ekterya.com

कैसे प्यारा होना

क्या लड़की आकर्षक नहीं होना चाहता है? कभी-कभी ऐसा लगता है कि आकर्षक, सुंदर और परिष्कृत होना अतीत की महिलाओं के लिए है, जैसे ऑड्रे हेपबर्न, ग्रेस केली और जिंजर रोजर्स। ऐसा नहीं है! आप जितना सोचते हैं उतना आकर्षक होने के करीब हैं! कुछ सलाह के साथ, आप इसे करने की कोशिश भी किए बिना आकर्षण के साथ बह निकलेगा

चरणों

भाग 1

फोकस
बीवी लवली चरण 1 नामक छवि
1
विचार करें. कोई शक नहीं है, एक प्यारा व्यक्ति का दिल अच्छा है यह है सहानुभूति, वह जानता है कि दूसरों को कैसे महसूस होता है और वह उनकी मदद कैसे कर सकता है। ये दो चीजें हैं जिनके बारे में आपको कोई वापसी नहीं करने के लिए आपको सावधानी बरतने के लिए ध्यान में रखना होगा:
  • अगली बातचीत में आप किसी से पूछें कि वे कैसी हैं, लेकिन जब आप करते हैं, तो ऐसा मत करो जैसे आपने अभी "हैलो" कहा। उसे देखो और कहते हैं, "आप कैसे हैं?" और जब आप जवाब देते हैं तो सुनें देखें कि क्या वार्तालाप आपके द्वारा आमतौर पर होने वाली बातचीत से अलग है।
  • दो चीजों के बारे में सोचो जो आप कर सकते हैं, कि आप बाद के दिनों में जा रहे हैं और जो लोग आपके चारों ओर मुस्कान कर सकते हैं चाची के साथ एक ईमेल भेजें जिनके साथ आप वर्षों में नहीं बोल चुके हैं? क्या आप अपने रूममेट के लिए व्यंजन धोते हैं जो बहुत व्यस्त है? यह आश्चर्य है, तो ऐसा करो!
  • बीवी लवली चरण 2 नामक छवि

    Video: सोमवार भोलेनाथ के सबसे प्यारे भजन | Somvar Bholenath Ke Bhajan

    2
    अपने आप को प्यार करो. सब के बाद, शब्द "आराध्य" की जड़ "पूजा" है! यदि आप अपनी चिंताओं में डूबे हुए हैं कि कैसे दूसरों को आप समझते हैं और आप अपनी असुरक्षाओं में डूब जाते हैं, तो आपके लिए आकर्षक होना बहुत ही मुश्किल है। मिठाई और सरल कृपा और दया के लिए कोई जगह नहीं है यदि आपको लगता है कि दुनिया ने आप को शपथ दिलाई है
  • यह ठीक है, यह बहुत आसान है की तुलना में किया है। यह एक ऐसी प्रक्रिया है जो साल लग सकती है और गलतियां भी कर सकती है। लेकिन हर दिन छोटे कदम उठाने का प्रस्ताव है। उन चीजों की एक सूची लिखें, जो आपको अपने बारे में पसंद हैं सुबह उठकर कहो कि तुम सुंदर हो। एक निर्धारित तरीके से कुछ सकारात्मक विचारों के बारे में हर दस मिनट में खर्च करें। छोटी चीजें इसे अधिक प्राकृतिक लगता है अगर यह एक समस्या है।
  • बीवी लवली चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रामाणिक रहें. यदि आप खुद नहीं हैं, तो आप के लिए आकर्षक होना असंभव है। आप किसी अन्य व्यक्ति का आकर्षक संस्करण बन सकते हैं, लेकिन आप खुद को आकर्षक नहीं बना सकते हैं! यदि आप अच्छे हैं तो आप दूसरे व्यक्ति की परेशान क्यों करेंगे? नकली होने के नाते आप बुरी चीज को आकर्षक बना सकते हैं
  • कभी-कभी यह जानना मुश्किल है कि हम कहां समाप्त होते हैं और समाज हमें कुछ शुरू करने के लिए कहता है। थोड़ी देर बैठो और सोचें कि आप क्यों आकर्षक होना चाहते हैं और इसका आपके लिए क्या मतलब है। क्या आप लोगों को खुश करने के लिए या पुरुषों को आकर्षित करने के लिए आकर्षक होना चाहते हैं? उम्मीद है, जवाब नहीं होगा। यह आदर्श है, क्योंकि आपको अपने आप से आकर्षक होना चाहिए।
  • Video: सुबह सुबह सुने माता रानी के भजन - शेरवाली मैया के प्यारा भजन - अनुराधा पौडवाल, सुरेश वाडकर

