ekterya.com

लड़की कैसे बन सकती है कि सभी लड़के चाहते हैं

कुछ लड़कियां हैं जो जाहिरा तौर पर लड़कों को हमेशा आगे बढ़ना चाहते हैं। लालच का आपका रहस्य क्या है? दुर्भाग्य से, कोई जादू की औषधि नहीं है जो आपको और अधिक वांछनीय महिला बनाती है, न ही कपड़े का एक सेट या अभ्यास व्यायाम है जो गारंटी देता है कि आप बहाना करने जा रहे हैं। हालांकि, कुछ युवतीएं हैं जो आप अपने लाभ के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं ताकि सभी लड़के चाहते हैं कि लड़की बन जाए।

चरणों

विधि 1

अपने आकर्षण बढ़ाना
इमेज का शीर्षक, द द गर्ल, सभी लोग चाहते हैं चरण 1
1
अपने उत्कृष्ट व्यक्तित्व को दिखाएं एक व्यक्तित्व की अच्छी विशेषताएं किसी को नकारात्मक शारीरिक विशेषताओं पर ध्यान नहीं दे सकते हैं और आपको आकर्षित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक लड़का जो आमतौर पर पतली महिलाओं के लिए आकर्षित होता है, उस लड़की से आकर्षित हो सकता है जो थोड़ी मोटा है अगर वह दयालु और जावक है अपने व्यक्तित्व की अच्छी विशेषताओं की पहचान करें और उन्हें चमक दें!
  • अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं की पहचान करें और उन्हें दिखाने के अवसरों पर ध्यान दें। उदाहरण के लिए, यदि आप दयालु व्यक्ति हैं, तो आप कुछ स्वयंसेवक काम में भाग ले सकते हैं। यदि आप एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं, तो कक्षा के अध्यक्ष होने के लिए आवेदन करने पर विचार करें।
  • अगर आपको लगता है कि आपको कुछ सुधारना चाहिए, तो यह ठीक है। उदाहरण के लिए, यदि आप शर्मीली हैं, तो शायद आप अधिक निवर्तमान होने का प्रयास करना चाहते हैं। यदि आप बुरे गुस्सा हैं, तो शायद आप अपने गुस्से को नियंत्रित करने की कोशिश करना चाहते हैं।
  • इम्युन का नाम `द द गर्ल` सभी लोग चाहते हैं चरण 2
    2
    ध्यान रखना आप अपनी उपस्थिति को बहुत ज्यादा नहीं बदल सकते हैं, लेकिन एक अध्ययन से पता चला है कि लोग उन लोगों से ज्यादा आकर्षित होते हैं जो खुद का ख्याल रखते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को हर दिन खुद को ठीक करने का समय देते हैं। ये कुछ बुनियादी चीजें हैं जो आप अपने आकर्षण बढ़ाने के लिए कर सकते हैं:
  • हर दिन स्नान;
  • कंघी अपने बाल
  • अपने दाँत ब्रश करें;
  • साफ कपड़े पहनें
  • इमेज नामक बी द गर्ल सभी लोग चाहते हैं चरण 3
    3
    अपनी बेहतरीन विशेषताओं को हाइलाइट करें उपस्थिति और शरीर के प्रकार के संबंध में पुरुषों की प्राथमिकता काफी भिन्न होती है, इसलिए अपने आप को एक पत्रिका में लड़की के रूप में देखने पर ध्यान केंद्रित न करें। इसके बजाय, अपनी आकृति और विशेषताओं को स्वीकार करें और जितना भी हो सके उतना उन्हें उजागर करें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपकी सबसे अच्छी सुविधा आपकी आंखें है, तो आप उन्हें आंख मेकअप के साथ उजागर कर सकते हैं। यदि आपके पैर आपकी सबसे अच्छी विशेषता हैं, तो उन्हें दिखाने के लिए शॉर्ट्स या मिन्स्कर्ट चुनें।
  • यदि आप ऐसा करने की तरह महसूस करते हैं, तो आप भी थोड़ा सा कर सकते हैं। आपको यह परेशान नहीं करना चाहिए, अगर यह आपको परेशान करता है, लेकिन यह पता चला है कि श्रृंगार एक महिला की आकर्षकता के पुरुषों की धारणा को बढ़ाती है थोड़ा सा करें और देखें कि आपको कैसा महसूस होता है अगर आपको यह पसंद है, तो इसे अपने दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बनाएं। याद रखें कि आपको अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को उजागर करने के लिए बहुत मेकअप करने की आवश्यकता नहीं है। उदाहरण के लिए, आप एक छोटे भूरे मस्कारा और एक के लिए एक पारदर्शी होंठ चमक का उपयोग कर सकते हैं देखो कि आपके प्राकृतिक सौंदर्य पर प्रकाश डाला
  • इट्स द व्हाट द गर्ल ऑल द गुज़्स व्हाइड स्टेप 4
    4

