ekterya.com

एक अनुबंध के साथ एक फोन अनलॉक कैसे करें

कम कीमतों पर मोबाइल फोन प्राप्त करने का एक तरीका मोबाइल सेवा ऑपरेटरों से सीधे इसे खरीदना है, जिसे अनुबंध फोन कहा जाता है सेवा ऑपरेटरों बहुत कम कीमत है, जो अनुबंध के साथ आने पर इन फोनों प्रस्तुत करते हैं, अनुबंध में निर्दिष्ट समय की एक निर्दिष्ट अवधि के लिए अपने नेटवर्क में केवल काम करने के लिए फोन के सीमित। हालांकि, ये फोन अन्य नेटवर्क के साथ भी उपयोग किए जा सकते हैं आपको केवल यह अनलॉक करने की ज़रूरत है कैसे जानने के लिए, चरण 1 पर जाएं

चरणों

भाग 1
अनलॉक कोड प्राप्त करें

एक अनुबंध फोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपने फोन के लिए IMEI कोड प्राप्त करें आईएमईआई (अंतर्राष्ट्रीय मोबाइल उपकरण पहचान) कोड पहचान उद्देश्यों के लिए उपयोग किए जाने वाले निर्माताओं द्वारा फोन को असाइन किया गया एक अनूठा 15 अंक कोड है अपने फोन की कीपैड का प्रयोग करके, * # 06 * डायल करें और आईएमईआई कोड स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • इस कोड का ध्यान रखें
  • Video: Dr. Sky Blossoms - EP. 37 - Best Selling Author Of The Best Thing Ever (Interview)

    एक अनुबंध फोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अनलॉक कोड प्राप्त करें आपके पास अपने फोन का आईएमईआई होने के बाद एक अनलॉक कोड प्राप्त करने का समय आ गया है। अनलॉक करने वाले कोड आपके अनुबंध फोन पर दिए गए प्रतिबंध को हटाने के लिए उपयोग किए गए 8-अंकीय कोड हैं। कई वेब पेज हैं जहां आप अनलॉक कोड का अनुरोध कर सकते हैं। आपको बस वेबसाइट पर सूची से अपने फोन के निर्माता और मॉडल का चयन करने की ज़रूरत है और अपने फोन के लिए IMEI कोड दर्ज करें।
  • आपको एक ईमेल पता प्रदान करना होगा जहां वे आपके अनुरोध को संसाधित करने के बाद आपको अनलॉक कोड भेज देंगे।
  • मुफ्त फोन के लिए एक वेब पेज है https://freeunlocks.com.
  • एक अनुबंध फोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अपना ईमेल जांचें एक बार आपका अनुरोध संसाधित हो जाने के बाद, आपको उस पोर्टल से अनलॉक कोड वाला एक ईमेल प्राप्त होगा जहां आपने इसे अनुरोध किया था। यह आपके द्वारा चुनी गई पोर्टल के आधार पर आमतौर पर कुछ दिनों का समय लगता है।
  • भाग 2
    अनलॉक कोड का उपयोग करके अपना फ़ोन अनलॉक करें

    एक अनुबंध फोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 4
    1
    अपना फोन बंद करें ऊपरी या फोन के किनारे स्थित या तो स्थित पावर बटन दबाएं। पावर बटन का स्थान आपके फोन के निर्माता और मॉडल पर निर्भर करता है, लेकिन इन भागों में यह पता लगाने के लिए आम है।



  • एक अनुबंध फोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    अपने फोन से अनुबंध के साथ सिम कार्ड निकालें सिम कार्ड निकालना आपके फोन के निर्माता और मॉडल पर निर्भर करता है:
  • कुछ फोन में "हॉट स्वैप" फ़ंक्शन होता है। इसका मतलब यह है कि सिम कार्ड को इसे बंद किए बिना फोन से हटाया जा सकता है अपने फोन के किनारों के चारों ओर एक स्लॉट खोजें अगर आप एक को देख सकते हैं, इसे ध्यान से खोलें और आप सिम कार्ड देखेंगे। इसे हटाने के लिए, फोन के अंदर थोड़ा दबाएं और यह कूद जाएगा। "गर्म स्वैप" फ़ंक्शन वाले फ़ोन के कुछ उदाहरण iPhones और एलजी और एचटीसी से कुछ एंड्रॉइड फोन हैं
  • अपने फोन को `हॉट स्वैप "नहीं है, तो या तो आप फोन के आसपास किसी भी सिम कार्ड स्लॉट नहीं मिल रहा है, इस समारोह आप पीछे के कवर और फोन बैटरी को हटाने के द्वारा सिम कार्ड को दूर कर सकते हैं। फ़ोन बंद करें या तो ऊपर या फोन है कि पीछे के कवर लिफ्ट करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता के तल पर स्थित एक स्लॉट। एक बार कवर बैटरी बाहर है बैटरी पर ही दिशा-निर्देशों का तीर निम्नलिखित हटा दिया है।
  • एक अनुबंध फोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 6
    3
    एक अलग सेवा प्रदाता से दूसरे सिम कार्ड के साथ एक अनुबंध के साथ सिम कार्ड को बदलें उस सिम कार्ड के स्थान पर सिम कार्ड को सम्मिलित करें जो आपने अनुबंध को हटा दिया और बैटरी और बैक कवर को बदल दिया।
  • एक अनुबंध फोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 7
    4
    अपने फोन को चालू करें पावर बटन दबाएं और स्क्रीन को चालू करने के लिए प्रतीक्षा करें। सामान्य होम स्क्रीन के बजाय, एक स्क्रीन जो आपको एक कोड दर्ज करने के लिए कहती है दिखाई देगी।
  • Video: How to Unlock AT&T iPhone

    एक अनुबंध फोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 8
    5
    अनलॉक कोड दर्ज करें अपने फोन की कीपैड का उपयोग करके, 8-अंकीय अनलॉक कोड दर्ज करें। कोड दर्ज करने के लिए "स्वीकार करें" या "हां" बटन दबाएं
  • एक पुष्टि संदेश स्क्रीन पर दिखाई देगा जो आपको सूचित करेगा कि कोड स्वीकार किया गया था।
  • आपका अनुबंध फोन अनलॉक हुआ था और अब इसका उपयोग किसी भी सेवा ऑपरेटर के साथ किया जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अनलॉक कोड प्रदान करने वाली कुछ वेबसाइटों को भुगतान की आवश्यकता होती है पहले वेबसाइट के बारे में एक छोटे मूल्यांकन करें जिससे आप यह सुनिश्चित करने के लिए उपयोग करेंगे कि वह पैसा खोने से बचने के लिए विश्वसनीय है।
    • यदि कोई वेबसाइट भुगतान का अनुरोध करता है, तो बहुत सावधान रहें जब आप अपना क्रेडिट या बैंक कार्ड जानकारी प्रदान करते हैं अगर वेबसाइट विश्वसनीय है या नहीं, पहले चेक करें
    • इस अवधि के भीतर अभी भी फोन को अनवरोधित करते हुए सेवा ऑपरेटर द्वारा स्थापित अनुबंध का उल्लंघन करता है। इसमें वारंटी शामिल है जिसके तहत फोन स्थित है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com