    बीवी लवली चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    स्मार्ट हो. जाओ wikiHow लेख पढ़ें! सुरुचिपूर्ण होने के नाते आप एक अनुच्छेद में संक्षेप में कुछ नहीं कर सकते, लेकिन कुछ सुराग हैं:
  • अपना रखें प्राकृतिक और सुंदर लग रही एक पारदर्शी तामचीनी, एक परिष्कृत केश और थोड़ा श्रृंगार का उपयोग करें।
  • आपको हमेशा साफ रहना चाहिए! लालित्य में, गंदगी के लिए कोई जगह नहीं है।
  • क्लासिक और कालातीत वस्त्र चुनें एक अच्छी शर्ट, जींस या एक गहरे रंग का स्कर्ट, जूते, इत्यादि।
  • बीवी लवली चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अहंकार नियंत्रण में रखें। यह ठीक है, आप महान हैं लेख के अंत में, आप आकर्षण फैल जाएगा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसके बारे में विनम्र होना चाहिए! वास्तव में, अहंकार और आकर्षण परस्पर अनन्य हैं - एक ही समय में दोनों नहीं हो सकता। एक लड़की जो प्यारी है, वह जानती है कि हर कोई उसके स्तर पर है, हर किसी के पास ऐसा कुछ है जो उसके पास नहीं है।
  • अगर आप समझदार और ईमानदार हैं, अहंकार एक समस्या नहीं होनी चाहिए। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो अपनी बातचीत के बारे में सोचें। कितनी बार आप उन्हें आप को निर्देशित करते हैं? क्या आप उन्हें मास्टर करते हैं? आप कितनी बार महसूस करते हैं कि आप दूसरों का न्याय करते हैं? इन चीजों के बारे में आपको सोचना चाहिए!
  • बीवी लवली चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने आप को अनुशासित। एक प्यारा व्यक्ति का आयोजन किया जाता है वह जानता है कि उसे कड़ी मेहनत करनी चाहिए, वह अपना शब्द रखता है और संगठित होता है। ऐसा लगता है कि एक प्यारी लड़की एक रस्सी में नहीं रहती है। आपके जीवन का क्या हिस्सा थोड़ा साफ है?
  • अपने बेडरूम को देखो क्या आप इसे थोड़ा ऑर्डर करते हैं?
  • क्या आप चीजों को बाद में छोड़ दें? आप अपना काम करने से क्या रोकते हैं?
  • क्या आप समय-समय पर और ईमानदार हैं? क्या आपको लगता है कि आप क्या कहते हैं और आप क्या करते हैं?
  • भाग 2

    आपको सुंदर दिखना चाहिए
    बीवी लवली चरण 7 नामक छवि
    1
    आपको साफ होना चाहिए व्यक्तित्वों द्वारा मूर्ख बनने के लिए मनुष्य की बुरी प्रवृत्ति होती है अगर कुछ सुंदर नहीं है, यह अच्छा नहीं है जाहिर है, यह ऐसा नहीं है कि चीजें कैसे काम करती हैं, लेकिन ज्यादातर लोग स्वाभाविक रूप से ऐसा करते हैं, क्योंकि यह पर्याप्त समय और ऊर्जा को सोचने में बचाता है तो अपने आप को युद्ध बचाओ और एक शॉवर ले लो, अपने दांतों को ब्रश करें, अपने बालों को कंघी बनाओ और अद्भुत रूप से तैयार हो जाओ। दुनिया आपके लिए बहुत दयालु होगी, और इसलिए, आपके सहज आकर्षण का अधिक आसानी से आश्वस्त हो जाएगा!
    • एक इत्र चुनें और उसे छड़ी। सामने वाले कमरे में लोग आपके आकर्षण को गंध देंगे Mmm। आकर्षक। यदि वे उस आकर्षण को पकड़ना चाहते हैं, तो वे आपको एक बोतल में डाल करने के लिए कहेंगे।
  • बीवी लवली चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने स्वरूप में प्रयास करें मनोवैज्ञानिक रूप से तैयार करो! इस प्रक्रिया में सावधानी बरतने के लिए पहला कदम था। शोरिंग अच्छा है, लेकिन शायद यह पर्याप्त नहीं है। साफ होने के नाते बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन सुंदर होने के बारे में कुछ "विधानसभा" इसके बारे में है तो थोड़ा लिप ग्लोस, आईलिनर पर लगाओ और उस पेनीटेल को एक साफ रोटी में बदल दें।
  • आपको बहुत अच्छा दिखना नहीं पड़ता है (कभी-कभी यह उपयुक्त नहीं है), लेकिन आपके पास एक होना ज़रूरी है देखो, "आज मैं अपनी कोठरी के साथ रूसी रूले नहीं खेलता" कहते हैं। अपना संगठन चुनने में पांच मिनट का समय व्यतीत करें आपको यह देखने के लिए एक नज़र रखना चाहिए कि क्या आपके कपड़े अच्छी तरह से एक साथ संयोजित होते हैं। अगर कोई आपको देखता है, तो आपकी पहली छाप क्या होगी?
  • बीवी लवली चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    आत्मविश्वास और अनुग्रह के साथ चलना. कुरूपता अनिवार्य नहीं है, लेकिन ऐसा कुछ जिसे आप जानबूझ कर महसूस कर सकते हैं यदि आप एक अच्छी स्थिति बनाए रखते हैं, तो आपकी ठोड़ी और कंधों को उठाया गया (यदि आप अपने आप पर यात्रा नहीं करते हैं!), आप ऑड्रे हेपबर्न या ग्रेस केली की तरह चलेंगे कक्षा का क्या मतलब है की सबसे अच्छी छवि।
  • बीवी लवली चरण 10 नामक छवि
    4



