ekterya.com

कैसे एक HTC इच्छा एस अनलॉक करने के लिए

क्या आप अपनी टेलीफोन कंपनी को बदलने के बारे में सोच रहे हैं और साथ ही अपने वफादार इच्छा रखने में सक्षम हैं? क्या आप देश से कुछ समय बिताने की योजना बना रहे हैं और अपने फोन का उपयोग करना जारी रखना चाहते हैं? अपने फोन को अनलॉक करने से आप इसका उपयोग नेटवर्क के अलावा अन्य नेटवर्क में करने के लिए कर सकते हैं, जिसके साथ आपने सेवा को अनुबंधित किया था आपके अनुबंध पर निर्भर करते हुए, आपके एचटीसी डिजायर एस को अनलॉक करने की संभावना है। इस गाइड को पढ़ें और इसे कैसे करें यह पता करें।

चरणों

Video: बिना कंप्यूटर के कोई भी लॉक कैसे हटायें? | 100% कार्य चाल [थ्योरी विधि]

एक HTC Desire S चरण 1 को अनलॉक करने वाला इमेज
1
अपना आईएमईआई नंबर प्राप्त करें (मोबाइल उपकरण की अंतर्राष्ट्रीय पहचान) यह नंबर आपके फोन पर अद्वितीय है और आपको इसे अनलॉक कोड प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। आप विभिन्न तरीकों से पता कर सकते हैं
  • मार्क * # 06 # और यह संख्या आपके फोन की स्क्रीन पर स्वतः दिखाई देगी। आपको "कॉल" बटन दबाए जाने की आवश्यकता नहीं है जैसे ही आप कोड दर्ज करते हैं, जैसे ही दिखाई देगा।
एक HTC Desire S चरण 1 बुलेट 1 को अनलॉक करें शीर्षक वाला चित्र
  • अपने फोन के पीछे से बैटरी निकालें, और आपको मुद्रित IMEI नंबर के साथ एक लेबल मिलेगा।
    एक HTC Desire S चरण 1 बुलेट 2 अनलॉक शीर्षक वाली छवि
  • एक HTC Desire S चरण 2 अनलॉक शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने ऑपरेटर से संपर्क करें एक अनलॉकिंग सेवा के लिए भुगतान करने से पहले, अपने ऑपरेटर से संपर्क करना बेहतर है और यह सत्यापित करें कि क्या वे आपका फ़ोन अनलॉक कर सकते हैं। अनुबंध समाप्त हो जाने के बाद लगभग सभी ऑपरेटरों ने आपका फोन अनलॉक कर दिया होगा, और अन्य लोग इसे अनलॉक करेंगे यदि आप उन्हें बताएंगे कि कम समय में आप विदेश यात्रा करेंगे।
  • एक HTC Desire S चरण 3 अनलॉक शीर्षक वाली छवि
    3



    इसे एक भुगतान सेवा के माध्यम से अनवरोधित करें बड़ी संख्या में वेबसाइटें हैं जो आपको संबंधित फोन का भुगतान करके अपने फोन को अनलॉक करने की पेशकश करेगा। यह कहीं भी कुछ घंटों से एक या दो दिन तक ले सकता है अपने विकल्पों की जांच करें और एक ऐसी वेबसाइट चुनें, जिसमें अच्छी प्रतिष्ठा है और विश्वसनीय है।
  • आपको अपना आईएमईआई नंबर प्रदान करने के लिए कहा जाएगा ताकि वे अपना फोन अनलॉक कर सकें। अगर आपके फोन को कभी भी चोरी के रूप में सूचित किया गया था, तो आप इसे अनलॉक नहीं कर सकते हैं।
  • एक HTC Desire S चरण 4 अनलॉक शीर्षक वाली छवि
    4
    उस सिम कार्ड द्वारा समर्थित नेटवर्क के साथ उपयोग करने के लिए सिम कार्ड दर्ज करें जब आप अपना फोन चालू करते हैं तो यह आपको निम्न संदेश "सिम कार्ड अनलॉक कोड दर्ज करें" दिखाएगा। वह कोड दर्ज करें जो आपको अनलॉक करने वाली सेवा प्रदान करता है।
  • एक HTC Desire S चरण 5 अनलॉक शीर्षक वाली छवि
    5
    जांचें कि आपके पास सेवा है या नहीं एक बार जब आप अनलॉक कोड दर्ज करते हैं, तब तक एक क्षण प्रतीक्षा करें जब तक कि फ़ोन सिग्नल प्राप्त न कर ले। जांचें कि क्या आप एक सिग्नल प्राप्त कर रहे हैं और यदि आप उस सेवा क्षेत्र में हैं जो इसे नए नेटवर्क से संबंधित है।
  • युक्तियाँ

    • अगर फोन कोड को स्वीकार करता है, लेकिन अभी भी काम नहीं करता है, तो सुनिश्चित करें कि आपका सिम कार्ड सक्रिय हो गया है और आप अपने फोन के मूल सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर रहे हैं।

    Video: कैमरा को बनाएं फिंगर सेंसर लॉक - मोबाइल करें अनलॉक | Mobile Camera Ko Finger Print Lock Kaise Banaye

    चेतावनी

    • ब्लॉक किए गए फ़ोन काम नहीं करेंगे, भले ही आप उन्हें अनलॉक करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com