ekterya.com

लड़कियों के लिए आकर्षक कैसे हो

लड़कों को ये लगता है कि उन्हें लड़कियों में क्या आकर्षित किया जाता है, लेकिन लड़कियां इस बात से सहमत नहीं हैं कि उन्हें लड़कों को किस तरह आकर्षित किया जाता है। आकर्षण के मामले में प्रत्येक लड़की के अपने मानकों और स्वाद हैं। ऐसे कुछ लक्षण हैं जो आप अपने समग्र आकर्षण को विकसित करने के लिए खेती कर सकते हैं। सबसे ऊपर, आपको अपने व्यक्तित्व के प्रति सच्चाई रखने की कोशिश करनी चाहिए और आपको जो सलाह मिलती है उसे स्वीकार करनी चाहिए। आप और अधिक सहज महसूस करेंगे और पूरी तरह से बदलने के बजाय आप स्वयं के कुछ पहलुओं को और अधिक आत्मविश्वास में समायोजित करेंगे।

चरणों

विधि 1

अपनी छवि पेश करें
1
फिट लेने का प्रयास करें बहुत से लोग मानते हैं कि उन्हें आकार पाने के लिए भार उठाना पड़ता है। यह सच नहीं है जिम सदस्यता के बिना आप एक पूर्ण व्यायाम कर सकते हैं ऊपरी पेट की मांसपेशियों को काम करते हुए पुश को सीने और बाहुबरे बड़े पैमाने पर काम करते हैं आप अपने घर को कुछ कार्डियोवस्कुलर व्यायाम (जैसे साइकिल चलाने, चलना या तैराकी) करने के लिए छोड़ सकते हैं।
  • अपने पैरों और बछड़ों को एक कुर्सी की सीट पर रखकर और फर्श पर अपनी पीठ डालकर बैठो। फिर अपने हाथों को सिर के पीछे रखें और छत पर अपना सिर ले जाएं।
  • न केवल आपके आकर्षण को बढ़ावा देने के लिए शरीर को टोन का प्रयोग करना, इससे आपको अधिक ऊर्जा और आत्मविश्वास भी मिलता है।
  • 2
    आकर्षित करने के लिए पोशाक आपकी उम्र के अनुसार ड्रेसिंग आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ कहती है यह साबित होता है कि एक लड़का जो 16 की तरह कपड़े पहने है, वह एक लड़के की तरह आकर्षक नहीं है, जिसकी परिपक्व शैली है। आपको एक खेल जैकेट पहनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपकी शैली का एक सरल अपडेट काम करेगा। पहना डेनिम पहनने के बजाय अच्छे chinos और जीन्स में निवेश करें अपने शरीर के ऊपर और नीचे के लिए पतली कटौती के लिए ऑप्ट। कई रंगों की कोशिश करें और उनको चुनें जो आपके विशेष गुण (बाल, त्वचा और आंखों के रंग) को बढ़ा देते हैं।
  • अपने जूते का ख्याल रखना जब वे टूटने या पहनना शुरू करते हैं, तो जूते त्यागें। अपने चमड़े के जूतों की देखभाल वर्ष में दो बार करके उन्हें करें।
  • एक अच्छी बात यह है कि आप को भी ध्यान में रखना चाहिए कपड़े की भावना है जब आप टच बाधा को तोड़ते हैं, तो ऐसी चीजों की तरह लड़कियों को अच्छा लगता है यह भी महत्वपूर्ण है कि आप उन पर शारीरिक रूप से सहज महसूस करते हैं।
  • किसी को आकर्षित करने के लिए एक तकनीक एक ऐसी पोशाक पहनना है जो ध्यान आकर्षित करती है।
  • वैज्ञानिक रूप से, महिलाओं को लाल कपड़ों पहनने वाले पुरुषों के लिए आकर्षित होने की अधिक संभावना है। यह एक ही कारण है कि एक पुलिसकर्मी नीले पालकी की तुलना में लाल सेडान को रोकने की अधिक संभावना है। रेड ध्यान आकर्षित करता है
  • 3
    अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता बनाए रखें अपने शरीर की देखभाल करें और अच्छे गंध का प्रयास करें हर दिन स्नान करें और अपने निजी स्वच्छता के पूरक के लिए शैंपू और साबुन का उपयोग करें। एक दुर्गन्ध दूर करनेवाला के लिए देखो जो अच्छी खुशबू आ रही है और कस्तूरी का एक सा है उन विशेष नियुक्तियों के लिए थोड़ा कोलोन का उपयोग करने पर विचार करें, लेकिन दो से अधिक जेट विमानों का उपयोग कभी नहीं करें अपने दांतों को नियमित रूप से दिन में कम से कम दो बार धो लें और अन्य दंत स्वच्छता वाली वस्तुओं का उपयोग करें, जैसे दंत फ्लॉस या माउथवैश
  • ठंडा महीनों के लिए लोशन का प्रयोग करने की संभावना पर विचार करें, ताकि आपकी त्वचा स्पर्श के लिए हाइड्रेटेड और स्वस्थ बने रहें।
  • 4
    एक अच्छा आसन रखें यह कुछ आसान है जो आपके दैनिक प्रस्तुति में अंक जोड़ देगा। इस विवरण को याद करना आसान है, क्योंकि अधिकांश नौकरियों के लिए आपको किसी डेस्क पर कंप्यूटर का इस्तेमाल करने की आवश्यकता होती है। अपनी मुद्रा को सीधे करने से आपको अपने आप को लम्बे, मजबूत और अधिक सुनिश्चित करना होगा।
  • कल्पना कीजिए कि आपके धड़ के ऊपरी हिस्से को कोट रैक से ढाला जाता है।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 5
    5
    अच्छा खाओ अच्छी तरह से भोजन करना न केवल आपके शरीर की छवि में योगदान देता है, यह आपको विभिन्न तरीकों से भी मदद करता है अपने आहार में सुधार आपकी ऊर्जा, आपके आत्मविश्वास और सामान्य रूप से आपके कल्याण को बढ़ा सकता है। ये कारक आपके अन्य गुणों को सुशोभित करने में मदद करेंगे कि एक महिला को आकर्षक मिल सकती है कुछ शुरू करें और सुनिश्चित करें कि आप प्रतिदिन पर्याप्त पानी पीते हैं (लगभग आठ गिलास)।
  • फलों और सब्जियों की मात्रा बढ़ाएं जो आप उपभोग करते हैं।
  • बहुत से कार्बोहाइड्रेट वाले खाद्य पदार्थों से बचें, जैसे रोटी, आलू, पास्ता और चावल आप उनको तब तक खा सकते हैं जब तक कि उन अन्य खाद्य पदार्थों के साथ जोड़ा जाता है जिनके उच्च पोषण लाभ हैं।
  • विधि 2

