ekterya.com

पुरुषों का शिकार कैसे करें

किसने कहा था कि आपको प्रतीक्षा करनी है, अपनी आंखों को ले जाएं और लड़के को दिखाने के लिए इंतजार करें? सींग से बैल लो और उस आदमी को ले जाओ! लेकिन आपको क्या करना चाहिए, उस लड़के को मिलना चाहिए जो आपके हित में है इसका अर्थ यह नहीं है कि हमें आठवीं कक्षा में वापस जाना है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि वह एकल है। कुछ पाने के लिए सबसे खराब जगह एक बार में है जब आप एक बार में किसी व्यक्ति से मिलते हैं तो आप एक नशे में व्यक्ति से बात कर रहे हैं, न कि वास्तविक व्यक्ति। अगर आप क्लासिक तरीके से लोगों को मिलाने के ऊब जाते हैं तो आप उन्हें इलेक्ट्रॉनिक रूप से जानना पसंद कर सकते हैं - हम फेसबुक या माइस्पेस के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, हम eHarmoney, match.com और अन्य पेजों के बारे में बात कर रहे हैं। जैसा कि मेरी माँ ने कहा "हमेशा प्रत्येक व्यक्ति के लिए एक विशेष व्यक्ति होता है।"

चरणों

पिक अप मेन चरण 1 का शीर्षक चित्र
1

Video: पुरुष इन वजहों से हो जाते है बांझपन का शिकार

एक अच्छी जगह चुनें बार सभी लोगों के लिए नहीं है किसने कहा था कि आप पार्क या स्टोर में अपने जीवन के प्यार को पूरा नहीं कर सकते हैं? कैसे एक संग्रहालय या एक आर्ट गैलरी के बारे में? टेस्टोस्टेरोन के साथ संतृप्त कई जगहें हैं: जिम, एक ऐप्पल स्टोर, एक राजनैतिक सम्मेलन, एक खेल बार, एक कैफेटेरिया (विशेषकर अगर वहां अधिक पुरुष वातावरण है, जैसे इंजीनियर प्रोग्रामिंग या व्यापारिक लोग)।
  • पिक अप मेन चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    "दूरी से इश्कबाज़ी करें।" आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें और मैत्रीपूर्ण दिखें। सुनिश्चित करें कि आपका शरीर भाषा खुली है विशेषज्ञ जनीन चालक बताते हैं, "अधिकांश भाषा शरीर के भावों पर आधारित होती है।" शरीर की भाषा के बारे में जानने का एक अच्छा तरीका कुछ नया सीखना है सुनिश्चित करें कि आपके पैर उस व्यक्ति को इंगित करते हैं जिसमें आप रुचि रखते हैं अपनी बाहों या पैर को पार मत करो यह आपको लोगों से मिलने के लिए और अधिक खुला बनाता है
  • पिक अप मेन चरण 3 नामक छवि

    Video: क्या आप भी धातु रोग और लिंग की कमजोरी के शिकार है ? | Dhatu Rog Ke Symptoms & Cure | Life Care

    3
    "वार्तालाप प्रारंभ करें।" आप किसी अजनबी (एक अच्छा आदमी, बिल्कुल) के साथ बातचीत शुरू करने के डर के कारण ऐसा नहीं कर सकते। लेकिन अगर आप इस कदम से बचते हैं तो आप खुद को एक बहुमूल्य उपकरण से वंचित कर रहे हैं। अगर बच्चा पूरी तरह से पागल हो तो क्या होता है? या बहुत सुस्त, चुप, शोर, मर्दाना, नम्र, या नहीं अपने प्रकार? इसके अलावा, कुछ बिंदु पर आप उसके साथ बात करना होगा। अगर आपको बुरा साँस है, या यदि आप अपनी मां या अपनी पूर्व-प्रेमिका के बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते, तो पहली तारीख से पहले यह सुनिश्चित करना बेहतर है कि आप बच सकते हैं
  • यदि वह आपको अजीब तरह से देखता है, तो मुस्कुराओ और कुछ अजीब बात कहें, "फिर भी, मुझे जाना होगा क्या आप अच्छी तरह से करते हैं! "
  • अजनबियों से बात करना सीखें
  • पिक अप मेन चरण 4 नामक छवि
    4



