ekterya.com

कैसे अपने शेल से एक शर्मीला लड़के को पाने के लिए

शर्मीले लड़के, पर्दे के पीछे होते हैं और पहली चालें करने में सतर्क रहते हैं और महिलाओं को सताती नहीं करते। वह आपके साथ वार्तालाप न होने की वजह से परेशान हो सकता है या हो सकता है कि वह आपको छोड़ने या आपको चुम्बन करने के लिए कहने से डरता है। एक शर्मीली आदमी के साथ आपको और अधिक खुला होना चाहिए और अधिक बार पहल करना चाहिए यदि आप रोमांटिक हैं तो आपको उसे अपना पहला चुंबन देना होगा ध्यान रखें कि आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों में आपको बहुत सकारात्मक जवाब देना होगा। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो आपको अपने शेल से शर्मीला लड़के को बाहर निकालने में मदद करेंगे, खासकर जब यह डेटिंग की बात आती है

चरणों

छवि शीर्षक से एक शर्मीय लड़के बाहर उसका शैल चरण 1 शीर्षक
1
इसे देखें जब आप स्वयं के हों यदि आप कुछ खेल अभ्यास करते हैं, तो इसे गेम में देखें उदाहरण के लिए, जब मैराथन समाप्त होता है तो आपको वहां होना चाहिए। यदि वह भाषण दे रहा है, तो वह दर्शकों का हिस्सा है। जब एक शर्मीला बच्चा अपने आप में खुद को देखता है - जो कि अच्छा है, वह अपने करिश्मा और आत्मसम्मान के शीर्ष पर होगा, वह "अपने क्षेत्र" में होगा और वह अपने आप के बारे में बहुत अच्छा महसूस कर रहे होंगे। और इसका मतलब यह है कि आप अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे और अगर आप वास्तव में ध्यान रखते हैं तो वह कार्य करने का निर्णय लेगा। यदि यह एक काम सहयोगी है, तो इसे बहुत अधिक जटिल नहीं है एक बड़ी मुस्कान के साथ एक "हैलो" कहें, जब आप इसे देखेंगे यह आपको अपने बारे में सोचने में व्यस्त रखेगा अपने प्रश्नों को सीमित करने की कोशिश करें, भारी न हो।
  • छवि शीर्षक से एक शर्मीली लड़के से बाहर उसके शैल चरण 2
    2
    प्रशंसा करें (प्रशंसा)। उसके बारे में कुछ सोचो या क्या आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं और ईमानदारी के साथ उसे बधाई देता हूं उदाहरण के लिए "यह लेख जिसने आपने सिसिली जाने के बारे में लिखा था, वह बहुत अजीब था और मुझे भी जाना चाहता था!" इससे आप के संबंध में अपने आत्मसम्मान को विकसित करने में मदद मिलती है और आप इसके बारे में अधिक बात करते हैं। यह भी मुझे तुम्हें थोड़ा भी सिखाना होगा यह वास्तव में आपकी आकर्षकता के बारे में पागल होना बंद करने में आपकी मदद करेगा, जिससे आपको परेशान करने का कारण बनता है!
  • यदि आप वार्तालाप का अपना पसंदीदा विषय चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसके साथ ऐसा करने के लिए "सब कुछ सुनना" चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप नहीं चाहते हैं, तो धीरज रखो और उसे सुनें। आपकी बारी जल्द ही आ जाएगी
  • उसे विश्वास करना सुनिश्चित करें कि आपके पास केवल अपने अनुभव में कोई रुचि नहीं है
  • छवि शीर्षक से एक शर्मीली लड़के से बाहर उसके शैल चरण 3
    3
    मैंने उसका नाम बहुत कुछ दिया। उपनाम प्रदान करें इससे पता चल जाएगा कि वह आपके लिए महत्वपूर्ण है जब आप इसका नाम प्रयोग करेंगे तो यह आपके लिए अधिक उपलब्ध होगा। उन गुणों के आधार पर उपनाम चुनें, जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप साइकिल चलाना चाहते हैं, तो आप उसे एक प्रसिद्ध साइकिल चालक कह सकते हैं। इससे आपको हंसी मिलेगी, और आपके साइक्लिंग अनुभव के संदर्भ में यह आपके लिए अधिक खुल जाएगा।