    एक अच्छा व्यक्तित्व है
    1
    एक जुनून खोजें महिलाएं उन लोगों को आकर्षित करती हैं जिनके पास उनके जीवन में जुनून है। इन चीज़ों को खाने, काम करने, सो रही है और दोहराते हुए सामान्य रूटीन के बाहर रहने के लिए आकर्षक है। एक शौक चुनें और इसे अपने जुनून बनाने की योजना बनाएं एक यंत्र खेलने की कोशिश करो, एक शिल्प (जैसे बर्तन), खाना पकाने, लिखना, चलना, रॉक क्लाइम्बिंग आदि बनाना।
    • यदि आप एक ईमानदार जुनून व्यक्त करते हैं, तो वह सकारात्मक जवाब देंगे
    • कोई जुनून नहीं होने के लिए जीवन बहुत छोटा है शर्मीली मत करो और अपनी किस्मत किसी चीज़ पर आज़माएं। खोने के लिए कुछ भी नहीं है, जब तक कि आप अत्यधिक खेलों के लिए साइन अप न करें
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 7
    2
    महिलाओं से अधिक बार बात करें जब आप एक लड़की से बात करते हैं तो बस आराम करो ऐसे लड़कों की तरह महिला सीधे हैं, वे मन नहीं पढ़ सकते हैं। किसी को बात नहीं कर रहे हैं, जिससे आपको बहुत चिंता हो सकती है आप मूल्यांकन किए बिना खोलने के बिना किसी से संपर्क कर सकते हैं अंत में, आपके साथ सामान्य बातचीत में संलग्न होने के लिए आपके पास पर्याप्त आत्मविश्वास होगा। निम्न प्रविष्टियों में से कुछ का प्रयास करें:
  • एक छोटे से एहसान के लिए पूछें, जैसे "जब आप कॉफी खरीदते हैं तो क्या आप मेरी चीजों का ध्यान रख सकते हैं?" यह उस व्यक्ति को जो आकर्षण का आकर्षण महसूस करता है
  • एक प्रश्न पूछें किसी भी स्थिति या स्थान का लाभ उठाएं एक प्रासंगिक सवाल पूछिए, जैसे "क्या आपने पहले इस बैंड को सुना है?" या "क्या आपको लगता है कि टेक्सास एक देश हो सकता है?" अगर आपको लगता है कि यह प्रासंगिक है तो चंचल रहें
  • Video: स्मार्ट बनने के तरीके || Smart Kaise Bane || How to Look Smart and Beautiful in Hindi

    इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 8



    3
    सम्मान और दयालुता का अभ्यास करें एक औरत को खुद को साबित करने का एक अच्छा तरीका है उसे दिखाने के लिए कि आप केवल उसका सम्मान नहीं करते, लेकिन सभी महिलाएं लड़कों को पुरुष प्रतियोगिता के रूप में डेटिंग के बारे में सोचने के लिए यह बहुत आम है और एक महिला से मिलने का मौका नहीं है आप जो कहते हैं, अपने निजी स्थान का सम्मान करते हुए, उसे बाधित नहीं करने और "आपको ऐसा नहीं करना चाहिए, ऐसे लोगों से कुछ बताना" जैसे बयान देने से बचने के लिए सम्मान के द्वारा सम्मान दिखा सकते हैं।
  • जब आप इश्कबाज़ करते हैं तो किसी लड़की का मजाक न बनाएं थोड़ा मजाक करना ठीक है, लेकिन किसी भी चीज से बचें जो किसी को आक्रामक लग सकता है।
  • उदारता भी बहुत योगदान देता है कोई भी ऐसे व्यक्ति को पसंद नहीं करता है जो एक अच्छे समय के लिए बहुत कंजूस है। उसी व्यक्ति के लिए कहा जा सकता है जो समय-समय पर पैसा खर्च करने से इनकार करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 9
    4
    मज़ा लेने के लिए जोखिम ले लो मज़ेदार व्यक्ति को अनायास अभिनय करना किसी आकर्षक व्यक्ति के साथ रहने के लिए यह आकर्षक और अधिक दिलचस्प है, जो एक रोमांच पर जाने के लिए तैयार है। यह उपाय एक लड़की को भी दिखा सकता है कि आप कितना रोचक हो सकते हैं।
  • पागल होना और मज़ेदार होने के बारे में जानने से आपको यह पता चल जाएगा कि आप स्वयं को यकीन कर रहे हैं और आप जोखिम लेने से डरते नहीं हैं।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 10
    5
    बौद्धिक रूप से उत्सुक रहो सावधान रहें, पता नहीं यह सब या बहुत शर्मिंदा ज्यादातर लड़कियां उस लड़के को पसंद करती हैं जो समय-समय पर पढ़ती हैं और उसके आसपास की दुनिया में रुचि रखते हैं। वीडियो गेम छोड़ें और एक किताब ले लो। हर सुबह खबर पढ़ने के लिए इस्तेमाल करने की कोशिश करें यदि आप वर्तमान घटनाओं से अवगत हैं, तो आप बातचीत में और चीजों को योगदान दे सकते हैं
  • सभी लड़कियों को उत्तरार्द्ध में रुचि नहीं है।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 11
    6
    हास्य की अपनी भावना का उपयोग करें किसी को हंसी करना पक्षों और आकर्षक में एक बिंदु है यह एक सबसे अधिक वांछनीय गुणों में से एक है, जो कि महिलाएं एक आदमी में तलाश करती हैं। विशेष रूप से किसी को खुश करने के लिए अपना मूड सुधारना न करें आपका प्राकृतिक हास्य उस व्यक्ति के प्रकार को आकर्षित करेगा जिसके साथ आप आराम से महसूस करेंगे।
  • हंसी एक रासायनिक स्तर पर व्यक्ति को प्रभावित करती है यह मस्तिष्क में सेरोटोनिन के स्तर को बढ़ाता है, जिससे मस्तिष्क की क्रिया अधिक कुशल बनती है।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 12

    Video: जवान होती हुई लड़कियों को पसंद होते हैं कैसे लड़के?

