ekterya.com

सेट अप कैसे हेलीकाप्टरों पर ले लो

हेलीकॉप्टर ले लो हेलीकाप्टर वीडियो गेम है जो 2011 में चेक कंपनी द्वारा जारी किया गया था बोहेमिया इंटरएक्टिव शीर्षक एक सिम्युलेटर के रूप में केंद्रित नहीं है, और यह डिफ़ॉल्ट रूप से लाया जाने वाला कॉन्फ़िगरेशन ऐसा उपयोग करने के लिए पर्याप्त नहीं है जैसे कि। हालांकि, यह गेम को कॉन्फ़िगर करने के लिए संभव है कि इसे लगभग एकदम सही हेलीकाप्टर सिम्युलेटर बनाने के लिए (हां, एकवच में)।

चरणों

Video: Helicopter Rescue Game Challenge

1
ध्यान रखें कि अधिकारों के संघर्ष से बचने के लिए हेलीकॉप्टर के तीन अलग-अलग मॉडल संशोधित किए जाने के बावजूद (ये हैं: MD500D, बेल 412 और EH101 मर्लिन) केवल पहले के एक निश्चित डिग्री यथार्थवाद है
  • टेकनह 2016 9 01 17 36 46 35 शीर्षक वाली छवि
    2
    खेल को स्थापित करें फिर वीडियो विकल्पों पर जाएं और स्लाइडर खींचें चमक अधिकतम (1.5), डिफ़ॉल्ट रूप से इसे आधे (1.0) में सेट किया गया है। का सबसे अच्छा फिट गामा सुधार है 1.0. मामूली शक्तिशाली उपकरण के लिए, यह आदर्श विन्यास है:
  • टेकनह 2016 9 01 17 36 30 96 शीर्षक वाली छवि

    Video: मारवाड़ में सब्जी मंडी का नज़ारा, देसी गाँव की भाजी | Superhit Marwadi Video | Super Rajasthani




    3
    कॉन्फ़िगरेशन पर जाएं नियंत्रण - Mandos (आपकी जॉयस्टिक दिखाई देगा) - निजीकृत. इस विंडो में आप यह सुनिश्चित करेंगे कि सभी के मूल्य मृत ज़ोन (अधिकतम 10%) एक हो 0. डिफ़ॉल्ट रूप से वे आधे में आते हैं और यह एक त्रुटि है के मूल्य sensivity उन्हें छोड़ा जाना चाहिए आधा में (डिफ़ॉल्ट रूप से)
  • 4
    अपनी जॉयस्टिक को कॉन्फ़िगर करें अपनी जॉयस्टिक को ठीक से काम करने के लिए, आपको क्लिक करना होगा विन्यास और अपने मॉडल या इसी तरह का चयन करें - नक्शा - स्वीकार करना.
  • 5
    अनुभाग पर जाएं गेम विकल्प मेनू से सुनिश्चित करें कि पहली स्क्रीन का अंतिम विकल्प (नि: शुल्क देखने की बातचीत) के रूप में कॉन्फ़िगर किया गया है डिफ़ॉल्ट रूप से अक्षम. यह कॉकपिट में दिखाए जाने से फ्लोटिंग आइकन को रोका जाएगा, जबकि आपको वास्तविक जीवन की तरह अपने सिर को स्थानांतरित करने की अनुमति होगी।
  • 6
    समाप्त होता है। अंत में, अनुभाग में गेम का स्तर, चुनना विशेषज्ञ - संपादित करें - स्वीकार करना संभव यथार्थवाद की अधिकतम डिग्री प्राप्त करने के लिए इन सभी चरणों को पूरा करने के बाद, आपका गेम एमडी500 का एक सिम्युलेटर बन जाता है, एक छोटा हेलीकॉप्टर, प्रकाश, चुस्त और तेज।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com