ekterya.com

बर्फ को तोड़ने के लिए और लड़की के साथ इश्कबाज जिसे आप नहीं जानते

बर्फ को तोड़ना हमेशा आसान नहीं होता और कभी भी लड़की से मिलने वाला इश्कबाज नहीं होता, खासकर उसकी सुंदरता आपको अभिभूत छोड़ देती है। हालांकि, आप सभी को वास्तव में जरूरत है विश्वास की खुराक, कुछ दिलचस्प बातचीत के विषय और आपको यह दिखाने की इच्छा है कि आपको लगता है कि यह विशेष है। अगर आपको यह ध्यान में रखा गया है कि इस मामले में सबसे खराब स्थिति इतनी खराब नहीं है, तो आप उस सुंदर लड़की से बात कर सकते हैं जो कमरे के दूसरी तरफ बहुत कम समय में है।

चरणों

भाग 1

पहला कदम उठाओ
एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
1
तुम्हारा सबसे अच्छा लग रहा है यदि आप उस लड़की के साथ पहला कदम लेना चाहते हैं जिसे आपने पहले कभी बात नहीं की, तो सबसे अच्छा लगना ज़रूरी है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने आप को बॉडीबिल्डर, एक फिल्म स्टार या आपके द्वारा अलग से देखना चाहिए, इसका मतलब है कि आपको अपने आप को देखना चाहिए और अपना सर्वश्रेष्ठ अनुभव करना चाहिए ताकि अपना पहला कदम उठाने के लिए आत्मविश्वास हो। ऐसे वस्त्र पहनें जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस कर रहे हैं, अपनी स्वच्छता पर ध्यान दें और उस लड़की से बात करने से पहले खुद को ठीक करें, जिस पर आपका ध्यान आपका है
  • बेशक, यदि आप एक लड़की को देखते हैं जिसे आप पसंद करते हैं और नहीं सोचते कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दिखते हैं, तो वैसे भी उससे बात करें! लेकिन अगर आपने हफ्ते से उसके साथ बात करने के लिए साहस लगाया है, तो शायद आप अतिरिक्त आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए भी अपनी तरफ देखेंगे जिससे आपको उसके साथ बातचीत शुरू करने की जरूरत हो सकती है।
  • रोजाना स्नान करना महत्वपूर्ण है आप अपने शरीर की गंध के साथ लड़की को विचलित नहीं करना चाहते हैं, उसे आपको बताए जाने वाले सभी सुंदर और मजेदार चीजों पर ध्यान देने की बजाय।
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    2
    आँख से संपर्क करें एक नई लड़की के साथ बर्फ को तोड़ने की तैयारी करते समय पहली चीज़ दूसरी या दो के लिए आंखों का संपर्क करती है, इसलिए वह जानती है कि आप रुचि रखते हैं एक बार जब आप इसे देखते हैं, तो आप दूर दिख सकते हैं या फर्श देख सकते हैं, जब तक कि आप जानते हैं कि आपने उनका ध्यान आकर्षित किया है यदि आप बोल्ड महसूस करते हैं, तो आप यह भी दिखा सकते हैं कि आप जो दिखते हैं उसे पसंद करते हैं और इस प्रकार उस तक पहुंचने में सक्षम होते हैं।
  • आप आँख से संपर्क कर सकते हैं और उसके बाद तैयार करने और उसके लिए चलने में कुछ और मिनट लग सकते हैं, लेकिन आप उस लड़के बनना नहीं चाहते हैं जो हमेशा पहले कदम उठाने से पहले हमेशा लटका रहता है। इसके अलावा, यदि आप करते हैं, तो आप अपना मौका खो सकते हैं
