ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि आपको स्वाभाविक रूप से इश्कबाज व्यक्ति पसंद है

स्वाभाविक रूप से छेड़खानी वाले व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ना भ्रमित हो सकता है। आप शायद बता सकते हैं कि वह आपके साथ इकलौता है - हालांकि, यह इसलिए है क्योंकि वह आपको पसंद करता है या हर किसी के साथ छेड़खानी करता है? शायद आपका ध्यान इसलिए है क्योंकि आप अपने साथ गहरा संबंध चाहते हैं। यद्यपि एक झुंझलाहट व्यक्ति के सच्चे इरादों का पता लगाना मुश्किल है, लेकिन यह लेख आपको उन लक्षणों को नोटिस करने में मदद करेगा जो उस व्यक्ति को आपके मित्र से अधिक की अपेक्षा करता है।

चरणों

विधि 1

देखें कि यह कैसे कार्य करता है
छवि जिसका शीर्षक डील के साथ होने के नाते नर्वस चरण 10
1
देखें कि जब वह चारों ओर हो, तो वह परेशान हो जाए या अचानक चुप हो जाए। अगर आप वास्तव में किसी इश्कबाज व्यक्ति को पसंद करते हैं तो यह ध्यान देने का एक तरीका है कि आप अपने साथ इश्कबाज नहीं करते हैं यदि आप स्वाभाविक रूप से इश्कबाज हैं, तो आप शायद अपने कार्यों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं जब आप अन्य लोगों के साथ एक दोस्ताना तरीके से व्यवहार करते हैं, तो यह बस आपके होने का तरीका है। लेकिन अगर आप बंद हो जाने पर बंद हो जाते हैं, तो बेचैन और घबराहट करते हैं और वास्तव में स्वयं नहीं होता है, यह इसलिए हो सकता है कि आप उस समय आपके कार्यों से बहुत सचेत हैं और सभी के बारे में बहुत ज्यादा सोचते हैं।
  • उसे लोगों के समूह के साथ बातचीत करें, फिर उसकी ओर चलें और उसे बधाई। ध्यान दें अगर आपका व्यवहार बदलता है, यदि आप चुप रहें, मध्यम या बहुत कुछ न कहें, लेकिन अपनी आँखें आप पर रखें
  • समूह में शामिल होने के लिए अपने दोस्तों में से किसी से पूछो और उसे थोड़ा सा शर्म करने की कोशिश करें (कुछ भी नहीं क्रूर, उसके खर्च पर थोड़ा मजाक) यदि वह सामान्य रूप से चुटकुले में मजाक लेता है, तो वह धड़कता है या शर्मिंदा है, इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपके सामने बुरा नहीं दिखना चाहता है।
  • यदि आप उसे परेशान कर लेते हैं, तो वह अन्य बच्चों के साथ बहुत दोस्ताना होने की कोशिश कर सकती है और आपको अनदेखा करने या आपके साथ कम अनुकूल होने का नाटक कर सकती है।
  • जब सभी लोग रुचि रखते हैं तो आस पास के सभी नशेड़ीदार नर्वस होते हैं, इसलिए यदि आप अचानक भयभीत नहीं होते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं। यह एक प्रकार का हो सकता है, जो कि दूसरी तरफ, आपको "अधिक" ध्यान दे
  • शारीरिक भाषा चरण 11 के साथ संवाद शीर्षक छवि
    2
    जब वे एक साथ होते हैं और अपना ध्यान आकर्षित करते हैं, तो यह आपकी प्रतिबिंबित करती है। यदि उस व्यक्ति को आप में रुचि है, तो वह अनजाने में आपके शरीर की भाषा की प्रतिलिपि करेगा। जब वे निकलते हैं, तो अपने पैरों को पार करने की कोशिश करें और देखें कि क्या आप कुछ सेकंड के बाद भी करते हैं (यदि आप एक लड़की हैं)। पानी की घूंट ले लो और देखें कि क्या यह कार्रवाई दोहराता है (यदि आप एक आदमी हैं)।
  • किसी व्यक्ति की क्रियाओं को दर्शाते हुए वह लिंक होता है जिसमें लिंक बनाए जाते हैं, जिसमें वे एक दूसरे के अनुकूल होते हैं और जिसमें आप सिग्नल भेजते हैं कि आप अन्य व्यक्ति को पसंद करते हैं, भले ही आप ऐसा करने में सचेत न हों।
  • यदि आप इसे इस दिशा में विपरीत दिशा में करने का निर्णय लेते हैं (उनके आंदोलनों का अनुकरण करना ताकि आप बेहोश तरीके से आपके साथ सहज महसूस कर सकें), सुनिश्चित करें कि आप इसे बहुत स्थिरता या सटीक के साथ नहीं करते हैं अपने कार्यों को प्रदर्शित करने से पहले कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें यदि आप ध्यान दें कि आप क्या करते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप उसका मज़ाक उड़ाते हैं और प्रभाव बर्बाद हो जाएगा।
  • Video: Ishqbaaaz | Shivaay और अनिका संघर्ष

