ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि एक अच्छा दोस्त आपको पसंद करता है

आप और आपके दोस्त काफी कुछ समय के लिए बहुत करीब हैं, लेकिन हाल ही में आपने ध्यान दिया है कि जब आप एक साथ होते हैं तो आप अलग तरीके से कार्य करना शुरू करते हैं। आपको संदेह करना शुरू हो रहा है कि उस बदलाव के लिए केवल एक स्पष्टीकरण है: आपने इसे पसंद करना शुरू कर दिया है चाहे आप उत्साहित हो क्योंकि आप अधिक घनिष्ठ संबंध चाहते हैं या आप चिंतित हैं क्योंकि आपको ऐसा नहीं लगता है, यह जानने के लिए कई तरीके हैं कि क्या कोई अच्छा दोस्त आपको पसंद करता है यदि आप जानना चाहते हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1

यह कहने पर ध्यान दें
एक अच्छा दोस्त आप पर कुचल है अगर पता लगाएं शीर्षक छवि 1 चरण
1
देखें कि आपका मित्र अचानक आपके प्रेम जीवन में रुचि रखता है या नहीं। यदि आप इसे पसंद करना शुरू कर चुके हैं, तो आप जानना चाहते हैं कि आप किसके साथ डेटिंग कर रहे हैं अगर वह कभी भी आपकी देखभाल नहीं कर रहा था, लेकिन अचानक जानने के लिए और कई सवाल पूछने में रुचि दिखाई देती है, तो यह बहुत संभावना है कि वह उस लड़के की जगह में होना पसंद करता है।
  • यदि आपका मित्र आपको पूछता है कि आपकी तिथियां कम से कम में चिंता करने से पहले आपने क्या किया था, तो आप उन्हें पसंद करना शुरू कर सकते हैं।
  • अगर वह आपको पूछता है "क्या आपको लगता है कि वह गंभीर है?" या "क्या आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं?" किसी को डेटिंग करने के बाद, उसे डर लग सकता है कि आप किसी दूसरे व्यक्ति के साथ गंभीर रिश्ते शुरू कर रहे हैं।
  • अगर वह सावधानी से आपको समझाता है कि संभावित भागीदारों के संभावित अवसरों को "आप अधिक लायक" जैसी बातें बताकर संभावित अवसर न दें, तो निश्चित रूप से वह सोचता है कि वह सही व्यक्ति है।
  • एक और संकेत जो कि आपका दोस्त आपको पसंद करता है, वह है कि जब वह अन्य लोगों के साथ सैर के बारे में सावधानी से सुनता है, तो अब जब आप इस विषय को छूते हैं, तो वह शायद ही ध्यान देता है। हो सकता है कि उसे उस लड़की के रोमांटिक जीवन के ब्योरे को सुनने के लिए परेशान किया जाए जो उसने पसंद किया।
  • एक अच्छा दोस्त आप पर कुचल है अगर पता लगाएं शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    देखें कि क्या आपके मित्र ने आपको दिखाया है कि वह आपको आमंत्रित करना चाहता है। शायद उन्होंने आपको अप्रत्यक्ष रूप से बताया कि वह आपके साथ बाहर जाना चाहेंगे और आपने नोटिस भी नहीं किया है। यहां हम आपको कुछ तरीके बताएंगे जिनसे आप कह सकते थे:
  • अगर वह अचानक आपको कहती है: "मैं आपसे बात करना पसंद करता हूं," लेकिन मैंने आपको पहले कभी नहीं बताया, शायद मुझे पता चल गया कि वह आपको पसंद करती है
  • यदि आपने प्रेमिका की इच्छा के बारे में कई टिप्पणियां की हैं, तो शायद आप उन टिप्पणियों के प्राप्तकर्ता हैं।
  • अगर वह आपसे सोचने के लिए कहता है कि क्या होगा तो क्या होगा यदि वे एक साथ छोड़ दें, तो अपनी आँखें खोलें! इसके पीछे, आप के साथ बाहर जाने की आपकी इच्छा छिपी हुई है।
  • यदि कोई अच्छा दोस्त आप पर कुचल कर रहा है तो ढूंढें आउट शीर्षक छवि
    3
    देखें कि क्या आपका मित्र आपको पहले से कहीं ज्यादा चपटा हुआ है। अगर आपके मित्र की शैली को स्वाभाविक रूप से है, तो संदेह करने के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन अगर ऐसा कुछ नहीं कहने के लिए होता है कि आप प्यारे हैं, तो आप अपने कपड़े पसंद करते हैं या अपने बालों या अपनी आंखों के बारे में कोई टिप्पणी करते हैं, तो संभवतः उन टिप्पणियां सुराग हैं कि वह कुछ और चाहता है
  • ध्यान दें: यदि आप पहले कभी खुश नहीं हुए हैं और अचानक आपको विशेष रूप से चापलूसी करना शुरू हो जाता है, तो निश्चित रूप से अधिक के लिए जाना चाहिये। लेकिन अगर वह सभी लड़कियों के साथ करता है, तो इसका मतलब कुछ भी नहीं हो सकता।
  • विधि 2

