ekterya.com

कैसे Minecraft में राक्षसों से लड़ने के लिए

आप इस अविश्वसनीय गुफा प्रणाली की पूरी खोज में हैं और आपको बहुत से कोयला, लोहा और सोने मिलते हैं। एक और ब्लॉक खोलें और कूद क्योंकि लावा बाहर आना शुरू होता है। जब आप वापस आते हैं, तो आप बगैर ध्यान देते हैं कि आप किनारे के किनारे तक पहुंच रहे हैं और आप गिर जाते हैं। लैंडिंग पर, आप जल्दी से कुछ पौधों को पीते हैं ताकि आप अपने जीवन बिंदुओं को ठीक कर सकें। यह उस क्षण में है कि आप अजीब आकृतियों का ध्यान रखते हैं जो आपके सामने अंधेरे में रेंगते हैं। वहाँ एक गुर्राना है, वहाँ पर एक शीतल शोर। आप यह महसूस करते हैं कि आप अकेले नहीं हैं क्या आप इसे परिचित पाते हैं? क्या आपको उन प्राणियों को मारने में समस्याएं हैं? खैर, यह आलेख आपको विभिन्न मुकाबला तकनीकों को सिखाना होगा जो पूरे विश्व में अनुभवी खिलाड़ियों का उपयोग खेल के चेहरे से इन प्राणियों को मिटाने के लिए किया जाता है!

चरणों

विधि 1
तैयारी

माइनकेचर चरण 1 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
1
एक तलवार या एक कुल्हाड़ी ले लो जो कम से कम पत्थर (अधिमानतः हीरा) है। तुम भी एक लोहे के कवच या एक मजबूत एक मिल यह जरूरी है कि आप एक धनुष लेते हैं और संभवत: समर्थन के रूप में पालतू भेड़ियों की जोड़ी। इसके अलावा कुछ मशालें भी लें और यदि संभव हो तो आपका जादू टीम। अपनी सभी उच्च स्तरीय वस्तुओं को लेने की कोशिश न करें, क्योंकि यदि आप मर जाते हैं, तो उन्हें ठीक करना मुश्किल होगा।
  • मानेकाफ्ट चरण 2 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
    2
    आसान या उच्च मोड में कठिनाई को समायोजित करें यदि आपने इसे अभी तक नहीं किया है अपने हथियार, भोजन और औषधि त्वरित पहुंच पट्टी में रखें और अपने चारों ओर कुछ मशाल रखें।
  • मानेकाई चरण 3 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
    3
    जब जीव दिखाई देने लगते हैं, अपने हथियार तैयार करें और युद्ध के लिए तैयार हो जाओ!
  • मानेकाई चरण 4 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
    4
    महत्वपूर्ण हिट लेने के बारे में जानें कूदो और हथियार स्विंग या चलाने और हड़ताल। जब आप गिर जाते हैं तब गंभीर नुकसान होता है कूदने के बाद गिर जाने के बाद जीव को मारने के लिए अपने हथियार के स्विंग को सिंक्रनाइज़ करने का प्रयास करें।
  • विधि 2
    ज़ोंबी

    ज़ोंबी को शत्रुतापूर्ण प्राणी को मारना आसान है। यह आपके लिए धीरे-धीरे चलना और दिन की रोशनी के साथ जला देगा।

    मूंगफली में मोशन मोब्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    ज़ोंबी से संपर्क करें और इसे आप पर जाने दें एक बार जब यह दो ब्लॉक दूर हो जाए तो इसे एक महत्वपूर्ण हिट (कूद और हिट) दें। इसे मारने के बाद आपको इसे वापस करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह बहुत धीमा है
  • मानेकाई चरण 6 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    2
    इस कदम को दोहराएं जब तक कि आप उसे मार न दें। आसपास कोई जगह नहीं है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई और प्राणी नहीं हैं सावधान रहें क्योंकि हर समय जब आप ज़ोंबी मारते हैं, तो एक संभावना है कि एक दूसरे को पास दिखाई देता है। अनुभव और किसी भी वस्तु को छोड़ें जिसे आप छोड़ दें, जैसे सड़ा हुआ मांस। यह अनुशंसा की जाती है कि आप सड़ा हुआ मांस नहीं खाते (जब तक कि आप किसी अन्य प्रकार का भोजन नहीं प्राप्त कर सकें) क्योंकि आप विषाक्त हो सकते हैं। अगर आप नशे में आते हैं, तो एक ही स्थान पर रहें जब तक प्रभाव पास नहीं हो जाता और आप अपने भूख पतन को गिरने से रोक देंगे।
  • मोनक्राफ्ट चरण 7 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप एक ही समय में कई लाशों से लड़ते हैं, तो उनके पास चलाएं और फिर बाएं क्लिक करें। ऐसा करके आप उन्हें कई ब्लॉक दूर फेंक देंगे। इसके अलावा, अगर कोई ज़ोंबी आप पर केंद्रित है, यह एक पालतू भेड़िया पर हमला नहीं करेगा,
  • विधि 3
    मकड़ी

    स्पाइडर ज़ोंबी की तुलना में अधिक खतरनाक है, हालांकि इसमें थोड़ा कम जीवन बिंदु है आप पर हमला करते हुए आप दीवारों पर चढ़ कर कूद सकते हैं दिन के दौरान, जब तक आप हमला नहीं करते तब तक निष्क्रिय मोड दर्ज करें। यह 1 x 1 के वर्गों में फिट नहीं है