    छद्म नाम वाली छवि केवल आपकी आँखों का उपयोग करना चरण 6
    3
    कई दृश्य संपर्क खोजें निरीक्षण करें कि क्या वह लगातार कमरे में या जब वे एक समूह में हैं और जब वह आप को देखकर आश्चर्यचकित हो जाती है या जब वह देखता है तो आप दूर दिखते हैं। जब आप वार्तालाप करते हैं, तो ध्यान दें कि अगर वह आपकी आँखों को देखने लगें, जैसे कि आप उनका अध्ययन कर रहे थे। आपके दिमाग में लंबे समय तक आंखों के संपर्क या बहुत तेज़ी से दिखने का संकेत मिलता है कि वह आपकी रूचि रखती है
  • अगर वह आपको पसंद करती है, तो पता लगाने के लिए, उसे छेड़छाड़ करते समय देखने की कोशिश करें अगर वह असहज महसूस करती है और जल्दी से दूर दिखती है, तो शायद रोमांटिक कुछ भी इसमें दिलचस्पी नहीं लेती है लेकिन अगर वह आप पर भी दिखता है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वह आपको पसंद करता है।
  • आप यह पता लगा सकते हैं कि क्या वह थोड़ा सा चाल कर आपको देखता है, जैसे कि आप खिड़की के माध्यम से अजीब चीज़ों को देख रहे हैं। अगर वह आपको देखता है, तो वह खिड़की को देखकर भी शुरू कर देगा।
  • एक और सामाजिक व्यक्ति बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 15



    4
    समूह की स्थिति में शामिल हों और देखें कि क्या आप अधिक ध्यान देते हैं जब आप कई लोगों के साथ होते हैं, तो क्या आप भीड़ में आपकी तलाश करते हैं? जब आप अन्य लोगों के साथ अलग-अलग बातचीत करते हैं, तो क्या यह आपको यह बताने में बाधा करता है कि आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं उसके मुकाबले आपने "आप" पर अधिक ध्यान दिया है? यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह लगातार आपके नज़दीक होने और आपके साथ बातचीत करने के तरीकों की तलाश करेंगे।
  • एक समूह के रूप में रात्रिभोज के बाहर जाएं और देखें कि क्या आप अपने बगल में बैठना सुनिश्चित करते हैं
  • किसी समूह में कुछ समय छोड़ने की कोशिश करें और नोट करें कि क्या आप अपने साथ बात करने के लिए टिप्पणी करते हैं।
  • एक पार्टी पर जाएं और अंत तक रहने की कोशिश करें। अगर वह आपके चारों तरफ से ज्यादा लोगों के पीछे चले जाते हैं, तो शायद पार्टी के पास ही "आपके साथ" बात करने के लिए गए।
  • विधि 2