    देखो यह क्या करता है
    एक अच्छा दोस्त आप पर कुचल है अगर पता लगाएं शीर्षक छवि 4 चरण
    1
    देखें कि क्या आपका मित्र अकेले अधिक समय बिताने का प्रस्ताव करता है। अगर आप अचानक नोटिस करते हैं कि आप हमेशा आपके साथ अकेले रहने के अवसर तलाश रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आप चीजों को आगे ले जाना चाहते हैं। अगर हाल में वे मित्रों के समूह के भीतर समय साझा करते हैं, लेकिन अब आप सिनेमा में आमंत्रित करते हैं, कॉफी या खाने के लिए भी आमंत्रित करते हैं, तो आप एक औपचारिक नियुक्ति का प्रस्ताव करने वाले होंगे।
  • यदि कोई अच्छा दोस्त आप पर कुचल कर रहा है तो ढूंढें आउट शीर्षक छवि
    2
    देखें कि क्या आपके मित्र विशेष रूप से आप पर ध्यान देते हैं जब आप किसी समूह में हों यदि पहले, जब वे एक समूह में थे, अपने सभी दोस्तों के साथ आप के समान रिश्ते थे और अब आप हमेशा आपके पास मिलते हैं, अपनी आँखों को पार करने के लिए या आपके साथ नाखुशों की तलाश कर रहे हैं, तो मैं आपको एक मित्र के रूप में ज्यादा चाहता हूं।
  • अगली बार जब आप किसी समूह में हों, ध्यान दें। देखो अगर आप उसे पकड़ते हैं, तो इस समय आपको यह दिखता है यदि आप अपनी आंखों को पार करते हैं, तो आप को लालच करते हैं, तो यह अधिक संभावना है कि वह आपके से कुछ और चाहता है।
  • Video: Does he like me? How to know if a boy likes you | Love personality test | Guess who you are quiz

    एक अच्छा दोस्त आप पर कुचल है अगर पता लगाएं शीर्षक छवि 6

    Video: Top Secret useful Android #App for all smartphone!

    3
    देखें कि क्या वह तुम्हारे पास ज्यादा शर्मीली है। यदि इससे पहले कि वह खुला और स्वाभाविक था, और अचानक विनम्रतापूर्वक कार्य करता है, तो अब आपको घबराहट महसूस हो सकता है कि आपको पता चला कि आप इसे पसंद करते हैं। यदि आपका दोस्त आपकी उपस्थिति में कंधे बंद हो जाता है, बुरे शब्दों या कठोर चुटकुले कहने के लिए, हो सकता है कि वह आपको चाहती है
  • यदि यह एक लड़की है, तो उसकी प्रतिक्रियाओं पर ध्यान दें जब आप उससे अपॉइंटमेंट्स के बारे में पूछें या अगर वह आपको आंखों में दिखने के बजाय फर्श पर दिखता है इससे पता चलता है कि वह चाहता है कि आप अपने जीवन में उस महत्वपूर्ण व्यक्ति बनें।
  • विधि 3

