ekterya.com

एलजी ऑप्टिमस जी अनलॉक कैसे करें

ऑप्टिमस जी एलजी द्वारा शुरू की गई ऑप्टिमस सीरीज के स्मार्ट फोन में से एक है। ऑप्टिमस जी एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है और दुनिया में कहीं भी किसी भी स्मार्ट फोन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है। अगर आपने अनुबंध या योजना के माध्यम से मोबाइल फोन कंपनी में अपना ऑप्टिमस जी खरीदा है, तो फोन को अवरुद्ध कर दिया जाएगा और केवल उस कंपनी के साथ काम करेगा। यदि आप अपने ऑप्टिमस जी का उपयोग नेटवर्क के अलावा अन्य नेटवर्क के साथ करना चाहते हैं, जिसके लिए वह वर्तमान में अवरुद्ध है, तो आपको केवल उसे अनलॉक करना है कैसे? दो तरीके हैं यह जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें कि कौन सा आपके लिए सबसे सुविधाजनक है

चरणों

विधि 1
अनलॉक कोड का उपयोग करें

अनलॉक एलजी ऑप्टिमस जी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने फोन के लिए IMEI कोड प्राप्त करें आप किसी भी एप्लिकेशन या तृतीय-पक्ष प्रोग्राम को इंस्टॉल किए बिना अपने ऑप्टिमस जी को अनलॉक कर सकते हैं, बस एक अनलॉक कोड का उपयोग करें। अनब्लॉकिंग कोड संख्यात्मक संयोजन होते हैं जो मोबाइल फोन कंपनियों द्वारा बनाए गए रुकावट को खत्म करते हैं। सबसे पहले, आपको अपने फोन का आईएमईआई कोड या उस अनन्य पहचान कोड को प्राप्त करना होगा जिसे उसे सौंपा गया है। ऑन-स्क्रीन कीबोर्ड का उपयोग करना, * # 06 # टाइप करें और IMEI कोड स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • इस कोड को लिखें
  • अनलॉक एलजी ऑप्टिमस जी चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: [गाइड] कैसे की एलजी ऑप्टिमस जी E970 [HD] बूटलोडर अनलॉक करने के लिए

    अनलॉक कोड प्राप्त करें इंटरनेट पर कई साइटें हैं, जहां से आप अपने फोन के लिए एक अनलॉक कोड प्राप्त कर सकते हैं। आपको बस वेबसाइट पर प्रवेश करना है और अपने फोन के ब्रांड, मॉडल और आईएमईआई कोड (चरण 1) और अपना ईमेल पता प्रदान करना है।
  • वे आपके अनुरोध को संसाधित करेंगे (जो केवल कुछ दिनों तक लगेगा) और वे आपके द्वारा प्रदान किए गए ईमेल पते पर आपको अनलॉक कोड भेज देंगे।
  • अनलॉक एलजी ऑप्टिमस जी चरण 3 में शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने ऑप्टिमस जी को बंद करें आपके पास अनलॉक कोड होने के बाद, इसका उपयोग करने का समय होगा स्क्रीन बंद होने तक, ऊपरी दाएं किनारे पर स्थित बिजली बंद बटन दबाकर और पकड़े हुए अपने ऑप्टिमस जी जी को बंद करें।
  • 4
    एक अलग सिम कार्ड डालें फोन के बाईं ओर स्थित स्लॉट से माइक्रो सिम निकालें और किसी अन्य कंपनी से एक माइक्रो सिम कार्ड डालें जो एक ऐसा फोन नहीं है जिसके लिए फोन लॉक है।
  • आप किसी भी माइक्रो सिम कार्ड का उपयोग कर सकते हैं
  • अनलॉक एलजी ऑप्टिमस जी चरण 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: कैसे 5 मिनट में अनलॉक एलजी ऑप्टिमस जी (E973, E971, E970)! एटी एंड टी, रोजर्स, Telus, अनलॉक कोड द्वारा बेल




