ekterya.com

कैसे ब्लैक ओप्स लाश (कंप्यूटर के लिए) में धोखा

ठीक है। इससे पहले कि आप कहें कि यह कुछ ऐसा है "newbies" या अनुभवहीन लोगों के लिए या यह केवल कंप्यूटर के लिए कार्य करता है, आपको उन लोगों को कुछ शिष्टाचार दिखाना चाहिए, जो इस गाइड को उपयोगी समझते हैं। यह आलेख केवल एकल खिलाड़ी मोड के लिए है, इसलिए दुर्भाग्यवश यह उन लोगों के लिए काम नहीं करता है जो ऑनलाइन गेम के समुद्री डाकू का इरादा रखते हैं। इन चरणों में गेम फ़ाइल को संपादित करना शामिल है ताकि सुनिश्चित करें कि आपके पास नोटपैड ++ हाथ है सावधानीपूर्वक सलाह और चेतावनियों को भी पढ़ना सुनिश्चित करें!

चरणों

चीट ऑन ब्लैक ओप्स लाश (पीसी) चरण 1

Video: काले ऑप्स कंसोल कमांड [पीसी]

1
ब्लैक ओप्स फ़ोल्डर खोलें। यह आम तौर पर सी: / प्रोग्राम फाइल / स्टीम / स्टीमैप / सामान्य / कर्तव्य ब्लैक ऑप्स के कॉल में पाया जाता है। अगर ऐसा नहीं है, तो इसके लिए देखो
  • चीट ऑन ब्लैक ओप्स लाश (पीसी) स्टेप 2 नामक छवि
    2
    ब्लैक ओप्स फ़ोल्डर खोलें। यह आम तौर पर सी: / प्रोग्राम फाइल / स्टीम / स्टीमैप / सामान्य / कर्तव्य ब्लैक ऑप्स के कॉल में पाया जाता है। अगर ऐसा नहीं है, तो इसके लिए देखो



  • चीट ऑन ब्लैक ओप्स लाश (पीसी) स्टेप 3 नामक छवि
    3
    किसी भी पंक्ति में, लिखें "मशरूम थिस्काउ `1337`" बिना डबल कोट्स या साधारण वाले 1337 के आसपास इसे ठीक से लिखिए अब, आज्ञाओं के तहत "BIND", प्रकार बाँध (कुंजी) "देवता"। अब, जब आपने अपनी कुंजी निर्दिष्ट की है, तो एक संदेश कहता है कि भगवान मोड सक्षम किया गया है।
  • Video: काले ऑप्स | ईस्टर एग - कम्प्यूटर हैक - ज़ोंबी मानचित्र - Cheat कोड + (टीका)

    युक्तियाँ

    • महत्वपूर्ण !!! जब आप config.cfg फ़ाइल का संपादन समाप्त कर लें, तो उस पर राइट क्लिक करें, चयन करें "गुण" और इसे एक फाइल के रूप में सेट करें "केवल पढ़ने के लिए"। यदि आप नहीं करते हैं, तो मूल फ़ाइल आपको पायरेट किए जाने वाले को बदल देगी और जो भी आप संपादित करेंगे वह सब खो जाएगा।
    • यदि आप वास्तव में एक उच्च स्तर तक एक कदम लेना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें, इसे करें और बाइंड लिखें (कुंजी) "बारूद देना"। यह आपके कारतूस और ड्रम को पुनः लोड करेगा, लेकिन आप असीमित है कि गोला बारूद के लिए इसे बाहर ले जाने में सक्षम नहीं होंगे। आप शूट करते समय क्लिक करना आवश्यक है।

    चेतावनी

    • यह ऑनलाइन करने की कोशिश मत करो आप असफल हो जायेंगे, आपको निष्कासित कर दिया जाएगा या आप दोनों का क्या होगा?
    • अंक के साथ कोई कोड नहीं जुड़ा हुआ है आपको पारंपरिक तरीके से अपने अंक अर्जित करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com