ekterya.com

अपने साथी के माता-पिता के लिए अपने आप को परिचय कैसे करें

क्या आप पहली बार अपने प्रेमी या प्रेमिका के माता-पिता से मिलने जा रहे हैं? कुछ माता-पिता मैत्रीपूर्ण हैं, उन लोगों का स्वागत करते हैं जो कोशिश करेंगे आप एक अच्छा प्रभाव के साथ रहना लेकिन अन्य माता-पिता इसे आसान नहीं बनाते हैं और जब आप किसी ऐसे माता-पिता के बारे में पूरी तरह से अलग होना जरूरी नहीं लग रहा होगा, यह कैसे आप अपने आप को पहली बार जब आप पूरा पेश में चयनात्मक होना चोट नहीं होगा।

चरणों

चित्र शीर्षक मिथेट द माताप्रेष्ठ चरण 1

Video: ब्रह्मा, विष्णु और महेश का पिता कौन?

1
माता-पिता की खुशी में शिष्टाचार के एक गहन पाठ्यक्रम दर्ज करें क्या माता-पिता को हाथ मिलाना, गले लगाने या धनुष की उम्मीद है? क्या वे भगवान / लेडी, सज्जन / मैडम, नाम से या माँ / पिताजी को बुलाया जाना चाहते हैं? क्या वे घर पर अपने जूते बंद करने की उम्मीद करेंगे? क्या आप अपनी जैकेट से बाहर निकल सकते हैं या उसे लेने के लिए इंतजार करना चाहिए? माता-पिता आमतौर पर बैठते हैं, इसलिए आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप उन सीटों से बचें? अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए इन सवालों अजीब या कष्टप्रद लग सकता है, क्योंकि वे पहले से ही उनके बारे में जान-बूझकर विचार किए बिना ही इन बातों को पता है, लेकिन आप इस पहले से पता लगाना असुविधा का एक बहुत से बचने जाएगा।
  • मिट्स द पेरेंट्स स्टेप 2, शीर्षक वाली छवि
    2
    इस समय के लिए बहुत ही अच्छे होने की कोशिश करने के लिए अपने प्रेमी या प्रेमिका से पूछें। यदि वह अपने माता-पिता के साथ बहुत कुछ चर्चा करता है, तो यह आपके लिए बहुत असुविधाजनक हो सकता है, खासकर यदि वे आपको किसी के पक्ष लेने के लिए कहें तो। यह एक लड़ाई है जिसे आप नहीं जीत सकते। इसलिए किसी भी चर्चा या बहस से बचने की कोशिश करने के लिए अपने दूसरे आधे से पूछिए। यदि वे वैसे भी करते हैं, तो आप विषय को बदलने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • मिट्स द माताप्रेष्ठ चरण 3
    3
    निम्नलिखित विचारों के साथ तैयार हो जाओ: आप चाहते हैं कि आपके ससुराल वालों के लिए यह है कि आप कितने महान हैं, और आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह अपने कपड़ों के लिए उस से विचलित है। आपको यह समझना होगा कि जब आप एक पुराने पीढ़ी के परिप्रेक्ष्य में दिख रहे हैं, तो आपके कपड़े आपके साथियों के मुकाबले आपके बारे में अधिक बताते हैं, और किसी के द्वारा आश्चर्यजनक या आश्चर्यचकित होने पर किसी के कहने पर ध्यान देना मुश्किल हो सकता है । तो आम तौर पर, सरल, बेहतर!
  • अगर माता-पिता रूढ़िवादी, सख्त या धार्मिक हैं, तो पोशाक जैसे कि आप चर्च जा रहे थे। एक विचारशील तरीके से माता-पिता को देखो, इससे उन्हें महत्वपूर्ण लगता है, सिर्फ उनके बच्चे ही नहीं। इसे सरल और साफ रखें कोठरी में धातु संगीत शर्ट या मिनीस्कर्ट छोड़ दें
    मिट्स द माताप्रेष्ठ चरण 3 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • अगर माता-पिता हिप्पी हैं, तो पोशाक करें जैसे कि आप आरामदायक थे (लेकिन नहीं बहुत आरामदायक - पैंट और पजामा आमतौर पर एक अच्छा विचार नहीं हैं, चाहे माता-पिता कितनी ही आराम से हों)।
