने से रोकता है, तो शांत हो जाना बेहतर होगा और आपकी प्रेमिका के सामने एक दृश्य बनाने से बचें। याद रखें कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको अच्छा समय मिल जाए और एक-दूसरे को जानना पड़े ताकि बैठक के अंत में उन्हें एकजुट हो। यदि आपको रात के अंत में ऐसा लगता है, तो विचार करें कि आपने एक पूर्ण तारीख तय की है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com