ekterya.com

एक सामाजिक अजीब व्यक्ति कैसे हो

क्या आपने कभी माइकल सेरा फिल्म देखी और सोचा "वाह, वह लड़का शानदार है!"? क्या आप कभी भी कुछ शब्दों को बुलाने में सक्षम होना चाहते थे? क्या आप एक असुविधाजनक महिला की आवाज चाहते हैं? यह आलेख आपको एक पेंगुइन की तरह सामाजिक रूप से अजीब और अनाड़ी व्यक्ति बनने में मदद करेगा

चरणों

इमेज का शीर्षक है सामाजिक रूप से अजीब कदम 1
1
दृश्य संपर्क सबसे अच्छी बात यह है कि बहुत से नेत्र संपर्क बनाते हैं, क्योंकि यह लोगों के बीच एक असहज माहौल बनाने का एक निश्चित तरीका है। सुनिश्चित करें कि आप किसी व्यक्ति को बहुत कुछ और पागल तरीके से देखते हैं और फर्श पर हर पांच से सात सेकंड देखते हैं। उसी तरह, यह काम कर सकता है कि आप कोई भी विज़ुअल संपर्क नहीं बनाते हैं इसके अलावा, आप क्षेत्र में सबसे अजीब व्यक्ति बनने के लिए दोनों तरीकों को जोड़ सकते हैं। अपनी नाक को उकसाने की कोशिश करो, हर जगह देखो और एक अजीब मुस्कान दे। इसके अलावा, अपनी सारी ताकत के साथ झपकीए न करें बल्कि हर पल पल या हर पच्चीस सेकेंड्स के लिए करें।
  • इमेज का शीर्षक है सोशलली अॉकेवर्ड स्टेप 2
    2
    रुख। यह जरूरी है कि आपके पास समाज में एक अजीब व्यक्ति होने के लिए एक कठोर और असुविधाजनक स्थिति है। यह प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है कि स्थिति में खड़े होकर जैसे कि आप एक बड़ी पेटू वाले होते हैं आप इसे शामिल करने के लिए चिंता का एक अभिव्यक्त करने की कोशिश भी कर सकते हैं और जैसे ही किसी भी क्षण में ढीले आना चाहते हैं। यह आपको अपने आप को एक बहुत अजीब व्यक्ति के रूप में देखने की अनुमति देगा।
  • इमेज शीर्षक से सावधानीपूर्वक अजीब कदम 3
    3
    मूर्ख बातें करो एक सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति होने के सबसे अच्छे फायदे में से एक यह है कि आपको उन लोगों के बारे में क्या सोचने की कोई परवाह न हो। सड़क के मध्य में पुश-अप करना शुरू करना या किसी अन्य स्थान पर जहां बहुत से लोग हैं, जैसे लाइब्रेरी, कार्यालय, रेस्तरां, इत्यादि। कैंची बनाने, फुटपाथ पर बिछाने, सड़क पर नाचते हुए, सामाजिक रूप से सामान्य नहीं होने वाली सभी चीजें करें।
  • इमेज का शीर्षक है सामाजिक रूप से अजीब कदम 4
    4
    सूरत। एक असामान्य उपस्थिति होने पर सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति बनने का एक सरल तरीका है। एक अजीब तरीके से तैयार करने की कोशिश करें: आप अपनी शर्ट अपनी पैंट के अंदर रख सकते हैं या पैंट पहन नहीं सकते हैं। यदि आपके पास एक उच्च-कोलार्ड शर्ट या एक बटन-डाउन शर्ट है, तो नीचे की ओर से बटन दबाएं। यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो यह एक चोटी में बाँध लें या यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो अपने बालों को एक तरफ से दूसरे तक रखकर हेयर स्टाइल बनाने की कोशिश करें।
  • छवि शीर्षक सामाजिक रूप से अजीब कदम 5
    5
    अलग बोलो आप अलग तरह से बोलकर एक अजीब और परेशान वातावरण बना सकते हैं। ऐसा करने के लिए, आप शब्दों को बुलंद कर सकते हैं और बहाना कर सकते हैं कि आप लोगों से बात करते समय लोगों की बात नहीं करते हैं। आप कह सकते हैं "क्या?" जोर से जब वे बातचीत कर रहे हैं ध्यान दें कि बातचीत को कैसे रोक दिया गया है और आपके द्वारा बाधित होने के बाद व्यक्ति को भ्रमित किया जाएगा। इसके अलावा, जितना ज़्यादा हँसते हैं, उतनी ही आप हर बार लोगों को बात करना बंद कर सकते हैं।



  • छवि शीर्षक सामाजिक रूप से अजीब कदम 6
    6
    जितना संभव हो उतना लोगों की व्यक्तिगत जगह पर आक्रमण करें। मनुष्यों से चार इंच या दस सेंटीमीटर की दूरी बनाए रखें यह एक बहुत ही अजीब माहौल पैदा करेगा जिससे आप जिस तरह से कार्य करते हैं और चले जाते हैं, लोगों को आश्चर्य होगा। इसी तरह, आप अजीब बातें कह सकते हैं उदाहरण के लिए, आप किसी से संपर्क कर सकते हैं और कानाफूसी "क्या आप मेरी सांस पसंद करते हैं?" इस तरह, आप एक अजीब व्यक्ति के रूप में अपने आप को पूरी तरह से देखेंगे।
  • इमेज का शीर्षक है सामाजिक रूप से अजीब कदम 7
    7