    स्त्री रहो. आकर्षण का एक निश्चित पहलू है जो बहुत स्त्री है, बहुत ही नरम और बहुत प्यारा है। आकर्षक होने में परिवादात्मक, साहसी, अत्यधिक या बहुत मर्दाना कुछ भी नहीं है यद्यपि स्त्रीत्व का संस्करण प्रत्येक व्यक्ति में अलग है, हालांकि उस शब्द के अनुसार व्यवहार करना आपके लिए क्या है।
  • आप जींस के साथ एक बहुत बड़ी चेकर की शर्ट पहनकर स्त्री का हो सकता है अपने आसपास के लोगों को आदेश देने के दौरान आप स्त्रैण हो सकते हैं आप बिस्तर पर और मेकअप के बिना ताजा होने के लिए स्त्रैण हो सकते हैं। महिलाओं के लिए जरूरी नहीं कि आप क्या इस्तेमाल करते हैं या आप क्या करते हैं - इसके लिए आपको जो भी प्रोजेक्ट दिया गया है उससे अधिक करना होगा।
  • बीवी लवली चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    आपको बहुत मुस्कुरा देना चाहिए एक सुंदर व्यक्ति आमतौर पर लोगों को अच्छा महसूस करता है वे अपनी ऊर्जा के साथ अंतरिक्ष को रोशन करते हैं ऐसा करने का सबसे आसान तरीका है मुस्कुराहट करना। छोटी चीज़ों के साथ आनन्द करो दुनिया की खूबसूरती से चकित हो जाओ दिखाएँ कि आप अपने चारों ओर की दुनिया की सराहना करते हैं (और इसमें लोग) मुस्कान के साथ
  • यह एक भयानक विचार है। इस दुनिया में ऐसे लोग हैं जो आज भी मुस्कराए नहीं गए हैं। ऐसे लोग हैं जो हफ्तों के लिए मुस्कुराया नहीं गया है। इसके बारे में सोचो आपकी दुनिया को प्रबुद्ध करने के लिए आपको जो कुछ करना है, उन पर मुस्कान करना है। यह आपके बहुत आकर्षक होगा
  • भाग 3