  • आप वास्तव में प्रभावित होंगे अगर आप आँख से संपर्क करें और फिर उसकी तरफ सीधे चलें।
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    3
    आत्मविश्वास से खुद को परिचय दें एक बार जब आप नेत्र संपर्क बनाते हैं, तो एक ऊपरी मुद्रा बनाए रखने और आगे देखकर लड़की की तरफ चलना। आपको वार्तालाप शुरू करने के लिए कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। आप सिर्फ कुछ कह सकते हैं "हे, मेरा नाम जोएल है, आपका नाम क्या है?" या "मेरा नाम जोएल है और मैं आपको मिलना चाहता हूं।" इसे सरल और प्रत्यक्ष रखें
  • जब मैं आपको उसका नाम बताता हूँ, तो आप इसे दोहरा सकते हैं या कह सकते हैं कि आप वास्तव में उस पर ध्यान देते हैं।
  • आप कुछ भी कह सकते हैं जो आपको एक मणि की तारीफ के रूप में, एक सवाल या बस एक सरल और अजीब शब्द वाक्यांश के रूप में बातचीत शुरू करने की अनुमति देता है।
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    4
    मोहक और मज़ेदार वाक्यांशों का उपयोग न करें जब आप सोच सकते हैं कि लड़की के ध्यान को आकर्षित करने के लिए आकर्षक और प्यारा वाक्यांश का उपयोग करना आवश्यक है, तो आप वास्तव में क्या हासिल करेंगे, उसके बारे में बुरा प्रभाव डालना है। आप उसे नहीं सोचना चाहते कि आप खेलने के लिए उसके साथ बात करें - इसके विपरीत, आपका लक्ष्य उसे दिखा रहा है कि आप एक अच्छा और ईमानदार छाप बनाना चाहते हैं। किसी लड़की के ध्यान को आकर्षित करने और अपने आप पर ध्यान केंद्रित करने के सर्वोत्तम तरीकों की तलाश में इंटरनेट की समीक्षा करने में अपना समय बर्बाद मत करना।
  • आप नहीं चाहते कि लड़की को लगता है कि आप बस उसे लुभाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन यह देखने के लिए कि आप वास्तव में उससे रूचि रखते हैं।
  • आप बातचीत का एक विषय खोज कर सकते हैं जो रोचक है, लेकिन अगर आप दाहिने पैर से शुरू करना चाहते हैं, तो आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है जो कुछ भी चापलूसी या यहां तक ​​कि बहुत सीधा है
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    5
    बहुत तीव्रता से इश्कबाज़ी न करें जब आप इसे स्पष्ट करना चाहते हैं कि आप रुचि रखते हैं, तो आप लड़की को ऐसा नहीं करना चाहते हैं कि आप सोचते हैं कि आप बहुत भारी हैं। अगर आप बात करना जारी रखना चाहते हैं, तो आपको कोई टिप्पणी नहीं करना चाहिए जिसमें यौन संबंध होना चाहिए, आपके शरीर के किसी विशिष्ट भाग का उल्लेख करना चाहिए या आपको असहज महसूस करना चाहिए। चीजों को चुप, खिलवाड़ का आटा और मैत्रीपूर्ण रखें और उसे सोचें कि आप वास्तव में परवाह करते हैं।
  • जब आप बर्फ को तोड़ना शुरू करते हैं, तो यह जानने का प्रयास करें कि क्या लड़की दिलचस्पी है या नहीं। यदि आप अपनी बाहों को पार करते हैं, तो आप से दूर हो जाओ, अपने दोस्तों के लिए चारों ओर देखो या अपने फोन की जांच करें, यह आपका भाग्यशाली दिन नहीं हो सकता है। यदि आप बहुत आश्वस्त हैं कि आप अपनी उपस्थिति के साथ सहज नहीं हैं, तो विनम्र रहें और अपने रास्ते पर जाएं।