    मटकाव में लड़ने के लिए मोबों का शीर्षक चित्र 8
    1
    मकड़ी का आपसे संपर्क करें सावधान रहें, क्योंकि आप कूद सकते हैं और दीवारों पर चढ़ सकते हैं (लेकिन आप उल्टा चढ़ना नहीं कर सकते हैं, इसलिए दीवारों पर प्रोट्रूशन लगाने के लिए सुनिश्चित करें)। आप सामान्य रूप से आने के बजाय, चलना शुरू करें और उसे वापस मारो
  • Minecraft में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि 9
    2
    मकड़ी के सामान्य दिशा पर बाएं क्लिक करके आगे बढ़ो और आगे बढ़ो। इससे आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है हालांकि, आप उसे हिट करने के लिए फिर से चला सकते हैं और फिर उसे गंभीर रूप से मार सकते हैं।
  • मटकाव में लड़ने के मोब्स शीर्षक से चित्र 10
    3
    चारों ओर देखो यह सुनिश्चित करने के लिए कि आस-पास कोई अन्य प्राणी नहीं हैं। अनुभव और किसी भी ऑब्जेक्ट को छोड़ दें, जैसे कि थ्रेड या स्पाइडर आंखें। आपको मकड़ी की आंखों को जला देना चाहिए और इसे औषधि की तैयारी में इस्तेमाल करना चाहिए या आप इसे आपातकाल के मामले में खा सकते हैं यह आपको 4 सेकंड के लिए जहर देगा, लेकिन यह आपके स्वास्थ्य को आधे से अधिक दिल को कम करने का कारण नहीं होगा, और अगर आपका भूख पट्टी पूर्ण हो जाए तो यह पुनर्जन्म होगा।
  • विधि 4
    कंकाल

    कंकाल में आर्किक्स हैं, जिसके साथ वे आपको शूट करेंगे। जब आप एक महान दूरी पर होते हैं, तो तीरों को चकमा देने में काफी आसान होता है, लेकिन जब आप करीब पहुंचते हैं, तो मुश्किल हो जाता है। लाश के साथ, अगर वे सीधे सूर्य के प्रकाश के साथ संपर्क में आते हैं, तो कंकाल जलाए जाएंगे।

    मूंगफली में मोशन मोब्स शीर्षक छवि 11
    1
    यदि संभव हो तो उसे अपने धनुष के साथ गोली मारो। अन्यथा, उसके प्रति भाग लें और उसे एक महत्वपूर्ण हिट दें याद रखें, कंकाल एक खिलाड़ी को गति में मारने में सक्षम हैं, इसलिए एक सीधी रेखा में चलना एक अच्छा विकल्प हो सकता है।
  • छवि मस्तिष्क में लड़ो मोब्स शीर्षक चरण 12
    2
    इसे पहुंचें और जल्दी से हमला जब आप पास हैं तब तीर को अवरुद्ध करने के लिए (दायां क्लिक करें) का प्रयास करें, चूंकि चकमा देने की बाधा बहुत कम है। यह निर्धारित करने का प्रयास करें कि यह कितनी तेजी से पहले किया था, इसके आधार पर शूट किया जाएगा।
  • मानेकाई चरण 13 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    3
    अनुभव और किसी भी ऑब्जेक्ट को ड्रॉप करें
  • मूंगफली में मोशन मोब्स शीर्षक वाली छवि 14
    4
    ज़िगज़ैग में न चलें, क्योंकि कंकाल की शूटिंग बहुत तेज हो जाती है क्योंकि यह उपयोगी साबित हो सकती है और आप अधिक प्राणियों को ढूंढने का जोखिम ही लेंगे, जैसे कि लता
  • विधि 5
    लता

    लता शहर में एक खतरनाक प्राणी है। आपकी एअर इंडिया ब्राउज़िंग बहुत अच्छी है और जब आपको बहुत करीब आता है तो विस्फोट हो जाएगा। यह दिन की रोशनी को प्रभावित नहीं करता है यह चलने पर कोई शोर नहीं करता है और एक छलावरण भी है जो इसे एक बहुत खतरनाक प्राणी बना देता है

    Minecraft चरण 15 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
    1
    यदि आपके पास धनुष है, तो इसका उपयोग लता को मारने के लिए करें यदि नहीं, तो इसे एक तलवार से मारा और जल्दी से वापस।
  • मूंगफली में मोशन मोब्स शीर्षक छवि 16
    2
    इस चरण को दोहराएं। यदि लहराती फ्लैश और बढ़ने लगती है, तब तक चले जाते हैं जब तक यह बंद हो जाता है या फट जाता है। यदि आप इसे मारते हैं, तो अनुभव और वस्तुओं को इकट्ठा करें जो जंगली आग की तरह निकल जाएंगे।
  • मटकाव में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि 17
    3
    ध्यान दें कि ओवरलोडेड लताही भी मौजूद है। जब एक बीम एक लता काटता है, तो उसके आसपास एक नीला आभा दिखाई देता है। जब यह विस्फोट हो जाता है, तो इसकी ताकत एक सामान्य लता की तुलना में दोगुनी होती है। उसे मारने का रास्ता उत्तरार्द्ध के लिए समान है।
  • विधि 6
    अरैचिड राइडर

    अरैचिड राइडर एक अत्यंत खतरनाक प्राणी है। यह बनाया जाता है जब एक कंकाल एक मकड़ी को माउंट करता है। आपको इन प्राणियों से बचना चाहिए, क्योंकि वे मकड़ियों और कंकाल द्वारा छोड़े गए लोगों के अलावा किसी विशेष वस्तु को नहीं फेंकते हैं। जब एक मकड़ी प्रकट होता है, तो 1% मौका है कि यह एक राक्षसी सवार है।

