ekterya.com

जब आप उस व्यक्ति के पास हो, जो आपको पसंद है, तो बेवकूफ की तरह काम न करना

तो क्या कोई लड़का है या लड़की है जो तुम्हें पसंद है? ठीक है, आप शायद उस व्यक्ति को नहीं सोचना चाहते कि आप अजीब हैं, है ना? यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं ताकि आप जान सकें कि उस व्यक्ति के करीब होने पर आप कैसे कार्य करें।

चरणों

आपकी क्रश के चारों ओर एक बेवकूफ की तरह काम नहीं कर रहे छवि चरण 1
1
स्पष्ट रूप से बोलें यदि आप हकलाना या बात करना बंद कर देते हैं, तो किसी को पता चल जाएगा कि आप एक व्यक्ति की उपस्थिति के बारे में परेशान हैं। जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह आप से बात करने से बचें क्योंकि वह सोचेंगे कि आप सामान्य व्यक्ति की तरह बात नहीं कर सकते। विश्वास के साथ बोलो, और अर्थ के साथ बातें कहें।
  • इटियट अबाट ऑफ़ इडियट अराउंड टू एण्ड क्रश चरण 2
    2

    Video: भविष्य में कैसे और सुरक्षित होंगी कारें ऑटो इंडस्ट्री भारत स्टेज (बीएस)-6

    जब आप हंसते हैं तो सावधान रहें बहुत हंसी मत करो, और उन चीजों के साथ ऐसा मत करो जो अजीब नहीं हैं यदि आप हर 30 सेकंड में हंसते हैं तो आप अतिशयोक्ति होगी लेकिन थोड़ा हँसते हैं, ताकि आपकी प्रेमिका / प्रिय जानती है कि आप बातचीत में शामिल हैं।
  • Video: फोन हैंग करता है तो कर लो ये काम फिर कभी हैंग नहीं होगा

    छवि का शीर्षक नहीं अधिनियम की तरह एक बेवकूफ के आसपास आपका क्रश चरण 3
    3
    परेशान मत करो यदि आप हर समय अपने कंप्यूटर पर अपना नाम ढूंढ़ते हैं, तो कोई निश्चित रूप से आपको आश्चर्यचकित करेगा कि आप उसके बारे में कितना जानते हैं (वह संख्या जिसे आप अपनी स्पोर्ट्स शर्ट, आपके माता-पिता का नाम, अपना फोन आदि)
  • छवि का शीर्षक नहीं अधिनियम की तरह एक बेवकूफ के आसपास आपका क्रश चरण 4
    4



    आँख से संपर्क करें आंख में उस व्यक्ति को देखो निश्चित रूप से आपको एहसास होगा कि आप इसे पसंद करते हैं अगर आप इसे नहीं देख सकते हैं / इसे आँखों में देख सकते हैं अपनी आँखों से एक तरफ से दूसरे से आगे बढ़ें। उसकी आंखों को देखो और मुस्कुराओ यह दिखाने के लिए कि आप बहादुर हैं।
  • इटियट अबाट ऑफ़ इडियट एज़ अराउंड क्रश चरण 5
    5
    संपर्क। जब आपके पास पर्याप्त हिम्मत है तो बात करने की कोशिश करें बातचीत शुरू न करें और फिर आप कह रहे हैं कि "यह ... हम्म ... इसे भूल जाओ" "ओह, आप मुझसे बात कर रहे हैं, मुझे बहादुर होना चाहिए" सोचने की कोशिश करें इसके अलावा, एक असुविधाजनक बातचीत शुरू करने से बचें, या आपको लगता है कि आप अजीब हैं।
  • इटियट अबाट ऑफ़ इडियट एज़ अराउंड क्रश चरण 6
    6
    अपने प्रेमी / प्रेमिका के साथ बात करना तैयार रहना बेहतर है! अपने सिर में अभ्यास करें कि आप क्या कहने जा रहे हैं जब वे आपको कुछ पूछते हैं, और हमेशा एक अच्छा जवाब देने के लिए तैयार रहें। हमेशा आप के बारे में बात करने से पहले सोचें कि भविष्य में आप क्या कहते हैं उससे आपको लाभ होगा।
  • इटियट अबाट ऑफ़ इडियट एज़ अराउंड क्रश चरण 7
    7
    उसे दिखाओ कि आप क्या पसंद करते हैं अगर वह व्यक्ति जानता है कि आप उसे पसंद करते हैं, और आप भी उसे पसंद करते हैं, तो उसके सामने बेवकूफ नहीं दिखना चाहिए। उसे दिखाएं कि आप समय-समय पर मुस्कुराते हुए, उसे खाने-पीने के लिए आमंत्रित करते हैं, या किसी नियुक्ति के लिए
  • युक्तियाँ

    • बहुत स्पष्ट मत हो शर्मिंदगी से बचने के लिए, शांत होने का प्रयास करें वह सब कुछ हँसते हुए कहते हैं, खासकर अगर यह मजेदार नहीं है, तो आप उसे एक स्पष्ट संकेत देंगे बहुत चक्कर आना इस तथ्य को छिपाने में मदद नहीं करता है कि आप इसे पसंद करते हैं। उत्साही रहें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com