  • दोनों बातचीत शुरू होने के साथ-साथ इश्कबाज होने लगेगी, इसलिए आपको इसे पहले ही ज्यादा बल देने की आवश्यकता नहीं है।
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    6
    अपने दोस्तों के लिए अच्छा होगा अगर लड़की मित्रों के समूह के पास या एक या दो के साथ खड़ी होती है, तो आपको उनके लिए भी अच्छा होना चाहिए। आप उसे यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आप केवल उसके साथ हैं क्योंकि आप बदले में कुछ चाहते हैं और आप आमतौर पर अन्य लड़कियों के लिए अपमानजनक हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने दोस्तों के साथ दोस्ताना हैं और अपने आप को परिचय करते हुए यह स्पष्ट करते हुए भी कहें कि वह केवल एक ही आपकी रुचि है
  • अपने दोस्तों के लिए अच्छा होना ज़रूरी है ताकि वे आपसे बात करने से रोकने की कोशिश न करें, लेकिन उन लोगों के साथ बहुत ज्यादा छेड़छाड़ से बचें या सवाल में लड़की को लगता है कि आप केवल स्वभाव से एक खिलवाड़ लड़के हैं जिनके पास कोई खास रुचि नहीं है।
  • भाग 2

    उसे विशेष अनुभव करें
    एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    1
    उससे कुछ प्रश्न पूछें एक बार जब आप उससे बात करना शुरू कर देते हैं, तो आप उससे कुछ सवाल पूछकर उसे दिखा सकते हैं कि आप उससे मिलना चाहते हैं, जबकि एक ही समय में उसका मज़ाक उड़ा रहा है। आपको कुछ भी गंभीर पूछने की जरूरत नहीं है और चीजों को खुश रखने की कोशिश करें ताकि वे मस्ती और आराम से बातचीत कर सकें। आप उससे अपने शौक के बारे में सवाल पूछ सकते हैं, मज़े के लिए क्या करना पसंद है या उसके पालतू जानवरों के बारे में भी क्या पसंद है बस चीजों को मस्ती और आराम से रखें, और उसे ऐसा मत मानना ​​जैसे वह पूछताछ के बीच में है। यहां ऐसे कुछ उदाहरण दिए गए हैं जो आप पूछ सकते हैं:
    • "तो नीले रंग आपके पसंदीदा रंग हैं या आप इसका इस्तेमाल केवल इसलिए करते हैं क्योंकि यह आपकी आँखों से अच्छी तरह से आता है?"।
    • "क्या आप अपनी रातों को अपनी बिल्ली के साथ बिताते हैं या क्या अन्य चीजें हैं जिन्हें आप मज़े करना पसंद करते हैं?"
    • "क्या आप वास्तव में एक रॉक प्रशंसक हैं या क्या आप सिर्फ काले पहनना पसंद करते हैं?"
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    2
    एक तारीफ करें उसके साथ इश्कबाज़ी करने का एक अन्य तरीका एक बधाई देना है जो आपको दिखाता है कि आप उसे वास्तव में पसंद करते हैं। आपको अपने शारीरिक रचना के किसी भी हिस्से की प्रशंसा नहीं करनी चाहिए या कुछ बहुत ही कामुक अर्थ के साथ कुछ कहना चाहिए, लेकिन आपको यह दिखाने के लिए कि आप इसे बेहतर जानना चाहते हैं, अपने व्यक्तित्व या आपके व्यक्तित्व के बारे में कुछ महान बात बताएं। ये कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "क्या आपको कभी कहा गया है कि आपका हंसी सभी के लिए सबसे अविश्वसनीय है? मैंने कभी ऐसा नहीं सुना है। "