    Video: 2018 !! BIGO LIVE कैसे USE करते है ? VIDEO CALLING, EARN MONEY AND MUCH MORE

    कुछ लाल पहनें जो कुछ लाल पहनते हैं, वे कुछ पुरुषों के लिए अधिक आकर्षक लगते हैं इस सलाह का फायदा उठाने के लिए आपको हर समय कुछ लाल पहनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यदि आप लाल शर्ट लाल ऐशरी पहनते हैं तो यह शायद इसके लायक हो सकता है।
  • यदि आप चाहें, तो आप लाल रंग की लिपस्टिक, लाल बालियां या लाल स्कार्फ की एक जोड़ी के साथ हर दिन अपनी पोशाक में कुछ लाल जोड़ सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, द द गर्ल, सभी लोग चाहते हैं चरण 5
    5
    थोड़ी देर में ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी रखो। यह दिखाया गया है कि उच्च एड़ी के जूते पुरुषों को पुरुषों के प्रति अधिक आकर्षित महसूस करते हैं जैसा कि वे बहुत आरामदायक नहीं हैं, आप उन्हें स्कूल के नृत्य जैसे विशेष अवसरों के लिए आरक्षित करना चाह सकते हैं। आप कम एड़ी वाले जूते पहन सकते हैं।
  • विधि 2

    शरीर की भाषा और इश्कबाज का उपयोग करें
    बी द गर्ल फॉर ऑल जीज़ डब्लूज़ चरण 6
    1
    दृश्य संपर्क और मुस्कुराहट स्थापित करें विज़ुअल संपर्क स्थापित करना एक ऐसे बच्चे को दिखाने का एक शक्तिशाली तरीका है जिसे आप रुचि रखते हैं और मुस्कान आपको दिखाता है कि आप खुश हैं और आप पहुंच योग्य हैं अगली बार जब आप एक ऐसे व्यक्ति के पास हों, जो प्यारा लग रहा है, तो उसके साथ कुछ सेकंड के लिए आँख से संपर्क करें और उस पर मुस्कुराएं इससे आपको पता चल जाएगा कि आपको लगता है कि यह प्यारा है और आप उससे बात करना चाहते हैं।
    • आप पहली बार ऐसा करते समय असहज महसूस कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि वह भी परेशान महसूस करने की संभावना है।
  • इमेट शीर्षक द ब्ली द फॉर ऑल द गुज़ फॉर डेज चरण 7
    2
    एक लड़के का प्रतिबिंब बनो जब आप उससे बात करते हैं ऐसा तब होता है जब आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं उस स्थिति के समान एक स्थिति अपनाते हैं उदाहरण के लिए, यदि एक लड़का अपनी कोहनी पर निर्भर करता है, तो आप ऐसा कर सकते हैं यह आपको दिखाता है कि आप रुचि रखते हैं और निकटता की भावना को बढ़ाते हैं।
  • इस तकनीक का उपयोग करें जिसे आप किसी को जानते हैं। हो सकता है कि आप इसे बिना देखे बिना भी करना शुरू कर दें यदि आप वास्तव में उसके साथ बातचीत करना पसंद करते हैं
  • अपने प्रत्येक आंदोलन को कॉपी न करें केवल समय-समय पर इस तकनीक का उपयोग करें।



  • इमेज का शीर्षक, द द गर्ल, सभी लोग चाहते हैं चरण 8
    3
    वार्तालाप प्रारंभ करें अगर आप किसी लड़के से बात करना चाहते हैं, तो आपको उसके साथ बात करने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ता है आप उसके पास जा सकते हैं और "नमस्ते" कह सकते हैं। यदि आप मुस्कुराहट और उत्तर के साथ जवाब देते हैं, तो आप शायद आपके साथ भी बात करना चाहते हैं अगर वह आपको अनदेखा करता है या यदि वह अचानक और थोड़ा या कोई इशारे (मुस्कान नहीं करता है, नेत्र संपर्क स्थापित नहीं करता है) का जवाब देता है, तो किसी अन्य व्यक्ति के साथ आगे बढ़ें
  • उससे कुछ पूछिए कि बातचीत चल रही है उदाहरण के लिए, आप कुछ कह सकते हैं "आज एक अच्छा दिन है, क्या आपको नहीं लगता?" या "मुझे यह कॉफी पसंद है! क्या आपको नहीं लगता कि यह सबसे अच्छी कॉफी है? "
  • बैट द गर्ल सभी लोग चाहते हैं कि कदम 9
    4
    इसे सुनें यह भी महत्वपूर्ण है कि जब आप उसके साथ बातचीत करते हैं तो आप उसकी बात सुनते हैं। आप अधिक आकर्षक लग सकते हैं यदि आपके पास यह दिखाने की क्षमता है कि आप रुचि रखते हैं और आप जो कहते हैं, उस पर ध्यान दें। ये कुछ अच्छे कौशल हैं जो दूसरों को सुनते हैं:
  • संक्षेप (बार-बार वह जो आपको बताता है कि आप उसे ध्यान दे रहे हैं उसे दोहराएं);
  • (समय-समय पर हिदायत आपको दिखाएगा कि आप सुनते हैं और समझते हैं कि यह क्या कहता है);
  • विकर्षणों से बचें (कभी भी अपना सेल फ़ोन न लेना या अन्य तरीकों पर गौर करें जब आप उस व्यक्ति से बात करते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं, क्योंकि यह आपको लगता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है)।
  • छवि द टाइगर नामक सभी लड़कियां चरण 10 चाहते हैं
    5
    खुले प्रश्न पूछें अगर आप एक बंद प्रश्न पूछा तो यह आपको अधिक बोलने देगा। बंद प्रश्नों के लिए छोटे उत्तरों की आवश्यकता होती है, लेकिन खुला प्रश्न अन्य व्यक्ति को विवरण देने के लिए आमंत्रित करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप पूछते हैं कि "क्या आपके पास अच्छा दिन था?" तो आपको "हां" या "नहीं" जवाब मिलेगा। इसके बजाय, उससे पूछो "आपका दिन कैसे चला गया?" यह प्रश्न आपको दिखाता है कि आप चाहते हैं कि मैं आपसे बात करूँ और आप इसे सुनना चाहते हैं।
  • विधि 3

