ekterya.com

पैसों की राशि का आकलन कैसे करें, जो आप एक स्ट्रिपर या विदेशी डांसर के रूप में अर्जित करेंगे

यदि यह कभी भी एक विदेशी नर्तक बनने के लिए आपके दिमाग को पार कर चुका है, तो संभवतः आपने खुद से पूछा है: "कितना पैसा मैं कमा सकता हूं? क्या यह मूल्य होगा?"। आखिरी चीज जो आप करना चाहते हैं वह कुछ सिक्कों के लिए नग्न चलती है! यह जानने के तथ्य कि आप जो भी हो, आर्थिक रूप से बोलने वाले हैं, इस भविष्य के लिए भविष्य और भविष्य के लिए जरूरी है। एक बार जब आप अपने बजट का अनुमान लगाने में सफल हो जाते हैं, तो आप यह भी जानते हुए भी शांत महसूस कर सकते हैं कि आपने उचित निर्णय लिया है।

चरणों

भविष्यवाणी-राशि के-मनी-यू-विल-मेकअप के रूप में-ए-स्ट्रिपर-विदेशी-डांसर-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">शीर्षक वाली छवि जिसका अर्थ है कि आप पैसे कमा लेंगे जैसे स्ट्रिपर विदेशी डांसर चरण 1
1
समझे कि पैसा कहाँ से आता है पैसे के दो मुख्य स्रोत हैं जो आप अर्जित करेंगे (1) मंच पर नृत्य और (2) लैप नृत्य (अंग्रेजी में, गोद नृत्य) इन शब्दों में गोद नृत्य, टेबल नृत्य, निजी नृत्य और व्यक्तिगत नृत्य का एक-दूसरे का इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • भविष्यवाणी-राशि के-मनी-यू-विल-मेकअप के रूप में-ए-स्ट्रिपर-विदेशी-डांसर कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">शीर्षक वाला चित्र प्रीफ़िकंट द मनी ऑफ़ मनी यूज विल ए स्ट्रीपर्च ऐज़ अकीटिक डान्सर स्टेप 2
    2

    Video: महिला का दावा है आदमी कौन उसे फेम वादा एक विदेशी नर्तकी थी के रूप में 'ए कुल धोखाधड़ी'

    मंच पर नृत्य के लिए अपनी युक्तियों को इकट्ठा करके शुरू करें आपकी आय का पहला स्रोत मंच पर नृत्य होगा यह वह राशि है जिसे आप मंच पर नंबर बनाकर इकट्ठा करेंगे। आपको उन सभी लोगों की युक्तियों को इकट्ठा करने की कोशिश करनी चाहिए, जो मंच पर बैठा या बहुत करीब हैं और जिनके ने शायद आपको नृत्य देखा है। क्योंकि अधिकांश नृत्य शो 3.5 मिनट की अवधि के दो गाने द्वारा गठित होते हैं, क्लब में लगभग आठ लड़कियों प्रति घंटे की नृत्य होती हैं। कृपया ध्यान दें कि प्रत्येक नर्तकी के बीच कम से कम 3 सेकंड के अंतराल हो जाएगा, तो यह चरण प्रति प्रति घंटे के मंच पर केवल 7 लड़कियों वृद्धि की संभावना है। कितने परिदृश्यों का क्लब, और कितने ग्राहकों को आप कितने लड़कियों रोटेशन अनुसूची में हैं पर है के आधार पर, सबसे अधिक संभावना है $ 10 और हर के लिए $ 50 आप मंच पर कर दिखाने के बीच कमाते हैं।
  • भविष्यवाणी-राशि के-मनी-यू-विल-मेकअप के रूप में-ए-स्ट्रिपर-विदेशी-डांसर-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि जिसका शीर्षक है भविष्यवाणी की धन की राशि जो आप एक स्ट्रिपर विदेशी डांसर चरण 3 के रूप में करेंगे
    3

    Video: यह कितना स्ट्रिपर्स वास्तव में बनाने है !!!




