ekterya.com

पैरों से इश्कबाज़ी कैसे करें

अपने पैरों से छेड़खानी करने के लिए इश्कबाज के लिए एक बहुत ही अंतरंग तरीका है। यह आम तौर पर गुप्त में किया जाता है, जबकि आसपास के लोग हैं, जो इसे थोड़ा और अधिक मजाक और मजेदार बनाता है आपके पैरों से छेड़छाड़ करने के लिए यहां कुछ कदम उठाए गए हैं।

चरणों

इमेज का शीर्षक प्ले फुटसिये चरण 1
1
पार्टनर चुनें यह किसी को होना चाहिए जिसकी आप पहले से छुटकारा पा चुके हैं (और आप के साथ इकलौता)। यदि आप किसी के साथ इश्कबाज करने की कोशिश करते हैं जो आपके अंदर कोई दिलचस्पी नहीं लेता है, तो वह असहज महसूस करेगा या आपको ऐसा करने से रोकने के लिए कहेंगे। ध्यान से चुनें और शर्मिंदगी महसूस करने से बचें।
  • छवि फुटसई चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    विवेक अपने पैरों से छेड़खानी मजाक नहीं है अगर हर कोई जानता है कि आप क्या कर रहे हैं सुनिश्चित करें कि आप दूसरे के पैर को छूने के बिना दूसरे व्यक्ति के पैर में प्राप्त कर सकते हैं। फिर, जूता को चुपचाप से हटा दें (यदि आवश्यक हो तो इसे हटाने के लिए अपने दूसरे पैर का उपयोग करें)
  • छवि फुटसई चरण 3 चित्रित करें

    Video: फुट flirting.wmv

    Video: कैसे महिलाओं के शारीरिक भाषा छेड़खानी के लिए पढ़ने के लिए

    3
    संपर्क शुरू करें दूसरे व्यक्ति के पैर को धीरे से टैप या पुश करें और फिर छोड़ दें अपनी प्रतिक्रिया देखने के लिए केवल एक बार करें यदि आप अपने पैर को ऐसी जगह पर रख देते हैं जो आपके लिए मुश्किल है, तो जारी न रखें। यदि वह चारों ओर दिखता है और कहता है "मेरे पैर को किसने छुआ है?" नाराज या नाराज टोन के साथ, बंद करो। यदि आप ध्यान नहीं देते हैं या यह भ्रामक लगता है, तो एक सूक्ष्म संपर्क बनाएं "मेज पर"। उस पर अपनी आंख या मुस्कुराओ मुस्कुराहट न करने की कोशिश करो "मुझे क्षमा करें" क्योंकि वह सोचेंगे कि यह एक दुर्घटना थी। यदि आप भाग्यशाली हैं तो आप ग्रहणशील होंगे और फिर आप उसे धीरे-धीरे स्पर्श कर पाएंगे और थोड़ी अधिक जारी रहेंगे। फिर छेड़खानी बंद करो और उसके लिए अपने पैर के लिए जाने की प्रतीक्षा करें



  • प्लेस फुटसफी चरण 4 नामक छवि
    4
    इसे मजेदार बनाओ अपने पैरों से छेड़खानी करने के लिए इश्कबाज के लिए एक मजेदार तरीका होना चाहिए। कोशिश करो, दूसरे व्यक्ति के बछड़े और घुटने को पैर ऊपर उठाएं, फिर कम करें अपने पैर के एकमात्र के साथ अपनी टखने की मालिश करें या अपने टखने को अपने साथ घेर लें आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें
  • इमेज का शीर्षक प्ले फुटस्फी चरण 5
    5
    सावधानी बरतें यदि आपको अचानक अपने पैर से छेड़छाड़ करना बंद करना है, तो पलक या मुस्कुराओ यह बताने के लिए कि ये आपकी गलती नहीं है यदि आप एक बड़े समूह में हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास जूता है, साथ ही साथ हर किसी के रूप में उठना होगा जब आपको जाना होगा
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अच्छी तरह से कर रहे हैं, तो आप दूसरे व्यक्ति की मोजे को निकालने के लिए पैर की उंगलियों का उपयोग कर सकते हैं। उन्हें निकालें और अपनी उंगलियों के साथ अपने पैरों के तलवों को गुदगुदी।
    • दूसरे व्यक्ति की शरीर की भाषा को देखने के लिए देखें कि वह ग्रहणशील है या नहीं।
    • कभी-कभी लोगों में बहुत गुदगुदी होती है, जो अपने पैरों के साथ भी छेड़छाड़ कर सकते हैं मजेदार भी। सावधान रहें कि उसे बहुत अधिक गुदगुदी न करें ताकि वह छलांग और टेबल या कुछ चीज़ों पर घुटने लगी।
    • तालिका के बारे में मजाक करने की कोशिश करो यदि व्यक्ति असहज महसूस करता है, मुस्कान या मजाक कहता है व्यक्ति थोड़ा शर्मिंदा हो सकता है क्योंकि वह किसी को बताना नहीं चाहता कि आप छेड़खानी कर रहे हैं लेकिन यह मजाक का हिस्सा है!

    चेतावनी

    Video: फ़्लर्ट पैर

    • अपने पैरों से छेड़खानी के बारे में बात मत करो यह बिना किसी बात के बिना इश्कबाज़ी करने का एक तरीका है, जो आपको एक शब्द न कहने के लिए और अधिक मजा आता है।
    • यदि आपके पास एथलीट का पैर है या आपने वर्षा नहीं की है, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने मोज़े नहीं लेते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com