ekterya.com

हाई स्कूल में लड़की के साथ बाहर जाने के लिए यदि आप अधिक वजन वाले हैं

क्या आप असुविधाजनक लड़कियों को आमंत्रित करते हैं क्योंकि आप अधिक वजन वाले हैं? पीछे रहकर आप एक मजेदार समय और नए दोस्तों से मिलकर बाहर नहीं निकल रहे हैं इसके बजाय, ये कुछ तरीके हैं जो आप उन भावनाओं को दूर करने में मदद कर सकते हैं, अपने वजन के बारे में चिंता करना बंद कर सकते हैं और अपने जीवन का आनंद लेने के बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं।

चरणों

जब आप मिडिल स्कूल में एक लड़की को डेट करते हैं` class=
1
अपने वजन के बारे में आप क्या सोचते हैं उसे अलग रखें अपना वज़न अपने पक्ष में उपयोग करें आत्मविश्वास से व्यवहार करें और जैसे कि आप जानते थे कि आप अधिक वजन वाले हैं लेकिन आपको परवाह नहीं है कई लड़कियों को लगता है कि आप सुरक्षा प्रदान करते हैं यदि आप वास्तव में एक लड़की पसंद करते हैं, तो आप उसे कितना महत्वपूर्ण पसंद करते हैं, भी। सबसे अधिक संभावना है, अगर आप सावधानीपूर्वक, गतिशील और बहिर्मुखी व्यक्ति हैं जो इस पर रुचि रखता है और दिखाता है तो यह अनुकूल है। लड़कियां अपने जीवन और आवश्यकताओं में दया, सम्मान और रुचि पर प्रतिक्रिया करती हैं। आप अपने वजन पर ध्यान केंद्रित करने की संभावना कम होगी और अगर आप भी ऐसा करेंगे तो अपने अद्भुत व्यक्तित्व को देखें
  • जब आप मिडिल स्कूल में एक लड़की को डेट करते हैं` class=
    2
    एक साथ बात करते समय व्यतीत करें सबसे पहले, उसे पता चलें साझा रुचियों के बारे में वार्तालाप में शामिल हों, जैसे किताबें जब वे पुस्तकालय में हों या सड़क पर बाहर हों वे एक साथ बात करते समय बिताए हैं, वह हर जगह उसे चापलूसी करना शुरू कर देता है। वह इसे देखेगी और जो आपके आकार की समस्या से ज्यादा मदद करेगी
  • जब आप मिडिल स्कूल में एक लड़की को डेट करते हैं` class=
    3

    Video: बांसवाड़ा : 32 घंटों बाद भी नहीं मिले एसडीएम, बेटा बोला - बिना लिए नहीं लौटेंगे

    आपको व्यवस्थित होना चाहिए अपने बालों को ब्रश करें, रोज़ाना एक शैम्पू, कंडीशनर और शरीर के साथ एक अच्छी सुगंध के साथ साबुन दें। दुर्गन्ध का प्रयोग करें और, यदि आप चाहें, तो थोड़ा सा कोलोन अपनी मौखिक स्वच्छता के लिए टूथब्रश, डेंटल फ्लॉस और माउथवैश का उपयोग करें।
  • जब आप मिडिल स्कूल में एक लड़की को डेट करते हैं` class=
    4
    पूछने के लिए साहस के साथ खुद को बांधा। एक जगह के बारे में सोचो कि आप दोनों एक साथ जा सकते हैं और जहां आप सहज महसूस करेंगे और विश्वास करेंगे कि वह भी जाना चाहेंगे सुझाव दें कि आप एक तरह से और आकस्मिक तरीके से एक साथ इस जगह पर जाएं।
  • जब आप मिडिल स्कूल में एक लड़की को डेट करते हैं` class=

    Video: अगर पीरियड्स समय पर ना आएँ और समय से पहले या बाद में आए तो ये करें || Pooja Luthra ||




