ekterya.com

गोल्फ स्विंग में सुधार कैसे करें

इसमें दर्जनों, संभवतया सैकड़ों हजारों गोल्फ युक्तियां सुधारने के लिए हैं स्विंग है कि आप इंटरनेट पर मुद्रित संस्करणों में और यहां तक ​​कि अपने सिर में मिल सकते हैं समस्या यह जानती है कि किसके काम को फ़िल्टर करना है और जो नहीं करते। सुधार करने की कुंजी

स्विंग के चार चरणों में संक्षेप किया गया है वे केवल चार चरणों में हैं, हालांकि वे जरूरी नहीं हैं सरल।

चरणों

Video: Best Quality Sleep Aid - RESTMORE Quick Testimonial

इमटेट टू इट गोर्फ स्विंग चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1

Video: 7 PRINCIPLES OF SELF HELP BOOKS THAT CAN HELP YOUR LIFE AS IT HAS WITH MY PLASTIC SURGERY PRACTICE

उपयोगी जानकारी प्राप्त करें एक पूर्ण पत्रिका से नवीनतम सलाह भूल जाओ, जो आपको कोने की दुकान पर मिल सकती है या उपलब्ध जानकारी के सैकड़ों पुस्तकों को मिल सकता है। यह इंटरनेट की उम्र है! प्रशिक्षकों के साथ बहुत गंभीर मंच हैं जो ऑनलाइन जानकारी प्रदान करते हैं वे किसी की आलोचना करने के लिए ऐसा नहीं करते हैं, लेकिन शौकिया खिलाड़ियों को पढ़ाने और देखने की खुशी के लिए खेल का आनंद उठाते हैं। अब पहले की तुलना में, आप वीडियो, डिजिटल पुस्तकें, फ़ोरम आदि के माध्यम से ऑनलाइन गोल्फ सीख सकते हैं। आपको सुधारने के लिए समय और प्रयास को समर्पित करना होगा झूला है कि आप केवल क्लब में अभ्यास करते हैं जो विभिन्न दूरीों पर गोल्फ की गेंदों को मारने में होता है।
  • इमटेट अप यूज गोल्फ स्विंग चरण 2
    2
    अपने सुझावों को लागू करें स्विंग। आपको क्या मिलेगा हजारों परीक्षण और त्रुटि परीक्षण जो कि आपके लिए पहले से ही अभ्यास कर चुके हैं इससे पहले कि बहुत से लोग आपको उसी चीज़ की जरुरत है जैसे आप अगर आपकी कुछ याद आ रही है तो स्विंग, इसके बारे में अपनी सलाह ले लो यदि आप एक पूर्ण संशोधन की तलाश कर रहे हैं, तो आप आसानी से उसकी कुंजी तत्वों पर उनकी सलाह पा सकते हैं स्विंग। उन पहलुओं के बारे में खोजें और पढ़ें जिनमें आप सुधार करना चाहते हैं।



  • इमटेट टू इट गोर्फ स्विंग चरण 3
    3
    सिफारिश के पीछे सिद्धांत को जानें जो लोग कहते हैं कि आपको कुछ करना है, बस उन शब्दों के बारे में मत मानना यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप समझते हैं कि आपको कुछ क्यों करना है यदि आप गेंद को काटना चाहते हैं और कोई व्यक्ति आपको "पकड़ को सुदृढ़" करने की सलाह देता है, तो आपको निश्चित रूप से यह समझना होगा कि यह क्या है और यह क्यों काम करना चाहिए। तभी आप बेहतर बनाने के लिए खुद को "सशक्तीकरण" कर सकते हैं स्विंग।
  • इम्प्रूव यू आर द गोल्फ स्विंग चरण 4
    4
    अभ्यास, अभ्यास और अभ्यास एक बार जब आप एक साइट या एक प्रशिक्षक मिल गया है, अपनी गलतियों की खोज शुरू करते समय एक झूले और कुछ चीजों का अभ्यास करना चाहते हैं, काम करने का समय आ गया है। इसमें आपके परिवर्तनों के अनुकूल होने से पहले सप्ताह या महीनों का अभ्यास हो सकता है स्विंग। यह वह जगह है जहां ज्यादातर लोग हार जाते हैं। अगर आप अभ्यास के दौरान पहले दर्जन गेंदों को मारते हैं तो हार न दें। परिवर्तन समय लगता है याद रखें कि आप अपने में निवेश कर रहे हैं भविष्य के झूलों
  • युक्तियाँ

    • घर पर गोल्फ का अभ्यास करने के लिए एक नेटवर्क प्राप्त करें
    • गोल्फ क्लब की पकड़ बढ़ाता है
    • अपने खेल में मुख्य खामियों को पहचानें, चाहे पूरा खेल में, लघु खेल में, आदि।
    • अभ्यास, अभ्यास और अभ्यास
    • गंभीर प्रशिक्षकों के लिए खोज ऑनलाइन समय व्यतीत करें
    • समझें कि आप क्या करते हैं और आप ऐसा क्यों करते हैं!
    • संभवतः यह विशिष्ट लेख नहीं है "आपका सुधार करें गोल्फ स्विंग "है, लेकिन मुझे आशा है कि यह जागरूकता बढ़ाने के लिए कार्य करता है कि इसमें सुधार करने का क्या मतलब है स्विंग। यह बहुत संभावना है कि यह एक महत्वपूर्ण विचार या एक साधनात्मक सहायता नहीं है जो आपके नवीनीकरण करता है स्विंग। सब कुछ की तरह, इसे सुधारने के लिए एक निवेश और कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है।
    • हाल ही में गोल्फ प्रशिक्षण एड्स की कोशिश करें
    • मासिक गोल्फ पत्रिका में सूचीबद्ध सभी युक्तियों का प्रयास न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com