ekterya.com

साइन कैंसर के किसी के साथ बाहर जाने के लिए कैसे

यदि आपकी जगहों पर आपका कैंसर होता है, तो इसे ले लो आप एक बहुत दिलचस्प मार्ग पर हैं कैंसर सबसे अधिक विश्वसनीय और सभी लक्षणों का ध्यान रखते हैं और गतिशीलता और जटिलता का एक पूरा समूह भी है 22 जून से 22 जुलाई के बीच पैदा हुए, वे बहुत अच्छे साथी हैं क्या आप चुनौती के लिए तैयार हैं?

चरणों

भाग 1

बर्फ तोड़ो
एक कैंसर चरण 1 नामक छवि का शीर्षक
1
यदि आप किसी को अपने पैरों में खींचना चाहते हैं, तो आप जानते हैं कि यह आपके लिए सही संकेत है। कैंसर की लड़कियां उस महिला की परिभाषा होती हैं जो चमत्कारी कवच ​​में अपने नाइट के लिए इंतजार कर रही है। वे रोमांस, अंतरंगता, और खुले तौर पर चौकस हैं। कैंसर पुरुष रोमांटिक और शालीन हैं, उपहार और शर्मीली प्रशंसा के साथ आपको भरना। यहां तक ​​कि अगर वे इसे कुछ बार करते हैं, रोमांस उनके दिल में है
  • कैंसर लड़कियों को दिखाया जाना चाहिए कि आप वे हैं जिनकी जरूरत है। गेंद रोलिंग शुरू करने के लिए, आपको पहला कदम उठाने की आवश्यकता होगी। तो अपने सफेद घोड़ा ले लो और जॉगिंग शुरू करें कैंसर, अपने सभी महिमा में, इसके लायक है
  • एक कैंसर चरण 2 नामक छवि का शीर्षक

