ekterya.com

यह तय कैसे करें कि आपको एक पट्टी बनना चाहिए

क्या आप कभी भी स्ट्राइकर बनना चाहते थे लेकिन आप यह नहीं जानते कि आप ऐसा कर सकते हैं? नीचे एक गाइड है जो यह तय करने में आपकी सहायता कर सकता है कि एक पट्टी बनना आपके भविष्य के लिए कुछ है।

चरणों

चित्र शीर्षक से तय करें कि आप स्ट्रिपर चरण 1 बनना चाहिए

Video: #JHUNJHUNU I अमित शाह, वसुंधरा राजे और योगी आदित्यनाथ आएंगे झुंझुनूं

1



कागज़ की एक शीट और पेन / पेंसिल का उपयोग करना, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें और "हाँ" या "नहीं" के साथ प्रत्येक प्रश्न का उत्तर दें। अभ्यास के अंत में आपको एक बेहतर विचार होगा कि क्या स्ट्राइकर होने वाला एक पेशा है जिसे आप पालन करना चाहते हैं।
  • क्या आप उम्र का पट्टी हो? न्यूनतम उम्र एक विदेशी नर्तक होने पर निर्भर करता है कि आप कहां रहते हैं और किस प्रकार का क्लब आप नृत्य करेंगे। न्यडिस्ट क्लब शराब की सेवा नहीं करते हैं और इसलिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष है। हालांकि, एक टॉपलेस बार / क्लब में अगर शराब परोसे जाते हैं और न्यूनतम आयु 21 (संयुक्त राज्य में) है, तो न्यूनतम उम्र 21 वर्ष पुरानी है।
  • क्या आप बहुत सारा पैसा बनाना चाहते हैं? नर्तक आमतौर पर $ 80 और $ 100 प्रति घंटे के बीच कमाते हैं (संयुक्त राज्य अमेरिका में, यह देश पर निर्भर करता है)।
  • क्या आप अजनबियों के सामने नग्न होने में सहज महसूस करते हैं? यहां तक ​​कि नग्न या ऊपरी होने के बावजूद पहले कुछ असुविधाजनक है, जब भी समय बीतता है, तो आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • क्या आपको एक लचीला काम अनुसूची की आवश्यकता है? नर्तक आमतौर पर अंशकालिक काम करते हैं और अपने कार्यक्रम और कार्य दिवसों को बदलने का लाभ उठाते हैं। जब आप शुरू करते हैं, तो समय और समय के रूप में, आप और क्लब व्यवस्थापक एक निश्चित संख्या पर सहमत होंगे, आपको अधिक लचीलापन होगा और आप परिवर्तन करने में सक्षम होंगे।
  • क्या आपके पास आनुपातिक शरीर है? एक आम गलती यह है कि सभी बैलेरिनस बहुत पतले होने चाहिए और एक समर्थन आकार 36 डीडी होना चाहिए। यह अधिक गलत नहीं हो सकता प्रत्येक ग्राहक की महिलाओं में अलग-अलग स्वाद हैं, बाल रंग, शरीर के आकार, जातीयता और यहां तक ​​कि उनके स्तनों के आकार भी। यद्यपि प्रत्येक ग्राहक को कुछ भौतिक गुणों को आकर्षक लगता है, उनमें से प्रत्येक में कुछ समान है जो नर्तक पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए - उन्हें विशेष महसूस करना। एक ग्राहक को विशेष महसूस करना आपके स्तनों, बालों के रंग या आपकी त्वचा के रंग के साथ कुछ नहीं करना है, बल्कि आपके व्यक्तित्व के साथ है। बड़े स्तनों या छोटे के साथ लंबा, छोटे, गोरा, श्यामला, हमेशा प्रत्येक प्रकार की महिला का ग्राहक होता है
  • क्या आप अस्वीकृति को संभाल सकते हैं? अस्वीकृति को संभालने में सक्षम होने के नाते स्ट्राइकर होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। हालांकि अस्वीकृति व्यक्तिगत हो सकती है, ऐसा नहीं है। ग्राहक का बुरा दिन हो सकता है, पैसे से कम हो, या फिर अपने पैसे खर्च करने के लिए तैयार किए बिना क्लब में प्रवेश कर सकते हैं
  • क्या तुम अच्छे हो? आपके पास सही उम्र, सही शरीर होना चाहिए और अस्वीकृति को संभालने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन अगर आप अच्छे नहीं हैं, तो आपको पैसा बनाने में बहुत समस्याएं हैं। पैसे बनाने का एक हिस्सा ग्राहकों से बात कर रहा है और उन्हें विशेष महसूस कर रहा है। जैसा कि कहा जाता है, "आप शहद के साथ अधिक मक्खियों को पकड़ते हैं।"
  • यदि आप स्ट्रिपर चरण 2 बनना चाहते हैं तो तय करें कि छवि का शीर्षक
    2

    Video: मजदूरों की खुशहाली के लिए मोदी सरकार का ऐतिहासिक कदम - न्यूनतम मजदूरी दर में 42% की वृद्धि |

    उस कागज को देखो जो आपने उत्तर दिया था। यदि आपने लगभग "हर" प्रश्न का उत्तर दिया है, तो आपके पास सफल स्ट्राइकर बनने की क्षमता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com