  • "आप केवल एक लड़की है जो मुझे पता है कि नीयन में बहुत अच्छा लग रहा है।"
  • "आप नए लोगों से बात करने में बहुत अच्छे हैं, है ना? आप इसे कैसे करते हैं? "
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    3
    सुनिश्चित करें कि आप वाकई इसे सुनें पहली बार जब आप उससे संपर्क करते हैं तो आप वास्तव में उसके बारे में ध्यान देने के लिए परेशान हो सकते हैं क्योंकि आप बातचीत के बारे में चिंतित हैं। हालांकि, यदि आप वाकई उसे पसंद करना चाहते हैं और उसे दिखाते हैं कि आप रुचि रखते हैं, तो आपको उसकी बात सुनने के लिए एक प्रयास करना चाहिए ताकि वह यह कह सकें कि आप चाहते हैं कि आप उसे सिर्फ उसके साथ छेड़खानी न करें। आपको यही करना चाहिए:
  • आँख से संपर्क करें
  • अपना फोन सहेजें
  • जब वह बातचीत करे, तब उसे बाधित न करें या उसे सलाह न दें।
  • जब आप कुछ महत्वपूर्ण बात कहने की कोशिश करते हैं तो अपने अनुभवों को अपने साथ तुलना करने की कोशिश न करें।
  • कुछ ऐसी बात का उल्लेख करें जो आपने पहले वार्तालाप में कहा था कि आप वास्तव में इसे सुनते हैं



  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    4
    उसे अपने दिन के बारे में पूछिए एक और सरल चीज आप पूछ सकते हैं कि आपका दिन कैसा चल रहा है या आपने हाल ही में क्या किया है ऐसा करने से कुछ खेलदार चिढ़ा हो सकता है या आप बस यह दिखा सकते हैं कि आप उसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं। यह आपको पता लगाने के लिए भी प्रेरित कर सकता है कि आपके विचार से उनके समान अधिक समान हैं। यहां कुछ सरल प्रश्न हैं जो आप पूछ सकते हैं:
  • "क्या आप मॉल में पूरे दिन बिताते हैं या आपने पहले कुछ ज्यादा रोमांचक किया है?"
  • "क्या आज रात के लिए कोई मज़ेदार योजना है?"
  • "क्या आप यहां अक्सर आते हैं या यह एक विशेष अवसर है?"
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    5
    थोड़े से मोलेस्टाले एक बार जब वे थोड़ी अधिक बात करना शुरू कर देते हैं, तो आप उन्हें थोड़ी परेशान कर सकते हैं जब तक आप दोनों उस के साथ सहज महसूस करते हैं और वह समझते हैं कि आप सिर्फ मजाक कर रहे हैं, यह इश्कबाज़ी करने और उसे दिखाने के लिए एक शानदार तरीका हो सकता है कि आप वास्तव में रुचि रखते हैं। उसे कुछ ऐसी चीज़ से मिलाओ जो बहुत गंभीर नहीं है और सुनिश्चित करें कि वह बहुत दूर जाने से पहले आपके साथ भी ऐसा करता है। यहां कुछ चीजें हैं जो आप उसे थोड़ा परेशान करने के लिए कह सकते हैं:
  • "क्या आप हमेशा अपनी बिल्ली से बात करते हैं या यह इसलिए है क्योंकि उसका जन्मदिन है?"
  • "क्या आप हमेशा अपने बाल उठाते हैं या आप डेमी लोवेटा की तरह दिखने की कोशिश करते हैं?"