    सौदा बंद करें बहुत अच्छा अब यह आपके फोन नंबर प्राप्त करने का समय है! अगर आप उससे बात करना शुरू कर देते हैं, तो आप कुछ कह सकते हैं "आप आकर्षक हैं! मुझे आपसे बात करना अच्छा लगता है, क्या मैं आपको कुछ समय फोन कर सकता हूं? "आप दो कदम आगे जा सकते हैं और एक नियुक्ति के लिए पूछ सकते हैं। एक बार जब आप उसके साथ बात कर लेते हैं तो यह सिफारिश की जाती है यह सुनिश्चित करना अच्छा है कि आप इसे शारीरिक रूप से पसंद करते हैं, और यह कि आपका व्यक्तित्व आपको जो देखते हैं (और यह एक अजीब बच्चा नहीं है) मेल खाता है। फोन पर बात करना एक बात है, समय व्यतीत करना अजीब या असुविधाजनक हो सकता है, लेकिन यह जानने के लिए समय कम करने से पहले करना बेहतर होता है कि क्या आपको यह पसंद का व्यक्ति है
  • पिक अप मेन चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    यदि आपके पास कोई बातचीत नहीं हो सकती (उदाहरण के लिए, यदि आप बहुत परेशान हैं), तो आपको सीधे मार्ग लेना चाहिए। आपको अपने फोन नंबर के लिए पूछने से पहले उसे ग्रीटिंग करने के लिए कदम उठाना होगा, निर्देशों का पालन करना और मौसम के बारे में बात करना होगा। आप बस अपने फोन नंबर के लिए पूछने जा रहे हैं यह आप वाक्यांश के साथ कर सकते हैं हां, आप गुठली महसूस करेंगे और वह वही सोचेंगे, लेकिन अगर आपको यह पसंद है ... यह बुरा नहीं है, है ना? सम्मानजनक रहें महिलाओं को पनीर वाक्यांशों के अधीन किया जाता है, और यह निराशाजनक हो सकता है इसलिए संदिग्ध होने से बचें, अन्यथा आप मूर्खतापूर्ण दिखेंगे और वह आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहेंगे (या वह सिर्फ आप का मज़ाक उड़ाएगा)। लेकिन अजीब या बुद्धिमान चीजों के बारे में मत सोचो जो आप वैसे भी कह सकते हैं। यदि आप मुस्कुराते हैं और आप आकर्षक को देखते हैं, तो एक मूर्ख शब्द का परिणाम हो सकता है आप कह सकते हैं "मुझे तुम्हारी शर्ट पसंद है, क्या आप मुझे अपना फोन दे सकते हैं?" या "आप इस जगह में क्या कर रहे हैं? क्या आप मुझे अपना फोन दे सकते हैं? "हां, बहुत ही मूर्खतापूर्ण वाक्यांश हैं, लेकिन यदि आप दिनों में बौछार नहीं करते तो वे काम नहीं करेंगे। यह एक मजेदार और अजीब महिला दृष्टिकोण पुरुषों को आकर्षित करती है। जैसा कि मैंने कहा, अपने स्वरूप पर ध्यान केंद्रित करें साफ कपड़े पहनें, अपने दांतों को ब्रश करें और पर्याप्त घंटों तक सोएंगे। यदि आपको संदेह है, तो आप फैशन मेकअप और पोशाक पहनने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन यह बिल्कुल जरूरी नहीं है। मुस्कान, अच्छा हो और पुरुषों से मिलने के लिए स्वस्थ और साफ रहें।
  • पिक अप मेन चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक अंतिम रास्ता है छोड़ने से पहले आपको अपनी संपर्क जानकारी दें, और छोड़ दें "बिंदु और रन" चरण की अत्यधिक अनुशंसित है। यह आपको इंकार करने का मौका नहीं देता है, जो स्पष्ट रूप से आपके लिए आसान बनाता है यह आपको क्या हुआ है, जो अक्सर नहीं होता है को पचा के लिए पर्याप्त समय देता है यदि आपने वार्तालाप छोड़ दिया है, या यदि आपने नहीं किया है, तो आप उसे अपना व्यक्तिगत ईमेल दे सकते हैं यदि वह अजीब आदमी बन जाता है
  • यदि वह आपको हर समय देख रहा है, तो बोल्ड हो। उससे पूछो: "आप मुझे कब जाने जा रहे हैं?" या, "यह मेरा नंबर है, अगर आप कभी भी मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं।"
  • उसे वेटर के माध्यम से एक नोट भेजें वेटर को छोड़ने के तुरंत बाद उसे देने के लिए कहें नोट कुछ ऐसा कह सकता है: "हम जल्द ही बाहर क्यों नहीं जाते?" या, "हमारे कॉफी के बारे में कुछ समय कैसा है?" या यहां तक ​​कि एक बधाई, जैसे: "मुझे आपके बाल पसंद हैं।"
    पिक अप मेन चरण 6 बुलेट 2 शीर्षक वाला छवि
  • उसे बताओ कि वह कॉलेज के दोस्त का रहने का चित्र है, या जो भी हो उससे पूछें कि क्या आप उसके साथ एक तस्वीर ले सकते हैं क्योंकि आपको अपनी माँ / मित्र / बहन को "खोया हुआ जुड़वां" दिखाने हैं। उसके साथ एक तस्वीर लेने के बाद (जिसके दौरान आपको करीब आना चाहिए!), उससे पूछें कि क्या उसके पास माइस्पेस या फेसबुक प्रोफाइल है, तो आप उसके साथ जुड़ सकते हैं एक बार आपकी प्रोफ़ाइल होने के बाद, आपके पास एक कनेक्शन है!
  • युक्तियाँ

