ekterya.com

यदि आप एक लड़का पसंद करते हैं तो पता कैसे करें

आप हर दिन इस विशेष आदमी को देखते हैं, लेकिन आप निश्चित नहीं हैं कि आपको यह पसंद है? क्या आपको हर बार जब आप इसे देखते हैं, तो क्या आपको एक अजीब लग रहा है? यह लेख आपको यह जानने में मदद करेगा कि क्या आपके पास किसी व्यक्ति पर क्रश है।

चरणों

छवि का शीर्षक है अगर आप की तरह एक लड़का चरण 1
1
एहसास करें कि आप उसके साथ कितना समय बिताते हैं यदि आप लंबे समय से उसके करीब हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप उसे पसंद करते हैं। शायद वह एक पुराना दोस्त है, और यह अच्छा या बुरा हो सकता है कुछ मामलों में यह अच्छा है, क्योंकि आप पहले से ही उसे जानते हैं और आप उसके साथ सहज महसूस करते हैं, लेकिन अन्य मामलों में यह अगले स्तर तक आगे बढ़ने के लिए अजीब हो सकता है तो सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ सहज महसूस कर रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक है, अगर आप की तरह एक लड़का चरण 2
    2

    Video: कैसे पता करे कि लड़की आपको पसंद करती है ?

    Video: कैसे पता करें की लड़की आपको पसंद करती है या नहीं

    क्या आप अपने पेट में तितलियों को महसूस करते हैं जब आप उसके साथ होते हैं? यदि हां, तो यह एक संकेत है कि यह आपको उसके करीब होने के लिए खुश करता है, जो एक स्पष्ट संकेत हो सकता है कि आप उसे पसंद करते हैं।
  • छवि का शीर्षक है, अगर आप की तरह एक लड़का चरण 3
    3
    विचार करें कि आप उसके बारे में कितना सोचते हैं क्या यह लगातार आपके मन में है, और हमेशा अच्छे विचार होते हैं जो आपको खुश करते हैं?
  • छवि का शीर्षक है, अगर आप की तरह एक लड़का चरण 4
    4
    इस बारे में सोचें कि आप इसे गलती से छूने के लिए कितना मुश्किल है क्या आपको अच्छा लगता है जब वे अपने कंधों को रगड़ते हुए टकराते हैं? क्या यह आपके दिल को छोड़ देता है?
  • छवि का शीर्षक है अगर आप की तरह एक लड़का चरण 5

    Video: KYA WO BHI मुझे याद कर्ता / करती HAI।




    5
    जब आप इसे देखते हैं तो क्या होता है इसके बारे में सोचें क्या आपको लगता है कि आप लाल हो या कि आप जल्दी से मुस्कुराते हुए छिपाने के लिए घूम-फिरते हैं और हंसने की कोशिश नहीं करते हैं? यदि आप करते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप इसे पसंद करते हैं।
  • छवि का शीर्षक है अगर आप की तरह एक लड़का चरण 6
    6
    पता लगाने की कोशिश करें कि क्या वह आपके लिए कुछ महसूस करता है। यदि हां, तो पूछने का तरीका ढूंढने का प्रयास करें कि क्या आप अपने प्रेमी बनना चाहते हैं यदि वह नहीं कहता है, तो दुखी महसूस करना ठीक है, लेकिन निश्चित रूप से आप अगले दिन बेहतर महसूस करेंगे। सब के बाद, वह सिर्फ एक लड़का है यह अप्रत्याशित रूप से मत करो, ऐसा दिखेगा कि आप खेल रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक है, अगर आप की तरह एक लड़का चरण 7

    Video: कैसे पता करे कि लड़की आपको पसंद करती है या नहीं ? || How to know if the girl likes you or not.?

    7
    देखें कि आपका रिश्ता कैसा चल रहा है यदि यह अच्छी तरह से चला जाता है, तो महान, यदि नहीं, तो इसे खत्म करने के लिए बेहतर है (लेकिन यह कृपया - आप अपनी भावनाओं को चोट नहीं करना चाहते हैं)।
  • छवि का शीर्षक है अगर आप की तरह एक लड़का कदम 8
    8
    ध्यान रखें कि, यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप अपने आप को हां या नहीं पूछ रहे होंगे-आप सुनिश्चित हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आप एक लड़का चरण 9
    9
    क्या आप अक्सर अपने फेसबुक पर जाने के लिए देख रहे हैं कि आप क्या कर रहे हैं?
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com