    मोनकाक के चरण 18 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
    1
    कंकाल पर हमला पहली बार सामान्य दिशा पर राइट क्लिक करें और चलाने और हिट करने का प्रयास करें और फिर तुरंत ब्लॉक करें। एक बार कंकाल को मारने के बाद, मकड़ी पर हमला करें।
  • मूंगफली में मोशन मोब्स शीर्षक वाली छवि, चरण 1 9
    2
    उपरोक्त विधि का उपयोग करके मकड़ी को मार डालो। अनुभव और उन वस्तुओं को ले लीजिए जिन्हें आपने छोड़ा है।
  • मोनकाक के चरण 20 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि मकड़ी का सवार अपने घर की दीवारों में से एक है, तो पहले मकड़ी को मार डालो और फिर कंकाल क्षति से गिर जाएगी। अगर वह अभी तक मर नहीं गया है, उसे मार डालो क्योंकि आप किसी भी अन्य कंकाल
  • विधि 7
    एंडरमैन

    एंडर्मन लंबा और काले रंग का है वे टेलीपोर्ट कर सकते हैं और बहुत अधिक नुकसान पहुंचा सकते हैं। हालांकि, वे किसी भी तरल के खिलाफ बहुत कमजोर हैं और आमतौर पर बारिश में मर जाएंगे

    मटकाव में लड़ने के मोब्स शीर्षक वाली तस्वीर 21
    1
    एंडमान को खोजें उसके साथ आँख से संपर्क न करें (धड़ के ऊपर कहीं क्रॉस पास करें) उसे मारने के तीन तरीके हैं
  • Minecraft चरण 22 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
    2
    उसे चलाने के लिए कूदो, इसे एक महत्वपूर्ण हिट दें और प्रक्रिया को दोहराएं। यदि आप टेलीपोर्ट करते हैं, तो कणों का पता लगाने के लिए देखो और यह आपको वहां ले जाएगा जहां आप हैं, जो संभवतः आपके पीछे है। जब तक आप उसे मार डालने तक इस कदम को दोहराएं।
  • यदि आपके पास अच्छे कवच नहीं हैं, तो कुछ पालतू भेड़िये (कम से कम पांच) प्राप्त करें पहली गंभीर हिट ले लो और भेड़ियों को आराम करो। लड़ाई के बाद उन्हें फ़ीड, क्योंकि वे शायद enderman के हमले से चोट लगी होगी
  • एंडमैन के पैरों पर हमला करने से उसे टेलीपोर्ट करने का कारण नहीं होगा। यदि आप ऐसा करते हैं, तो 2 ब्लॉकों वाले स्थान पर चढ़ें और आप पर हमला नहीं कर सकते। दीवार के खिलाफ अपनी पीठ को छोडने का भी एक अच्छा विचार है ताकि आप पीछे से आश्चर्यचकित न हों
  • छवि मस्तिष्क में लड़ो मोब्स शीर्षक 23 चित्रा
    3
    पानी में खड़े हो जाओ और उस पर घूरो। एंडर्मन आपके लिए टेलीपोर्ट करेगा, लेकिन यह पानी से क्षतिग्रस्त हो जाएगा और फिर से टेलीपोर्ट करेगा। इस प्रक्रिया को तब तक दोहराएं जब तक कि आप मर न जाएं।
  • मानेकाफ्ट में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि 24
    4
    आप 1 x 1 x 2 संरचना भी बना सकते हैं और उस पर हमला कर सकते हैं। एंडरमेन आपके तक पहुंचने में सक्षम नहीं होगा, इसलिए आपको चोट नहीं पहुंचेगी। आप उच्च 4 ब्लॉकों का खंभा भी बना सकते हैं और आप उस पर हमला करने के लिए रेंज में होंगे, लेकिन बिना आप पर हमला करने में सक्षम होने के कारण आप अपने हमले की सीमा में नहीं होंगे। मकड़ियों और कंकाल से सावधान रहें, क्योंकि वे आपको पोस्ट से गिर सकते हैं।
  • Minecraft चरण 25 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
    5
    अनुभव लीजिए और यदि आप भाग्यशाली हैं तो आप एंडरमैन के मोती को छोड़ देंगे। उस संभावना को बढ़ाने के लिए, एक तलवार का उपयोग करें जिसमें लूट का आकर्षण है
  • विधि 8
    पोल्ट्री राइडर

    पोल्ट्री राइडर एक बच्चा ज़ोंबी गावकर या ज़ोंबी सुअर आदमी है जो मुर्गी की सवारी करते हैं। बेबी लाश सूरज की रोशनी में जला नहीं करते और मुर्गी को एक बाड़ में बाँधना संभव नहीं है।

    मटकाव में चरण मोबों में लड़ने वाली छवि, चित्रा 26
    1
    इसे एक गड़बड़ी की ओर ले जाने की कोशिश न करें, क्योंकि जिन प्राणी को वे माउंट करते हैं वह हमेशा एक ही है जो सभी नुकसान प्राप्त करता है, लेकिन मुर्गी मक्खियों के रूप में, यह चोट नहीं पहुंचाई जाएगी।
  • मोनकाक के चरण 27 में फाइट मोब्स शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आप संस्करण 1.7.10 या इससे पहले खेलते हैं, तो आप प्राणी वापस रोल करने के लिए चिकन अंडे का उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 9
    कीचड़

