ekterya.com

बायोशॉक में बिग डैडी को कैसे हारेंगे

आप उनके मजबूत कदमों को सुन सकते हैं और उनका नरम मोर करीब और करीब आ रहा है ... राक्षसी विशाल आपके और एडीएएम से भरा लिटिल बहन के बीच है। लेकिन छोटी लड़की के लिए एक सरल काम नहीं होगा ... या यह है? इस अनुच्छेद की मदद से आप बिग डैडी खतरा के खिलाफ गोला बारूद, प्राथमिक चिकित्सा किट और ईव को बर्बाद कर देंगे।

चरणों

बीट ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 1
1
जांचें कि सब कुछ बिग डैडी का सामना करने के लिए तैयार है। क्या आपके पास ऐसी चीज़ों की सूची है जो आपको ज़रूरत होगी? क्या आपके पास प्राथमिक चिकित्सा किट होने पर कुछ गलत हो जाता है? क्या आपने सुरक्षित रहने के लिए पास के वीटा-केमार को सक्रिय किया है? एक बार आपके पास सबकुछ है और आपकी ज़रूरत पूरी कर ली है, तो आप एक बिग डैडी को खत्म करने के लिए तैयार होंगे।
  • Video: सिर्फ 2 बार लगा लो इतनी घनि दाढ़ी आएगी की हीरो लगोगे।1 बार लगा के तो देखो-stylish beard

    बीट ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 2
    2
    परिवेश की प्रशंसा करें। क्या आपने किसी बुर्ज को पायरेट किया है जिसे आप उपयोग कर सकते हैं? क्या आपने उन सभी कष्टप्रद सुरक्षा कैमरों को पायरेट किया है? क्या आपने दुश्मन के छिड़काव को समाप्त कर दिया है? क्या आपने एक पोखर का पता लगाया जो उपयोगी हो सकता है? जिस स्थिति में आप बड़े डैडी का सामना करते हैं, उसमें एक फायदा होने पर युद्ध बहुत अधिक हो सकता है जब युद्ध अधिक तीव्र हो जाता है।
  • बीट ए बिग डैडी नामक छवि जैशोक में चरण 3
    3
    सस्ती रणनीति के साथ लड़ो आप खरीद या निर्माण कर सकते हैं गोला बारूद के प्रकारों के आधार पर, आप अलग और अक्सर समान रूप से प्रभावी रणनीति (चरण 4 से 9 से नीचे सूचीबद्ध) की कोशिश कर सकते हैं।
  • बीट ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 4
    4
    अगर आपके पास बन्दूक के लिए विस्फोटक गोला-बारूद है, तो इसका उपयोग करें इस तरह के गोला-बारूद छोटे दुश्मनों के लिए बहुत ज्यादा हो सकते हैं, और मकड़ी के छिड़कों के लिए भी, इसलिए इसे बिग डैडी के खिलाफ उपयोग करने में अधिक सुविधाजनक है। विस्फोटक गोलाबारूद को यह जलाने के अलावा, बिग डैडी को काफी नुकसान का कारण होगा। हालांकि, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि पहले राउंड फायर करने के बाद आपके पास छुपा स्थान या कुछ कवर हो, क्योंकि विस्फोट इन राक्षसों को धीमा नहीं करते हैं।
  • बायोशॉक में बीट ए बिग डैडी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5

    Video: दाढ़ी और मूँछ को देखते देखते इतनी तेजी से बड़ी, काली और धना कर देगा ये जबरदस्त घरेलु नुस्खा - Nuskha

    अगर आपके पास एक शॉटगन के लिए बिजली का गोला बारूद है, तो इस और अन्य हथियारों के बीच वैकल्पिक। पावर शॉट्स पक्षाघात के एक राज्य में बिग डैडी को जोड़ते हैं जो आपको विखंडन ग्रेनेड या कवच-भेड़ के गोला-बारूद के एक पूरे दौर को आग लगाने का समय देगा। अगर इस क्षेत्र में एक पोखर होता है तो आप बिजली के एक एम्पलीफायर के रूप में पानी का उपयोग करके और भी अधिक नुकसान पहुंचा सकते हैं। आम तौर पर यह रणनीति दूसरों की तुलना में अधिक गोला-बारूद का सेवन करती है, लेकिन अंत में आपको कम नुकसान पहुंचाया जाएगा।
  • बीट ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 6
    6



