ekterya.com

एक मोटर घर कैसे खरीदें

एक मोटर घर खरीदना एक सामान्य घर खरीदने से अलग है एक मोबाइल घर के साथ आपके पास एक डिग्री लचीलापन है जो आपको व्यावहारिक रूप से अपने घर डिजाइन करने की अनुमति देता है। लेकिन एक मोटर घर के साथ, आपके पास कुछ महत्वपूर्ण कारक भी हैं जिन पर विचार करना है। इसलिए, जब मोटर मोटर खरीदने के लिए समय आता है तो अगले चरण के बारे में सोचो।

चरणों

एक मोबाइल होम खरीदें चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
अपने मोटर घर के लिए एक बजट की स्थापना करें खरीदारी करने जाने का समय आने पर इसे अग्रिम रूप से करने से आपको सही रास्ते पर रखा जाएगा। एक बजट बनाने के लिए, आपको अपनी पूरी वित्तीय स्थिति की समीक्षा करनी होगी। ऐसा करने से, आपको अपनी पहुंच में क्या है, इसका उल्लेख नहीं करने का एक वास्तविक चित्र होगा, अगर आपको जमीन के वित्तपोषण के लिए धन जुटाने की आवश्यकता है तो
  • एक मोबाइल होम खरीदें चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: कैसे एक रिमोट कंट्रोल कार बनाने के लिए - बहुत सरल

    आपको आवश्यक मोबाइल घर के आकार का निर्धारण करें ऐसे आर.वी. के कई आकार हैं जिन्हें आप एक से लेकर कई खंडों तक चुन सकते हैं - अपने परिवार के आकार और अपनी जमीन के आकार को ध्यान में रखें, और निश्चित रूप से जब आप अपना निर्णय लेंगे
  • Video: कैसे डीसी मोटर बिना Gumball घर वेंडिंग मशीन बनाने के लिए

    एक मोबाइल होम खरीदें चरण 3 छवि का शीर्षक
    3
    फर्श योजना चुनें, जो आपके परिवार की आवश्यकताओं के अनुरूप है। इतने सारे फर्श योजनाओं के साथ, आपको एक विकल्प अनुकूलित करने में सक्षम होना चाहिए जो काम करता है साल के मुकाबले निर्मित घरों में सुधार हुआ है और कुछ मामलों में मोबाइल फोन होने, विशाल कमरे, तैयार रसोईघर और यहां तक ​​कि बाहरी प्लेटफार्मों की पेशकश की भी लग रही है और लगता है।
  • एक मोबाइल होम खरीदें चरण 4 शीर्षक वाली छवि



    4

    Video: सोलर(सौर प्लेट) घर पर कैसे बनाये Solar kaise banaye How to make solar at home

    मोटर घर के डिज़ाइन का चयन करें, रसोईघर के अलमारियाँ और कमरे के अलमारियाँ जैसे आंतरिक सुविधाओं सहित, और यदि आप एक चिमनी चाहते हैं। आप अपने मोबाइल घर की बाहरी विशेषताओं को भी चुन सकते हैं, जैसे कि अस्तर का रंग, आइंडिंग और कवर आँगन। इतनी सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं तो अपने चयन करने के लिए अपना समय ले लो।
  • एक मोबाइल होम खरीदें चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    आर.वी. रिटेलर या ऋणदाता के साथ मोबाइल घरों के लिए वित्तपोषण विकल्प की जांच करें, नीचे भुगतान और ऋण शर्तों सहित, और भुगतानों का निर्धारण करें। भूमि को किराए पर लेने के लिए संपत्ति कर, बीमा, उपयोगिताओं और आयोगों जैसे अतिरिक्त लागतों को शामिल करने के लिए मत भूलना। इन सभी लागतों को जोड़ा जाना चाहिए और आपके द्वारा बनाए गए बजट से तुलना की जानी चाहिए। यदि आपका बजट सही था, तो आपको पहले से तय किए गए मानकों के अनुकूल होना चाहिए।
  • एक मोबाइल होम खरीदें चरण 6 का शीर्षक चित्र

    Video: कैसे दोहरी दस्ता डीसी मोटर बनाने के लिए | डबल दस्ता डीसी मोटर

    6
    पर जाएं https://amobilehomeforyou.com/ और उस घर का चयन करें जिसे आप अधिक पसंद करते हैं वे कई अलग-अलग मोबाइल घरों की पेशकश करते हैं और इनमें से कई में मालिकों के लिए वित्तपोषण प्रदान करते हैं। उनके पास साधारण नियम हैं और कम प्रारंभिक भुगतान की आवश्यकता होती है। वे आसानी से निपट सकते हैं और वे जितना चाहें उतना तेज़ी से आपका नया घर प्राप्त कर सकते हैं!
  • एक मोबाइल होम खरीदें चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    समझें कि आपके मोटर घर के रखरखाव के बारे में आप से क्या अपेक्षा की जाती है। रखरखाव एक दायित्व है जिसे आपको पालन करना चाहिए यदि आप चाहते हैं कि आपकी वारंटी वैध रहे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com