ekterya.com

फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स में विमान कैसे जोड़ सकते हैं

नए उपयोगकर्ताओं को फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स, भी FSX या फ्लाइट सिम्युलेटर 10 नोटिस कि माइक्रोसॉफ्ट असली दुनिया में एयरलाइनों शामिल नहीं किया गया है, और इस तरह बोइंग 777, एयरबस A319 या के रूप में, सबसे लोकप्रिय में से कई बाहर रखा गया है के रूप में जाना खेलने ब्रिटिश एयरोस्पेस कॉनकॉर्ड।

मौजूदा विमान को एक नया रंग या पुस्तक जोड़ना कभी-कभी आसान नहीं होता जितना आप सोचते हैं यद्यपि ऐसे कुछ लिवरियां हैं जो एक इंस्टॉलर के साथ आती हैं, कई, यदि अधिकांश नहीं, तो एक इंस्टॉलर के बिना आते हैं, जो अनुभवहीन FSX उपयोगकर्ताओं के लिए समस्या हो सकती है जो अपने विमान को संशोधित करना चाहते हैं।

यह डाउनलोड, खींचें और ड्रॉप के रूप में सरल नहीं है नए लिवरियों को जोड़ने की आवश्यकता होगी, चाहे आप इसे पसंद करें या न करें, कुछ कोड संपादन हालांकि, यह मार्गदर्शिका आपको यह करने का एक आसान तरीका दिखाएगा।

चरणों

फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स चरण 1 से एयरप्लेन जोड़ें शीर्षक वाली छवि
1
ऐड-ऑन पाने के लिए वेबसाइट चुनें सबसे लोकप्रिय सिगमेशन, Avsim और FlightSim.com में, और डाउनलोड करने से पहले, कृपया एक खाता बनाएं या लॉग इन करें। जब तक आपके पास कोई खाता नहीं है तब तक आप कुछ भी डाउनलोड नहीं कर पाएंगे।
  • फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स चरण 2 से एयरप्लेन जोड़ें शीर्षक वाली छवि
    2
    फ़ाइल खोज का उपयोग करके और जिस विमान की जरूरत है, उसे ढूँढ़ने की कोशिश करने के लिए विमान को ढूंढें। यदि आपको वहां नहीं मिल रहा है, तो अन्य वेबसाइटों पर खोजें।
  • फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स चरण 3 से एयरप्लेन जोड़ें
    3



    WinZip का उपयोग करें, आपको इस कार्यक्रम की आवश्यकता होगी कि वह डीसीकोड और एफएसएक्स ऐड-ऑन स्थापित करे। तो, इसका उपयोग अच्छी तरह से करें
  • Video: कैसे FSX पर विमान स्थापित करने के लिए | फ्रीवेयर विमान | ट्यूटोरियल

    फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स चरण 4 में हवाई जहाज जोड़ें
    4
    में प्रोग्राम फ़ाइलें / माइक्रोसॉफ्ट गेम / फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स / SimObjects / हवाई जहाज विमान फ़ोल्डर की प्रतिलिपि बनाएँ।
  • फ्लाइट सिम्युलेटर एक्स चरण 5 में हवाई जहाज जोड़ें
    5
    अब इसे प्रयास करें अगर यह काम किया है, तो आनंद लें!
  • Video: कैसे FSX या Microsoft फ्लाइट सिम्युलेटर स्टीम संस्करण के लिए नए विमान स्थापित करने के लिए

    युक्तियाँ

    • आप इस आलेख के बनावट प्राप्त कर सकते हैं यहां.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com