    7
    एक आत्मविश्वास व्यक्ति बनें यह हमेशा अपनी उपस्थिति के साथ नहीं है, लेकिन आप अपने बारे में क्या सोचते हैं आश्वस्त रहें कि आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। अपनी मानसिकता बदलें अगर आपको लगता है कि आप आकर्षक हैं, तो आप आकर्षक होंगे सोच सकारात्मक रूप से पहला कदम है, लेकिन सकारात्मक तरीके से "अभिनय" आपके आत्मसम्मान को और भी बढ़ाएगा। यह एक सकारात्मक तरीके से लोगों से बात करने और इस तरह अभिनय करने में आपकी ऊर्जा को ध्यान में रखते हुए उतना आसान हो सकता है।
  • अपने जीवन के लिए महत्वाकांक्षाएं हैं यदि आपके जीवन के लिए एक गंभीर पता है, तो महिलाएं इसे देखेंगे।
  • अपनी बुरी आदतों में से एक को बदलें दो या तीन बार दोहराने वाले बटन को दबाने के बिना, या एक दिन में 236 मिलीलीटर (8 ऑउंस) पानी पीने से कुछ शुरु करें। अधिक महत्वाकांक्षी तरीके से खुद को बेहतर बनाने के लिए छोटे से शुरू करें और उत्तरोत्तर प्रयास करें।
  • कुछ करो जो आप बंद कर रहे हैं वर्तमान से कोई बेहतर समय नहीं है यह आपके कमरे की सफाई के रूप में भी छोटा हो सकता है
  • विधि 3

    को आकर्षित करने के लिए निर्धारित करें
    इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 13
    1
    छेड़खानी के संकेत के लिए देखो कुछ सार्वभौमिक संकेत हैं जो अक्सर उपयोग किए जाते हैं यह एक क्लासिक छेड़खानी तकनीक है जो महिलाओं द्वारा उपयोग की जाती है: लड़की आप पर मुस्कुरा करती है और तब, जब आँख से संपर्क करते हैं, तो एक भौं जल्दी से उठाता है किसी व्यक्ति को छेड़खानी शुरू करने की अपेक्षा न करें। यह हमेशा खुलासा नहीं होता है आप आँख से संपर्क करने और मुस्कुराहट करने के लिए सावधान रहना चाहिए।
    • किसी के साथ इश्कबादी करने वाले पहले व्यक्ति होने से डरो मत।
  • 2
    अपनी पहुंच के भीतर कोई है जो ढूँढें लड़कों और लड़कियों को आम तौर पर उन लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है जो अपनी पहुंच में हैं। जब लोग किसी से बाहर निकलते हैं, जो ईर्ष्या या ब्याज की कमी के कारण आमतौर पर मुश्किल होता है। खुद को आईने में देखने के लिए एक क्षण ढूंढें और अपने आप से पूछें कि आप कितने आकर्षक हैं। यह उपाय कुछ लोगों के लिए मुश्किल हो सकता है और अधिकतर लोगों को मदद की ज़रूरत होती है अगर वे समझें कि उनका "दायरा" क्या है। सभी मामलों में शारीरिक उपस्थिति नहीं होती है
  • व्यक्तित्व व्यक्तित्व (हास्य सहित), नृत्य आंदोलनों, शौक, मित्रों, पारिवारिक जीवन आदि पर भी निर्भर करता है।
  • ऐसे सफल रिश्ते हैं जिनके सदस्य एक-दूसरे तक पहुँचने से बाहर हैं इसे सावधानी से लें इसके अलावा, याद रखें कि इसे ध्यान में रखते हुए आपके लिए चीजें आसान हो जाएंगी
  • सामान्य तौर पर, यदि आप किसी के साथ संबंध महसूस करते हैं, तो संभवत: आपके पास एक मौका है। इसके अलावा, वह व्यक्ति शायद आपकी पहुंच के भीतर है अगर आपको किसी तरह का रसायन लगता है बस की हिम्मत
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 15
    3
    कभी एक मौका याद मत करो कभी अपने आप को किसी को आकर्षित करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। आपको कभी नहीं पता होगा कि जादू की चिंगारी प्रज्वलित होगी। यदि आप देर से काम करते हैं, तो एक मौका है कि यह रात में मेट्रो पर भी होता है एक महिला को आकर्षित करने का अवसर कभी नहीं खोना।
  • मेट्रो की तरह एक असामान्य जगह पर छेड़खानी या जब आप प्रतीक्षा कक्ष में होते हैं तो आत्मविश्वास दर्शाता है। जब तक आप कोशिश नहीं करते आप कभी भी नहीं जानते
  • बहुत परेशान मत हो क्षण का लाभ उठाने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन ऐसा करना कि लड़की को असुविधाजनक महसूस नहीं होता है
  • किसी के साथ बात करते समय सक्रिय सुनवाई की तकनीक का उपयोग करें यह उपाय आपको एक से अधिक अवसर देगा और दिखाएगा कि आप उस व्यक्ति की देखभाल करते हैं। जानकारी के लिए सुनो, इसे समझने के लिए, मज़े करना और सीखना
  • और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com