ekterya.com

टीवी कार्यक्रमों के लिए ऑडिशन कैसे जाएंगे

टेलिविज़न शो के लिए ऑडिशन में भाग लेने से एक भयानक अनुभव हो सकता है और यह और भी अधिक होता है जब आपको लगता है कि वहां हजारों आवेदकों के समान कागज़ात पाने की कोशिश कर रहे हैं। यहां हम आपको ऑडिशन प्राप्त करने में मदद करने के लिए कुछ युक्तियां दिखाएंगे और, उम्मीद है, कुछ कागज़ात प्राप्त करें

चरणों

टी वी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक चरण 1

Video: कभी 12 घंटे तक ऑडिशन की लाइन में खड़े रहते थे 'हप्पू सिंह', ऐसे बने एक्टर

1
यह थोड़ा कम शुरू होता है अपनी नौकरी छोड़ने और प्रदर्शन में एक जीवित कमाई करने से पहले, अपने स्थानीय थिएटर में कुछ कागजात प्राप्त करने और अभिनय कक्षाओं में भाग लेने के द्वारा एक अच्छा फिर से शुरू करने का प्रयास करें। आप के अभिनय के कुछ दृश्य रिकॉर्ड करने के लिए एक मित्र को प्राप्त करें - फिर आप एक साथ संपादन शुरू कर सकते हैं शोरेन (या नमूना वीडियो, एक अभिनेता का प्रस्तुतीकरण कार्ड) आप Google पर "पेशेवर टीवी सलाहकारों" के लिए खोज करने में सहायता प्राप्त कर सकते हैं, यदि आप उन्हें खरीद सकते हैं
  • टी वी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक चरण 2

    Video: कौन बनेगा करोड़पति 2018 रजिस्ट्रेशन कैसे करें और दूसरी जानकारियां

    2
    अपने आप को फेंक दो एक बार जब आप थोड़ा अनुभव प्राप्त करते हैं, तो एक वेब पेज बनाएं या अपना अपलोड करें यूट्यूब के लिए showreel इस तरह, एजेंट, प्रबंधकों, निर्देशक या उत्पादक यह देख सकते हैं कि क्या आपके पास प्रतिभा है, जब वे आपके ईमेल में आपके द्वारा लिखे गए लिंक पर क्लिक करते हैं
  • टीवी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक चित्र 3 चरण

    Video: C . I. D. सीरियल में काम करना है ?

    3
    स्थान। एक बार जब आपको लगता है कि आपका फिर से शुरू या वेबसाइट कास्टिंग निर्देशक के समय के योग्य है, तो उस जगह पर जाने की कोशिश करना आदर्श होगा, जहां वे लगातार लॉस एंजिल्स, लंदन या न्यूयॉर्क जैसे टेलीविजन कार्यक्रमों का फिल्म बनते हैं। यदि आप गंभीर हैं, तो आपको इन प्रसिद्ध स्थानों में ऑडिशन या साक्षात्कार के लिए उपलब्ध होना होगा। अगर आपको मुश्किल लगता है, तो आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर आप क्षेत्रीय टेलीविजन कार्यक्रमों में एक अभिनय करियर भी बना सकते हैं।
  • टी वी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक चरण 4
    4
    एक प्रतिनिधि प्राप्त करें आपको अपने लिए ऑडिशन आरक्षित करने के लिए एक एजेंट की आवश्यकता होगी और फिल्म एक्टर्स गिल्ड (एसएजी) जैसी अभिनेताओं के एक यूनियन में शामिल होने का प्रयास करें। उत्पादकों और कास्टिंग एजेंटों को ईमेल भेजें अपने लिंक के साथ showreel ऑनलाइन यह एक संख्या का खेल है ... लंबे समय में कोई आपको चुन लेगा, अगर आपके पास प्रतिभा है, और तब आपको अपना रास्ता मिल जाएगा!



  • टी वी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक चरण 5
    5
    तैयार। किसी भी ऑडिशन पर जाने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके पास कई स्टैंड-अप मोनोलॉग हैं और ठंड रीडिंग के लिए तैयार रहें, कई टेलीविजन ऑडिशन इस तरह से किए जाते हैं
  • टी वी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक चरण 6
    6
    जितना संभव हो उतना ऑडिशन पर जाएं। हर भूमिका के लिए ऑडिशन पर जाएं, अगर आपको लगता है कि आप पेपर प्राप्त करेंगे या नहीं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। जितनी अधिक ऑडिशन आप जाते हैं, आपके पास अधिक जोखिम है, जो आपको दीर्घकालिक में मदद कर सकता है।
  • टी वी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक चरण 7
    7

    Video: पटना की सड़कों पर भोजपुरी फिल्म का 'फर्जी ऑडिशन' | Janta Express

    दोहराएँ। एक बार जब आप एक प्रोग्राम का हिस्सा बन जाएं, छोड़ दें और पुनः प्रयास करें। आपको कहां दिखाई दे सकता है, इसकी कोई सीमा नहीं है धैर्य और कड़ी मेहनत के साथ, एक दिन आपका चेहरा सभी टेलीविजन चैनलों पर प्रदर्शित हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • जब आप पहली बार शुरू करते हैं, तो अपने खाली समय के दौरान नौकरी पहले प्राप्त करने और कार्य करने या ऑडिशन जाने के लिए एक अच्छा विचार होगा।
    • सुनिश्चित करें कि आपके रिवर्स पर आपके फोटो कार्ड के साथ कास्टिंग डायरेक्टरों के हाथ में कई रिज्यूम उपलब्ध हैं।
    • आईएमडीबी प्रो पेज की एक सदस्यता प्राप्त करें। यह आपको कास्टिंग निर्देशकों और निर्माता से संपर्क करने में मदद कर सकता है।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि प्रदर्शन आपकी बात है, बहुत से लोग केवल यह विश्वास करने के लिए प्रयास करते हैं कि वे प्रसिद्धि और भाग्य प्राप्त करेंगे, जो लगभग हमेशा मामला नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com