    वह क्या कहता है पर ध्यान दें
    टॉक की तरह एक नई यॉर्कर चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक शब्द कई बार प्रारंभ करें और देखें कि क्या आप इसे कहने लगेंगे। यह कुछ बहुत स्पष्ट नहीं होना चाहिए, शायद आप "दोस्तों" के बजाय "सभी" कहने शुरू कर सकते हैं और ध्यान दें कि यदि शब्द आपके शब्दावली के भाग के रूप में प्रकट होने लगते हैं यह बेहोश तरीका है जिसमें यह आपको दिखाता है कि आप समान तरंग दैर्ध्य पर हैं और यह आपको खुश करने की कोशिश करता है।
    • यदि आपके पास थोड़ा सा उच्चारण है, तो आप इसे समझने के बिना अपनी उच्चारण को प्रतिबिंबित करना शुरू कर सकते हैं।
  • एनिमेटेन पीपुल स्टेप 1 नामक छवि शीर्षक

    Video: Ishqbaaaz - O Jaana | नई नर संस्करण | पूर्ण सांग | Shivaay अनिका नए गाने | Shivika | स्टार प्लस

    2
    अपनी बातचीत की गहराई का मूल्यांकन करें क्या आप हमेशा बहुत तुच्छ चीज़ों (चुटकुले बनाते हैं और फिल्मों के बारे में बात करते हैं या मुश्किल काम) या विषयों के बारे में बात करते हैं, जो आप शायद किसी से बात करेंगे? क्या आपने अपने बारे में थोड़ा सा विश्वास करना शुरू किया है और आपको अधिक व्यक्तिगत बातें बताई हैं या भविष्य के लिए आपके विश्वासों या आपकी आशाओं में गहराई से खुलना है? यदि हां, तो वह चाहता है कि आप इसे गंभीरता से लें और आप के साथ गहन संबंध बनाना चाहते हैं।
  • अगर वह परेशान लगती है या आपको पता है कि उसे एक बुरे दिन मिला है, तो एक टिप्पणी करें जिससे उसे पता चले कि आप बात करने के लिए उपलब्ध हैं और देखें कि क्या वह आपके पर भरोसा करती है।
  • अगर बातचीत सतही होती है, लेकिन जब आप चीजों में समान होते हैं, तो आप बहुत उत्साहित होते हैं, इसका मतलब है कि आप अपने आप से संपर्क करने का प्रयास करते हैं। इसलिए यदि फिल्मों के बारे में बातचीत में वे महसूस करते हैं कि वे दोनों जेसन स्टैथम की तरह हैं और वह बहुत खुश हैं, क्योंकि वह यह दिखाना चाहती है कि यह एक अच्छा मैच है।
  • Video: हे jaana पूर्ण गीत - IshqBaaz शीर्षक गीत पूर्ण संस्करण महिला आवाज | स्क्रीन जर्नल

    एनिमेटेन पीपेल स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    पता करें कि क्या वह आपके बारे में पूछता है या आपके बारे में बात करता है अपने दोस्तों से पूछें कि अगर आपका नाम बातचीत में आया है और उनसे "अपने" दोस्तों के बीच में जानने के लिए कहता है, यदि वे आपके बारे में बहुत कुछ बोलते हैं यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह आपके बारे में और जो आप के बारे में भावुक है, उसके बारे में उत्सुक होगा। इसलिए यदि आप अपने मित्र से अपने बास्केट बॉल के अभ्यास के बारे में आशंका से पूछते हैं "क्या आपका नाम टीम पर भी नहीं है?", इसका मतलब है कि वह आपके लिए बहुत दिलचस्पी है
  • अगर आपका नाम बातचीत में अक्सर आ जाता है (शायद कुछ मजेदार या रोचक है जिसे आपने कहा था) दोहराएं, यह एक संकेत है कि आप अपने दिमाग में हैं
  • वह आम मित्रों को भी कह सकता है कि वह वास्तव में आपकी आशा में जानने में रुचि रखते हैं कि वे आपको बताएंगे।
  • और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com