    Video: किन्नरों का पूरा सच देखें सबकुछ इस वीडियो में | Kinner Truth with Real Photos | Shocking Facts

    आप लोगों को अपनी तर्जनी, अपनी पेंसिल और रस के बक्से के साथ हल्के ढंग से धक्का दे सकते हैं ताकि आप स्थिति के लिए और अधिक अजीब हो।
  • इमेज का शीर्षक है सामाजिक रूप से अजीब कदम 8
    8
    बातचीत के दौरान कुछ भी कहें आप कह सकते हैं कि "मैं पेट नृत्य कर सकता हूं!", हथियारों को लहराते हुए शुरू करो और शरीर को हिलाएं।
  • Video: कोई नहीं जानता भगवान विष्णु के ये 3 रहस्य, जानें क्यों हैं उनके 4 हाथ और क्या है उनके अर्थ

    इमेज का शीर्षक है सामाजिक रूप से अजीब कदम 9
    9
    लोगों को जब वे बोलने में बाधा डालते हैं, लेकिन भूल जाते हैं कि आप क्या कह रहे थे। बहाना है कि आप कुछ महत्वपूर्ण कहना चाहते हैं या आप कुछ कहने वाले हैं, लेकिन फिर "इसे भूल जाओ" ऐसा करने का एक अच्छा तरीका अपने मुंह से असुविधाजनक आवाज़ें बनाना है, लेकिन जब आप उनसे दोबारा पूछने के लिए कहेंगे, तो कहें कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
  • युक्तियाँ

    Video: सर्दियों में लोग इतने तन्हा क्यों हो जाते हैं, अगर जान लिए ये पांच अजीब कारण तो होगी बड़ी हैरानी

    Video: NIETZSCHE ON: Amor Fati

    • जब आप किसी व्यक्ति से बात करते हैं, तो उस टिप्पणी में हस्तक्षेप करते हैं जो उस बारे में बात कर रहे थे जो उस बारे में नहीं बोल रहा था। इससे व्यक्ति को हताश हो जाएगा और आपके बीच एक अजीब वातावरण तुरन्त बनाया जाएगा।
    • अगर कोई कहता है कि "प्रेम" शब्द है, तो रोमांटिक इशारे बनाएं (ऐसा करने का प्रयास करें जैसे कि आप सूक्ष्म होने की कोशिश कर रहे हों) तब, जब व्यक्ति आपको पूछता है कि आप क्या कहना चाहते हैं या करते हैं, तो उसे जवाब दें "क्या?" जैसे कि आपको क्या कहना है, इस बारे में आपको भ्रम है।
    • किसी भी सामाजिक स्थिति में इस्त्री के मोजे के महत्व के बारे में अपनी राय व्यक्त करें, इस मुद्दे की अप्रासंगिकता की परवाह किए बिना। आप ऐसा कर सकते हैं जब आप अजनबियों के साथ लिफ्ट में हों या जब आप एक सामाजिक समारोह में हों
    • जब आप किसी ऐसे व्यक्ति के सामने होते हैं जिसे आप जानते हैं, तो ज़ोर से चिल्लाओ "आप गर्भवती हैं!" या "मैं तुमसे प्यार करता हूँ!"
    • मजाक में अनियंत्रित रूप से हँसते हैं, जो लोग मज़ेदार या न करें। आवाज की एक उच्च स्वर के साथ करो
    • उस समय के बारे में बात करें जब आपको ससुराल बाध्य होना पड़ता है
    • यह बार-बार खांसी आती है जब लोग कुछ महत्वपूर्ण कहते हैं उन्हें दोहराना क्या वे कह रहे थे।
    • एक भीड़ भरे जगह में कुछ निजी कहो, चाहे जो भी हो या यह कैसा लगता है।
    • यदि आप एक आदमी हैं, तो आप लोगों को सार्वजनिक विश्रामगृह में असुविधाजनक बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक भीड़ भरे सार्वजनिक टॉयलेट दर्ज करें और किसी के साथ बातचीत शुरू करें जो आपके करीबी है यह कहने के लिए पर्याप्त होगा कि "आप क्या कर रहे हैं?" संभव है कि कुछ लोग इस पर हिंसक प्रतिक्रिया दें। अगर आप वार्तालाप नहीं जारी रख सकते हैं या जिस व्यक्ति से आप बात करते हैं तो बहुत डराना है, लिंग को देखने का प्रयास करें यदि यह एक प्रभावशाली आकार है, तो यह आश्चर्य की एक आवाज पैदा करता है
    • जब आप किसी मित्र या साथी के साथ हों, तो दिखाइये कि आपने कुछ सुना है और कहता है कि आप काल्पनिक परिदृश्य में थे आप ऐसा कर सकते हैं जब आप एक व्यस्त क्षेत्र, एक शॉपिंग सेंटर, एक लाइब्रेरी, आदि में हैं।

    चेतावनी

    • अजीब होने के नाते आप नशे की लत हो सकते हैं और आपको दीर्घकालिक मानसिक और शारीरिक असंतुलन से ग्रस्त कर सकते हैं।
    • आप उन्हें अपने कार्यस्थल या शैक्षिक संस्थान में मजा करने के लिए उम्मीद कर सकते हैं। आप चुटकुले का केंद्र होगा, लेकिन यह आपका लक्ष्य है।
    • इस बदले अहंकार को अपने सच्चे व्यक्तित्व प्रकट न करें।
    • ध्यान रखें कि प्रेम खोजना एक बहुत ही दर्दनाक कार्य होगा क्योंकि आप एक सामाजिक अजीब व्यक्ति हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com