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    6
    बातचीत पर हावी न होने की कोशिश करो एक नई लड़की से बात करते समय, बातचीत में संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है। जब आप उसे लुभावना और प्रभावित करना चाहते हैं, तो आप नहीं चाहते कि उसे यह सोचना चाहिए कि आप उससे बात कर रहे हैं क्योंकि आपको किसी को सुनने की ज़रूरत है सुनिश्चित करें कि आप आधे से अधिक बातचीत के लिए बात नहीं करते हैं, उसके बारे में नई चीजें सीखते हैं, और अपने बारे में अपने प्रश्न पूछें। आप मुझे नहीं सोचना चाहते हैं कि आप स्वयं केंद्रित हैं
  • यदि आप उन्हें अपने बारे में बताएं और अपने पसंदीदा बैंड का उल्लेख करें तो उसे पूछें कि वह क्या है।
  • याद रखें कि कुंजी को दिलचस्प होना है, दिलचस्प नहीं होना चाहिए आप चाहते हैं कि लड़की को यह ध्यान देना चाहिए कि आप केवल बलि चढ़ाई के बजाय उसे मिलना चाहते हैं
  • भाग 3

    उसे रूचि रखें
    एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    1
    हंसमुख विषयों को छड़ी आप महिला के साथ छेड़खानी रखने के लिए और एक दिलचस्प दिशा में बातचीत रखने के लिए चाहते हैं, तो कुछ भी बहुत गंभीर या निराशाजनक बारे में बात कर से बचने के लिए एक परिवार की हाल ही में मौत के रूप में, एक दुखद कहानी आप समाचार या में एक दर्दनाक घटना में पढ़ा अपने बचपन। उन विषयों पर चिपकाएं जो उसे सहज महसूस करते हैं और जो उसे खोलने और आपसे बात करना जारी रखते हैं। ये कुछ चीजें हैं जिनके बारे में आप बात कर सकते हैं:
    • आपके पालतू जानवर
    • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम
    • उनके शौक
    • आपकी पसंदीदा फिल्में या अभिनेता
    • अजीब बातें जो हाल ही में उनके साथ हुईं
    • सप्ताहांत के लिए आपकी योजनाएं
    • जिन स्थानों पर उन्होंने यात्रा की है
    • कुछ दिलचस्प है कि आपने हाल ही में पढ़ा है
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    2

    Video: Calling All Cars: Curiosity Killed a Cat / Death Is Box Office / Dr. Nitro

    सकारात्मक रहें यदि आप फ्लाईट करना और वार्तालाप करना जारी रखना चाहते हैं, तो आप जितना सकारात्मक कर सकते हैं, उतने ही सकारात्मक प्रयास करें। आप शोक दबाना, शिकायत या सब कुछ आप दूसरी तरफ rodea-, आप के साथ समय बिताने के लिए यह एक सकारात्मक अनुभव है देखना चाहता हूँ की आलोचना नहीं करना चाहता। आप वास्तव में चाहते हैं, तो आप कुछ नकारात्मक टिप्पणी कर सकते हैं, जबकि चीजों को जीवंत रखने की कोशिश करें
  • यदि आप ध्यान दें कि आपने एक नकारात्मक टिप्पणी की है, तो आपको दो सकारात्मकताओं के साथ इसका विरोध करना चाहिए।
  • अपनी पसंद की चीज़ों के बारे में बात करने पर ध्यान, स्कूल में अपने पसंदीदा विषयों या अपने पसंदीदा खेल की तरह है, बजाय बातें आप से नफरत के बारे में शिकायत करते हैं।
  • मुस्कुराएं, हंसते रहो और खुश रहें और आप जितना हो सके। आपकी सकारात्मक ऊर्जा से लड़की को पोषण किया जाएगा
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    3
    अपनी राय के लिए पूछें यदि आप बातचीत के साथ रहना चाहते हैं, तो आप कुछ बहुत ही साधारण के बारे में सलाह मांग सकते हैं इससे आपको पता चल जाएगा कि आप क्या सोचते हैं और आप इसे गंभीरता से लेते हैं लोग सलाह देना पसंद करते हैं क्योंकि यह उन्हें महत्वपूर्ण महसूस करता है, इसलिए यह ऐसी स्थिति है जहां आपको खोना नहीं पड़ता है ऐसा कुछ चुनें जो आपको लगता है कि आप जान सकते हैं और बता सकते हैं कि आप वाकई जवाब जानना चाहते हैं। ये कुछ सवाल हैं जो आप पूछ सकते हैं:
  • "क्या आपको लगता है कि भूख खेलों की नई फिल्म पिछले एक के समान होगी?"