    कीचड़ केवल बड़े क्षेत्रों में या दलदल जैम में दिखाई देगा। अगर आप बस खेलना शुरू कर रहे हैं तो एक बहुत ही दुर्लभ है।

    मूंगफली में मोटो मोब्स शीर्षक वाली छवि 28
    1
    कीचड़ से संपर्क करें और इसे कई महत्वपूर्ण हिट दें। बड़े लोगों की हत्या करते समय सावधान रहें, क्योंकि वे विभाजित हो जाएंगे। एक बार जब आप कीचड़ को मार डाला है, तो थोड़ी देर से वापस। ध्यान रखें कि प्रत्येक व्यक्ति को छोटे में विभाजित किया गया है ऐसा लगता है जैसे कि यह गुणा करता है
    • यदि आप एक छोटा सा खोजते हैं, तलवार का एक स्ट्रोक इसे मार डालेगा, हालांकि इसे अपने मुट्ठी के साथ करने की सलाह दी जाती है, क्योंकि वे बहुत कमजोर हैं और यह आपके हथियार के स्थायित्व में खर्च होगा। छोटे लोगों को चोट नहीं लगती है और ध्यान में रखिए कि, जब वे मर जाते हैं, तो वे स्लिम गेंदों को छोड़ देते हैं
    • एक मध्यम कीचड़ के मामले में, यह कई छोटे गड़हे में विभाजित किया जाएगा, इसलिए उन सभी को मार डालें ये गड़बड़ी थोड़े नुकसान का कारण होगा।
    • बड़ी कीचड़ के मामले में, इसे कई मध्यम गलतियों में विभाजित किया जाएगा, इसलिए आपको उन्हें मारना होगा। इन झुकावों में मध्यम क्षति होती है।
  • मूंगफली में मोशन मोब्स शीर्षक वाली तस्वीर 29
    2
    अनुभव और उन वस्तुओं को इकट्ठा करें जिन्हें आप ड्रॉप करते हैं, जो आम तौर पर कीचड़ वाली गेंदें हैं।
  • विधि 10
    चांदी की मछली

    Lepisma एक छोटा प्राणी है जो तीन किलों के पोर्टल के कमरे में है यह ब्लॉक में दिखता है कि खिलाड़ी खोदता है यदि आप इस ब्लॉक को तोड़ते हैं, तो आप उभरकर आक्रमण कर सकते हैं, साथ ही साथ आप सभी अन्य चांदी के पंखों के साथ-साथ लड़ाई जारी रखेंगे।

    मूंगफली में मोशन मोब्स का शीर्षक चित्र 30
    1
    ब्लॉक को मारने के लिए अपनी मुट्ठी का उपयोग करें अगर ऐसा लगता है कि यह बहुत तेज़ हो जाएगा, रोको, क्योंकि इसका मतलब है कि वहां एक सिल्वरफिश है अगर कुछ नहीं होता है, इसका मतलब है कि आप सुरक्षित हैं।
  • मोनकाक के चरण फास्ट फास्ट मोब्स नाम वाली छवि 31
    2
    Lepisma के साथ ब्लॉक के आगे डायनामाइट रखें और इसे विस्फोट कर दें। यह विधि आपको भरोसा दिलाती है कि ये बाहर नहीं आएगा।
  • Minecraft चरण 32 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप रजतफिश के झुंड का सामना करते हैं, तो आपके पास चार विकल्प होते हैं बेशक, आप उन्हें लोहे या डायमंड तलवार से मारने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन चूंकि वे छोटे और तेज हैं, अगर आप एक अनुभवहीन खिलाड़ी हैं तो यह अनुशंसित नहीं है।
  • मुड़ें और भागो जब तक आप उचित दूरी पर नहीं होते तब तक रोकें उस पथ को ब्लॉक करें जहां आप गंदगी के साथ आए और फिर बाद में वापस आएँ।
  • आप खड़ी दो खंडों को खड़ी कर सकते हैं, वहां इंतजार करें और एक धनुष या तलवार का उपयोग करके उनके खिलाफ लड़ें।
  • एक उच्च भूमि (कम से कम दो ब्लॉकों उच्च) पर जाएं और आप के नीचे लावा रखें। लावा उन चांदी के मछली को मार देगा जो आपको पीछा करते हैं
  • किले में कई सीढ़ियों में से एक पर चढ़ो और उनमें से छुटकारा पाने के लिए पानी की एक बाल्टी डालना वे वर्तमान की वजह से चले जाएंगे
  • औषधि का उपयोग न करें, क्योंकि इससे झुंड आपके पर हमला करेगा
  • मानेका चरण 33 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    4
    किले दर्ज करें अगर आप कुछ सिल्वरफिश को मारने के लिए आए तो अनुभव लीजिए
  • विधि 11
    आदमी ज़ोंबी सुअर

    ज़ोंबी सुअर आदमी अंडरवर्ल्ड (खाल) में पाया गया प्राणी है धमकाने वाली स्वर्ण तलवारें चलाने वाले समूहों में यात्रा करें और जब तक हमला नहीं किया जाए तब तक तटस्थ रहें। यदि आप एक पर हमला करते हैं, तो आप के आसपास 16 ब्लॉकों के परिधि में सभी पुरुष ज़ोंबी सूअरों पर हमला होगा एक और 16 ब्लॉकों के दायरे के भीतर आक्रामक हो जाएगा। ध्यान रखें कि वे मुख्य दुनिया में और उन जगहों पर भी दिखाई दे सकते हैं जहां बिजली एक सुअर पर या उन पोर्टलों के आसपास होती है जो अंडरवर्ल्ड की ओर ले जाती हैं। हालांकि, ऐसा लगभग कभी नहीं होता है ज़ोंबी सुअर पुरुषों आप से अधिक तेजी से चलाने के लिए, तो यह भी करने के लिए तैयार रहो! (यदि आप एक नए खिलाड़ी हैं, तो चलाने के लिए आपको "वाई" कुंजी को दो बार दबाएं)।