    यदि आपके पास निकटता खदानों और टेलीकिनेसिस प्लाज्मिड हैं, तो आप नीचे एक विशाल झुकाव में गिर सकते हैं। अपनी निकटता खदानों का उपयोग करते समय, गोला-बारूद की बर्बादी की तरह लग सकता है, यह वास्तव में नहीं है। इन खदानों के लिए एकमात्र असली उपयोग एक परिधि को स्थापित करना है, लेकिन जब इस खेल में आवश्यक है, कैमरे और टर्रेट आमतौर पर प्रदान किए जाते हैं बस किसी वस्तु को 3 या 4 निकटता खदानों को संलग्न करें जो आप टेलीकेनिसीस (एक ऑक्सीजन टैंक सबसे प्रभावी विकल्प है) के साथ स्थानांतरित कर सकते हैं और इस प्लाज्मिड का उपयोग करके इसे उठा सकते हैं। निस्संदेह, बिग डैडी पर बम फेंकने के लिए मुश्किल समय होगा, अगर यह इसे नष्ट नहीं करेगा। अगर राक्षस पहले विस्फोट में जीवित रहता है, तो इसे आप जो गोला-बारूद पसंद करते हैं उसे पूरा करें (छिद्रपूर्ण गोलियां सर्वश्रेष्ठ हैं)।
  • बीआईटी ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 7
    7
    यदि आप, सबसे रूढ़िवादी खिलाड़ियों की तरह, लगभग कभी भी भूतापीय ग्रेनेड या विखंडन ग्रेनेड का उपयोग नहीं करते हैं, तो अब यह है कि आपकी बचत का भुगतान करना होगा। बिग डैडी को सीधा हिट करने के लिए एक उच्चतर विचार प्राप्त करना महत्वपूर्ण है। एक बार जब आप इस से ऊपर मिल जाए, की घुमावदार सीढ़ियों या बालकनी के माध्यम से, एक विखंडन ग्रेनेडा शूटिंग शुरू होता है। कोई शक नहीं कि विशाल गुस्सा, तुम क्या दृष्टिकोण या आप शूट होगी। बिग डैडी आप का सबसे तेज रास्ता अपनाते हैं तो दृष्टि में रखने, जबकि आप भूतापीय ग्रेनेड शूट होगा। यह उसे तब तक मारना चाहिए जब तक कि वह कवर न करे। अगर ऐसा मामला है, तो शुरू करने के लिए एक नई जगह की तलाश करें या आपको इसे मिलेगा। एक विचलित बिग डैडी के खिलाफ भूतापीय ग्रेनेड का उपयोग न करें, क्योंकि ये अधिक महंगी मानक विखंडन ग्रेनेड से और केवल थोड़ा कम शक्तिशाली हैं।
  • बायोशॉक में बीट ए बिग डैडी शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    यदि आपके पास प्लाज्मिड "सम्मोहित बिग डैडी" है, तो आप एक मनोरंजक तरीके से कई बिग डैडी के साथ समाप्त कर सकते हैं। एक बार जब आप एक अकेले बिग डैडी में प्लाज्मिड का इस्तेमाल करते हैं, तो इसे एक बिग डैडी के पास ले जाएं जो एक लिटिल बहन के साथ होती है और उसे किसी बुलेट के साथ शूट करती है। जब बिग डैडी के हमले, आपके हाइपोगेटेड बिग डैडी आपकी रक्षा करेंगे एक बार युद्ध समाप्त हो जाने के बाद, दो दिग्गजों में से कोई भी जीत पाएगा। कोई फर्क नहीं पड़ता जो विजयी हो गया है, शॉटगन या अन्य हथियार के साथ उत्तरजीवी को मार डालो और इनाम के रूप में लिटिल बहन और एक पूर्ण वॉलेट का दावा करें।
  • बीआईटी ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 9
    9
    यदि आपके पास पहले से क्रॉसबो है, तो आप बिग डैडी के लिए एक जाल सेट कर सकते हैं। जाल पिंस शक्तिशाली होते हैं, लेकिन आम दुश्मनों के खिलाफ बहुत ही व्यावहारिक नहीं हैं। ये उनकी अधिकतम क्षमता तक पहुंचते हैं जब रक्षात्मक रूप से उपयोग किया जाता है एक उपयुक्त गलियारे खोजें और एक विद्युतीय कॉरिडोर बनाने के लिए जाल पिंस को शूट करने के लिए आगे बढ़ें। जब आप समाप्त हो जाते हैं, तो इलेक्ट्रोड कॉरिडोर के माध्यम से बिग डैडी (उसे सम्मोहित करना या उसे गुस्सा करना) को आकर्षित करना। अपने तारों को सक्रिय करने से बचने के लिए, छाती की ऊंचाई पर केबलों से बचने के लिए घूमना।
  • बीट ए बिग डैडी नामक छवि बायोशॉक में चरण 10
    10
    जितना आप कर सकते हैं उतनी लीजिए। बिग डैडी निर्माण के लिए बड़ी मात्रा में धन और उपयोगी वस्तुएं प्रदान करते हैं। "गोर्रॉन" टॉनिक का प्रयोग (जो छिद्रदार छिद्रकों की जांच करके प्राप्त किया जा सकता है) आप विनिर्माण के लिए अतिरिक्त पैसा और स्क्रैप पा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक गोरिल्ला (बिग डैडी एक ड्रिल से लैस है) इलेक्ट्रिकेड कॉरिडोर जैसे रणनीति से मारना आसान है। यह भिन्नता उसके समकक्षों से अधिक नुकसान की वजह है, लेकिन यह हर समय बंद रहता है। इसलिए, बिग डैडी की ऊंचाई पर विखंडन ग्रेनेड या भौतिक हमलों का उपयोग करना जैसे करीबी मुकाबला रणनीति का सामना करना व्यावहारिक नहीं है।
    • बिग डैडी को "सुरक्षा डायना" या "कीट क्लाउड" जैसी प्लास्मिड के साथ परेशान करने से आप शत्रुतापूर्ण स्थिति में मूल्यवान सेकंड बचा सकते हैं। हालांकि, इसका अर्थ है कि पूर्व ईव का खर्च करना।
    • यदि आपको रिचार्ज करने की आवश्यकता है, तो लड़ाई शुरू करने से पहले इसे करें अगर आपको युद्ध के दौरान रिचार्ज करने की आवश्यकता है तो बिग डैडी को इलेक्ट्रिक शॉटगन ऐमुनिशन या प्लास्मिड "इलेक्ट्रारेरोओ" से पहले टकराने की कोशिश करें।
    • ए रॉसी (बिग डैडी एक रिविटर से लैस) अपने समकक्ष से थोड़ी अधिक कायर है यह आपके खिलाफ आरोप नहीं लगाएगा, लेकिन यह इसके हथियार और कुछ निकटता खदानों का उपयोग करेगा। उस दूरी पर शॉटगन या विखंडन ग्रेनेड का उपयोग करना एक कचरा है रॉसी के खिलाफ टेलीकिनेटिक पंप या हाइपोनेटिज़िंग प्लाज्मिड का उपयोग करना बेहतर है।