    देखें कि क्या बदल गया है
    अगर एक अच्छा दोस्त आप पर कुचलने वाला है
    1
    देखें कि क्या आपके मित्र ने अपनी छवि का अधिक ध्यान रखना शुरू कर दिया है जब वह आपके पास है यदि आप हमेशा अच्छी तरह से कपड़े पहने हैं लेकिन अनौपचारिक रूप से और अचानक ध्यान दें कि किसी भी समय ड्रेसिंग के आपके रास्ते से आपको जाने के लिए आमंत्रित किया जा सकता है, तो कुछ हो रहा होगा। यदि आपने अपनी छवि बदल दी है, तो दो विकल्प हैं: आप अपने शारीरिक प्रदर्शन के बारे में अधिक चिंता करना शुरू कर चुके हैं या आप अधिक ध्यान देना चाहते हैं
    • यदि आप मौका से अपने दोस्त से मिलते हैं, तो देखें कि यह कैसा दिखता है। यदि यह हमेशा त्रुटिहीन है, तो यह उस क्षण में भी होना चाहिए। लेकिन अगर आपको लगता है कि यह दूसरी बार जैसा नहीं है, तो यह संभवतः आपके लिए प्रयास करेगी।
    • अगर यह एक दोस्त है, तो आप अधिक श्रृंगार पहनते हैं, यदि आप अपने बालों की अधिक देखभाल करते हैं या यदि आप पहनते हैं तो कपड़े आपके पास होने पर अधिक विचारोत्तेजक या नया है, तो देखें।
    • देखें कि जब आप आस-पास होते हैं, तो आप खुद को अधिक दर्पण में देखना शुरू करते हैं। एक लड़की अपने दर्पण का उपयोग कर सकती थी, जबकि एक लड़का एक के माध्यम से गुजरते देखा जा सकता था।
  • एक अच्छा दोस्त आप पर कुचल कर रहा है अगर ढूँढें छवि शीर्षक 8



    2
    देखो अगर आपका मित्र अधिक ईर्ष्या हो जाता है। यह एक और स्पष्ट तरीका है जिसमें आप अपने मित्र के सच्चे इरादों को पहचान सकते हैं। अगर आपने उन बच्चों के बारे में कभी ध्यान नहीं दिया है जिन्हें आपने देखा या देखना बंद कर दिया है, लेकिन आप स्वभाविक या ईर्ष्यापूर्ण होना शुरू करते हैं, तो आप इसे इस तरह से पसंद करना शुरू कर सकते हैं,
  • यदि आप उस लड़के के साथ दोस्ताना होना बंद कर देते हैं जिसे आप अचानक छोड़ देते हैं, तो आप शायद इसे पसंद करते हैं।
  • अगर वह आपसे पूछता है: "उस लड़के में आप क्या देखते हैं?" या "आप उसके साथ अपना समय क्यों बर्बाद करते हैं?", फिर वह जाहिर चाहता है कि आप उसे चुनना चाहें।
  • यदि आप समूह परिस्थितियों में आधिकारिक रूप से कार्य करते हैं और अपने आप को अन्य बच्चों से अलग करने के तरीके के बारे में स्पष्ट रूप से देखें, तो आप शायद ईर्ष्या कर रहे हैं।
  • यदि आप किसी दूसरे या किसी बैठक में दूसरे लोगों से बात करते हुए अपनी टकटकी का पालन करते हैं, तो यह स्पष्ट है कि आप जानना चाहते हैं कि क्या आप किसी और में रुचि रखते हैं।
  • एक अच्छा दोस्त आप पर कुचल कर रहा है अगर पता लगाएं शीर्षक छवि 9
    3
    देखें कि क्या आपका मित्र पहले की अपेक्षा अधिक बार दिखाता है। यदि वे एक हफ्ते में एक-दूसरे को देखने के लिए इस्तेमाल करते थे, लेकिन अब वे लगभग हर दिन एक दूसरे को देखते हैं, यह एक संकेत है कि वे आपके साथ आगे बढ़ना चाहते हैं। यदि आप हर अवसर लेते हैं, तो आपको उन जगहों पर भी जाना पड़ता है जिन्हें आप पहले कभी नहीं जाना चाहते थे, फिर आप इसे पसंद कर सकते हैं।
  • यदि आप खरीद, होमवर्क या अपनी जिम्मेदारियों के भीतर नहीं है, जो कुछ भी करने के लिए आप के साथ देने की पेशकश करते हैं, तो आप अपने साथ अधिक समय बिताने के लिए एक बहाना खोजना चाहते हैं।
  • यदि आप शहर के दूसरी तरफ रहते हैं लेकिन अचानक अपने पड़ोस में दिखना शुरू कर देते हैं, तो आप स्पष्ट रूप से आपके पास होना चाहते हैं
  • एक अच्छा दोस्त आप पर कुचल है अगर पता लगाएं शीर्षक छवि 10
    4
    अपने शरीर की भाषा पर ध्यान दें आप समझ सकते हैं कि उसके शरीर की भाषा को देखकर आपके मित्र को क्या लगता है। अगर वह हमेशा स्नेही था और ऐसा होना जारी रहता है, तो वह सुराग कहीं भी नहीं लेती है, लेकिन अगर वह संपर्क से बचने के लिए इस्तेमाल करता था और अब विपरीत होता है, वह कुछ कहता है। यदि आप इसे पसंद करते हैं तो यह देखने के लिए आपके शरीर की भाषा की व्याख्या करने के कुछ तरीके निम्न हैं:
  • यदि वह आपके प्रति झुकाते हैं, जब वे बात करते हैं या जब वह तुम्हारे करीब है, तो वह आपको पसंद करता है
  • यदि आप किसी विचलित पक्ष को देखने के लिए इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब तीव्र नज़र से संपर्क करें, तो आप शायद आपसे कुछ और चाहते हैं
  • यदि आप अपनी बाहों को पार करने के लिए या अपने शरीर को किसी अन्य हिस्से में भेजते हैं, लेकिन अब आप का सामना करना चाहते हैं और अपने हाथों को अपने पक्ष में रखना चाहते हैं या अपने हाथों का उपयोग करने के लिए प्रयास करते हैं, तो आप इसे पसंद करना शुरू कर सकते हैं।
  • यदि आप अपने बालों के साथ खेलना शुरू करते हैं, तो हो सकता है क्योंकि वह परेशान हो गई क्योंकि उसे पता चला कि वह आपको पसंद करती है
  • देखें कि क्या आपने भौतिक संपर्क "अवसर से" अधिक बार शुरू कर दिया है यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ अपने हाथ को छूने के लिए है, क्योंकि शायद मैं तुम्हारे साथ और अधिक अच्छी तरह से कनेक्ट करना चाहता हूँ।
  • विधि 4