  • "क्या आपको लगता है कि मुझे अगले महीने रैप या रॉक कॉन्सर्ट में जाना चाहिए? दोनों ही दिन होंगे। "
  • "मैं यह तय नहीं करता कि मेरी छोटी बहन को इस सप्ताह के अंत तक अपने जन्मदिन के लिए क्या देना है क्या आपके पास कोई विचार है? "
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    4
    अपने आप को मजाक बनाएं लड़की के साथ इश्कबाज़ी करने का दूसरा तरीका खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेना है। बहुत अपमानजनक न होने के बावजूद अपने आप को विचित्र करने का प्रयास करें और उसे दिखाएं कि वह आपके सामने कुछ भी कह सकता है। आप दूसरे हाथ पर पर्याप्त रूप से एक अहंकार है सोचने के लिए नहीं करना चाहते, तो आप ध्यान दें कि आप काफी आश्वस्त एक छोटे से मजाक के रूप में अपने आप को स्वीकार करने के लिए कर रहे हैं चाहता हूँ। ये कुछ टिप्पणियां हैं जो आप कर सकते हैं:
  • "मैंने लड़कियों के साथ छेड़खानी करने के लिए गिटार बजाना शुरू कर दिया था, लेकिन वास्तव में मुझे अब यह करना अच्छा लगता है ..."।
  • "शायद मैं अपने कुत्ते के साथ थोड़ा सा घबरा रहा हूं, लेकिन मुझे यह पता है कि ज्यादातर लोगों को मैं जानता हूं!"
  • "हा हा, ठीक है, मुझे लगता है कि मेरे चुटकुले में से कोई भी हास्यास्पद नहीं है।"
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    5
    ईर्ष्या न करें यदि आपके आसपास दूसरे लोग हैं या आप एक के बारे में बात करते हैं, तो आपको उसके बारे में कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए या उसके बारे में नकारात्मक टिप्पणियां नहीं करनी चाहिए। हालांकि आपको लगता है कि ऐसा करने से आपको बेहतर दिखाई देगा, आप वास्तव में खुद को असुरक्षित मानते हैं और अन्य बच्चों के मानकों तक नहीं देखेंगे एक और पुरुष उसके पास आता है, मैं खुले तौर पर अशिष्ट के बजाय उसे तरह कर रहा हूँ या क्रूर उसे एक अच्छे व्यक्ति के रूप में आप देखना चाहते हैं।
  • लड़की को नोटिस दें कि देखभाल के बिना अन्य लोगों से मिलने के लिए आपके पास पर्याप्त आत्मविश्वास है।
  • एक बच्चा आप डॉन के साथ ब्रेक द आइस और इश्कबाज शीर्षक वाली छवि` class=
    6
    उसे आमंत्रित करें यदि आपके पास एक महान वार्तालाप है और आप उसे फिर से देखना चाहते हैं, तो उसे छोड़ने से पहले उसे आमंत्रित करने का प्रयास करें आप चीजों को वास्तव में अनौपचारिक रख सकते हैं और उसे महत्वहीन कुछ की तरह बनाते हुए बहुत ज्यादा दबाव डालते हैं। उसे बाहर पूछ से पहले, बस जब तक बातचीत अपने उच्चतम बिंदु तक पहुँच गया है और फिर कहते हैं कि तुम आप का सबसे अच्छा प्रभाव के लिए के रूप में आप जाना जाना है प्रतीक्षा करें। ये कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "मुझे रॉक बैंड के बारे में बात करना अच्छा लगेगा, लेकिन मुझे जाना होगा क्या आप मुझे अपना नंबर दे सकते हैं और फिर हम पेय या कॉफी के साथ दूसरी बार बातचीत जारी रख सकते हैं? "
  • "दरअसल मुझे जाना होगा, लेकिन मैं आपको फिर से देखना अच्छा लगेगा ताकि मैं आपको वह किताब दे सकूं जो मैं बोल रहा था। क्या आप मुझे अपना नंबर दे सकते हैं और फिर हम किसी दूसरे समय फिर से मिल सकते हैं? "
  • "यह आपके साथ बात कर रहा है और मैं आपको फिर से देखना अच्छा लगेगा। क्या आप मुझे अपना नंबर दे सकते हैं ताकि आप मुझे दिखा सकें कि आप वास्तव में शहर में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं? "
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com