ekterya.com

कैसे एक बेटा है

क्या आप अपने परिवार में एक बच्चे को शामिल करना चाहते हैं? ऐसे तरीकों के बारे में विश्वास हैं जो एक बच्चे के लड़के को गर्भ धारण करने के लिए उपयोगी हो सकते हैं, हालांकि उनमें से कई के पास वैज्ञानिक समर्थन नहीं है। हालांकि, कुछ तकनीकों में एक बच्चे होने की संभावना बढ़ सकती है और यहां तक ​​कि उनके पीछे वैज्ञानिक प्रमाण भी हो सकते हैं। यदि आप अपनी जीवन शैली में परिवर्तन करते हैं और यदि आप अन्य विकल्प जैसे कि इन विट्रो निषेचन (आईवीएफ) में सोचते हैं, तो आप अलग-अलग यौन तकनीकों का प्रयास कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1

विभिन्न यौन तकनीकें आज़माएं
छवि एक बेबी ब्वॉय चरण 1 शीर्षक है

Video: कैसे एक पिता बेटी की शादी में जाने से इंकार कर सकता है

1
डॉक्टर से परामर्श करें एक बच्चा होने का एकमात्र निश्चित तरीका आईवीएफ और सेक्स चयन का सहारा है हालांकि, आपको ये बच्चा लड़का बनाने के लिए इन प्रक्रियाओं का उपयोग नहीं करना पड़ सकता है गर्भवती होने की कोशिश करने से पहले अपनी इच्छा के बारे में डॉक्टर से बात करें वह यह सुनिश्चित करने के लिए आपके स्वास्थ्य की जांच कर सकता है कि आप गर्भवती होने के लिए पर्याप्त स्वस्थ हैं इसके अलावा, मैं एक बच्चे के लड़के को गर्भ धारण करने के लिए कुछ गैर-शल्य चिकित्सा पद्धतियों का उल्लेख कर सकता हूं ध्यान रखें कि बच्चे के होने के लिए इन मान्यताओं या अन्य सिफारिशों में से कई का समर्थन करने के लिए कोई मेडिकल सबूत नहीं है।
  • छवि एक बेबी ब्वॉय चरण 2 शीर्षक है
    2
    अपने अंडाशय के समय को नियंत्रित करें। महिलाएं केवल महिला एक्स गुणसूत्र लेती हैं पुरुषों में एक महिला एक्स गुणसूत्र होता है और पुरुष पुरुष गुणसूत्र होता है इसका मतलब यह है कि आदमी बच्चे के लिंग का निर्धारण करेगा। पुरुष वाई गुणसूत्र के साथ शुक्राणु महिला एक्स गुणसूत्रों की तुलना में तेज़ी से आगे बढ़ सकते हैं, लेकिन बाद में अधिक प्रतिरोधी होगा। एक कैलेंडर या एक आवेदन के साथ अपने ovulation चक्र का नियंत्रण रखें, क्योंकि इससे आप अपने शरीर को अंडे जारी करने वाले दिन के करीब सेक्स कर सकते हैं। इससे पुरुष के होने की संभावना बढ़ सकती है, क्योंकि अंडे में आने से पहले वाई गुणसूत्र के साथ शुक्राणु कम नहीं हो सकता।
  • अपने अंडविक्यूशन से पहले सेक्स से बचने के विकल्प को ध्यान में रखें, इससे आपके साथी के शुक्राणुओं की संख्या बढ़ जाएगी यदि संभव हो, तो उस दिन सेक्स करें, जिसे आप अंडाकार करते हैं यह सिद्ध नहीं हुआ है, लेकिन यह एक नर बच्चे को अवधारणा के अवसरों को बढ़ा सकता है।
  • छवि एक बच्चा लड़का चरण 3 शीर्षक है



    3
    एक गहरी पैठ का अभ्यास करें। सेक्स में जो बनती है वह पुरुष जो स्त्री को गहराई से प्रवेश करती है, वह एक पुरुष बच्चे होने की संभावना बढ़ा सकती है। यह पुरुष वाई गुणसूत्रों को लाभ दे सकता है ताकि वे अंडे तक पहुंच सकें, क्योंकि वे महिला एक्स गुणसूत्रों की तुलना में तेज़ी से आगे बढ़ सकते हैं। हालांकि, इसका समर्थन करने के लिए कोई सबूत नहीं है। निम्न गहरी पैरों में से कुछ की कोशिश करें:
  • बेरोजगार;
  • शीर्ष पर महिला के साथ;
  • पीछे से पिल्ला शैली या पैठ;
  • मिशनरी अपनी छाती की ओर महिला के पैरों के साथ उभरा।
  • छवि एक बेबी ब्वॉय चरण 4 शीर्षक है
    4
    महिला को पहले ओगाज़्म होना चाहिए। महिला orgasms वाई गुणसूत्रों को एक और फायदा दे सकता है। इसका कारण यह है कि orgasms गर्भाशय ग्रीवा के करीब पाने के लिए शुक्राणु का कारण है। इसके अलावा, एक महिला संभोग योनि में एक अधिक क्षारीय वातावरण पैदा कर सकता है, जिससे यह संभावना भी बढ़ सकती है कि नर Y गुणसूत्र अंडे पहले पहुंचेंगे। यदि संभव हो तो मनुष्य के संभोग को हटा दें ध्यान रखें कि कोई मेडिकल सबूत नहीं है कि इससे बच्चे को होने की संभावना बढ़ जाती है
  • प्रवेश से पहले मैनुअल या मौखिक उत्तेजना को ध्यान में रखें इससे महिला को आदमी से ज्यादा जल्दी संभोग करने में मदद मिल सकती है।
  • विधि 2

    जीवन शैली के माध्यम से अपनी बाधाओं को बढ़ाएं
    छवि एक बच्चा लड़का कदम 5 शीर्षक है
    1

    Video: Bhagvan yesa beta kise ko na de
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com