    पता करें कि क्या वह आपको पसंद करता है
    एक अच्छा दोस्त आप पर कुचल है अगर पता लगाएं शीर्षक छवि 11
    1
    उसे आपको बताने का अवसर दो। यदि आप जानना चाहते हैं कि क्या वह तुम्हें पसंद करता है या नहीं, अगर आप इसे पसंद करते हैं, तो उस व्यक्ति को आपको यह बताने का अवसर दें कि वह क्या महसूस करता है। यह करना आसान है अगर आपको यह कहना है। आपको मौके देने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं:
    • उसके साथ अकेले रहने की कोशिश करो अकेले बाहर जाओ और देखो क्या होता है। यदि वे दोस्त हैं, तो प्रस्ताव में कुछ भी अजीब नहीं होगा।
    • यदि आप अपने मित्र को पसंद करते हैं, तो एक प्रकार की नियुक्ति का आयोजन करें उसे रोमांटिक जगह पर फिल्में दिखाने के लिए आमंत्रित करें और देखें कि क्या होता है।
    • यदि वे कानूनी उम्र के हैं, तो थोड़ी सी पी लो। पेय आपके नसों से छुटकारा दिलाएगा और आपको यह बताना आसान होगा कि आपको कैसा महसूस होता है।
  • अगर कोई अच्छा दोस्त आप पर कुचल कर रहा है तो ढूंढें आउट शीर्षक वाला चित्र 12
    2
    आम में मित्रों से पूछें यदि आपके मित्र समान हैं, तो आप उनकी राय के लिए पूछ सकते हैं। दोस्तों से अधिक दोस्त पूछो ताकि वे सवाल में लड़के को नहीं बताएंगे। सुनें कि वे उसमें क्या देखते हैं या अगर उन्होंने कुछ सुना है
  • उन्हें ईमानदारी से पूछें यदि आप वाकई सच्चाई जानना चाहते हैं, तो उन्हें आपको ये बता देना चाहिए कि वे क्या सोचते हैं। यदि वे मानते हैं कि आपका मित्र आपके साथ प्रेम नहीं कर रहा है, तो आपको बताया जाना बेहतर है।
  • यदि आप सीधे उनसे बात करने के लिए शर्मिंदा हो जाते हैं, तो आप बातचीत के मध्य में अपने मित्र को इसका उल्लेख कर सकते हैं। उसे बताओ, उदाहरण के लिए, आपने उसे हाल ही में अलग तरह से देखा है सुनो वह क्या कहते हैं।
  • एक अच्छा दोस्त आप पर कुचल है अगर पता लगाएं शीर्षक छवि 13
    3
    अपने मित्र के दोस्तों से पूछो यह एक कदम है जो साहस की आवश्यकता है अपने दोस्तों से पूछना लगभग उसे पूछने के समान है यदि वह तुम्हें पसंद करता है, तो उसके दोस्तों को पता चल जाएगा, लेकिन निश्चित रूप से वे आपको नहीं बताएंगे। आप अपने उन दोस्तों में से एक पूछ सकते हैं जो आप वास्तव में भरोसा करते हैं। लेकिन सावधान रहें: आप परेशान हो सकते हैं।
  • एक अच्छा दोस्त आप पर कुचल है अगर पता लगाएं शीर्षक छवि 14 कदम