    Video: Aquarius Watch What You Say In November 2018 * Subtítulos En Español

    2
    उन्हें जानना शुरू करें क्योंकि कैंसर एक सतर्क संकेत है, क्योंकि उन्हें बेहतर जानने से आपके रिश्ते में मदद मिलेगी, इससे पहले कि आप रोमांस या अंतरंगता के उच्च स्तर पर पहुंचने से पहले इसे करें। मित्रों को शुरू करने से आपको प्यार में धीरे-धीरे गिरने की इजाजत मिलेगी।
  • कैंसर बहुत स्वाभाविक भौतिक चिह्न है छोटे संपर्कों, गले और सूक्ष्म, लेकिन महत्वपूर्ण, स्नेह के प्रदर्शन के साथ अपने संबंधों को पूरक। संपर्क के लिए उन्हें तैयार करें वे तुम्हें प्यार करेंगे
  • छवि का शीर्षक कैंसर चरण 3
    3
    उनके लिए जाओ यदि आप एक लड़की हैं, तो आपको उसे करने के लिए इंतजार करने के बजाय पहले कदम उठाने की आवश्यकता हो सकती है। यदि आप एक लड़के हैं, तो ध्यान रखें कि उसे हमेशा से ज्यादा समय की आवश्यकता हो सकती है इससे पहले कि वह आपको पहला चुंबन देने के लिए तैयार है इसका मतलब यह नहीं है कि वे आपको खाते में नहीं लेते हैं, इसका मतलब यह है कि उन्हें अपने खोल से हटा दिया जाना चाहिए!
  • कभी उन्हें सार्वजनिक रूप से बाहर जाने के लिए आमंत्रित न करें, क्योंकि इससे उन्हें परेशान किया जाएगा उन्हें निजी में पूछें उन्हें एक नियुक्ति के लिए आमंत्रित करें, जो आकस्मिक लेकिन मज़ा है उनको या बहुत अधिक संकेतों के साथ दबाने के साथ ऐसा कुछ नहीं करना है
  • सिर्फ इसलिए कि किसी को कैंसर का मतलब यह नहीं है कि यह मजेदार नहीं है। समुद्र तट या पूल में उनसे बात करने की कोशिश करें, क्योंकि कैंसर पानी का संकेत है
  • छवि शीर्षक एक कैंसर चरण 4
    4
    खेल के साथ परेशान मत करो कैंसर लोगों और उनके इरादों के संबंध में सहज सहज है, इसलिए उनका ध्यान पाने के लिए कठोर खेल का प्रयास करने में समय बर्बाद मत करो। बिल्ली और माउस या बुद्धिमान खेल के किसी भी अन्य किस्म की कोशिश करो वे आपके माध्यम से देखेंगे और उन्हें पता चल जाएगा कि क्या आप अद्वितीय हैं या नहीं।
  • कैंसर, अगर आपको सहज महसूस होता है, तो आपके साथ ईमानदार रहेगा। उन्हें आपको स्वयं के साथ ईमानदार होना चाहिए। लेकिन अगर आप रहस्यमय होने की कोशिश कर रहे हैं, तो वे ऐसा नहीं करेंगे। कैंसर बहुत अच्छा है और लोगों को पढ़ सकता है, इसलिए अपनी भावनाओं को छिपाने के बारे में भी सोचें!
  • एक कैंसर चरण 5 नामक छवि का शीर्षक
    5
    उन्हें घर पर महसूस करें लॉस कॉन्टर बहुत ही घरेलू होते हैं और घर पर रहना पसंद करते हैं। आम तौर पर, वे वहां नहीं जाना पसंद करते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें कहीं भी आराम कर सकते हैं, तो आप उन्हें पहले से ही रख सकते हैं। उन्हें पता चलिए कि वे आपके घर का हिस्सा हैं और यह उसमें कहीं भी मुफ़्त है।
  • उन्हें अपने परिवार के बारे में बताएं उन्हें पता है कि आप तुम्हारा मूल्य मानते हैं और आप एक बहुत ही साधारण आदमी या महिला हैं उन्हें यह जानने में आराम मिलेगा कि दोनों एक ही तरीके से सोचते हैं। परिवार उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है और कुछ भी ऐसा नहीं बदल रहा है।
  • भाग 2

    पता है कि वे किसके लिए इंतजार कर रहे हैं
    एक कैंसर चरण 6 नामक छवि का शीर्षक
    1
    स्वीकार करें कि आपका कैंसर पुरानी, ​​पारंपरिक और वफादार है यह बुरा नहीं है! वास्तव में, यह बहुत सकारात्मक हो सकता है जब आप एक कैंसर पकड़ते हैं, तो वह आपके लिए यहां से चाँद तक विश्वासयोग्य रहेगा। वे अपेक्षा करते हैं कि आप रोमांस की परिभाषा बनें: प्यार, दयालु, शायद थोड़ा रूढ़िवादी और वफादार के रूप में वे हैं। इसमें कुछ भी गलत नहीं है!
    • जब आप उन्हें बिस्तर पर ले जाते हैं, तो वे वेनिला की तरह हो सकते हैं उत्साही और विदेशी के रूप में बहुत रोमांटिक और कामुक लेकिन अगर आप उन पर भरोसा करते हैं, तो वे आपकी दुनिया को खुलेंगे जब तक आप उन्हें सिखाने के लिए यह सुरक्षित है!
  • छवि शीर्षक एक कैंसर चरण 7
    2
    पता है कि उनके पास अंतरंग बातचीत हो सकती है यद्यपि अंतरंग वार्तालाप कुछ इंसान है, कैंसर आम तौर पर उनके पास आता है। वे दूसरों पर भरोसा करने के लिए "चाहते हैं", केवल वे इसे जटिल समझते हैं विशेष रूप से, उनके पास एक बहुत अच्छी याददाश्त और उस वजह से एक शिकायत रखने की क्षमता है हालांकि, वे दूसरों को प्यार करना पसंद करते हैं, जो बातचीत के लिए बहुत कुछ है।
  • यह कैंसर का मुख्य दोष है अपने खोल को तोड़ना बहुत कठिन हो सकता है लेकिन अगर आपके पास इसका सामना करने की इच्छा है, तो यह पूरी तरह से लाभदायक होगा। आपको एक नरम और संवेदनशील कोर मिलेगी जो आपको हर चीज के शीर्ष पर रखेगा और बाकी सब कुछ।