    मोनकाक के चरण 34 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    1
    चारों ओर देखो और अपने आस पास हर किसी की स्थिति का निर्धारण करें गंभीर हिट के साथ हमले और तीसरे व्यक्ति की दृष्टि से लड़ने का प्रयास करें
  • मानेकाफ्ट चरण 35 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    2
    सुअर आदमी से अलग खड़े हो जाओ चारों ओर भागने की कोशिश न करें, क्योंकि आप उनमें से अधिक को आकर्षित करेंगे। देखें कि आप कहां जा रहे हैं, एक गलत कदम के रूप में आप लावा में गिर सकते हैं, जबकि ज़ोंबी सुअर पुरुष लावा से प्रतिरक्षा हैं। उन्हें आप या तो चारों ओर नहीं चलो।
  • लड़ो-भीड़ में Minecraft-चरणीय-36.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    मोनकाक के चरण 36 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    3
    भागो और सभी जो पास हैं हिट सामान्य तौर पर, तलवार 2 के साथ मुग्ध तलवार सबसे उपयुक्त है, क्योंकि यदि आप बहुत अधिक चलाते हैं, तो वे आपके चारों ओर घूमेंगे। उसे मारते समय सुअर मनुष्य को हलकों में ले जाएं। बहुत दूर मत जाओ, क्योंकि आप अधिक आकर्षित कर सकते हैं।
  • मूंगफली में मूवी का शीर्षक चित्र 37
    4



    हर एक के बाद एक को मार डालो अनुभव और किसी भी ऑब्जेक्ट को गिर गया है, जैसे सड़ा हुआ मांस या सोने की डली।
  • विधि 12
    चमक

    ब्लेज़ एक और प्राणी है जो अंडरवर्ल्ड में रहता है। वे आम तौर पर अपने जनरेटर के बगल में अंडरवर्ल्ड के गढ़ों में पाए जाते हैं। उनके खिलाफ लड़ना बहुत मुश्किल है इसके अलावा, वे तीनों के सेटों में आग-गोला उड़ कर उड़ सकते हैं भूत के अग्निबाजों के विपरीत, वे विचलित नहीं हो सकते आम तौर पर, ब्लेज़ रॉड प्राप्त करने के लिए ब्लेज़ को शिकार किया जाता है, जो अंतमितीय आँख, ब्लेज़ पाउडर, औषधि का समर्थन और मैग्मा क्रीम बनाने के लिए उपयोग किया जाता है।

    मूंगफली में मूवी का शीर्षक, चित्रा 38
    1
    अपने धनुष को प्यार करो यदि आप तेजी से लड़ाई चाहते हैं, तो यह कदम व्यावहारिक रूप से अनिवार्य है। एक धनुष का उपयोग करने के लिए सबसे आसान तरीकों में से एक है आग लगना, यह उड़ सकता है। उसे कुछ स्नोबॉल भी मिले आप हिमपात के ब्लॉकों के रूप में स्नोबॉल को स्टोर कर सकते हैं, जो एक अच्छा विचार है और आपको समय बचाएगा।
  • मूंगफली में मूवी का शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    2
    यदि आप औषधि का समर्थन करते हैं, तो आप अग्निरोधी औषधि तैयार कर सकते हैं, जिससे आपको आग (अग्नाशून्य) आग लगने के लिए अभेद्य बना दिया जाएगा। आप औषधि बनाने के लिए निर्देश पा सकते हैं यहां (अंग्रेजी में छवि)।
  • मटकाव में फ़ुट मोब्स शीर्षक वाली छवि, चरण 40
    3
    एक बार जब आप जनरेटर तक पहुंच गए, तो कठिनाई को शांतिपूर्ण बनाओ। उन्होंने रॉक से बने 3 ब्लॉक की एक छोटी सी दीवार भी बनाई है। इसे बहुत लंबा होने की आवश्यकता नहीं है और इसमें एक छोटी सी छत भी होनी चाहिए
  • मोनकाक के चरण 41 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    4
    दीवार के पीछे जाओ और आसान या उच्च स्तर तक कठिनाई को समायोजित करें। अपना धनुष लोड करना शुरू करें जब तक आप पूरी तरह से धनुष लोड नहीं है, तब तक ब्लेज़ शूट करने की कोशिश न करें।
  • मूंगफली में मोटो मोब्स शीर्षक वाली छवि 42 चरण

    Video: Power Rangers Super Ninja Steel Episodes 1-8 Season Recap | Superheroes History | Neo-Saban Ninjas

    5
    पूरी तरह से भरी हुई धनुष के साथ दीवार से जल्दी ले जाएं और ज्वाला पर गोली मारो। सुनिश्चित करें कि आप दीवार के अंत के पास हैं ताकि आप जल्दी से छिपा सकें अगर "सफ़ल" तरफ ज्वाला आपके लिए इंतजार कर रही है, तो उसे बर्फ़ के साथ मार दें।
  • मूंगफली में मूवी का शीर्षक चित्र 43
    6
    ज्वाला शूट करें दीवार के पीछे जाओ और धनुष फिर से लोड करना शुरू करें। इस चरण को दोहराएं, जब तक आप सभी ब्लेज़ को मार नहीं लेते।
  • मूंगफली में मूवी का शीर्षक शीर्षक छवि 44
    7
    इकट्ठा अनुभव और आप ड्रॉप वस्तुओं। जब तक आप उन वस्तुओं तक पहुंच नहीं लेते हैं, जब तक कि ब्लैज़ उड़ नहीं हो जाते। कठिनाई को शांत करने के लिए समायोजित करें
  • विधि 13
    गुफा मकड़ियों

