ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि क्या कोई पुरुष केवल आपको सेक्स के लिए उपयोग करता है

क्या आपको लगता है कि आपका लड़का हमेशा "बहुत व्यस्त" है, जब तक कि उसे तब तक नहीं करना चाहिए तुम्हारी देखभाल करोगे? यदि हां, तो मैं आपके साथ नहीं हो सकता है सिवाय इसके कि आप चादरों के तहत क्या पेशकश करते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि आपका लड़का केवल सेक्स का इस्तेमाल करता है, तो देखें कि क्या वह साँचे में फिट बैठता है। सच्चाई दर्दनाक हो सकती है, लेकिन यह जानकर कि आप गलत व्यक्ति के साथ हैं, आपको सही व्यक्ति ढूंढने के लिए एक कदम करीब ले जाएगा।

चरणों

विधि 1

देखें कि वह आपके संपर्क कैसे करता है
इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 1
1
देखें कि क्या वह केवल आपसे संपर्क करता है जब रात है यदि आपका बच्चा आपको क्षितिज से नीचे चला जाता है और सितारों के बाहर आने के कुछ घंटों में संपर्क करता है, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि वह तारे को देखने के मूड में नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से हास्य की यदि आप कभी भी उसके बारे में कभी नहीं जानते हैं, जब तक कि वह पहले से ही अंधेरा नहीं है, जब तक कि वह एक डॉक्टर न हो जो मस्तिष्क वाला कार्यक्रम होता है, तो यह बहुत संभावना है कि वह केवल मस्तिष्क में सेक्स करता है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 2
    2
    देखें कि क्या वह सप्ताह में आपको केवल संपर्क करता है आप केवल सोमवार और गुरुवार, लेकिन बीच रात में संपर्क आप लगभग सप्ताहांत पर यह कभी पता नहीं है, यह है क्योंकि वह महिला नंबर 1 के लिए आरक्षित है, या महिलाओं के लिए जो इसे करने के लिए इतना लायक सोचता है एक तिथि यदि आप शुक्रवार या शनिवार की रात में उसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं, लेकिन मंगलवार को वह मुश्किल से ही है, तो उसका कार्यक्रम खुला है, इसलिए यह इसलिए है क्योंकि वह उम्मीद करता है कि आपके पैर भी खुले होंगे।
  • इमेज का शीर्षक बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है 3
    3
    देखें कि क्या वह केवल आप को छिटपुट तरीके से संपर्क करता है यदि आप केवल एक या दो बार सप्ताह में उसके बारे में जानते हैं, और यह नियुक्ति नहीं करना है, लेकिन अपने घर जाने के लिए ठीक है, तो आप सेक्स के लिए अकेले रहना चाह सकते हैं। तुम उसे पांच दिनों के लिए संपर्क नहीं कर सकते, जब आप उसे पूछने के लिए वह कैसे हो गया है चाहते हैं, लेकिन अचानक अपने फोन पर बुधवार को आधी रात में अपनी कॉल के लिए विस्फोट हो जाएगा, तो यह इसलिए है क्योंकि आप कुछ रात प्यार के लिए तैयार होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 4

    Video: यह पांच बातें कभी किसी को मत बताओ

    4
    देखो अगर वह तब तक जवाब नहीं देता जब तक आप उसके साथ सोना नहीं चाहते। यदि आप उसे "आपका दिन कैसा है?" कहने के लिए एक पाठ संदेश भेजते हैं या "आपका बड़ा परीक्षण कैसा था?" और आप अपने घर के पीछे जंगल में संकट के अलावा कुछ भी नहीं सुनते हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि वह बंटाई के बारे में बात करना नहीं चाहता है लेकिन अगर आप लिखते हैं कि "मैं आपको एक रात देखना चाहता हूं", और आप त्वरक पर अपना पैर सुन सकते हैं, तो आपको समस्या है
  • इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 5
    5

    Video: एक शादीशुदा औरत अपने शोहर (पति) की जुदाई कितने दिनों तक सहन कर सकती है Must Watch