    • व्यक्तिगत रूप से इसे मत लें, अगर वे संपर्क में नहीं आते हैं। आइए यथार्थवादी बनें वह एक रिश्ते में हो सकता है, या किसी और लड़की के साथ प्यार में हो सकता है या हो सकता है कि वह असुरक्षित महसूस करता है- इस तरह एक आदमी कौन चाहता है? हो सकता है कि वह शर्मीली हो, और यदि वह इतना शर्मीली है कि वह उसके लिए तैयार हो जाने के बाद आपसे संपर्क नहीं कर सकता, तो क्या आप वाकई उसे प्रतिबद्ध करना चाहते हैं? यहां तक ​​कि अगर वह सिर्फ आप के लिए आकर्षित नहीं है, कौन परवाह करता है? आप एक मोहक मशीन हैं जो पुरुषों को आकर्षित करती हैं - समुद्र में बहुत सी मछलियां हैं, उनके लिए जाओ!

    चेतावनी

    • गोपनीयता पर विचार करें कई मामलों में, बस अपना असली नाम या फ़ोन नंबर देना किसी के लिए यह जानने के लिए पर्याप्त है कि आप कहां रहते हैं या काम करते हैं चेतावनी के संकेत या "खराब कंपन" को नज़रअंदाज़ न करें यदि आप चिंतित हैं, तो एक ईमेल पता का उपयोग करें जो आपके वास्तविक नाम को प्रकट नहीं करता है। डिस्पोज़ेबल ईमेल एड्रेस या एक का उपयोग करने पर विचार करें जो आप केवल अजनबियों के लिए उपयोग करते हैं। किसी लैंडलाइन से ट्रैक करने के लिए एक सेल फोन नंबर अधिक मुश्किल होता है (लेकिन असंभव नहीं)
    • कुछ बच्चे गुफाओं की मानसिकता में फंसे हुए हैं और आपको लगता है कि क्योंकि आपने संपर्क किया था, आप "आसान" हो सकते हैं यदि यह आक्रामक हो जाता है या यदि आपकी उम्मीदें थोड़ा दिलचस्प हैं, तो रेखा खींचें
    • दो से अधिक महिलाओं के समूह के साथ "शिकार पर" चलना कुछ पाने की संभावना कम कर सकती है यह आपके लक्ष्यों को धमकाया जा सकता है। यह सच है अगर आपके पास ऐसे दोस्त हैं जो आपको परेशान करते हैं, या कुछ भी शर्मिंदगी चिल्लाते हैं, "उनके लिए जाओ, बाघ, रोना!"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com