    गुफा मकड़ियों जहरीले जीव होते हैं जो केवल तले हुए खदानों में स्थित प्राणियों के जनरेटर में होते हैं। गुफा मकड़ियों सामान्य मकड़ियों से छोटे होते हैं और उनका रंग नीला है। सामान्य मकड़ियों काला या गहरे भूरे होते हैं, उनका आकार बड़ा होता है और उनके पास ज़हर नहीं होता है। ध्यान रखें कि कंकाल इन गुफा मकड़ियों की सवारी नहीं कर सकते

    मानेकाफ्ट चरण 45 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    1
    अंतराल के साथ सावधान रहें गुफा मकड़ियों सामान्य से बहुत छोटे होते हैं और किसी भी छेद में प्रवेश कर सकते हैं जिसमें मकड़ी फिट बैठता है, हालांकि इसकी ऊंचाई आधा ब्लॉक है यह उन्हें शामिल करने और अपने दम पर लड़ने के लिए कठिन बनाता है गुफा मकड़ियों को आप ठोस दीवारों के माध्यम से भी अनुसरण कर सकते हैं, इसलिए उन पर हमला करने में मुश्किल है
  • माइनकार्ड चरण 46 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    2
    जहरीले हमलों से सावधान रहना नियमित मकड़ियों के विपरीत, गुफा मकड़ियों का एक जहरीला काट होता है। यदि आपको जहर मिलता है, तो आपका स्वास्थ्य तब तक कम हो जाएगा जब तक आपके पास आधे दिल न हो। आप दूध पीने से जहर का इलाज कर सकते हैं, हालांकि इसमें थोड़ी देर लग सकती है युद्धों के बीच पीने का प्रयास करें
  • मोनकाक के चरण 47 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    3
    मकड़ियों को मारना गुफा मकड़ियों 16 सेकंड के लिए अपनी सांस पकड़ कर सकते हैं और फिर एक और के बाद मर जाते हैं 6. यदि आप मकड़ियों को बाढ़ या दफन कर सकते हैं, तो आप उन्हें सापेक्ष आसानी से मार सकते हैं
  • मूंगफली में मोशन मोब्स का शीर्षक चित्र 48
    4
    प्राणियों के निर्माता को नष्ट करें गुफा मकड़ियों केवल निर्माता जनरेटर में दिखाई देते हैं, इसलिए उन्हें नष्ट करने से उन्हें अब और दिखाई देने से रोक दिया जाएगा।
  • मानेकाफ्ट में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि 49
    5
    कोबवेब के साथ सावधान रहें सामान्य तौर पर, प्राणी जनरेटर कोबवेब से घिरे हुए हैं। ये गड़बड़ आपको धीमा कर देगा लेकिन गुफा मकड़ियों के आंदोलन को प्रभावित नहीं करेगा। उन्हें नष्ट करने के लिए एक तलवार का उपयोग करें
  • विधि 14
    भूत

    घुटने जीव है जो अंडरवर्ल्ड के चारों ओर उड़ते हैं वे बड़े अस्थायी squids की तरह लग रहे हैं और उन पर विस्फोटक fireballs फेंक द्वारा खिलाड़ी पर हमला करेगा। वे बहुत सीमित क्षति करते थे, लेकिन अब वे कुछ हिट के साथ मार सकते हैं। उनके हमले की सीमा विशाल है और वे आपको 100 ब्लाक दूर देख सकते हैं।

    मूंगफली में मोशन मोब्स का शीर्षक चित्र 50
    1
    जाल को इंगित करें किसी कारण से, आपके चेहरे पर तीर आपके शरीर को बेधड़क कर देगा। इसमें जीवन के 10 अंक हैं लेकिन इसे मारना जटिल हो सकता है क्योंकि यह 16 ब्लॉकों से हमला कर सकता है, जो इसे एक कठिन प्राणी को हिट करने के लिए बनाता है।
  • मूंगफली में मोशन मोब्स का शीर्षक चित्र 51
    2
    आप आग की गेंद को चकमा दे सकते हैं या इसे हिलाने के लिए इसे दबा सकते हैं। अग्निबाजों को ध्यान में रखना आसान है (ध्यान रखें कि आप उन्हें अपने धनुष का उपयोग कर सकते हैं) और यदि आप उन्हें उनके साथ मारते हैं तो आप एक भूत को मार सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप उस पर भरोसा नहीं करते हैं, तो धनुष का उपयोग अपने मुख्य हथियार के रूप में रखें।
  • माइनकार्ड चरण 52 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
    3
    चूंकि भूत फ्लाई हो सकते हैं, आपको अपने बूंदों (गनपाउडर और घबराहट के आँसू) और अनुभव को इकट्ठा करने के लिए पुलों का निर्माण करना होगा। इसके अलावा, उन्हें चट्टान के साथ बनाने का एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि इन प्राणियों के विस्फोट इस सामग्री को नष्ट नहीं कर सकते हैं।
  • विधि 15
    कई प्राणियों

    कभी-कभी, जब आप रात के बाहर बाहर होते हैं, आप एक ही समय में घूमते हुए जीवों की एक श्रृंखला पा सकते हैं।