  • ध्यान रखें कि उसे जिस तरह से आप कॉल करना चाहते हैं, उसके बारे में उसे अच्छा लगेगा। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप बस कुछ ही तरह से पूछ सकते हैं: "क्या आपको लगता है कि आपको X को कॉल करना ठीक है?"
  • छवि शीर्षक से एक शर्मीली लड़के से बाहर उसका शैल चरण 4
    4
    खुले प्रश्न पूछें इन प्रकार के सवालों के एक शर्मीला लड़के को खोलने और खुद के बारे में बात करने में मदद मिलेगी। और यह आपको आपके साथ सहज महसूस करेगा। आप इस तरह से चीजों से पूछ सकते हैं:
  • "आप अपने वर्तमान नौकरी में कैसे रुचि रखते हैं?"
  • "क्या आपको शहर में रहने के लिए प्रेरित किया?"
  • "जब आप पूर्ण समय काम करते हैं तो आप ट्रायथलॉन के लिए ट्रेनिंग का प्रबंधन कैसे करते हैं?"
  • ब्रिंग ए शर्मी गाई आउट ऑफ़ द हिज स्टाइल 5
    5
    कुछ में मदद के लिए पूछें पुरुष महिलाओं की मदद करना पसंद करते हैं इसके लिए वे तैयार होते हैं, समाधान खोजने के लिए। उसे अपने कंप्यूटर, अपनी कार, अपनी बाइक, अपने दरवाजे को ठीक करने के लिए कहें आप तय करते हैं आप आने का आनंद लेंगे और आपको अधिक से जुड़ा होगा। उससे पूछें कि वह क्या कर रहा है इससे मुझे उसके बारे में अधिक बात करनी होगी। जब आप "सहायक" की भूमिका में होते हैं, तो आप अपने साथ कई चीजों को साझा करेंगे, जो वह करता है, के साथ विचलित होना चाहिए।
  • उसे कुछ करने के बारे में पूछें सभी लोग श्री व्यवस्था नहीं कर रहे हैं-सब कुछ तुम्हारी कार अच्छी तरह से मैकेनिक को लेकर अपनी कार ठीक कर सकती है। अगर आपको नहीं पता है, उसे जानने के लिए इंतजार न करें।
  • छवि शीर्षक से एक शर्मीली लड़के से बाहर उसका शैल चरण 6
    6
    उसे अपने हितों के बारे में पूछें उससे पूछो कि उसे खाने, पसंद, खेल, शौक या फिल्मों के बारे में क्या पसंद है। एक बार जब आप आम में कुछ मिल जाए, तो उसे एक साथ करने के लिए कहें। डरपोक आप में बहुत दिलचस्पी हो सकती है, लेकिन पहला कदम उठाने पर उन्हें डर लगता है। भोजन, शौक या अन्य मजेदार गतिविधियों के बारे में पूछकर आम हित में "दरवाजा खोलना" आसान है जब आप ऐसा कुछ पाते हैं जो आप दोनों को करना पसंद करते हैं, तो आप तुरन्त एकजुट रहेंगे, क्योंकि समानता लोगों को जोड़ने की कुंजी है। पहला आंदोलन करना आसान है और फिर उसे आपसे साथ करने के लिए कहें।
  • एक निश्चित परीक्षा है जो आपको बताएगी कि आपको रुचि है या नहीं जब आप "दरवाजा खोलते हैं" बहुत ज्यादा होता है और वह आपको पूछने का फैसला नहीं करता है, तो इसका स्पष्ट रूप से मतलब है कि आप परवाह नहीं करते, कम से कम द्यूति के बिंदु से।
  • फिर। अपनी चीज़ों में रुचि ले लो न केवल समाज में आपकी भूमिका या आपके द्वारा किए जाने वाली गतिविधियों में क्या है। आपके शौक और आपकी रुचियां अच्छी हैं तटस्थ स्थानों में शुरू करें, लेकिन जब आप तैयार हैं, तो गहराई से देखना सुनिश्चित करें।
  • Video: अंदरूनी चोट को ना करे अनदेखा तुरंत करे इसका इलाज इन आसान चीजों से