    रहस्य की खेती
    बैट द गर्ल सभी लड़के वांछित तस्वीर 11
    1
    आपके लिए कुछ चीजें सहेजें अपने बारे में ज्यादा जानकारी न दें या शानदार या अजीब बातों का उल्लेख करें जो आपने किया है। यह आवश्यक नहीं है कि आप झूठ बोलें या झूठे हों, आप कर सकते हैं एक कहानी बताओ जो एक रोमांचक तरीके से अपने अनुभवों से परे फैलता है।
    • उदाहरण के लिए, समझाए जाने के बजाय कि आप फुटबॉल के बारे में एक अजीब तथ्य कैसे जानते हैं, हंसते हैं, "एक लड़की को जानने का उसका तरीका है शायद मैं आपको कुछ दिन बताऊंगा "और उसके साथ बात करना जारी रखूंगा
  • Video: गर्भ में लड़की का कैसे पता लगायें - How To Know About Girl In The Womb In Hindi

    बैट द गर्ल नामक छवि सभी लोग चाहते हैं चरण 12
    2
    आपको हमेशा उपलब्ध नहीं होना चाहिए। सभी योजनाओं को जानबूझकर रद्द करना या लड़कों के साथ बिताने का समय कम करना जरूरी नहीं है, लेकिन अगर आप हमेशा उपलब्ध नहीं होते हैं, तो आप अपने डोपामाइन (आनंद रासायनिक) के स्तर में वृद्धि कर सकते हैं, जो अंततः आप खुद को सच मानेंगे खुशी।
  • बैट द गर्ल नाम के सभी छवियों को चरण 13 चाहते हैं
    3
    अपनी भावनाओं को नियंत्रित करें यह महत्वपूर्ण है कि जब आप पहली बार किसी से मिलते हैं तो आप बहुत संवेदनशील नहीं होते। यह जरूरी नहीं है कि आप ठंडा हो या उसे महसूस कर सकें कि उसकी स्तुति कुछ भी नहीं है जिस पर आप पर गर्व होना चाहिए, लेकिन भावनाओं का एक बड़ा हिस्सा थोड़ा भारी हो सकता है जितना संभव हो उतना शांत रहें यह केवल आपके रहस्य की हवा में वृद्धि करेगा और आपको आश्चर्य होगा कि क्या आप वास्तव में उसे उसकी प्रेमिका के रूप में प्राप्त कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, अगर आपको जाने के लिए आमंत्रित किया गया है, तो कूद या चिल्लाओ मत इसके बजाय, मुस्कुराओ और कुछ कहें "ज़रूर, मैं इसे मज़ेदार समझता हूं। आपके मन में क्या है? "
  • इमेज का शीर्षक, द द गर्ल, सभी लोग चाहते हैं चरण 14
    4
    जल्दी छोड़ दो आपको पहले से छोड़ने के लिए एक ठोस कारण के बारे में सोचना चाहिए ताकि आप के लिए बहुत अधिक सोचने में मुश्किल न हो, जब कोई आपको पूछे कि "आप क्यों जा रहे हैं?" यह आपके रहस्य के साथ अच्छी तरह से काम कर सकता है, क्योंकि आप एक तारीख को अस्पष्ट तरीके से देख सकते हैं। विनम्र, हर्षित रहें और उसे आश्वस्त करें कि आप उसे जल्द ही फिर से देखेंगे।
  • आप कह सकते हैं "मैंने एक दोस्त से वादा किया था कि मैं उसे एक परियोजना के साथ मदद करूँगा। यह कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन यह एक लंबी कहानी है मुझे छोड़ने के लिए खेद है, लेकिन मैं जल्द ही आपको निश्चित रूप से देखूंगा। "
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com