ekterya.com

पुराने दिनों के दोस्त के साथ दोस्ती कैसे शुरू करें

वे दोस्त बनते थे लेकिन यह उसके साथ संपर्क खोने का आपका इरादा नहीं था। लेकिन जीवन आगे जाता है और सप्ताह महीने या साल हो जाते हैं। क्या आप वापस जा सकते हैं, अपना दोस्त ढूंढ सकते हैं और संपर्क पुनः स्थापित कर सकते हैं? आप कर सकते हैं, लेकिन कभी-कभी यह समय और धैर्य लेता है।

चरणों

1

Video: यह ड्रिंक हार्ट ब्लॉकेज के मरीजों के लिए रामबाण है Garlic & Lemo Mixture Can Cure Heart Blockages

अपने दोस्त को खोजें सबसे पहले, आपको अपने दोस्त को अवश्य खोजना होगा, यदि आप उससे संपर्क नहीं करते हैं यह संभव है कि आप दूसरे भाग या दूसरे शहर में स्थानांतरित हो गए हैं। इसे खोजने के लिए इंटरनेट का लाभ उठाएं अपना नाम या उपनाम याद रखें, जहां आप पैदा हुए या जीवित थे, आदि। एक सामाजिक नेटवर्क में इसे लगाने के लिए यदि आप अधिक युक्तियां देखना चाहते हैं, तो आप किसी को ढूंढने के लिए लेख देख सकते हैं
  • 2
    संपर्क। यह सबसे कठिन हिस्सा है। यदि आपके पास संपर्क जानकारी है और आपको यकीन है कि यह वास्तव में आपका दोस्त है, तो उससे संपर्क करने का प्रयास करें अगर आपके पास अपना घर का पता, ईमेल पता या फ़ोन नंबर है तो यह आसान है आपको उस तरीके को निर्धारित करना चाहिए जिसमें उन्होंने अलग किया और आपको उनसे कैसे संपर्क करना चाहिए:
  • आप दूर चले गए: उससे संपर्क करने का सबसे सीधा तरीका देखें उसे फोन नंबर पर कॉल करें या ईमेल के माध्यम से उससे संपर्क करें यदि आप एक ईमेल भेजते हैं, तो जांच लें कि वह रसीद की पुष्टि के साथ है, यानी यह कहना है कि यह कार्यक्रम आपको मेल में सूचित करता है, यदि उसे मिला है। यदि आपको कभी भी एक पुष्टिकरण नहीं मिला है, तो यह इसलिए है क्योंकि यह सही ईमेल नहीं था और आपको इसे फ़ोन पर कॉल करने की कोशिश करनी चाहिए।
  • आपने वादा किया था कि आप लिखना चाहते थे: ईमेल का उपयोग करें उसे एक नोट भेजें जो कहते हैं कि आप कौन हैं और आप उसका दोस्त हैं और यदि वह सही व्यक्ति है ऐसा कुछ करने की कोशिश करें: "मैं एक वेबसाइट पर था और मैंने आपका नाम देखा। मैं जानना चाहूंगा कि आप कौन हैं I यदि हां, तो मैंने जो संपर्क खो दिया है, उसके बारे में मुझे तुरंत दोषी महसूस हुआ। अपने बारे में जानने के लिए मुझे एक ईमेल वापस भेजें इसे पकड़ना अच्छा होगा! "धीरे धीरे करो और यह मजेदार लग रहा है। याद रखें कि आपके मित्र ने आपसे संपर्क नहीं किया था लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह परवाह नहीं करता है, वही आपके बारे में सोच सकता है
  • वे बहुत बुरे तरीके से अलग हो गए: उन्हें समस्याएं थीं, वे चले गए और आप घाव को कभी नहीं चंगा सकते। यह थोड़ा खतरनाक और कठिन है, लेकिन अगर आप जो कुछ हुआ उसके लिए माफी या माफी माँगने के लिए तैयार हैं, तो पिछला छोड़ दें और सफलता के विकल्प सर्वश्रेष्ठ होंगे। कोई परेशानी है, तो निजी होने के लिए एक पत्र लिखें: "प्रिय सिओबान: आप इन वर्षों में कितनी बार याद नहीं करते मेरे मन में मेरी समस्या एक मिलियन बार थी और मुझे लगता है कि जो भी हुआ वह सब के लिए बहुत बुरा लगता है। मैं आपको कभी भी भूल नहीं पाया, हालांकि हम बहुत बुरे तरीके से दूर हो जाते हैं, और मुझे हर पल के बारे में अफसोस होता है जो मैं सोचता हूं। आप मेरे लिए बहुत मायने रखते थे और आप एक बहुत ही महत्वपूर्ण मित्र थे। मुझे आश्चर्य है कि अगर पिछली बार पीछे छोड़ने का कोई तरीका है मैं तुम्हें याद करता हूं, मैं तुमसे प्यार करता हूँ और मैं आपको वापस करना चाहता हूं। मुझे कॉल करें या मुझे 555-555-555/[email protected] पर एक ईमेल भेजें। मुझे उम्मीद है कि आप माफ कर सकते हैं और भूल सकते हैं केवल एक चीज जो मुझे मायने रखती है वह आपको फिर से देखना है। प्यार के साथ, हैरी। "
  • 3
    उसे बुलाओ अगर दस दिनों के बाद आपको पत्र या ईमेल द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, तो उसे कॉल करने का प्रयास करें यदि आप जानते हैं कि आपका मित्र यात्रा कर रहा है, तो आप उसके जवाब मशीन पर सुनने के लिए एक संदेश छोड़ सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि आप उस व्यक्ति से संपर्क करना चाहते हैं और यह संभावना है कि वह कॉल का जवाब देगा। यदि वह व्यक्ति नहीं है जिसे आप कहते हैं, तो आपको फिर से शुरू करना होगा और उसे स्थानांतरित करना होगा।
  • 4