    5
    लगातार रहें यदि वह नहीं कहता है, तो आप केवल एक नियुक्ति के क्षेत्र में हैं अपने वजन पर फिर से ध्यान केंद्रित मत करो इसके बजाय, वास्तविकता पर ध्यान दें कि डेटिंग मुश्किल है! आपकी ताकत अभी भी आपके संभावित प्रेमिका को यह बताने में बनी हुई है कि आपको हमेशा अच्छा, सहायक और उसके प्रति सजग होना चाहिए। और अगर आप स्वभाव से अजीब कर रहे हैं, भी कुछ चुटकुले और उसके साथ अजीब कहानियों साझा करता है, लेकिन जब से यह आवश्यक एक अपमानजनक ढंग से अपनी उपस्थिति पर ध्यान आकर्षित करने के लिए नहीं है, यह बल या हास्य का उपयोग आप नीचे डाल करने के लिए नहीं है,।
  • जब आप मिडिल स्कूल में एक लड़की को डेट करते हैं` class=
    6
    शांत रहो एक शांत, नरम और सुरक्षित आवाज हमेशा ध्यान आकर्षित करती है, साथ ही ईमानदारी से आँख से संपर्क करती है किसी नियुक्ति की सभी तकनीकों पर ध्यान केंद्रित करें: विकी हव पर बहुत सारे हैं
  • जब आप मिडिल स्कूल में एक लड़की को डेट करते हैं` class=
    7
    यदि आप अपने शरीर से असंतुष्ट महसूस करते हैं, तो डॉक्टर या स्वास्थ्य पेशेवर पर जाएं और अपने विकल्पों के बारे में बात करें। जिम में दाखिला करें या कुछ मशीनों को घर पर जिम करवाने के लिए, कुछ भार का उपयोग करें और कार्डियोवास्कुलर व्यायाम कार्यक्रम करें। वहाँ अधिक वजन की समस्याओं से निपटने के लिए तरीके हैं, यह समय और प्रयास का समय लग सकता है, लेकिन अगर आप दृढ़ रहे हैं लड़ने के लिए आते हैं।
  • जब आप मिडिल स्कूल में एक लड़की को डेट करते हैं` class=
    8
    जिस लड़की को आप प्राप्त करना चाहते हैं, उसे सुनिश्चित करें कि आप इसे सही कारणों से पसंद करें यदि आपको यह पसंद है, क्योंकि यह "अच्छा" है, तो यह संभावना है कि चीजें काम नहीं करेंगी आप एक लड़की को देखना चाहते हैं कि आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं, तो लड़कियों के साथ ऐसा क्यों न करें?
  • Video: जवाहर नवोदय विद्यालय की सम्पूर्ण जानकारी एवं विडियो टुटोरिअल || Navodaya Vidyalaya Coaching

    युक्तियाँ

    • यदि एक लड़की आपको अस्वीकार कर देती है क्योंकि आप अधिक वजन रखते हैं, तो अपने आप को मतभेद न करें आप उस लड़की के साथ नहीं बनना चाहते हैं, जो लड़कों के साथ ही उसके शरीर की वजह से बाहर निकलती है।
    • इसे अपने व्यक्तित्व में शामिल न करें और आपको एक असुरक्षित व्यक्ति बना दें। आत्मविश्वास वाले बच्चों की तरह लड़कियां, चाहे उनके किसी भी दोष की परवाह किए बिना हो।
    • सीखने के अनुभव के रूप में अस्वीकृति ले लो तब का मूल्यांकन कैसे आप उसे दृष्टिकोण और अगर आप आप भरोसा था अगर आप बहुत हल्के या हकला बात पूछना, या यदि desviabas देखो।
    • अगर आपको अधिक वजन वाले स्वास्थ्य, जैसे कि स्वास्थ्य या मनोवैज्ञानिक समस्याएं होने की अन्य समस्याएं हैं, तो आपकी सहायता करने के लिए एक स्वास्थ्य पेशेवर के पास जाएं।
    • किसी भी व्यायाम कार्यक्रम को शुरू करने से पहले डॉक्टर से परामर्श करें।

    Video: लकवा रोगी के लिए जानने योग्य बातें

    चेतावनी

    • अपने वजन से अवगत कराकर आपका उच्च विद्यालय और उच्च विद्यालय अनुभव दुखी हो सकता है! आनंद लें कि आप कौन हैं और जिस समय आप स्कूल में खर्च करते हैं वज़न जैसी चीज़ों को देखकर बहुत तेज हो जाता है यदि आप वास्तव में महसूस करते हैं कि अपना वजन कम करना आवश्यक है, तो अपने डॉक्टर से बात करें, अपने माता-पिता या अपने संरक्षक से बात करें वे आपकी सहायता कर सकते हैं
    • यदि आप एक आहार या वजन घटाने योजना ली हुई है उसके सामने अपने वजन के बारे में obsess मत करो, वहाँ बातें आप यह स्पष्ट करना चाहिए जब बाहर खाना, आदि हैं, लेकिन कार्ड है कि आप इसे आकर्षित कर सकते हैं नहीं कर रहे हैं।
    • आपको तत्काल परिणाम की उम्मीद नहीं करनी चाहिए, जो समय लगता है
    • बहुत अभिमानी मत बनो, क्योंकि यह अप्रिय है। आप अपने आप को सुरक्षित रूप से देखना चाहते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com