  • एक कैंसर चरण 8 नामक छवि का शीर्षक
    3
    एहसास है कि एक कैंसर की जरूरत महसूस करने की जरूरत है यदि यह चिन्ह एक लेबल था, तो यह "किसान" होगा यह उनकी गलती है: एकमात्र तरीका है कि उन्हें कार्य करना चाहिए। तो उन पर दुबला करने के लिए तैयार हो जाओ! वे इसे प्यार करेंगे वे इसे करेंगे कामयाब। अपनी आवश्यकताओं के साथ खुलें और वे देखेंगे कि उन्हें कैसे भरें। इससे आपको खुशी होगी!
  • जब आप बीमार हो जाते हैं तो उन्हें आपकी देखभाल करें उन्हें दिखाई देने पर समस्या के बारे में बताएं उसे काम के विषय पर या कुछ मित्रों के बारे में सलाह देने के लिए कहें इसके अलावा उन्हें खाने के लिए आपको कुछ तैयार करने दें! यह एक अच्छा व्यवसाय है, है ना?
  • एक कैंसर चरण 9 नामक छवि का शीर्षक
    4
    उनके लिए पूरी तरह से आक्रामक होना तैयार करें। कैंसर सभी लक्षणों का सबसे कार्यवाहक है यदि आप अधिक उत्सुक और मुफ्त प्रकार से संबंध चाहते हैं, तो कैंसर आपके लिए नहीं है। वे आपको उनके रोमांस और स्नेह दिखाने के लिए प्यार करेंगे वे आशा करते हैं कि आप प्रतिदेय कर सकते हैं!
  • इसका मतलब यह नहीं है कि वे मधुर हैं। जब तक वे हो सकते हैं, वे ऐसा मूल तरीके से करेंगे कि उन्हें अस्वीकार करना मुश्किल होगा। वे सिर्फ तुम्हारे करीब रहना चाहते हैं और आपको दिखाते हैं कि आप कितनी देखभाल करते हैं। यह हमेशा प्रशंसनीय है अगर हर कोई एक कैंसर के रूप में प्यार करता था!
  • भाग 3

    रिश्ते को मजबूत बनाएं

    Video: पुरुषों में कैंसर के 10 के शुरुआती लक्षण - Cancer symptoms in hindi

    एक कैंसर चरण 10 नामक छवि का शीर्षक
    1
    हमेशा शांत रहो उनके साथ कठोर मत बनो। कैंसर शायद यह सोचें कि आपको उन में कोई दिलचस्पी नहीं है और वे आपको कोई फर्क नहीं पड़ता यदि उन्हें अपने या रिश्ते के बारे में थोड़ा सा अनिश्चित लगता है, तो उन्हें सुरक्षा देने में संकोच न करें वे आपके लिए भी ऐसा करेंगे!
    • कैंसर तुम्हारी एक बुरे मूड को बर्दाश्त नहीं करेगा। अगर आप कुछ छोटी चीज़ों से परेशान या परेशान हैं, तो वे मानेंगे कि आप एक तर्कसंगत इंसान नहीं हैं और आपको लगता है कि आप एक महान दृश्य कर रहे हैं। यदि आप उस से बहुत परेशान हैं, तो कैंसर की परवाह नहीं होगी। जब वे कमजोर महसूस करते हैं तो वे कुछ संवेदनशील हो सकते हैं
  • चित्र कैंसर के चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: किसी भी मोबाइल की सही लोकेशन ट्रेस कैसे करें / kisi bhi mobile ki location trace kaise kare

