ekterya.com

एक पट्टीदार कौन जानता है कि वह क्या करता है

एक पलटनेवाला कैसे हो सकता है जो यह जानता है कि वह क्या कर रही है वह बहुत महत्वपूर्ण है एक खाल उधेड़नेवाला बहुत आसान है, यदि आपके पास एक toned शरीर है और आप एक क्लब के लिए ऑडिशन जा सकते हैं, सबसे अधिक संभावना यह है कि वे तुम्हें किराया है और आप एक खाल उधेड़नेवाला हो ... यह बात है! लेकिन यह तब होता है जब आपको एक खाल उधेड़नेवाला रहना पड़ता है जो जानता है कि आप अधिक पैसा कमाने के लिए क्या कर रहे हैं और खुद का ख्याल रखना है, ये चीज़ें थोड़ी जटिल हो जाती हैं

चरणों

इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 1
1
जब आप निर्णय लेते हैं कि क्या आप एक खाल उधेड़ना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सभी परिणामों के बारे में सोचें विदेशी नृत्य की जगहें लड़कियों के लिए एक जगह होती हैं जो पैसे कमाने के लिए बेताब हैं, इसलिए भविष्य में होने वाले नतीजे उनके दिमाग से नहीं होते हैं। यदि आप ऐसा करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप मुख्य भावी प्रभावों को जानते हैं, 1) आपके परिवार और दोस्तों को यह पता चल सकता है 2) आपके भविष्य के कर्मचारी 3 पता कर सकते हैं) यह आपके रिश्तों को प्रभावित कर सकता है।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 2
    2
    त्वरित पैसे बनाने के लिए स्ट्रिपर बनना 99% समय काम नहीं करता है। लड़कियां जो पैसा कमाते हैं, उन्हें पता है कि उस पैसे की कमाई के लिए तकनीक, आत्मविश्वास और कौशल सीखने में समय लगता है। यदि आप एक क्लब में प्रवेश करने और हजारों जीतने की सोच रहे हैं, तो ऐसा होने की संभावना नहीं है।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास कुछ पैसे बचाए गए हैं यदि आप एक विदेशी नर्तक के रूप में काम करना शुरू करने जा रहे हैं यह आपको कम निराश बनाता है, और यह आपको पैसे कमाने के तरीके, और यह कैसे अच्छी तरह से करना सीखने की अनुमति देता है। नंगा बिना किसी अन्य नौकरी की तरह, यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको भुगतान मिलता है। यदि आप नारंगी का हिस्सा निकालते हैं तो यह सामान्य काम की तरह कम दिखने वाला है, मूल सिद्धांत दूसरे कार्यों के समान ही हैं। आपको समर्पण, आत्म-प्रेरणा और अच्छे नैतिक नैतिकता की आवश्यकता होगी।
  • Video: केसर का अद्भुत लाभ | Amazing Benefits Of Saffron kesar | pure kesar in kashmir health care tips

    इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 4
    4
    एक क्लब में काम शुरू करने से पहले, यह देखने के लिए सुनिश्चित करें कि क्या आपको सहज महसूस हो रहा है और देखें कि लड़कियों के साथ-साथ प्रबंधन कैसे व्यवहार करते हैं। अपने आप से पूछें, क्या ये लड़कियां सुरक्षित दिखती हैं? क्या ग्राहक सम्मान के साथ लड़कियों का इलाज करते हैं? यह आपको बताएगा कि क्या प्रबंधन ग्राहकों के लिए नियम स्थापित करता है ताकि लड़कियों को सही तरीके से इलाज किया जा सके।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 5
    5
    कुछ लड़कियों से पूछें जो क्लब में काम करते हैं अगर उन्हें पसंद है और उनकी प्रतिक्रिया सुनें आपको एक अच्छा विचार होगा यदि ज्यादातर लड़कियों ने लंबे समय तक वहां काम किया है और इसके बारे में अच्छी तरह से बोलें।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 6