    आकर्षक रहें
    बीवी लवली चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने अच्छे व्यवहार का उपयोग करें. यद्यपि यह थोड़ी व्यर्थ है, एक सुंदर महिला नियंत्रण के अधीन उचित लेबल रखती है। "कृपया" और "धन्यवाद" आपके शब्दावली के खंभे होना चाहिए। और फिर आपके कोहनी में छींकने वाले तत्व होते हैं और अपने मुंह से चबाते नहीं हैं, लेकिन आप पहले से ही जानते थे, सही है?
    • यद्यपि सही कांटा की तरह चीजों का उपयोग करना एक जगह है, सबसे महत्वपूर्ण चीजें आपके पीछे के व्यक्ति को दरवाजा खोलना है, आप को गड़बड़ाना और शेयर करना अच्छा व्यवहार दुनिया को हर किसी के लिए थोड़ा आसान बनाता है और उम्मीद है, लोगों को अभी शिक्षित किया जाएगा!
  • बीवी लवली चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपको पता होना चाहिए कि आपके आसपास के लोगों के आधार पर आप क्या हैं। यदि आप लगातार नकारात्मकता और आप को हतोत्साहित करते हैं, तो अपने आप को चारों ओर घूमते हैं, आकर्षक होने का कोई रास्ता नहीं है, अगर आप शुरुआत कर रहे हैं, लेकिन आप निश्चित रूप से खुश नहीं होंगे और आप सबसे अच्छा हो सकते हैं। इसलिए इसे ध्यान में रखें: अपने चारों ओर के लोगों को अपनी सबसे अच्छी तरफ, अपने सबसे खूबसूरत साइड ले आओ?
  • दूसरे शब्दों में, अपने जहरीले मित्रों से दूर हो जाओ। यह एक या दो दिन के लिए जटिल हो सकता है, लेकिन यह लंबे समय में इसके लायक हो जाएगा। यदि आप बैठते हैं, तो इसके बारे में पाँच सेकंड के लिए सोचें और एक नाम आपके दिमाग में आता है, कम से कम उस व्यक्ति के साथ कम समय निकालने के लिए एक कदम उठाओ। आपको सबसे अच्छा व्यक्ति होना चाहिए जो आप वास्तव में सुंदर हो सकते हैं।
  • बीवी लवली चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को नकारात्मकता में विसर्जित न करें किसी ने कभी यह प्रार्थना नहीं की है: "डेबी डाउनर निश्चित रूप से एक सुंदर लड़की है।" सच्चाई यह है कि सुंदर होने में कुछ सकारात्मक है आकर्षक लोग आमतौर पर खुद को शिकायत नहीं देखते हैं (जब तक कि यह पूरी तरह से अनुचित नहीं होता है, उस मामले में वे जो विश्वास करते हैं, वे बचाव करते हैं) और वे शिकायत नहीं करते क्योंकि उनके लिए कांच हमेशा आधा भरा होता है। अपनी ऊर्जा को नकारात्मक क्यों बर्बाद करना है?
  • नकारात्मक दुनिया का दृश्य न होने के अलावा, दूसरों के साथ नकारात्मक मत बनो! लोगों का मज़ाक न करें या उनकी कमियों या गलतियों पर ध्यान न दें। यद्यपि आप किसी का नकली प्रलोभन कर सकते हैं, आपको विरोध करना चाहिए आकर्षक होने के लिए, आपको एक सुंदर दुनिया बनाना चाहिए।
  • बीवी लवली चरण 15 नामक छवि
    4
    आपकी सहायता करें किसी को जब भी आप इसे करने का मौका है मदद! ऐसा करने के लिए अच्छे कारण खोजने के लिए आपके लिए यह बहुत मुश्किल होगा (आलस्य एक अच्छा कारण नहीं है!)। और अगर आपको कोई नहीं मिल सकता है, तो आप अच्छी तरह से नहीं देख पाएंगे!
  • क्या कोई मित्र बहुत व्यस्त है और क्या उसे अपने कामों को पूरा करने या कुछ सरल कार्य करने के लिए एक दोस्त की ज़रूरत है? क्या आप किसी भी बड़े व्यक्ति को जानते हैं जिसकी मदद घर पर उसकी मदद करने के लिए एक चतुर युवक की है? और अगर वे आपसे नहीं पूछते हैं, तो पहल करें! कभी-कभी लोग सहायता के लिए पूछना पसंद नहीं करते।
  • बीवी लवली चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    5
    मूल्य दूसरों और उनके समय क्या आपको पता है कि कौन आकर्षक नहीं है? वह मित्र जो बहुत देर से आता है और जब आप उसे बताते हैं कि आप अपने 30 मिनट का समय खो चुके हैं, तो उसके बारे में कोई परवाह नहीं है। यह बिल्कुल आकर्षक नहीं है। लोगों को न दिखाएं कि आप उन्हें महत्व नहीं देते हैं और वक्त के मुताबिक रहें!