    मानेकाफ्ट चरण 53 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    1
    उनकी ओर भागो डरो मत, या आप मर सकते हैं
  • माइनकार्ड चरण 54 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
    2
    उन्हें एक सामान्य झटका या एक महत्वपूर्ण एक दे दो
  • माइनकॉफ्ट में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि 55
    3
    वस्तुओं ड्रॉप कि ड्रॉप। अधिक प्राणियों की तलाश में रहें
  • विधि 16
    तबाही

    मूंगफली में लड़ो मोब्स का शीर्षक चित्र 56
    1
    जब एक छिद्र दिखाई देता है, तो यह पुनर्भरण और विस्फोट करेगा। उसके बाद, यह एक महान ऊंचाई तक उड़ जाएगा।
  • माइनकॉफ्ट चरण 57 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    2
    सिर या शरीर को तीर को गोली मारो।
  • मानेका चरण 58 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    3
    जब सूखने का खून आधे रास्ते कम हो गया है, तो यह एक प्रकार का चमकीले सफेद शेल के साथ कवर किया जाएगा। इसका मतलब यह है कि अब तीरों से क्षति नहीं मिलती। इस स्थिति में, सूखना उतना ऊंचा नहीं उड़ता जितना पहले किया था और जो भी करना है उसे अपनी तलवार का उपयोग करके मारना चाहिए।
  • मटकाव में लड़ने के लिए मोबों का शीर्षक चित्र 59
    4
    इसे मारने के बाद, यह अंडरवर्ल्ड से एक स्टार को छोड़ देगा, जिसका उपयोग आप एक लाइटहाउस बनाने के लिए कर सकते हैं।
  • विधि 17
    मैगमैटिक कीचड़

    मैग्मेटिक कीचड़ कीचड़ के समान बहुत ही समान है।

    मूंगफली में मोशन मोब्स का शीर्षक चित्र 60
    1
    कम से कम 5 ब्लॉक दूर रहने की कोशिश करें
  • मटकाव में चरण मोबों का शीर्षक चित्र
    2
    उसे तलवार से मारो
  • Minecraft चरण में लड़ो मोब्स शीर्षक छवि 92
    3
    छोटे लोगों को मार डालो, जब सबसे बड़े लोग मर जाते हैं छोटी सी कीचड़ के विपरीत, छोटे मेमेटिक स्लिमिंग आप पर हमला करेंगे।
  • विधि 18
    कंकाल सूखना

    Video: SCP-682 Termination Log | SCP Foundation Experiment Log T-98816-OC108/682

    मूंगफली में मोशन मोब्स का शीर्षक चित्र 63
    1
    अंडरवर्ल्ड में एक किले में जमीन के ऊपर दो बमों का निर्माण करें। कंघी बनाने वाले कंकालों में 3 ब्लॉक ऊंचे हैं, इसलिए, उनके विपरीत, आप इन बीमों के नीचे चल सकते हैं
  • माइनकार्ड चरण 64 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
    2
    जब एक कंकाल की ओर आती है, तो यह आपको देखेगा और आप की तरफ आ जाएगा। जब वह एक बीम पर रुक जाता है, तो उसके पास जाओ और जब तक वह मर न जाए सुनिश्चित करें कि आप बीम के विपरीत दिशा में हैं
  • मूंगफली में मोशन मोब्स शीर्षक वाली छवि 65
    3
    आप ड्रॉप वस्तुओं को उठाओ यह आमतौर पर हड्डियों या कोयले को छोड़ देता है और कभी-कभी एक पत्थर की तलवार होती है। बहुत कम ही आपको एक खोपड़ी कंकाल खोपड़ी मिल जाएगी, जो कि एक तबाही को बुलाने के लिए प्रयोग किया जाता है।
  • विधि 1 9
    ड्रैगन ऑफ़ द एंड में

    अंत में ड्रैगन के खिलाफ लड़ने के लिए विधि # 1

    मूंगफली में मोशन मोब्स शीर्षक छवि 66
    1
    ड्रैगन को आप पर देखो। जब ऐसा होता है, तो यह आपकी ओर जाता है।
  • माइनकार्ड में लड़ो मोब्स शीर्षक से चित्र 67
    2
    उसे मारने के लिए तीर का उपयोग करें चूंकि यह उड़ सकता है, इसलिए तीर सबसे प्रभावी हैं
  • अंत में ड्रैगन के खिलाफ लड़ने के लिए विधि # 2