    मिट्स द माताप्रेष्ठ चरण 3 बुलेट 2 शीर्षक वाला छवि
  • अगर माता-पिता अमीर हैं, तो आप एक पेशेवर वातावरण में काम करने वाले गुणवत्ता वाले कपड़े ढूँढ़ें या खरीद लेंगे।
    मिट्स द माताप्रेष्ठ चरण 3 बुलेट 3 शीर्षक वाली छवि
  • मिट्स द पेरेंट्स स्टेप 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    खुद के पहलुओं पर ज़ोर देना जो माता-पिता आपके प्रेमी या प्रेमिका के पिछले भागीदारों के बारे में पसंद नहीं करते के विपरीत हैं। माता-पिता से मिलने से पहले, अपने प्रेमी / प्रेमिका से पूछें: "क्या आपके माता-पिता अपने पूर्व साथी की तरह थे? क्यों हाँ या क्यों नहीं?" वे पसंद है या कुछ भी प्रेमी / rovias अतीत नापसंद किया था, चरित्र लक्षण, नहीं बातें जाति या स्थिति के रूप में नहीं बदला जा सकता है कि देख सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि माता-पिता को यह पसंद नहीं है कि पूर्व के जीवन में कोई दिशा नहीं है, तो अपने लक्ष्यों और योजनाओं के बारे में बात करें। अगर उन्हें पूर्व पसंद नहीं आया क्योंकि (उन्होंने सोचा) कि वह एक घमंडी थी, विनम्र हो। अगर उन्हें पूर्व पसंद नहीं आया क्योंकि वह भी नियंत्रित था, यह दिखाने का एक तरीका ढूंढें कि आप अपने साथी के व्यक्तित्व का सम्मान करते हैं।
  • मिट अप द माताप्रेष्ठ चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    आम में कुछ खोजें यह वह जगह है जहां कुछ प्रारंभिक जांच उपयोगी हो सकती है।
  • क्या माता-पिता खेल में दिलचस्पी रखते हैं? यदि आप एक ही खेल में रुचि रखते हैं, तो यह बातचीत का एक बहुत अच्छा विषय हो सकता है लेकिन अगर आप अपनी पसंदीदा टीम के प्रतिद्वंद्वी को ईमानदारी से समर्पित हैं, तो आप इस मुद्दे को समय के लिए से बचाना चाहते हैं।
    मिट अप द माताप्रेष्ठ चरण 5 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • भौगोलिक उत्पत्ति क्या आप या देश के एक ही इलाके से या अपने माता-पिता के रूप में दुनिया के किसी भी सदस्य? या क्या आपने इस क्षेत्र का दौरा किया है? उदाहरण के लिए: "सारा मुझसे कहता है कि आप जर्मनी में एक साल के लिए रहते थे, जब आप सेना में थे, मैंने जर्मनी में गर्मियों का अध्ययन किया, क्या आप अपने समय का आनंद उठाते हैं?"
    मिट्स द माताप्रेष्ठ चरण 5 बुलेट 2 शीर्षक वाला छवि
  • शास्त्रीय संगीत, जाज, शराब, बीयर, कार, शिल्प, पालतू जानवर, बागवानी, साहित्य: कुछ अन्य हित जो सामान्यतः पीढ़ी से अधिक हैं।
    मिट्स द माताप्रेष्ठ कदम 5 बुललेट 3 शीर्षक वाली छवि
  • मिट्स द पेरेंट्स स्टेप 6 नामक छवि का शीर्षक
    6
    वास्तव में सराहना करता है यदि आप माता-पिता के घर में हैं, तो कुछ ऐसी चीज देखें, जिसे आप ईमानदारी से पसंद करते हैं, जैसे कि एक कला का काम या घर का क्षेत्र (उदाहरण के लिए, "मुझे आपके घर में जोड़ा गया बगीचे वाला घर पसंद है! ऐसा लगता है कि आप में हैं एक उष्णकटिबंधीय जंगल। ")। यदि आप एक साथ खा रहे हैं, तो टिप्पणी करें कि आप भोजन के बारे में सबसे अधिक पसंद करते हैं। जाने से पहले, आपका स्वागत करने, डिनर तैयार करने, आदि के लिए धन्यवाद।
  • मिट अप द माताप्रेष्ठ चरण 7