    छवि शीर्षक से एक शर्मीली लड़के से बाहर उसके शैल चरण 7
    7
    जब आप निकल जाएं तो उसे बताएं कि आप उसे फिर से देखना चाहते हैं। यह दिखाने के लिए एक गैर-समझौता तरीका है कि आप उससे रूचि रखते हैं। अगर वह सकारात्मक जवाब देते हैं, उदाहरण के लिए, मुस्कुराते हुए, "हाँ" कहने या कहने का मतलब है, इसका मतलब होगा कि वह आपके लिए आकर्षित होता है। इस बिंदु पर सुनिश्चित करें कि आपके पास संपर्क में रहने के लिए पर्याप्त जानकारी है।
  • छवि शीर्षक से एक शर्मीली लड़के से बाहर उसका शैल चरण 8

    Video: रेशमी और चमकदार बाल पाने के लिए उपाय - Silky and Shiny Hair Tips in Hindi

    8
    नोट लिखने का प्रयास करें यदि आप दोनों को पढ़ना और लिखना, विनिमय नोट्स या चाटद को प्यार करना है यह धीमी गति से काम करता है, जो आपको अधिक समय लगता है और समय पर सुधार करने देता है।
  • छवि का शीर्षक शर्मीली लड़के से बाहर उसका शैल चरण 9
    9
    उसे प्यार से स्पर्श करें या उसे एक मिनी मालिश भी दें भौतिक संपर्क एक ऑक्सीटोसिन को रिलीज करता है, जिसे "लिंकिंग" हार्मोन या संबद्ध हार्मोन कहा जाता है, जिससे आप स्पर्श की अद्भुत शक्ति के कारण आपको करीब महसूस कर सकते हैं और तत्काल जवाब देंगे। धीरे से अपने हाथ को पकड़ो या गर्दन या कंधे पर एक मिनी मालिश देकर आराम करो। यह आपको ऐसे तरीके से आराम देगा कि वह आपकी कठोरता और भय को दूर करेगा। इसके अलावा, भौतिक संपर्क अक्सर उसके लिए आपसे प्रेम करने वाला दरवाजा खोलता है, अपना हाथ पकड़कर, अपने हथियार से चारों ओर चूमता है या आपको चुम्बन भी देता है
  • पहले अनुमति के लिए पूछिए और देखें कि क्या आप उस तरह के ध्यान के लिए खुले हैं एक मिनी मस्जिद को कुछ हलकों में बहुत दूर या बहुत अंतरंग के रूप में माना जा सकता है।
  • पहली मालिश के लिए एक तटस्थ बिंदु चुनें अपने हाथ में मालिश करना सीखें
  • ब्रिंग ए शर्मी गाय आउट ऑफ़ दी हिल्स स्टेप 10 नामक छवि
    10
    पहला आंदोलन बनाओ यह गैरकानूनी नहीं है और यह एक लड़के के लिए काफी राहत हो सकता है जो आपके पास जाने के लिए कहता है तो वह थोड़ी सुरक्षित है। यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको उसे अपॉइंटमेंट कॉल करना पड़ता है आप उस व्यक्ति भी हो सकते हैं जो रोमांस का विषय शुरू कर देते हैं या पहले चुंबन या गले लगा सकते हैं। उसे बताओ जब आप तैयार हों कुछ बच्चों को संकेत नहीं मिलता है, चाहे आप कितने भी करते हैं, लेकिन हार न दें।
  • छवि शीर्षक से एक शर्मीय लड़के से बाहर उसके शैल चरण 11
    11
    धीरज रखो और चीजों को गति न दें यह रात भर नहीं बदलेगा, शर्म को दूर करने में समय लगेगा। यदि आप जल्दी कर रहे हैं तो इससे भयभीत हो सकता है, इसलिए जब रिश्ता बढ़ता है, तो आप अगले आंदोलन का सुझाव देते हैं, लेकिन अपनी जगह लेने की कोशिश न करें। पारस्परिक विश्वास बनाने का प्रयास करें
