ekterya.com

आपको किसी को कैसे पसंद किया जाए और आपका सबसे अच्छा दोस्त क्या है

कभी-कभी सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक रिश्ते दोस्ती से शुरू होते हैं। यह बहुत मदद करता है कि आप पहले से ही उस व्यक्ति को अच्छी तरह से जानते हैं और आम में रूचि रखते हैं। लेकिन रोमांस के लिए मैत्री के रिश्ते से आगे बढ़ने के लिए पहला कदम आसान नहीं है, खासकर क्योंकि आप उस व्यक्ति को एक दोस्त के रूप में भी खोने का जोखिम लेते हैं। आपके रोमांटिक रुचि को पारस्परिक रूप से पेश करने की संभावना रखने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

विधि 1

एक साथ रहने का समय बिताएं

याद रखें कि यहां लक्ष्य "अपने मित्र के साथ डेटिंग शुरू करना" है। अगर किसी कारण से आप सीधे एक नियुक्ति के लिए पूछने की हिम्मत नहीं रखते, तो आप एक ऐसी गतिविधि की योजना बना सकते हैं जो अकेले ही होगी और अधिक अंतरंग सह-अस्तित्व की अनुमति देगा , जिसमें से आकर्षण की चिंगारी व्युत्पन्न हो सकती है।

आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपने दोस्तों के समूह के बाहर काम करो यदि आप अपने दोस्तों के पूरे समूह के साथ हमेशा एक साथ समय बिताते हैं, तो अपने आप से बात करने का अवसर प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है और यह जानने का प्रयास कर सकते हैं कि जब वे आपके बारे में सोचते हैं तो दूसरे व्यक्ति को क्या लगता है। अकेले खर्च का समय आपके बीच के निकट संबंध बनाने में मदद करेगा।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    एक ऐसी गतिविधि चुनें, जो दोनों पसंद करेंगे क्या आप दोनों विदेशी फिल्मों की तरह हैं? फिर प्रस्ताव लें कि वे एक साथ मिलते हैं। एक और विकल्प अगर, उदाहरण के लिए, आपके पास एक गतिविधि में बहुत कम कौशल है, जिसके लिए आपके रोमांटिक रुचि अच्छा है, उदाहरण के लिए, गेंदबाजी में, उसे आपको सिखाने के लिए एक साथ खेलने के लिए कहें कि कैसे सुधार करें। याद रखें कि इस व्यक्ति के साथ आपकी मैत्री आपको यह जानने की अनुमति देती है कि आपकी गतिविधियों का कैलेंडर कैसा है और ऐसी योजना बना रही है जो आपकी रूटीन को प्रभावित नहीं करता।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    आपके बीच शरीर के संपर्क को बढ़ाएं अन्य व्यक्ति को ऐसी गतिविधियों के लिए आमंत्रित करें जहां संपर्क अपरिहार्य है - उदाहरण के लिए, नाच जाना या रात में किसी क्षेत्र में जाने के लिए एक ही कंबल द्वारा कवर किए गए सितारों को देखने के लिए। शारीरिक संपर्क आपको एक सुराग देगा कि आप अपने दोस्त के साथ दूसरे प्रकार के संबंध में रुचि रखते हैं, और इस तरह आपको पता चल जाएगा कि उस व्यक्ति को उस दिशा में चलने में सहज महसूस होता है।
  • चेतावनी: समय से पहले भौतिक संपर्क पर बल न दें या चुंबन की तरह अधिक घनिष्ठ इशारों की कोशिश करें। इस तरह आप जोखिम को चलाते हैं कि आपके रोमांटिक रुचि को डर लगता है या असुविधाजनक लगता है। चीजें धीरे-धीरे लें और आपके द्वारा भेजे जाने वाले संकेतों पर ध्यान दें
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    पहल करें उसे दिखाएं कि आप अपने हितों में बहुत रुचि रखते हैं। यदि आप कभी भी, उदाहरण के लिए, यह उल्लेख किया है कि आप नृत्य करना पसंद करते हैं, एक नृत्य वर्ग गुप्त रूप से लेते हैं और अपने चरणों की चपलता के साथ उसे आश्चर्यचकित करते हैं
  • विधि 2

    बात करो और सुनो

    Video: कैसे पता करता है GPS आपका Mobile से Location !