    माइनकार्ड चरण 68 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    1
    तैयार। एक हीरा कवच प्राप्त करें और इसे जितना संभव हो सके उतना सेट करें इसके अलावा एक हीरे की तलवार लीजिए और इसे सेट करें धनुष का उपयोग करें, आपको केवल 64 तीर की आवश्यकता होगी एक हीरे की चोटी और 64 ठोस ब्लॉकों के 2 भाग प्राप्त करें। एक पिस्टन और एक लाल पत्थर मशाल ले लो वह स्वर्ण सेब भी मिलता है।
  • लड़ो-भीड़ में Minecraft-चरणीय-69.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    Minecraft में लड़ो मोब्स शीर्षक से चित्र चरण 69
    2
    अंत में जाओ ओब्बिडियन पोस्ट के शीर्ष पर स्थित क्रिस्टल को शूट करने के लिए अपने धनुष का उपयोग करें आपको लोहे के पिंजरे वाले अन्य पोल पर चढ़ने की आवश्यकता होगी ऐसा करने के लिए, एक ठोस ब्लॉक पोस्ट बनाएं
  • मूंगफली में मोशन मोब्स नाम की छवि, चरण 70
    3
    एक बार जब आप सभी क्रिस्टल नष्ट कर देते हैं, तो खाली बेस स्टोन स्रोत (पोर्टल और अंडा पेडस्टल) पर जाएं। अजगर पैडल या पोर्टल की तरफ बढ़ जाएगा और ईडर एसिड थूक देगा। मैं ईडर के एसिड गेंदों के साथ भी आप पर हमला कर सकता हूं।
  • मटकाव में चरण मोस नामक छवि का शीर्षक
    4
    उसे आंखों में रखकर उसे अपनी तलवार से मार डालो। जब तक आप मृत न हो जाएं तब तक इन चरणों को दोहराएं। जब वह मर जाता है तो वह आपको विस्फोट कर देगा और आपको बहुत अधिक अनुभव देगा जो आपको इकट्ठा करना होगा।
  • मूंगफली में मोशन मोब्स शीर्षक छवि 72
    5
    ठोस ब्लॉकों को लें और अंडे के चारों ओर 4 x 4 ब्लॉकों के एक मंच का निर्माण करें। संरचना के चारों ओर एक लेन बनाएं
  • 6
    अंडा के सामने खड़े हो जाओ और उसके प्रति ओर इशारा करते हुए छेड़ो। पिस्टन के पीछे या उसके बगल में, लाल पत्थर की मशाल रखो
  • 7
    अंडा उठाओ पोर्टल में जाएं और कहानी पढ़ें। यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो "Esc" कुंजी दबाएं अगर आप Xbox कन्सोल पर हैं, तो "बी" दबाएं।
  • 8
    अंडे दिखाएँ और अपने सभी दोस्तों के साथ अपनी जीत के लिए एक पार्टी बना। आपको एक केक तैयार करना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • उन पालिश भेड़ियों को खिलाएं जो आप लड़ाई के अंत में ले आते हैं। ध्यान रखें कि आप इसे सड़ा हुआ मांस के साथ कर सकते हैं।
    • भय के खिलाफ लड़ने के लिए, उन्हें आग की गेंदों को वापस दो, जो आपको फेंकता है।
    • कंकाल आपको एक मीटर या कम नहीं शूट कर सकते हैं क्योंकि तीर उस दूरी से दिखाई देते हैं।
    • कवच का एक सूट पहनना उपयोगी होगा
    • यदि आप अपने हथियारों से प्यार करते हैं तो यह उपयोगी है!
    • अपने जीवन बिंदुओं को ठीक करने में सक्षम होने के लिए 17 से ऊपर अपनी भूख बार हमेशा रखें
    • यदि आप अपने सिर पर एक कद्दू का इस्तेमाल करते हैं, तो जब आप अपने शरीर के ऊपरी भाग को देखते हैं तो अंडामैन आप पर हमला नहीं करेगा।
    • एक ब्रेक के मामले में कई तलवारें लें।
    • गुफा मकड़ियों आप जहर कर सकते हैं, ताकि आप एक विषाक्त पदार्थ के रूप में दूध का उपयोग कर सकते हैं। ये प्राणियों केवल तले हुए खानों में निहित हैं
    • यदि आप एक ही बार में कई जीवों पर हमला कर रहे हैं, एक छेद 3 ब्लॉक गहरा खोदना, शीर्ष पर एक जगह और सुबह तक वहाँ रहने के लिए। आप 3 x 2 ब्लॉकों की एक झोपड़ी भी बना सकते हैं और निचले ब्लॉक को तोड़ सकते हैं। इस तरह आप प्राणियों के पैरों को देख सकते हैं और उन्हें चोट पहुंचाने के बिना मार सकते हैं। कभी-कभी, प्राणियों को ऊब हो जाएगा और छोड़ दें।

    चेतावनी

    • हिम गोल्म्स केवल अन्य बर्फ के गोले या ब्लेज़ को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • अपने कवच के बिना कभी भी न छोड़ें यदि आप अभी शुरुआत करते हैं, तो इसे जल्द से जल्द प्राप्त करें
    • जब आप तीसरे व्यक्ति में दृष्टि रखते हैं तो भेड़िये न लें या लताओं से लड़ें, क्योंकि यह आम तौर पर कुछ बुरा होता है।
    • एंडमैन से लड़ने के लिए प्रोजेक्टाइल (मछली पकड़ने वाली छड़ी को छोड़कर) का उपयोग न करें!
    • बिस्तर या नीच या अंत नहीं लाना क्योंकि सोने की कोशिश करने से बिस्तर गायब हो जाएगी और आप बिस्तर का निर्माण करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री खो देंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक लोहे की तलवार या बेहतर एक (अत्यधिक अनुशंसित)
    • यदि आप तलवार नहीं प्राप्त कर सकते हैं, कुल्हाड़ी का उपयोग करें (केवल अगर तलवार की वजह से आपको कम नुकसान पहुंचा है)
    • एक लोहे कवच या बेहतर (अनुशंसित)
    • पानी की एक बाल्टी (जीवों से छुटकारा पाने के लिए सिफारिश की गई, लावा को मजबूत करने या चट्टानों को फिर से सिक्योरेट करने के लिए)
    • धनुष और तीर (अनुशंसित)
    • घरेलू भेड़ियों (वैकल्पिक)
    • खाद्य और औषधि (अनुशंसित)
    • लावा क्यूब (वैकल्पिक)
    • प्रेतवाधित वस्तुओं (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com