ekterya.com

किसी तिथि पर कैसे काम करें (लड़कों के लिए)

क्या आप कभी भी अपने सपने की लड़की को प्रभावित करना चाहते थे? यह आलेख आपको बताएगा कि यह कैसे करना है

चरणों

एक्ट ऑन ए डे डेट (छवि के लिए लड़कों के लिए) चरण 1
1
यह अच्छा लग रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको टक्सोडा पहनना है, लेकिन आप जीन्स और टी शर्ट में नहीं दिखा सकते हैं। एक अच्छा बटन-डाउन शर्ट पहनें (लेकिन गर्दन को बेतरतीब छोड़ दें), फाजादा, और अगर आप चाहें तो जैकेट से पूरक कर सकते हैं। यदि ऐसा मामला है कि आप एक लक्जरी रेस्तरां में जाते हैं, तो आप एक टाई पहन सकते हैं पोशाक पैंट पहनना मत अपनी पसंदीदा जोड़ी जींस डालें, जब तक कि वे सभी टूटी हुई हों या गंदगी से ढके न हों।
  • एक शीर्षक अधिनियम (लड़कों के लिए) दिनांक 2 दिनांक शीर्षक
    2
    इस पर बुरे चुटकुले के साथ कपड़े न पहनें। खराब चुटकुले निश्चित रूप से बड़ी संख्या में नहीं हैं, लेकिन टी-शर्ट पर शब्द पहनना ठीक है, खासकर अगर यह बड़ी चेन स्टोर्स में एक अद्वितीय / विंटेज / कुछ नहीं देखा गया है। यह आपको किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में खड़ा कर देगा, जो आपके आरामदायक कपड़े की परवाह करता है और सिर्फ फैशन ब्रांडों का दास नहीं है।
  • एक्ट ऑन ए डे डेट (छवि के लिए लड़कों) चरण 3
    3

    Video: कोर्ट मैरिज कैसे करें बिना घर पर नोटिस भेजे?How to do Court Marriage !By KKRM [Hindi]

    Video: बिना किसी जानकारी नाम से आधार कार्ड कैसे डाउनलोड करें | EXTRA TECH WORLD |

    अपने शिष्टाचार का ख्याल रखना यह एक सफल नियुक्ति के लिए एक प्रमुख घटक है कोई लड़की किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद करती है जो कठोर और गंदा हो, लेकिन औपचारिक नहीं होनी चाहिए।
  • एक्ट ऑन ए डे डेट (छवि के लिए लड़कों) चरण 4
    4



    मेज पर अच्छे तरीके से व्यवहार करें अपने मुंह से चूस चलो, अपने ड्रिंक से घूंट न करें, अपने मुंह से मुंह से बात न करें, पेटी मत करो, गड़बड़ी न करें या कुछ भी करें जो अप्रिय के रूप में माना जा सकता है। यदि आप करते हैं, तो नियुक्ति समाप्त करें अपनी गोद में नैपकिन रखें, इसे अपनी गर्दन पर न रखें
  • एक्ट ऑन ए डे डेट (छवि के लिए लड़के) चरण 5
    5
    बातचीत पर आपका ध्यान केंद्रित न करें अकेले आप के बारे में बात कर रहे हैं आप अभिमानी लग सकता है उसे खुद के बारे में सवाल पूछिए, वह किस स्थान का दौरा किया, कहाँ पढ़ा, परिवार, आदि। आप को मन लगाओ, अगर यह आपकी पहली तारीख है, और खासकर यदि वह आरामदायक नहीं लगती तो उसे व्यक्तिगत रूप से नहीं बनाएं इसके अलावा, अजीब हो और उसे हंसी करें
  • एक्ट ऑन ए डे डेट (छवि के लिए लड़के) चरण 6
    6
    तारीख को अच्छी तरह से समाप्त करें उसे गले लगाओ उसे गाल पर चुंबन दो, यदि आप इसे चाहते हैं, लेकिन पूरी तरह से चुंबन नहीं करते। यदि आप अपना फोन नंबर देते हैं, तो इसे 2 से 3 दिन बाद कॉल करें यदि आप कोई संदेश छोड़ते हैं, तो उसे बताएं कि आप उसे क्यों कॉल करते हैं, बस उसे बताएं कि आप कॉल वापस कर देंगे और अपना फोन नंबर छोड़ दें, भले ही वह पहले से ही हो।
  • एक तिथि अधिनियम (लड़कों के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 7
    7
    याद रखें कि यदि यह पहली तारीख है, तो वह आपके जैसा घबराहट हो सकती है, इसलिए बहुत महत्वपूर्ण नहीं हो बस इसे मज़ेदार और आराम करने का प्रयास करें
  • युक्तियाँ

    • अपनी नियुक्ति की तारीफ सुनिश्चित करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं जब पहली बार देखा जाए तो एक या दो प्रशंसा पर्याप्त होनी चाहिए।
    • सतही लड़कियों के साथ सावधान रहें यदि वह सतही नहीं है, तो वह खुद के बारे में लगातार बात नहीं कर रही है, न ही उसके मित्रों को भी पाठ संदेश देगी, और वह आपके लिए कठोर नहीं होगी। यदि वह करता है, तो वह ऐसी लड़की नहीं है जिसे आप बाहर जाना चाहते हैं।
    • यदि आप "उच्च रखरखाव" की एक महिला की तलाश कर रहे हैं, यानी, एक लड़की जिसने उसे खुश करने के लिए आप पर पैसा खर्च करने की आवश्यकता है, तो पिछले सुझाव को अनदेखा करें और एक अच्छा समय रखने की कोशिश करें।
    • यदि आप कुछ ऐसी चीजें देखते हैं जो आपको इसके बारे में पसंद नहीं है, तो अपनी नियुक्ति से बचें या बाधित न करें, जब तक कि यह कठोर और अप्रिय न हो। वह अगली बार अलग-अलग व्यवहार कर सकती थी या शायद नहीं।
    • आपको बहुत पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, और संभवत: आपको इसे अपनी पहली तारीखों पर नहीं करना चाहिए, क्योंकि आप बहुत अभिमानी दिखेंगे, या जैसा आप अपने स्नेह को खरीदने की कोशिश करते हैं, जो कि कभी काम नहीं करता। एक आइसक्रीम खरीदें? खैर। उसे पूछने वाली दुकानों के माध्यम से चलना क्या आप चाहते हैं? जबकि वह उन चीजों को बताती है जो वह पसंद करती हैं? नहीं। यदि भविष्य में उपहार खरीदने के लिए डेटिंग अच्छा है, तो आपके पास भविष्य में बहुत समय होगा।
    • चाबी कार्रवाई करने के लिए नहीं है यह एक दूसरे को जानना चाहिए और यह पता लगाना चाहिए कि वह आपके लिए सही लड़की है या नहीं। कार्य करने का सबसे अच्छा तरीका खुद होना है
    • बातचीत करते समय, आंख के संपर्क को बनाए रखना सुनिश्चित करें, लेकिन याद रखें, यह देखने के लिए कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है कि सबसे अधिक कौन खड़ा कर सकता है
    • बातचीत को जिंदा रखने की कोशिश करें, सभी नियुक्तियों का दुश्मन असुविधाजनक चुप्पी है। यदि आवश्यक हो, तो दर्पण के साथ अभ्यास करें। लेकिन शर्मीली मत बनो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com