    6
    जब आप क्लब में काम करना शुरू करते हैं, तो शांत रहें और रास्ते से बाहर रहें। क्लब का जीवन न बनें या सभी लड़कियों का मित्र बनने की कोशिश करें। इससे लड़कियों को आपको संदेह मिलेगा और आप अपने इरादों पर शक करेंगे। बस देखो कि क्लब कैसे काम करता है, तो आप मिश्रण कर सकते हैं और अपने हिस्से को सीख सकते हैं। आप मित्र बना लेंगे, लेकिन काम की प्रकृति के कारण, समय लगता है। यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, तो आप क्लब में हर लड़की के साथ पैसे के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 7
    7
    जब आप काम करना शुरू करते हैं तो लड़कियों को बताइए सावधानी बरतें यद्यपि एक क्लब में अधिकांश लड़कियां पूरी तरह से महान हैं और शायद आप की तरह, कुछ ऐसे संदिग्ध पात्र हैं जो आप अपने वास्तविक जीवन में आम तौर पर नहीं मिलेंगे। अतः हालांकि आपको लड़कियों से झूठ नहीं बोलना चाहिए, बस अपने जीवन के बारे में अस्पष्ट विवरण दें जब तक कि आप उन्हें बेहतर नहीं जानते।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 8
    8
    एक बार जब आप काम करना शुरू करते हैं, तो ग्राहकों से बात करना आपकी दूसरी प्रकृति होगी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इन लोगों को कितनी नज़दीकी महसूस करते हैं, याद रखिए, आप उन्हें नहीं जानते और वे आपको कामुक खाल के रूप में देखते हैं, भले ही ऐसा लगता है कि वे आपके दोस्त हैं। आपकी व्यक्तिगत जानकारी न देने के लिए सावधान रहें कई लड़कियों ने वास्तविक विवरणों को प्रकट करने की गंभीर गलती की है और बाद में उन्हें भुला दिया है।
  • इट शीर्षक वाला ए स्ट्रिपर जो जानता है कि वह क्या कर रही है चरण 9
    9
    जब आप घर लौटते हैं, तो हमेशा सुनिश्चित करें कि आप खुद का ख्याल रखें कई लड़कियों के पास उन ग्राहकों का पालन किया गया है जो वे देखते हैं कि वे कहाँ रहते हैं। आप जो टैक्सी लेते हैं या जो आपसे पूछना चाहते हैं, उसके बारे में सावधान रहें हमेशा अपने साथ एक सेल फोन और एक व्यक्तिगत अलार्म ले।
  • युक्तियाँ

    Video: Saaz Aur Awaz 1966 | Full Video Songs Jukebox | Joy Mukherjee, Saira Banu

    आप ऐसा कर सकते हैं। यदि आप एक खाल उधेड़नेवाला हैं जो जानते हैं कि वह क्या करता है तो यह आपके लिए सबसे अच्छी नौकरी होगी। यह काम आपको जीवन की तरह प्रदान करता है, जो कई अन्य नहीं कर सकते हैं। यदि आप स्मार्ट हैं, तो आप पैसे कमाने होंगे, आपके पास बहुत अच्छे दोस्त होंगे, एक लचीली नौकरी और आप बड़ी मात्रा में पैसा जो कि आपके पास आएंगे, निवेश करने में सक्षम होंगे। आप सभी तकनीकों को सीख सकते हैं, पढ़ने, अभ्यास और देख सकते हैं
  • एक खाल उधेड़नेवाला के रूप में पैसा बनाना उतना आसान नहीं है जितना लोग सोचते हैं अधिकांश लड़कियां एक ही राशि कमाते हैं या कम से कम एक दुकान में काम करने की कमाई करते हैं। तो सुनिश्चित करें कि आप उन लड़कियों से सीखते हैं जो पैसे कमाते हैं।
  • आपने जो कुछ हासिल किया है उसका रिकॉर्ड रखें ताकि आप इसे क्रम में प्राप्त कर सकें और देखें कि आपने कैसे प्रगति की है जब आप इसे नकद में रखते हैं, तो इसे महसूस किए बिना पैसा खर्च करना आसान होता है इसे सहेजना और निवेश करना सुनिश्चित करें। आप इस काम को हमेशा के लिए नहीं कर पाएंगे और यह एक ऐसी नौकरी है जो इसके उतार-चढ़ाव में है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त बचाएंगे
  • ऐसा करने के लिए खुद का सम्मान करें और किसी को भी इसके बारे में आपको अलग-थलग न होने दें। यह काम वास्तव में आपके द्वारा बहुत अधिक मूल्यों पर निर्भर करता है। इसलिए किसी को आपको यह बताए कि आप कुछ सही नहीं कर रहे हैं। आप अपने जीवन में सुधार कर रहे हैं - अगर आप उन्हें अनुमति नहीं देते तो कोई भी आप का न्याय नहीं कर सकता है।
  • चेतावनी