  • और उन्हें यह भी दिखाएं कि आप उन्हें किसी तरह से मूल्य देते हैं! अगर कोई मित्र रात में एक रात्रि तैयार करता है और कुछ अतिरिक्त प्राप्त करता है, तो सप्ताह में उसे बाद में मिठाई ले लीजिए आप को कॉफी लाने के लिए ऑफर आप को यह दिखाने के लिए कि आप कितने आभारी हैं, आपको मिलने वाले एहसान को वापस दो।
  • बीवी लवली चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    6
    तुम्हें पता होना चाहिए कि आपको दूसरों को पहली बार कब रखना चाहिए। सुंदर होने के लिए दूसरों को सबसे पहले रखना है, लेकिन आपको इसे कभी-कभी करना चाहिए आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं और आप निश्चित रूप से एक गुलाम नहीं होना चाहिए। लेकिन अगर किसी को आपकी ज़रूरत है या आपसे कुछ करना है और आप इसे स्वीकार करने में कुछ नहीं खोते हैं, तो ऐसा क्यों नहीं करते?
  • उसने कहा, अगर कोई चाहता है कि आप अपनी शर्ट ले जाएं तो आप उन्हें इसे दे सकते हैं, आपको पता होना चाहिए कि सीमाएं कहां हैं सबसे पहले, आपको स्वयं की रक्षा करनी चाहिए, क्योंकि कोई और नहीं करेगा इसलिए, यदि कुछ आपके विश्वासों के खिलाफ हो या आप को कुत्तों के लिए छोड़ दें, तो ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें। ऐसा नहीं है कि आप अच्छे नहीं हैं, आप स्मार्ट हैं
  • बीवी लवली चरण 18 नामक छवि
    7
    आपको अलग-अलग लोगों के प्रति दयालु होना चाहिए. आकर्षक होने का हिस्सा हर किसी के साथ प्यारा है, चाहे उनकी सामाजिक स्थिति या उनके पास पागल विचारों की परवाह किए बिना। जब आप अपने आप से किसी और से मिलते हैं, तो उन पर लेबल न रखें। खुले दिमाग कीजिए और उनके दृष्टिकोण को देखें। यदि आपको लगता है कि आप सही हैं और आप नहीं करते हैं, तो इसका कारण क्या हो सकता है?
  • हर किसी को उसी तरह से व्यवहार करने का सबसे अच्छा प्रयास करें, जो है, वेटर, आपका सबसे अच्छा दोस्त और बूढ़े आदमी जो ट्रैक को पार करता है हम सभी इंसान हैं और हम सभी के लिए ध्यान और देखभाल की योग्यता है
  • अगर कोई आपको हानि पहुँचाता है, तो शिक्षा के साथ उसका इलाज करें किसी भी तरह से आपको उस व्यक्ति पर दया करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, लेकिन आपको उसे एक इंसान के रूप में पेश करना चाहिए। न तो अधिक या कम
  • बीवी लवली चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    8
    थोड़ा क्षणों का मूल्य जैसा कि आप जो कहते हैं, उसके अनुरूप होना चाहिए, जब आप ध्यान केन्द्रित होते हैं तो आपको केवल आकर्षक नहीं होना चाहिए। यह छोटी क्षण है कि वास्तव में एक लड़की सुंदर बनाने के लिए है जिस तरह से एक प्यारी लड़की एक बच्चे को दिखती है, जिस तरह से वह तौलिया पर डालती है, जिस तरह से वह गले लगती है वह छोटी और बड़े दोनों चीजों में सुंदर है
  • आपको हर समय प्यारा होना चाहिए यह एक टोपी नहीं है जो आप पहनते हैं जब आप बाहर होते हैं और जब आप घर ले जाते हैं तब आप इसे ले जाते हैं। यह आपको का हिस्सा होना चाहिए, न कि आपको दिखाया गया शो। आपको लगता है कि एक महिला प्रकृति द्वारा आकर्षक है और उसे देखो ढूँढें यह आपके जैसा ही हो सकता है!
  • चेतावनी

    • किसी भी परिवर्तन के साथ, यह नकारात्मक प्रतिक्रियाओं के कारण हो सकता है। यदि आप आकर्षक होने जा रहे हैं, तो आपको इसे एक सामान्य परिवर्तन करना चाहिए, अर्थात यह एक प्रवृत्ति या सामाजिक शैली नहीं है, बल्कि यह अपने आप को प्रस्तुत करने और तदनुसार व्यवहार करने का एक तरीका है। आप झूठे नहीं हो सकते - यह उल्लसित होगा और दूसरों को वह सम्मान खो देंगे जो वे आपके लिए महसूस करते हैं।
    • बेशक, अगर कोई आकर्षक है, तो लोग अपनी गलतियों की छानबीन करने का प्रयास करेंगे। आलोचना के चेहरे पर डगमना मत करो, क्योंकि लोगों के लिए आपकी गलतियों को उजागर करना संभव है। आशावादी रहें और यहां तक ​​कि इन परिस्थितियों में भी दूसरों के साथ इलाज करें जैसे आप उनका इलाज करना चाहते हैं।
    • दोस्ताना होने का भरोसा मत करो और बदले में कुछ भी उम्मीद न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com