    देखें कि क्या आप हमेशा "बहुत व्यस्त" हैं यह एक पूर्ण कैलेंडर होना अच्छा है, लेकिन अगर इसका मतलब है कि आपका डिनर और एक फिल्म के लिए समय नहीं बना सकता है, लेकिन वह हमेशा बिस्तर पर पकड़ने के लिए समय लेता है, तो वह व्यस्त नहीं होता है: वह सिर्फ आपकी "देखभाल" करना चाहता है यदि आप जानते हैं कि आपके पास अपने दोस्तों के साथ जाने का समय है, तो खेल की घटनाओं पर जाएं, और अपने भाई के साथ टीवी देखने में घंटे बिताएं, लेकिन आप रविवार दोपहर को आपके साथ कॉफी बनाने में व्यस्त हैं, तो आप अपना समय निकालना नहीं चाहते हैं तुम्हारे लिए
  • इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 6
    6
    देखो कि क्या वह कभी भी आपको कभी भी आमंत्रित नहीं करता है अगर केवल "बाहर लटका" करने के लिए घर पर, या उसके अव्यवस्थित अपार्टमेंट में सोफे पर "पकड़ने" करने के लिए आप कहता है, तो आप वास्तव में नहीं है अपने शरीर को शामिल नहीं है क्या करने के लिए कुछ करना चाहते हैं। बेशक, कभी-कभी ड्रिंक या एक अच्छा भोजन के लिए अपना रास्ता हो सकता है "क्या आप के साथ शांति बनाने के लिए," लेकिन यदि आप लगभग लग रहा है वे कभी भी बाहर की दुनिया को एक साथ नहीं देखते हैं, इसलिए वे नहीं चाहते कि आप किसी कारण से रोज़ाना अपने जीवन का हिस्सा बनें।
  • विधि 2

    देखो कि वे क्या करते हैं जब वे साथ होते हैं
    इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 7
    1
    देखें कि क्या वे अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करते हैं यदि वे बात करते हैं, केवल एक चीज को बिस्तर पर जा रही है और वे कितना चाहते हैं, तो रिश्ता मुख्यतः सेक्स पर आधारित है। बेशक, कई रिश्ते उस तरह से शुरू कर सकते हैं। वे एक दूसरे के साथ पागल हो सकते हैं, हमेशा सेक्स कर रहे हैं, बिस्तर पर जाने के लिए अन्य जगहों पर जाने से रोकते हैं, लेकिन अगर कोई लंबे समय तक और यौन मंच से परे प्रगति नहीं की है, तो रिश्ता उस से गहरा नहीं हो सकता है।
    • ध्यान दें कि जब आप उससे पूछें कि वह क्या सोचता है, वह क्या सोचता है, या उसके जीवन का क्या होता है, तो वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि आप तत्काल वापस जाते हैं, तो आपको एक समस्या है।
  • इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 8
    2
    देखो अगर क्या हुआ केवल एक चीज है जो सेक्स करते हैं। क्या आप कमरे में बहुत समय बिताते हैं? क्या यह अन्य गतिविधियों के साथ संतुलित है जो आपके पास है या यह मुख्य (और केवल) गतिविधि है जो आप एक साथ करते हैं? यदि एक साथ कई हितों को विकसित करने में अधिक समय लग रहा है, तो आप शायद सेक्स के संबंध में केवल रुचि रखते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर यह सचमुच ही नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है, तो आपको अपने अंतर्ज्ञान का पालन करना होगा
  • इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है 9
    3
    देखें कि क्या यह सेक्स सत्र के बाद बहुत तेज हो जाता है क्या आप शायद ही कभी रातोंरात रहते हैं? यदि हां, तो आप अपनी रात की गतिविधियों में से एक हैं, न कि आपके जीवन का प्यार। अगर वह आपको एक सतही चुंबन देता है, और फिर उसके कपड़े पहनता है, तो वह रात को आपके साथ नहीं बिताना चाहता क्योंकि वह महसूस करेगा कि वह असली रिश्ते में हैं। अगर यह भी छोड़ने के लिए एक सुविधाजनक बहाना प्रदान करता है, तो यह भी बदतर है
  • ज़रूर, वह आपको बताएगा कि उसे सुपर जल्दी शुरू करना होगा लेकिन फिर, आपने 1 ए तक इंतजार क्यों किया? मीटर। अपने घर जाने के लिए?
  • इमेज का शीर्षक बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है 10 कदम
    4
    यदि आप कभी भी चुंबन नहीं देते हैं जो यौन संबंध नहीं लेता है। अधिकतर रिश्ते में, लोग केवल अपने स्नेह को दिखाने के लिए, एक कनेक्शन महसूस करने के लिए, और एक त्वरित और सुखद तरीके से अधिक अंतरंग होने के लिए चुंबन करते हैं। जब आप चलते हैं, तो आप अंधेरे बार में चुंबन कर सकते हैं, या सिर्फ इसलिए कि सोमवार सुबह आपको ऐसा लगता है। हर बार जब आप अपने बच्चे को चुंबन, वह भेजना शुरू यदि आप हाथ अपने "गुप्तांगों", तो आप सोच सकते हैं कि आप केवल यह है कि यदि का एक सा को बढ़ावा मिलेगा एक चुंबन देना चाहिए "यौन समय।"
  • अपने स्नेह के स्तर की जांच करें क्या आप कभी घबराहट, गले लगाने या अपने साथ निचोड़ना चाहते हैं, सिर्फ इसलिए कि? यदि यह मामला नहीं है, तो आप बस एक चीज चाहते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है 11
    5
    देखें कि आपने कभी अपने दोस्तों के साथ समय बिताया नहीं है वे महीनों के लिए एक दूसरे को देख रहे हैं, लेकिन आप अपने किसी भी दोस्त को नहीं जानते हैं? क्या आप हर समय अपने दोस्तों के साथ जाते हैं, लेकिन कभी भी आपसे जुड़ने के लिए आमंत्रित नहीं करते हैं? इसका कारण यह है कि वह आपको अपने साथ ले जाने के लिए बहुत शर्मिंदा है, क्योंकि वह अपने रिश्ते में बहुत समय निवेश नहीं करना चाहते हैं, या यह हो सकता है कि अन्य लड़कियां हैं और वह उन्हें अपने साथ रहने के लिए दूर नहीं रखना चाहते हैं।
  • विधि 3