    सावधान रहें, अपने आप को ख्याल रखें याद रखें, आप सबसे महत्वपूर्ण संपत्ति हैं, इसलिए अपने आप को समझौता स्थिति में मत रखो अपने आप को सुरक्षित रखें और आप का ख्याल रखें, बाकी सब कुछ दूसरी है। इस काम में, आप कई संदिग्ध पात्रों से मिलेंगे जो आपको उन परिस्थितियों में आकर्षित कर सकते हैं जो सुरक्षित नहीं हैं। आपको सतर्क होना चाहिए और अपने आप का सम्मान करना चाहिए, और आप ठीक हो जाएंगे
  • एक क्लब में काम करना शुरू न करें जब आपके पास केवल कुछ सौ डॉलर बचाए जाते हैं आप इसे कुछ रातों में खो सकते हैं चूंकि कई क्लब वहां काम करने के लिए लड़कियों को चार्ज करते हैं, कई लड़कियां कर्ज के साथ क्लब छोड़ देती हैं सुनिश्चित करें कि आपके पास एक नौकरी अधिक सुरक्षित है जब आप शुरू करते हैं या आपको किसी प्रकार की आय होती है, जब आप शुरू करते समय इसकी आवश्यकता होती है
  • कभी भी एक ग्राहक के साथ क्लब के बाहर कहीं भी मत जाओ वे आप को आग लगा सकते हैं और आप नहीं जानते कि ग्राहक वास्तव में कैसा है।
  • दवाओं में शामिल न करें और क्लब में कुछ भी अवैध न हो। आपको कुछ ग्राहकों द्वारा अवगत कराया जा सकता है, लेकिन प्रबंधन को दूर रहने और सूचित करने के लिए बेहतर है
  • काम करने के लिए जाने से पहले अपने परिवहन को व्यवस्थित करें, ताकि आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति हो जो आपको पता है और वह सुरक्षित है न केवल आपको बाहर टैक्सी मिलती है, आप नहीं जानते कि उनके पास लाइसेंस है या नहीं
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आप सामान्य जूते की आवश्यकता होगी जो कि कम से कम 8 सेमी लंबे हैं
    • कपड़ों के कम से कम 2 जोड़े, उन्हें महंगे नहीं होने चाहिए और आप ईबे पर कुछ बहुत अच्छे सूट प्राप्त कर सकते हैं।
    • ज्यादातर राज्यों में एक क्लब में काम करने के लिए एक लाइसेंस क्लब को संपर्क करें जहां आप काम करने की योजना देखते हैं, यह देखने के लिए कि प्रक्रिया क्या है।
    • अंडरवियर का प्रकार जो क्लब में कानूनी है कुछ राज्यों में वे अंडरवियर के प्रकार को पहनने की जरूरत करते हैं।
    • अपने पैसे बचाने के लिए कुछ रास्ता कुछ क्लब आपको एक बैग ले जाने की अनुमति देते हैं, अन्य नहीं करते हैं, इसलिए आपको एक गेटर बेल्ट और मजबूत लोचदार बैंड की आवश्यकता होती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com