    अपने दोस्त के दोबारा दोबारा विश्वास करने के लिए समय दें ऐसा होने की संभावना है कि आपके मित्र को अपनी दोस्ती फिर से भरोसा करने में परेशानी होगी। आपको बस इतना करना होगा कि वह समय दें और दिखाएं कि आप इसे कितना पसंद करते हैं।
  • 5
    अक्सर कनेक्ट होने पर आप उसके साथ संपर्क करने के लिए अक्सर जुड़ें एक बार जब आप पहले संपर्क बनाते हैं, तो आपके लिए निम्न आसान हो जाएगा। कुछ दोस्ती आसानी से शुरू होती हैं, जैसे कि वे कभी अलग नहीं होते। कभी-कभी इसमें बहुत काम होते हैं और शायद आपका दोस्त असुरक्षा के कारण आपको सब कुछ नहीं बताता। यदि आप चीजें रखते हैं, तो अक्सर उससे संपर्क करें उसे एक हफ्ते में बुलाएं और उससे पूछें जब वे समय-समय पर बात करने के लिए एक साथ मिल सकें। यदि आप कुछ समय के लिए ही कर सकते हैं, तो उस समय उसे दो। केवल समय वे विश्वास था बहाल करेगा
  • 6
    उसे नियमित रूप से संपर्क करें एक हफ्ते या महीनों में उन्हें फिर से विश्वास होने के बाद हर महीने कॉल करें, कम से कम अगर आप आस-पास रहते हैं तो एक साथ रहें आप इसे अपने सोशल नेटवर्क (फेसबुक, ट्विटर आदि) में जोड़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अतीत में समस्याओं को छोड़ने में कभी संकोच न करें। एक बार जब आप पहचाने और बोलते हैं, तो उन्हें जाने दें
    • आप एक फिल्म देख सकते हैं, एक साथ खा सकते हैं, आदि। असुविधाजनक महसूस किए बिना एक साथ समय व्यतीत करने के लिए कुछ भी
    • अधिनियम के रूप में अगर सब कुछ सामान्य है जल्द ही आपको आराम और सहज महसूस होगा जैसे समय बीतता है।

    Video: J AI ELIMINÉ LES CHEVEUX GRIS EN UNE SEULE JOURNEE ,EN UTILISANT CE REMEDE NATUREL A LA MAISON

    चेतावनी

    • ऐसी समस्याएं न करें जो चर्चाओं को आगे बढ़ाएगी। आपके दोस्त इस समय आपके बिना रहता है और अगर आप इसे पुराने चेहरे पर चमचाने के लिए लेते हैं, तो यह खत्म हो जाएगा और सभी प्रयास कुछ भी नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com