ekterya.com

ऐसे व्यक्ति के साथ सामूहीकरण कैसे करें, जो आपकी रुचि खो रहा है

अगर आपको लगता है कि एक दोस्त खो गया है या अपनी दोस्ती में रुचि खो रहा है और आप इसे ठीक करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

Video: The War on Drugs Is a Failure

छवि जो कि आप में रुचि खो रही है, किसी के साथ सोसायटी का शीर्षक चरण 1
1
उसके साथ शिकायत मत करो जैसा कि आप देख नहीं है क्या या आप के रूप में ज्यादा के रूप में पहले कॉल नहीं करते के बारे में शिकायत, न केवल क्रुद्ध करनेवाला है, लेकिन यह भी आप डर है कि ऐसा फिर से करने के लिए कॉल करने के लिए नहीं करना चाहते हैं कारण। संभावना है कि आप चीजों की कल्पना कर रहे हैं, तो सामान्य काम करते हैं और संभवतः स्थिति में ही हल। यदि यह मामला नहीं है और आप यह मानते हैं कि आपका मित्र आपसे दूर हो रहा है, तो पढ़ना जारी रखें।
  • Video: CIA Covert Action in the Cold War: Iran, Jamaica, Chile, Cuba, Afghanistan, Libya, Latin America

    छवि जो किसी में रुचि खोने वाले किसी के साथ सोसायटी शीर्षक है चरण 2
    2
    थोड़ी देर रुको और फिर कॉल करें। जब आप करते हैं, तो सामान्य कार्य करें और अपनी परेशानी या शिकायत न करें। बस कुछ कहना, "हे, यह कुछ समय हो गया है और मैं आपको देखना चाहूंगा, क्या आप इस सप्ताह के अंत में जाना चाहते हैं?" अगर वह आपको अस्वीकार कर देता है या आपको अनदेखा करता है, तो थोड़ा इंतजार करें और पुनः प्रयास करें। अगर वह आपको फिर से नजरअंदाज कर लेता है, तो पढ़ें।
  • छवि जो कि आप में रुचि खोने वाले किसी के साथ सोसायटी शीर्षक है चरण 3
    3
    अब टकराव का समय हो सकता है हालांकि, विनम्र रहें और इसे दबाएं नहीं। यदि आप नहीं रह गया है रुचि रखते हैं बस पूछने के लिए और उसे समझते हैं कि आप सच का सामना कर सकते हैं लेकिन आप जानना चाहते हैं, उचित रूप से व्यवहार कर। यदि आप पुष्टि करते हैं कि आप दोस्ती को समाप्त करना चाहते हैं, तो यह हो। आप दोस्ती नहीं कर सकते। आप यह सुनिश्चित करें कि मामले और दोस्ती को पुनर्जीवित करने के लिए कदम नहीं है, तो आप आप क्या चाहते हैं मिलेगा। हालांकि, अगर इस मुद्दे से बच निकलता है और सुनिश्चित करता है कि नहीं है आप क्या सोचते हैं, लेकिन आप उपेक्षा जारी है, पर पढ़ें।
  • छवि जो कि आप में रुचि खो रही है, किसी के साथ सोशल्येज करें शीर्षक 4



    4
    कॉलिंग का पालन न करें यदि आप अपने दोस्त का सामना करते हैं और आपको अनदेखा करते हैं, तो उसे अकेला छोड़ दें आप बिल्कुल किसी को परेशान नहीं करेंगे। आपकी गरिमा मैत्री से ज़्यादा ज़रूरी है, इसलिए रोना या शिकायत न करें। उसे परेशान करने या उसे दोषी मानने के लिए दोस्ती दोबारा करना असंभव है। बस उन्हें जगह दें और उन्हें स्वयं का एहसास दें कि आप उन्हें कितना याद करते हैं। हालांकि, इस प्रक्रिया को गति देने के लिए, पर पढ़ें
  • इमेज शीर्षक से सोशल्यिस विद एज़ हूटीज हूटीज़ हूटीज़ हूटीज 5
    5
    जब आप उसके साथ मिलें और जब वह चारों ओर हो तो अच्छा रहें - जैसे कि आप पूरी तरह से खुश हैं। यह आपको एक अच्छा व्यक्ति आप कर रहे हैं और सभी अच्छा समय और सुखद बातचीत वे किया था, जो अपने निर्णय पर पुनर्विचार और दोस्ती फिर से शुरू होगा क्या याद दिलाएगा। यह दोस्ती को समाप्त करना भी आसान बना सकता है, लेकिन अगर ऐसा मामला है, तो कम से कम आप अपने आप को परेशान नहीं करेंगे और आप किसी महान महान के रूप में याद करेंगे जो आपके मित्र थे।
  • छवि जिसका शीर्षक आप के साथ रुचि रखते हैं
    6
    अगर बाद में आपका दोस्त दोस्ती फिर से शुरू करने की कोशिश करता है, तो ठीक है, लेकिन इसे इतना आसान मत बनाओ आप खिलौना नहीं हैं यदि आपके मित्र ने आपको हफ्तों या महीनों के दर्द में बिताया, तो आपको उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि आप अपनी उंगलियों को तोड़कर बस वापस आएं। अपनी दोस्ती दोबारा स्वीकार करें, लेकिन थोड़ी देर के लिए इसे बहुत महत्व के पद पर न रखें। इसके अलावा, अगर आपको यह पता चलता है कि वह केवल इसलिए लौटता है क्योंकि वह एक और मित्रता खो चुका है, किसी और या किसी अन्य चीज़ के साथ समाप्त हो गया है - आपको उसे अस्वीकार करना चाहिए। आखिरकार, अगर उसने पहले आपको अस्वीकार कर दिया है, तो वे इसे फिर से कर सकते हैं
  • Video: Our Miss Brooks: Indian Burial Ground / Teachers Convention / Thanksgiving Turkey

    युक्तियाँ

    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बहुत ज्यादा प्रेस न करें और परेशान न करें। उस तरह का दृष्टिकोण निश्चित रूप से असफल होगा
    • यदि आप अपने दोस्त को देख सकते हैं (और एक सूक्ष्म तरीके से) उसे बिना किसी अन्य मजा कर सकते हैं, तो ऐसा करें।

    चेतावनी

    • अगर आपने कुछ किया जो आपके मित्र को चोट पहुँचाते या नाराज करता है, तो ऊपर लिखी गई सभी चीजें लागू नहीं होती हैं। यदि आपने किया था, तो आपको इस मामले का सामना करना होगा और माफी मांगनी चाहिए।
    • ऊपर वर्णित दृष्टिकोण आपके मित्र के लिए दोस्ती को खत्म करना आसान बना सकता है, अगर आप यही चाहते हैं। अगर यह वास्तव में ऐसा है, तो आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं और न ही आपको कुछ भी अच्छा करना चाहिए या उन्हें परेशान करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com