  • ध्यान रखें कि जब वह आपके साथ जाता है तो पहली चीजों पर थोड़ी अजीब बात होगी। लगातार और दयालु रहें
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो यदि आप अन्यथा कार्य करते हैं, तो आप नोटिस करेंगे और शायद डरा दें और दीर्घावधि में मदद नहीं करेंगे।
    • यदि आप अपनी किसी भी आंदोलन पर सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं देते हैं, तो देखें क्या आप बहुत तेजी से आगे बढ़ते हैं? शायद वह तुम्हें पसंद नहीं करता है? आप उनसे इन चीजों को पूछ सकते हैं एक सरल "क्या आप कोशिश करना चाहते हैं?" या "क्या कुछ गलत है?" इससे भविष्यवाणी का एक बहुत समय लग सकता है।
    • सरल रहें यदि आप बहुत तेजी से आगे बढ़ते हैं, तो आप इसे अनदेखा कर सकते हैं। केवल एक छोटा और कोई और नहीं दबाएं
    • यदि आवश्यक हो, तो संबंध समाप्त होता है आप किसी के साथ फंतासी में फंसना नहीं चाहते हैं जो वास्तव में आपको पसंद नहीं करता है।
    • उसे कक्षा में बहुत मुस्कुराओ, लेकिन उसे डराने के लिए बहुत ज्यादा नहीं।
    • जब आप देखते हैं कि वह इतना शर्मीली नहीं है, तो खुशी से उससे बात करने की कोशिश करें लेकिन उसे परेशान न करें। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद, खुश और दयालु हो सकते हैं।
    • अगर आप अपने ध्यान से अभिभूत महसूस करते हैं, तो दूर हो जाओ बाद में वापस आओ

    चेतावनी

    • कभी उसे उसे डेटिंग में अनुभव की कमी की सूचना नहीं देते इसे कभी भी ध्यान न दें कि आपको संदेह है कि वह कुंवारी है और अनुभव के बिना।
    • जब आप अपनी पहली तिथि पर होते हैं तो पिछले रिश्तों के बारे में बात न करें। इससे उसे असुरक्षित महसूस हो सकता है और आश्चर्य होगा कि वह तुलना की जा रही है।
    • यदि आप उसके बारे में अफवाह सुनते हैं, तो ध्यान न दें उस पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करो, न कि आप क्या सुनते हैं
    • अगर अन्य लड़कियों ने उससे बात की तो ईर्ष्या न करें। क्योंकि यह आपको उस बिंदु पर रखेगा जो उसके साथ आपका रिश्ता अजीब तरह से चलेगा यदि आप किसी अन्य व्यक्ति से बात कर रहे हैं तो दूर होने का प्रयास करें यदि आप ईर्ष्या कर रहे हैं ...
    • अपनी हर आंदोलन को दबाने की कोशिश मत करो सार्वजनिक स्थानों में उससे मिलने के लिए समय ले लो।
    • आपके पास ऑटिज्म या एस्परगेर सिंड्रोम जैसे विकार हो सकते हैं किसी भी मामले में अपने आप को इस प्रकार की न्यूरबायोलॉजिकल शर्तों के बारे में सूचित करें।
    • कभी पूर्वाग्रह मत करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com