    Video: मां की महिमा गाते हुए खुद रो पड़े कृपाराम जी महाराज उन्होंने कुछ ऐसा कहा यह देखकर आप खुद रो पड़ेंगे

    7
    शरीर की भाषा पढ़ें यदि आप ध्यान देते हैं, तो आप यह महसूस कर पाएंगे कि माता-पिता आपके बारे में क्या पसंद करते हैं या नापसंद करते हैं, और इसलिए समायोजित करें। कुछ माता-पिता आपको अपनी प्रेमिका या प्रेमी का हाथ पकड़ने के लिए चुन सकते हैं, अन्य लोग उस के साथ असहज महसूस कर सकते हैं। अगर अपने जूते के तलवों अन्य लगता है कि तुम भी कड़ा कर रहे हैं अगर आप अपने पैर फर्श पर मजबूती से लगाए हर समय रखने के अपने कॉफी टेबल के पास कहीं हैं कुछ माता पिता को भयभीत हो जाएगा। संदर्भ के लिए आप अपने प्रेमी या प्रेमिका के उदाहरण का अनुसरण कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि माता-पिता आप की छानबीन कर रहे हैं आप, उनको नहीं, इसलिए आप वे सब कुछ के साथ भाग नहीं सकते हैं
  • मिट्स द माता-पिता चरण 8
    8
    अपने माता-पिता के साथ मिलते-जुलते बातें ढूंढें और उनके बारे में बात करें। जब आप बोलते हैं (सही व्याकरण का उपयोग करें) और मन में निष्ठा के साथ बोलें, तो आप जितना स्मार्ट हो सके।
  • युक्तियाँ

    • यदि वे हाथ मिलाते हैं, तो समझें हैंडशेक दें
    • यदि आप रात के खाने के लिए बाहर जाते हैं, तो यह आमतौर पर अच्छा है कि आप अपना भोजन, या आपके और आपके साथी के लिए भुगतान करने की पेशकश करें। किसी भी तरह, जोर देकर कहा जा सकता है अशिष्ट के रूप में। यदि वे आपके प्रस्ताव को अस्वीकार करते हैं, तो आप टिप का भुगतान (और सुरक्षित महसूस करने के लिए, एक उदार टिप छोड़) की पेशकश कर सकते हैं

    चेतावनी

    Video: Ajay Devgn पैदा होने से पहले कैसे हीरो बन गए थे उसकी पूरी कहानी । Bollywood Flashback

    Video: कृपाराम जी महाराज की तीन बाते अपने जीवन में उतार लेंगे तो आप धन्य हो जायेंगे Kriparam ji RGC HD

    • आँख से संपर्क करना आम तौर पर एक अच्छा विचार है, जब तक कि माता-पिता किसी संस्कृति से नहीं आते हैं, जहां आंखों के कुछ संपर्कों को असभ्य या अपमानजनक माना जाता है।
    • यदि आप सख्त शाकाहारी हैं और माता-पिता रात के खाने की पेशकश कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका प्रेमी या प्रेमिका अग्रिम में उन्हें सूचित करे। अगर ऐसा कुछ हो सकता है जो उन्हें एक असुविधा (या शायद आप को नापसंद करते हैं) के रूप में देखते हैं, तो एक रेस्तरां में जाने से पता चलता है, जहां आप जानते हैं कि कुछ व्यंजन हैं जो आप अपनी जीवन शैली विकल्प के बिना ऑर्डर कर सकते हैं विकल्प का एक विषय बनना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com