    यह आप का प्रतिनिधित्व करता है जो प्रतिनिधित्व करता है। कैंसर शब्दों पर बहुत अधिक वजन डालता है यदि आप उन्हें प्यार की घोषणा करते हैं, तो वे इसे प्यार की घोषणा के रूप में ले लेंगे। तो यह आप का प्रतिनिधित्व करता है जो प्रतिनिधित्व करता है यदि आप एक कैंसर से सोना चाहते हैं, तो उन्हें न बताएं कि आप उन्हें प्यार करते हैं। इसे मिठाई मत करो आप कहीं भी नहीं मिलेगा!
  • यदि आप नहीं करते हैं आप जो कहते हैं, वह प्रतिनिधित्व करते हैं, शायद, कैंसर के लोग इसे किसी भी तरह से खोज करेंगे और वे आपको झूठे के रूप में न्याय करेंगे। जब तक आप इसे झूठ की तरह प्रतीत नहीं कर सकते, वे नहीं करेंगे इसलिए शब्दों को समझदारी से चुनें कैंसर हमेशा याद रखेगा कि तुम क्या कहते हो!
  • छवि शीर्षक एक कैंसर चरण 12
    3
    प्रत्यक्ष रहें कैंसर शुरू से ही आप के लिए खुला नहीं होगा, लेकिन एक बार वे रची गई है, वे आपको अपनी आंतरिकता दिखाएंगे और आपको ईमानदारी से ऐसा करने की प्रतीक्षा करेंगे। तो सीधे हो! उन्हें बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है आप वापस उसी व्यवहार की सराहना करेंगे। है ना?
  • एक कैंसर चरण 13 नामक छवि का शीर्षक
    4
    इसके कई जटिलताओं को हल करने की कोशिश करें कैंसर है केकड़ा उनके पास एक कठिन आवरण है जो तोड़ना बहुत मुश्किल है, लेकिन अंदर एक संवेदनशील और भावुक व्यक्ति है। कैंसर कभी-कभी कमजोर हो सकता है, लेकिन यह मजबूत और स्वतंत्र भी हो सकता है संक्षेप में, वे एक बहुत गतिशील और अप्रत्याशित संकेत हैं क्या आपको एक पाने की हिम्मत है?
  • कैंसर बहुत जटिल है और एक ही समय में काफी नाजुक है। यह एक कैंसर से परेशान है और यह कई दिनों तक परेशान हो जाएगा। जब वे सुरक्षित महसूस करते हैं और वे अविश्वसनीय रूप से सफल और अद्भुत इंसान हैं जब वे कमजोर महसूस करते हैं, तो वे बाहर जाते हैं और बंद होते हैं इससे आपको उनमें से सबसे अधिक लाभ मिलेगा।
  • टिप्स

    • यदि आप पृथ्वी चिह्न (वृषभ, कन्या, या मकर) हैं, तो पता है कि जब आप अपने सिर के साथ सोचते हैं, तो कैंसर आपके दिल से यह महसूस करता है।
    • अपने बुरे मूड से अवशोषित होने की कोशिश न करें
    • हमेशा उनके साथ रहो
    • साबित करें कि आप जानते हैं और भरोसेमंद हैं और कैंसर आपके लिए सबसे अच्छा साथी होगा!
    • कैंसर का उल्लेख न करें जब दोनों बहुत छोटे होते हैं, जब तक कि वे समझने के लिए पर्याप्त परिपक्व होते हैं कि प्यार भी चोट पहुंचा सकता है

    चेतावनी

    • कैंसर राशि चक्र के सबसे संवेदनशील लक्षणों में से एक है, इसलिए बहुत सावधान रहें कि आपकी भावनाओं को चोट न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com