ekterya.com

आर्ट गैलरी कैसे खोलें

कला दीर्घाओं कला आलोचकों और आम जनता के लिए कलेक्टरों से, आगंतुकों के कई प्रकार आकर्षित करती हैं। कला दीर्घाओं के मालिकों कला हलकों में प्रभावशाली लोगों हो सकता है और सारा दिन अद्वितीय सौंदर्य की वस्तुओं के साथ काम करने का लाभ हो सकता है। एक आर्ट गैलरी खोलने के लिए, यह मदद से आप कला के लिए एक जुनून लग रहा है और कुछ व्यापार अनुभव होगा।

चरणों

स्टार्ट ए थ्रफ़्ट स्टोर चरण 1 शीर्षक वाली छवि

Video: jio phone me gallery photo kaise lock kae | how to hide photos videos in jio phone

1
वर्तमान बाजार का विश्लेषण करें आकार, गुंजाइश और आर्ट गैलरी के मिशन क्या शहर या शहर में जहां नए आर्ट गैलरी खुल जाएगा में पहले से ही उपलब्ध है पर निर्भर हैं। आप इस तरह के कलाकारों, व्यापार समुदाय और स्थानीय नागरिकों और सरकार के नेताओं के सदस्यों के रूप विशेषज्ञों होना आवश्यक है। अनुसंधान का उपयोग एक व्यापार के लक्ष्यों और आर्ट गैलरी की योजनाओं की स्थापना योजना विकसित करने के।
  • आरंभ करें एक थ्रॉफ्ट स्टोर चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    2
    कोई स्थान चुनें आर्ट गैलरी जगह तक पहुंचने के लिए और कई कला संग्रह की दुकान करने के लिए पर्याप्त आंतरिक स्थान होना चाहिए आसान एक दृश्य में स्थित होना चाहिए। कई कला दीर्घाओं के साथ-साथ बातें की आवश्यकता होगी लोगों को मेहमाननवाज होने के रूप में, कलाकारों और भोजन और पेय की सुविधा के लिए एक अंतरिक्ष के लिए पार्टियों और स्वागत का आयोजन। आंतरिक सजावट न्यूनतम और बुनियादी प्रतिस्पर्धा या दूर क्या कला शो नहीं ले करने के लिए होना चाहिए।
  • एक कला गैलरी खोलें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    एक पेशेवर कर्मचारी किराया आर्ट गैलरी में स्टाफ आम तौर पर एक रूढ़िवादी या किसी व्यवस्थापक जो गैलरी के लिए चयन कला-कृतियां मदद और चुनें जहां और जब उन्हें दिखाने के लिए कर सकते हैं शामिल हैं। फोन कॉल, दस्तावेज, कार्यक्रम, जानकारी प्रदान करने और गैलरी में प्रवेश करने वाले लोगों का स्वागत और स्वागत के लिए एक रिसेप्शनिस्ट या प्रशासनिक सहायक की भी आवश्यकता होगी।
  • स्टार्ट ए थ्रफ्ट स्टोर चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: गैलरी के किसी भी फोटो को कैसे छुपाए

    Video: Gallery ko protect ya lock kaise kare | By Neeraj kushwah




    4
    कलाकारों को अपना काम दिखाने के लिए आमंत्रित करें कलाकार अपने दीर्घाओं में काम करना चाहते हैं, जो सफल, ज्ञात और लाभदायक हैं। यह संभव है कि कलाकारों को आकर्षित करने के लिए एक नई आर्ट गैलरी के लिए मुश्किल हो, क्योंकि उसने अभी तक कोई भी उपलब्धि हासिल नहीं की है। कलाकारों को जानने के लिए आपको कलात्मक समुदाय में संपर्क करना होगा और नए कलाकारों का चयन करना चाहिए जो अपने काम का खुलासा करना चाहते हैं। अगर आप अपनी किस्मत की कोशिश कर रहे हैं तो आप अपनी नई गैलरी के साथ अपनी किस्मत आजमा सकते हैं।
  • एक कला गैलरी खोलें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    शब्द को फैलाओ एक नई आर्ट गैलरी को खुलने से पहले या बस इसे करने के बाद बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करना चाहिए। आर्ट गैलरी को लॉन्च करने के लिए एक रिसेप्शन या एक अनौपचारिक पार्टी के साथ एक औपचारिक उद्घाटन करें। स्थानीय मीडिया को सूचित करें और उन्हें सभी घटनाओं में आमंत्रित करें। कुछ विज्ञापन प्रिंट करें, रेडियो, टेलीविजन और ऑनलाइन के माध्यम से प्रचार करें। ब्रोशर और पोस्टकार्ड जैसे विपणन सामग्री तैयार करता है, और एक वेब पेज खोलता है
  • एक कला गैलरी खोलें शीर्षक वाली छवि 6
    6
    आर्ट गैलरी को बढ़ावा देना जारी रखें एक बार खुलने पर, विपणन और जनसंपर्क अभी भी आवश्यक हो जाएगा मुंह का वचन एक शक्तिशाली उपकरण है और संपर्क मूलभूत हैं।
  • युक्तियाँ

    • अगर कोई बिक्री तुरंत नहीं हो तो निराश मत हो। सफलता का समय लगता है एक आर्ट गैलरी खोलना एक निवेश है और एक स्थापित प्रतिष्ठा की आवश्यकता होगी।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • गैलरी में अंतरिक्ष
    • स्टाफ़
    • कला का काम
    • विपणन सामग्री
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com