    चेतावनी

    • प्लास्मिड "हाइप्नोटिज़ बिग डैडी" ईव का एक संपूर्ण बार खपता है। इस रणनीति का उपयोग उनके निपटान में पूर्व संध्या सिरिंज के अतिरिक्त खिलाड़ियों के लिए अधिक उचित है।
    • जब तक आप अपने ग्रेनेड लांचर में प्रतिरक्षा जुड़ाव के साथ सुधार नहीं किया है, आप शूट ग्रेनेड आपको गलत तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं। विस्फोटकों का इस्तेमाल आपके लिए दूर करना बेहतर है, एक कोण पर जो आपके तक पहुंचने से शेष नुकसान को रोकता है।
    • मरने से मत डरो कभी-कभी कठिन लड़ाई के लिए किटों को बचाने के लिए बेहतर है। यदि आप मरने के बिना खेल को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं, तो अपने आप को ठीक करें जब आपके पास अपने स्वास्थ्य बिंदुओं का लगभग ¼ है। आप जल्द से जल्द इलाज कर सकते हैं आप दवा कैबिनेट बर्बाद कर सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शॉटगन के लिए विस्फोटक गोला-बारूद के कुछ दौर या
    • शॉटगन के लिए बिजली के कुछ गोला बारूद या
    • कुछ निकटता खदानों और "टेलीकेनेसिस" प्लाज्मिड या
    • कुछ विखंडन ग्रेनेड या भूतापीय ग्रेनेड या
    • प्लास्मिड "सम्मोहित बिग डैडी (1 या 2)" या
    • क्रॉसबो के लिए ट्रैप पिन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com