    निजी नृत्य से पैसे के साथ मंच पर नृत्य पैसे की आपूर्ति करें अधिकांश गोद, $ 10 से $ 20 प्रत्येक से लागत नृत्य इतना पैसा बनाने के लिए कुंजी अपने ग्राहकों नृत्य खरीदने रखने के एक बार आप पहले से ही अपनी कुर्सी पर है बनाने के लिए है। सबसे अच्छी बात यह है कि पिछले 30 सेकंड के दौरान संभवत: सबसे अधिक मोहक तरीके से अपनी गोद में नृत्य करना संभव है। जब आप सुनते हैं कि गीत समाप्त होने वाला है, तो अपने ग्राहक से पूछें कि क्या वह जारी रखना चाहता है यदि आप इसे अच्छी तरह से करते हैं, तो आप अधिक चाहते हैं!
  • भविष्यवाणी-राशि के-मनी-यू-विल-मेकअप के रूप में-ए-स्ट्रिपर-विदेशी-डांसर-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">शीर्षक वाला चित्र प्रीफ़िकंट द मनी ऑफ़ मनी यूज विल इट स्ट्रिपर एक्सोटिक डान्सर स्टेप 4
    4
    आय के अपने दो स्रोतों को जोड़ें अगर आप पैसे आप मंच और पैसे आप आप एक गोद नृत्य खरीदने के लिए ग्राहकों को हो रही द्वारा अर्जित कर सकते हैं के साथ रकम पर नृत्य द्वारा अर्जित लेते हैं, आप $ 80 और $ 100 प्रति घंटे के बीच कमा सकते हैं। बेशक, यह राशि भिन्न हो सकती है कुछ रातों आप कम और कमाने के लिए अधिक और अन्य रातों की कमाई करेंगे, लेकिन यह आप जीतने की उम्मीद करनी चाहिए औसत है।
  • युक्तियाँ

    • व्यक्तिगत रूप से कुछ के रूप में अस्वीकार न करें
    • जितना संभव हो उतना पैसा जीतने की कोशिश करें, काम पर नशीले पदार्थों को न पीने या न लेने की कोशिश करें। इससे आपको यह याद करने की आपकी क्षमता में बाधा पड़ेगी कि आपको सबसे अधिक भुगतान किसने किया और कौन संभावित ग्राहकों को हो सकता है जो आपको गोद नृत्य के लिए भुगतान करेंगे।
    • ग्राहकों के लिए अच्छा होगा हमेशा। यहां तक ​​कि अगर आपको युक्तियां नहीं मिलेंगी
    • जो लोग शुरुआत में टिप नहीं करते हैं, वे अपना मन बदल सकते हैं और उस रात बाद में आपको टिप सकते हैं, इसलिए हमेशा उन युक्तियों को इकट्ठा करने की कोशिश करें, जिन्होंने आपको कुछ नहीं दिया है।
    • हर किसी को आपको सुझाव देने की उम्मीद मत करो यह संभव है कि उन्होंने आपका नृत्य नहीं देखा है क्योंकि वे सिर्फ प्रवेश करते हैं, या सिर्फ बाथरूम छोड़ते हैं, या किसी नर्तक से गोद नृत्य प्राप्त कर रहे होते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आपको कोई सुझाव न दिखे तो परेशान होना आसान है, लेकिन इसे अपनी रात का उपभोग न करें और आपको बुरे मूड में डाल दें। बस उठो और याद रखें कि कुछ ग्राहक दूसरों की तुलना में अधिक सुझाव देते हैं, इसलिए अंत में बुरा महसूस करना समय की बर्बादी होगी।
    • मंच से ग्राहकों को नाचते हुए दूसरे लड़कियों को चोरी न करें। विनम्र रहें और सुनिश्चित करें कि आप अन्य नर्तकियों को अपमानित किए बिना लैप नृत्य के लिए ग्राहकों को प्राप्त करने का प्रयास करें।
    • मंच नृत्य के बाद अपनी युक्तियों को इकट्ठा करने में अधिक समय न लें, पुरुषों को आखिरी नर्तक याद नहीं होता है जब एक और नया मंच अपलोड होता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • टिप्स स्टोर करने के लिए एक पैसा बॉक्स
    • अपनी युक्तियां एकत्र करने के लिए एक लीग
    • आपके सुझावों को व्यवस्थित करने के लिए रबर बैंड या पेपर क्लिप
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com