    देखो वह क्या कहते हैं
    इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 12
    1



    देखें कि क्या वह व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा नहीं करता है लड़के जो केवल महिला के लिए एक महिला का इस्तेमाल करते हैं, वे स्वयं के कुछ विवरण देते हैं क्या आप उसके बारे में अन्य लोगों, आपकी व्यक्तिगत टिप्पणियों, सामान्य वार्तालापों से जानकारी प्राप्त कर चुके हैं या आपने अपनी खुद की इच्छा के बारे में व्यक्तिगत जानकारी प्राप्त की है? यह एक बहुत ही जानकारीपूर्ण बिंदु है, इसलिए इसे ध्यानपूर्वक ध्यान देने योग्य है
  • इमेज का शीर्षक बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है 13
    2
    देखें कि क्या आप ऊब रहे हैं जब आप अपने बारे में बात करते हैं जब आप अपने काम, अपने शौक, आपकी गतिविधियां और सामान्य दिन-प्रतिदिन के मुद्दों पर चर्चा करते हैं, तो क्या आप जल्दी ही ऊब जाते हैं? बातचीत को रोकने का प्रयास करें और "सोफे पर घुमाव वाले सब कुछ ठीक करें" पर वापस जाएं? यदि हां, तो आप दोषी महसूस किए बिना आप का उपयोग जारी रखने में सक्षम होने के लिए एक सच्चे रिश्ते के भावनात्मक उलझन को छोड़ सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 14
    3
    देखो कि क्या आपको ऐसा लगता है कि आपको कैसा महसूस नहीं होता है कभी आप से पूछें कि आप परेशान कर रहे हैं, अपने दिन कैसा था, या बस पूछना क्यों आप अपने आंखों में आंसू है सुना है? यह अपनी भावनाओं से एलर्जी हो रहा है, तो यह काफी यकीन है कि यह क्योंकि यह बहुत शर्मीली है या अपनी समस्या के साथ मदद करने के लिए अजीब लग रहा है, लेकिन क्योंकि, ठीक है ... बस इतना परवाह नहीं है नहीं है। आप सेक्स के लिए अकेले आप के साथ हैं, तो अपने जटिल और भ्रामक भावनाओं के किसी भी एक बाधा है और कुछ नहीं होगा।
  • इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 15