    यदि दोनों एक-दूसरे के जीवन के बारे में अधिक जानने के लिए शुरू करते हैं, तो दोस्ती करीब हो जाएगी और आपको पता चल जाएगा कि क्या वे वास्तव में संगत हैं।

    क्रमा के साथ एक तिथि प्राप्त करें जो आपकी सबसे अच्छी दोस्त है चरण 5
    1
    उसे अपने जीवन में चीजों के बारे में बताएं कि आप अन्य मित्रों को नहीं बताएंगे अपने बचपन और अपने परिवार के बारे में बात करें यह उस व्यक्ति को दिखाएगा जिसे आप उस पर विश्वास करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह अपनी कहानी भी साझा करे।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6



    2
    ध्यान से सुनें जब आप बोलें न केवल आप उसे देख रहे हैं जबकि आप सोचते हैं कि उनके बच्चे कितने खूबसूरत होंगे। छोटे विवरणों को याद रखें जो मैं आपको बताता हूं। यह दिखा देंगे कि कैसे महत्वपूर्ण यह तुम्हारे लिए है, और उनके स्नेह जीतने शायद एक बहुत ही अनुकूल प्रभाव देखने के लिए यदि आप उस से कहा आप वापस जाने के लिए नहीं बना पाए अपने पसंदीदा बचपन पुस्तक की एक प्रति दे देंगे की लंबी प्रक्रिया में आप एक लाभ दे पाने के लिए
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    3

    Video: ईश्वर की थोड़ी सी स्तुति बहुत सारे कष्टों और दुखों का नाश कर देती है, || heart touching ||

    प्रशंसा करें अपने दोस्त को बताएं कि आप उस नए बाल कटवाने के बारे में कैसे देख सकते हैं, आपका संगठन कितना अच्छा है, या आपकी मुस्कान कितनी अच्छी है आपको दिखाए जाने के अलावा कि आप ध्यान देते हैं, आपको एक स्पष्ट संकेत दिया जाएगा कि आप खुद को किसी आकर्षक के रूप में सोचते हैं
  • विधि 3

    ईमानदार रहें जब समय आता है

    अगर उस व्यक्ति ने आपके साथ समय बिताने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखायी है, या शारीरिक संपर्क से बचा है, तो यह बहुत संभावना है कि आप रोमांटिक रिश्ते को अपने बीच जितना संभव नहीं सोचना चाहते हैं उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है, यह आपके बीच में अधिक असुविधा पैदा करेगा। लेकिन, यदि आपके मित्र के साथ ऐसा समय लगता है जैसे वे एक साथ समय बिताते हैं, तो शायद यह समय ईमानदारी से बोलने और अपनी रोमांटिक भावनाओं को व्यक्त करने का समय है।

    आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    1
    अपनी भावनाओं के बारे में स्पष्ट रूप से उससे बात करें उस व्यक्ति को बताएं कि आप उनकी दोस्ती का सच मानते हैं, लेकिन आप एक आकर्षण महसूस करते हैं कि आप अपने दोस्तों से अधिक होने की कोशिश करना चाहते हैं।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    2
    उसे अपना समय और स्थान दो। अपने मित्र को तत्काल स्वीकार करने के लिए दबाने से आपके साथ रोमांटिक रिश्ते शुरू करना अच्छे परिणाम नहीं होगा उसे बताइए कि उसके बारे में सोचने के लिए उसे पर्याप्त समय देकर आप अपने दोस्तों का कितना सम्मान करते हैं।
  • क्रमा के साथ एक तिथि प्राप्त करें, जो आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र है, शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    3
    अपने निर्णय का सम्मान करें यदि आप समझाते हैं कि आप केवल आपकी दोस्ती रखने में दिलचस्पी रखते हैं, तो कभी रोमांटिक रिश्ते के विचार पर दबाव मत डालें। यदि आप चाहते हैं कि वे मित्र बने रहें, तो आपको उन्हें दिखाया जाना चाहिए कि आप अपने रिश्ते को कितना मानते हैं, भले ही यह कड़ाई से दोस्ती हो।
  • युक्तियाँ

    • उसे अचानक नहीं बताएं कि आपको यह पसंद है क्योंकि उस व्यक्ति को असहज महसूस होगा। आप जो भी महसूस करते हैं, उसके सूक्ष्म संदेश भेजें, आप थोड़ा सा रंगरहित उपयोग भी कर सकते हैं - अगर आप जानते हैं कि यह कैसे सावधानी से करना है, तो आप इसे आकर्षक बना सकते हैं
    • धैर्य रखें इसे पहले एक और साहसिक कार्य के रूप में देखें, जो आप एक साथ चलेंगे - सब के बाद, यह व्यक्ति आपका मित्र है क्योंकि आप उसके साथ समय बिताना चाहते हैं।
    • यदि दोनों एक रिश्ते को शुरू करने के लिए सहमत हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे एक समान ताल में हैं जिनका पालन करना चाहिए अगर आप में से किसी को धीमा जाने की जरूरत है, तो धीमी गति से चलें
    • अपने रोमांटिक ब्याज से संपर्क करने के लिए उपयुक्त समय के बारे में सोचो। अगर आपके मित्र ने अभी तक एक रोमांटिक रिश्ते को खत्म किया है, तो यह आपके लिए सबसे गहन समय नहीं हो सकता है, जिससे आपके बीच गहन संबंध बन सके।

    चेतावनी

    • नहीं मेज पर दबाव डालने का प्रयास करें या अन्य व्यक्ति को समझाने के लिए अपराध का उपयोग करें कि उसे आपकी भावनाओं के अनुरूप होना चाहिए। अंत में यह काम नहीं करेगा और आप केवल एक अच्छी दोस्ती बर्बाद कर देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com