ekterya.com

फेसबुक के माध्यम से लड़के के साथ एक रिश्ता कैसे बना सकता है (दूरी)

वर्तमान में, ऑनलाइन रिश्तों को बहुत आम है, दुनिया के सभी हिस्सों में बहुत से लोग हैं जो सच्चे प्रेम ऑनलाइन पाते हैं आप उन लोगों में से एक हो सकते हैं हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप उस लड़के को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं यदि आप उससे व्यक्तिगत रूप से पहले नहीं मिले हैं और यदि आपने उसे ऑनलाइन के साथ संबंध रखने का मौका दिया है ऑनलाइन रिश्ते में कई खतरे हैं, इसलिए आपको उस व्यक्ति को अच्छी तरह से जानना होगा

चरणों

छवि शीर्षक से एक लड़के के बाहर पूछें (लंबी दूरी) चरण 1

Video: कैसी भी खांसी हो जड़ से दूर कर देगा ये आसान घरेलू उपाय। Indian Home Remedy for Cough

1
आपको यह सत्यापित करने और सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि जिस व्यक्ति से आप बात कर रहे हैं वह वास्तव में वह व्यक्ति है जिसे आप सोचते हैं कि वह है स्वास्थ्य और सुरक्षा कारणों के लिए व्यक्तिगत जानकारी प्रदान न करें जब तक आप यह सुनिश्चित न करें कि आप एक ईमानदार व्यक्ति हैं। जब तक आप वास्तव में उस व्यक्ति को नहीं जानते हों, तब तक स्वयं की तस्वीरें न भेजें उसे सुनने के लिए कहें कि उसकी आवाज सही है, क्योंकि यह नकली हो सकती है।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के के माध्यम से पूछें फेसबुक (लंबी दूरी) चरण 2
    2
    अपने फेसबुक प्रोफाइल को खोजें ऐसे कुछ लोग हैं जो झूठी तस्वीरों का उपयोग करते हैं, एक पूरी अलग पहचान का आविष्कार करते हैं और वे जिस व्यक्ति का आविष्कार करते हैं, उसका दिखावा करते हैं। यह पहचानने के लिए आसान तरीके में से एक है, अगर उस व्यक्ति की कुछ तस्वीरें हैं पहचान करने के लिए सबसे मुश्किल झूठे प्रोफाइल उन लोगों के हैं जो अपने मित्रों की तस्वीरों या इंटरनेट पर मिलने वाली तस्वीरों का उपयोग करते हैं। मान लीजिए कि उस व्यक्ति के पास दोस्तों या परिवार के सदस्यों के साथ एक शाम की तस्वीर है, वास्तव में उनकी है या यह वास्तव में इसके बारे में है। एक मौका है कि मैं आप पर धोखा दे रहा हूं, जब तक कि आप उसे किसी वेबकैम पर नहीं देखते।
  • एक ग्राहक का चरण 6 रखें
    3
    यदि आपके पास सेल फोन है तो पूरे दिन टेक्स्टिंग करना शुरू करें उसे पता चले कि आप दिन के अलग-अलग समय पर उसके बारे में सोचते हैं। सावधान रहें कि वह उसे व्यक्तिगत जानकारी न दें और इससे पहले कि आप व्यक्तिगत रूप से मिलने का फैसला करें, इससे पहले कि आप उसे ढूंढने के लिए इसका उपयोग कर सकें। पाठ संदेश आप उस व्यक्ति के साथ और एक ही समय में आप जानते हैं आप अपने खाली समय के लिए फेसबुक या MSN से कनेक्ट करने का इंतजार कर घर पर नहीं कर रहे हैं एक संचार के लिए अनुमति देते हैं। मज़ेदार पाठ संदेश भेजने, स्वयं की तस्वीरें भेजें।
  • छवि शीर्षक से पूछो एक लड़के के माध्यम से फेसबुक (लंबी दूरी) चरण 4
    4
    उस व्यक्ति से बात करें और उसे अच्छी तरह से जानें देखें कि क्या वह आपके लिए सही व्यक्ति है।
  • छवि शीर्षक से पूछो एक लड़के के माध्यम से फेसबुक (लंबी दूरी) चरण 5
    5
    सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वे इश्कबाज़ी करते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह इंटरनेट के माध्यम से है, तो आप इश्कबाज कर सकते हैं। हालांकि, यह वास्तविकता की तरह ही नहीं होगा
  • छवि शीर्षक से एक लड़के के माध्यम से पूछें फेसबुक (लंबी दूरी) चरण 6
    6
    छेड़खानी मज़ेदार है, लेकिन ध्यान रखें कि आप क्या पोस्ट करते हैं और उस व्यक्ति की फेसबुक की दीवार पर आप कितना करते हैं जिसकी आप रुचि रखते हैं। लोग विभिन्न कारणों से फेसबुक का उपयोग करते हैं। उस व्यक्ति से पूछें, अगर आपको उसकी दीवार पर फ्लिडीस संदेश लिखने की परेशानी हो। कुछ लोगों को अपने फेसबुक खाते में उनके सह कार्यकर्ताओं या परिवार के सदस्यों, जो इतना अपनी टिप्पणी कि आप उस व्यक्ति की आवाज सुनने के लिए जब फोन पर बातें प्यार के लिए सहानुभूति नहीं होगा है।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के के माध्यम से पूछें फेसबुक (लंबी दूरी) चरण 7
    7



    जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं और वीडियो पर बात करते हैं उसके साथ चैट करने के लिए MSN या Skype का उपयोग करें इससे स्थिति को आसान बना सकता है और आप उस व्यक्ति के साथ संबंध बनाने का फैसला कर सकते हैं। इसके अलावा, यह आपको इसकी विशेषताओं को अपनी हंसी, मुस्कान और आवाज के रूप में जानने की अनुमति देता है।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के के बाहर पूछें (लंबी दूरी) चरण 8
    8
    थोड़ी देर के बाद, उन्होंने बात की और मुलाकात की, आपके संदेशों में संकेत भेजने शुरू करें। उदाहरण के लिए, अपने संदेश को अधिक भावुक बनाएं या अपनी रूचि दिखाएं।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के के बाहर पूछें (फेसबुक) (लंबी दूरी) चरण 9
    9
    सुनिश्चित करें कि इस रिश्ते का भविष्य होगा
  • छवि शीर्षक से एक लड़के के बाहर पूछें (लंबी दूरी) चरण 10
    10
    चर्चा करें कि आप कैसे मिलेंगे और देखें कि क्या आपके बीच कोई संबंध है यदि वह व्यक्ति आपके या दूसरे देश से दूर रहता है। आप किसी के लिए अपनी भावनाओं को बर्बाद नहीं करना चाहते, जो आपको कभी भी व्यक्ति से मिलने की योजना नहीं बनाते क्योंकि वे दूर रहते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के के माध्यम से पूछें फेसबुक (लंबी दूरी) चरण 11
    11
    जब आप तैयार हों और आप एक निर्णय लिया है, एमएसएन या स्काइप की तरह एक सेवा के लिए अपने साथी से संपर्क करें, क्योंकि यह संचार की सुविधा होगी और आप उनकी प्रतिक्रियाओं देखेंगे। एक निजी संदेश भेजने का प्रयास करें जो आपको वास्तव में परवाह करता है और यदि आप स्काइप या एमएसएन का उपयोग नहीं कर सकते हैं और यदि आप फेसबुक का उपयोग कर सकते हैं तो चाहते हैं। उसी तरह, आप चैट के जरिए एक ही बात कर सकते हैं, लेकिन आपको उससे पहले बातचीत करने की आवश्यकता होगी कि आप उससे संबंध बनाना चाहते हैं। इससे आपको अजीब लग सकता है और असुविधाजनक भी हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के के माध्यम से पूछें फेसबुक (लंबी दूरी) चरण 12
    12
    उन्हें भविष्य में व्यक्ति में मिलना एक समय व्यवस्थित करें याद रखें कि आप ऐसा महसूस नहीं करना चाहते हैं कि आपके पास किसी के साथ कोई रिश्ता नहीं है जिसे आपने कभी नहीं मिला है।
  • युक्तियाँ

    Video: youtubeसे पैसे कमाने के लिए ये विडियो देखना जरुरी है

    • मित्रों के अनुरोधों को सभी लड़कों के दोस्तों को भेजना शुरू न करें क्योंकि आप उसके करीब होने की उम्मीद करते हैं या उससे मिलने के लिए उम्मीद करते हैं
    • ऐसे लोगों के साथ लंबी दूरी के संबंधों के लिए सलाह पूछने से बचें, जो इस प्रकार के रिश्ते से नफरत करते हैं।
    • शांत और सावधानी से कार्य करें
    • इसमें सकारात्मक रहें कि रिश्ते काम करेंगे।
    • कुछ भी न करें जो आपको खेद है
    • वेबसाइट पर जाएं https://longdistancerelationshipsadvice.net अधिक जानकारी के लिए

    चेतावनी

    • अगर वह आपको अस्वीकार कर देता है तो निराश मत हो - सभी लोगों के लिए विशेष व्यक्ति है
    • सुनिश्चित करें कि लड़के के पास साथी नहीं है। कुछ लोग रिश्ते में हैं और अपने रोमांटिक रिश्ते या शादी से दूर इश्कबाज करने के लिए फेसबुक पर एक द्वितीयक खाता बनाते हैं।
    • व्यक्तिगत जानकारी न दें यदि आप यह सुनिश्चित करने के लिए नहीं जानते हैं कि आप किस व्यक्ति के साथ संवाद करते हैं
    • किसी को ऑनलाइन नहीं पता उनके पास रसायन शास्त्र नहीं है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक व्यक्तित्व और खुद के साथ ईमानदार होना इंटरनेट की सहायता से एक व्यक्तित्व का आविष्कार नहीं करें। लड़के को वह जो आपको लगता है कि तुम हो, उसे स्वीकार कर लीजिए।
    • विश्वास। आप फेसबुक से एक व्यक्ति और नहीं जिस तरह से आप उम्मीद पता कर सकते हैं, एक साधन के रूप में फेसबुक के लिए कोई taches किसी से मिलने के लिए और नहीं कहता कि आप इस उद्देश्य के लिए भविष्य में उपयोग नहीं करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com