    Video: सुबह खाली पेट भीगे चने खाने से आपको बलवान बनने से कोई नही रोक सकता । Rudra Home Remedies

    4
    देखो अगर वह कहते हैं, "मैं एक रिश्ता नहीं चाहता. यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन कई लड़कियां यह देखने से इनकार करती हैं कि उनकी आंखों के सामने क्या सही है, भले ही वे इसे सुनें। यदि यह आपको बताता है कि आप केवल आकस्मिक डेटिंग करना चाहते हैं, तो आपके पास कुछ गंभीर बातों के लिए समय नहीं है, या कि आप एक ऐसे व्यक्ति नहीं हैं, जो गंभीर रिश्ते पसंद करते हैं, तो आप शायद इसका मतलब यह है। आप यह एक तरफ छोड़ सकते हैं, सोच रहे हैं कि केवल मुश्किल ही किया जाता है, या आपने खुद को आश्वस्त किया है कि आप इसे बदल सकते हैं। ठीक है, अगर उसने पहले ही आपको विशेष रूप से बताया है कि वह सेक्स से परे कुछ भी दिलचस्पी नहीं है, तो आपको अपने "रिश्ते" का विश्लेषण करने की जरूरत है।
  • इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 16
    5
    देखें कि क्या वह आपके साथ एक भविष्य के बारे में बात नहीं करता है क्या आप महीनों के लिए देख रहे हैं लेकिन क्या बात नहीं की है कि वे एक महीने में क्या करने जा रहे हैं, अगले गर्मियों में अकेले रहें? क्या आप इस स्थिति में एक वर्ष के लिए रहे हैं लेकिन कोई भी नहीं किया है रिश्ता अधिक गंभीर बनाने के लिए चले गए? यदि नहीं, तो हो सकता है कि आप इसे अस्थायी रूप से देखते हैं और वह प्रेमी बनने के लिए तैयार नहीं हैं जिसे आप चाहते हैं कि यह होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 17
    6
    देखो अगर वह केवल सेक्स के बारे में बात करता है क्या आप भावनाओं के बारे में भावनात्मक चर्चा में रुचि रखते हैं? क्या आप दिशा के बारे में चर्चा करते हैं कि आपके संबंध आपके साथ चल रहे हैं? या आप यह जानने में अधिक रुचि रखते हैं कि क्या आप उन अंडरवियर को बीच में छेद से खरीदा है और अगर आप अतिरिक्त आपूर्ति खरीदने के लिए फार्मेसी के माध्यम से गए थे?
  • विधि 4