    Video: नही hai kaise पाटा करे के लिए Aapka मोबाइल हैक | आप का मोबाइल हैक तो नहीं है कैसे पता करें

    4
    उसे सीधे पूछो यदि आप इसे सीधे पूछने के लिए पर्याप्त बहादुर महसूस करते हैं, तो यह करें। यदि आपको लगता है कि वह आपको पसंद करता है और कुछ समय के लिए इसके बारे में सोचा है, तो इसके बारे में बात करना सबसे अच्छा है। एक बार फिर, यदि आप रोमांटिक अर्थों में अपने दोस्त को पसंद नहीं करते हैं, तो आप उस चरण की प्रतीक्षा करके पास कर सकते हैं लेकिन अगर आप जानना चाहते हैं, तो इसे गंभीरता से न लें और उससे पूछें।
  • उसे पूछने के लिए परेशान न करें। यदि वे अच्छे दोस्त हैं, तो यह एक गंभीर बात होगी, जैसे किसी भी अन्य।
  • उसे बताओ कि आपने ध्यान दिया है कि वह अलग तरीके से काम करता है। सबसे पहले, उससे पूछिए कि क्या वह आपको कुछ बताना चाहता है। यदि आप अपना प्रश्न समझ में नहीं आते हैं, तो पहल करें
  • आरामदायक रहें आपको सवाल पूछने के लिए एक बड़ा समारोह बनाने की आवश्यकता नहीं है। बस एक निजी स्थान का चयन करें और उससे पूछें कि वह उसे आंखों में देखकर क्या महसूस करता है और अपना आवाज शांत और शांत रखता है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उस पर गौर करते हैं और वह जल्दी से दूर दिखता है, इसका मतलब है कि वह आप पर अपनी आंखों के साथ था।
    • आपकी मदद करने के लिए अपने एक अच्छे दोस्तों से पूछें आम तौर पर हर व्यक्ति को दूसरे के जीवन के बारे में सब कुछ पता होता है
    • देखें कि क्या आप अपने कंधे पर पहले से ज्यादा कंधे पर गले लगाने या हाथ डालते हैं।
    • यदि आप इसे पसंद करते हैं, लेकिन आपको बताया है कि आप किसी और को पसंद करते हैं, तो आप भ्रमित हो सकते हैं। सबसे अधिक संभावना यह है कि आप दोनों के लिए चीजों को महसूस करते हैं, लेकिन आप के सामने यह सोचें कि उस दूसरी लड़की के साथ क्या होता है ताकि उनकी दोस्ती बर्बाद न हो।
    • इसके लिए सीधे न देखें यदि आप पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हैं कि आप इसे पसंद करते हैं, क्योंकि यह असहज स्थिति हो सकती है।
    • अगर आपको लगता है कि वह आपको पसंद करते हैं, तो उसके दिल से खेलना न करें अपनी भावनाओं को समझाओ, चाहे जो भी हो और देखें कि यह काम कर सकता है या नहीं।
    • यदि आप उसका मित्र बनना चाहते हैं और कुछ नहीं, तो इसे भ्रमित मत करो। बस उसे बताएं कि आप उसका मित्र होना पसंद करते हैं। यदि आप उन्हें चोट पहुँचाते हैं, तो उन्हें बताएं कि वे किसी अन्य समय में मेल नहीं ले सकते, लेकिन यह सही समय नहीं है
    • अन्य लोगों को शामिल न करें भावनाओं को अधिक लोगों को शामिल करने के लिए काफी भ्रमित नहीं हो सकता या हो सकता है यदि आप कुछ बताते हैं, तो दूसरे व्यक्ति दूसरे को बता सकता है और जल्दी से आपका रहस्य अब नहीं होगा हालांकि, आप अपनी भावनाओं में तल्लीन नहीं होते हैं हम आपके परिवार में किसी के साथ बात करने या डायरी में लिखने की सलाह देते हैं। इससे आपकी मदद मिलेगी और आप महसूस करेंगे कि आपने एक पत्रिका की तुलना में एक मित्र से अधिक बताया है। उन दोस्तों की तरह बर्ताव न करें, जो हैं यदि आप बहुत स्पष्ट हैं, तो आप अपने दोस्त को उजागर कर सकते हैं और उन रिश्ते को बर्बाद कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com