    अन्य संकेतों की तलाश करें
    इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है 18
    1
    यह देखें कि आपका फ़ोन हमेशा आपके साथ होने पर रिंग करता है या नहीं। अगर यह दिखाई देता है और आपका फोन रिंग करना बंद नहीं करता है, लेकिन इसे देखता है और इसे बंद कर देता है, तो हो सकता है कि अन्य लड़कियां इसे लगातार तलाश कर रही हैं यदि आप पाठ संदेश भेजते हैं जैसे ही आप कमरा छोड़ते हैं और जब आप दिखाई देते हैं तो अचानक अपने फोन को छिपाने के लिए, फिर आप कई अन्य लोगों में से एक हैं।
  • इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 1 9
    2
    अपने फेसबुक पर सभी लड़कियों की जाँच करें मान लें कि आप फेसबुक पर उसका दोस्त हैं (और आप बेहतर होंगे)। अपने प्रोफाइल की जाँच करें और देखें कि क्या कई लड़कियां उसे लिख रही हैं, वह इंटरनेट पर छेड़खानी कर रही है, और उसके दर्जनों तस्वीरें बहुत स्पष्ट रूप से कपड़े पहने हुए लड़कियां से घिरी हैं। यदि यह मामला है, तो आप जानते हैं कि वह कहां है, जब आप उसके बारे में पांच दिनों के लिए कुछ नहीं जानते हैं - और ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि उसके पास काम पर भारी सप्ताह है।
  • इमेज का शीर्षक बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 20
    3
    देखें कि आपको चेतावनी दी गई है या नहीं। क्या अन्य लड़कियां आपको उससे दूर रहने के लिए कह रही हैं? क्या आपके मित्रों ने आपको बताया है कि वह एक महिला है और वह आपका प्रेमी कभी नहीं होगा? जब तक आपको लगता है कि आप "वश में" या "परिवर्तन" कर सकते हैं, तो ये स्पष्ट संकेत हैं जो आपको छोड़ने के लिए कहते हैं, और जल्द ही मत सोचो कि आप अलग हैं, या ये महिलाओं को नहीं पता कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। यदि आप कई लोगों से सुना है, तो यह बहुत संभावना है कि वे सही हैं।
  • छवि का शीर्षक बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 21
    4
    देखो कि क्या उन्होंने रिश्ते में सभी में प्रगति नहीं की है क्या आपने छह महीने बिताए हैं और अभी भी अपने दोस्तों से नहीं मिले हैं, आपके जीवन में आने वाले महीनों के बारे में बात की, खरीदारी चला, एक साथ दिन बिताया, या जो कुछ सामान्य दंपतियों ने किया हो? यह ठीक है अगर यह कहने में बहुत समय लगता है कि "मैं आपको प्यार करता हूं", लेकिन अगर उसने यह भी नहीं कहा कि "मैं वास्तव में आप की तरह" और कुछ समय हो गया है, तो चीजें आगे नहीं बढ़ीं क्योंकि वह केवल आपको अपने खिलौने के रूप में देखते हैं
  • Video: बार बार पेशाब आता है तो कीजिये यह घरेलु उपाय Home Remedies for frequently urinate problem

    इमेज का शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 22
    5
    अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें जागो! यदि आप सोचते हैं कि यह एक संभावना है, तो आपका अंतर्ज्ञान आपको चेतावनी देने की कोशिश कर रहा है। चारों ओर देखो और क्या है के लिए स्थिति का विश्लेषण। यह आपको कैसा महसूस करता है? क्या आप खुश हैं? क्या आप रिश्ते से संतुष्ट हैं क्योंकि यह है? शायद नहीं, जिसका मतलब है कि आपको यह सोचने की ज़रूरत है कि रिश्ते की कीमत क्या है।
  • तुम्हें पता है क्या? समुद्र में अधिक मछलियां हैं आगे बढ़ो और अपने आत्मसम्मान को पुनर्प्राप्त करें- इसे जहां वांछित है, उसे डाल दें, आपके और आपके शारीरिक स्वास्थ्य, भावनात्मक स्वास्थ्य और सामान्य ज्ञान के लिए अपने सम्मान का दावा करें।
  • युक्तियाँ

    • सेक्स से इनकार करते हैं और देखें कि क्या होता है क्या बदले में प्यार और समझ है, या सिर्फ एक बुरा क्रोध और कुछ समय के लिए आपको देखने से मना करता है?
    • बहुत से लोग "समझौता" वार्तालाप से बचते हैं, इसलिए यह कोई संकेत नहीं है कि वे आप का उपयोग कर रहे हैं आपको अपनी संपूर्णता में एक पैटर्न पर विचार करना होगा और समीकरण के भाग के रूप में अपना अंतर्ज्ञान शामिल करना होगा।

    चेतावनी

    • जब तक आप सुनिश्चित न हों तब तक मत छोड़ो अचानक वह केवल एक महान यौन भूख है या मानता है कि आपके पास एक महान यौन भूख है और वह आपको संतुष्ट करने की कोशिश कर रहा है। धीरज रखो और अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। रिश्ते को खत्म करने की आखिरी चीज है जो आप चाहते हैं अगर आप स्थिति के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com