    5
    फोन चालू करें और स्क्रीन को चालू करने के लिए प्रतीक्षा करें। प्रारंभ स्क्रीन के बजाय, एक संदेश आपको सूचित करेगा कि सिम कार्ड संगत नहीं है और आपको इसका उपयोग करने के लिए अनलॉक कोड दर्ज करना होगा।
  • अनलॉक एलजी ऑप्टिमस जी चरण 6 नामक छवि
    6
    अनलॉक कोड दर्ज करें ऑन-स्क्रीन कुंजीपटल का उपयोग करना, अनलॉक कोड टाइप करें और बटन दबाएं "स्वीकार करना" कोड दर्ज करने और उपयोग करने के लिए
  • स्क्रीन पर एक पुष्टिकरण संदेश दिखाई देगा, जो दर्शाता है कि कोड स्वीकार किया गया है।
  • आपके ऑप्टिमस जी को अब किसी अन्य मोबाइल फोन कंपनी के नेटवर्क में उपयोग के लिए अनलॉक किया गया है।
  • विधि 2
    अपने ऑप्टिमस जी को अनलॉक करने के लिए अपने मोबाइल फोन कंपनी से पूछें

    Video: अनलॉक एलजी ऑप्टिमस जी प्रो - कैसे एलजी ऑप्टिमस जी प्रो अनलॉक करने के लिए

    अनलॉक एलजी ऑप्टिमस जी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    फोन अनलॉक करने के लिए कंपनी की आवश्यकताओं को पूरा करें किसी अनुबंध के साथ टेलीफोन केवल एक विशिष्ट अवधि के लिए कंपनी के नेटवर्क के लिए अवरुद्ध होना चाहिए, जैसा कि अनुबंध या अनुबंध में कहा गया है। हालांकि, कुछ कंपनियां आपको अपने फोन को अनलॉक करने की अनुमति देती हैं, भले ही आपके पास अनुबंध हो, जब तक आप निम्न मापदंडों को पूरा करते हैं:
    • आप ऑप्टिमस जी के मालिक हैं और उन खाते के विवरण प्रदान कर सकते हैं जो फोन अनुबंध से संबंधित हैं।
    • यह कि आपने फोन की पूरी कीमत चुकाई है, शेष समय की परवाह किए बिना आप सेवा में रहना चाहिए, अनुबंध में निर्दिष्ट के अनुसार। उदाहरण के लिए, यदि आपने पहले अपने ऑप्टिमस जी की पूरी कीमत चुकाई है, भले ही आप अनुबंध के पहले वर्ष में हों
    • आपके फोन को चोरी या खो जाने की सूचना नहीं मिली है
  • 2
    अपने मोबाइल फोन कंपनी से संपर्क करें यदि आप इन बुनियादी मानदंडों को पूरा करते हैं तो आप ग्राहक सेवा हॉटलाइन को कॉल कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या आपके ऑप्टिमस जी को अनलॉक करना संभव है। यदि ऐसा है, तो वह फोन को अनलॉक करने की प्रक्रिया के दौरान आपकी सहायता करेगा। यदि आप ऑप्टिमस जी इन कंपनियों में से एक हैं, तो आप इन नंबरों को कॉल कर सकते हैं:

    एटी&टी (यूएस ग्राहक केवल): (800) 331-0500

    Verizon (यूएस ग्राहक केवल): (800) 922-0204 या अपने Verizon फोन से डायल * 611

    स्प्रिंट (यूएस ग्राहक केवल): (844) 665-6327 या अपने स्प्रिंट फोन से * 2 डायल करें

  • एक बार फ़ोन अनलॉक हो जाने के बाद आप स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों कंपनियों के नेटवर्क से संबंधित किसी भी सिम का उपयोग शुरू कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अनलॉक कोड की पेशकश करने वाली कुछ साइट्स को भुगतान की आवश्यकता होती है अपनी सेवाओं का उपयोग करने से पहले सुनिश्चित करें कि साइट कुछ राय पहले पढ़कर विश्वसनीय हो।
    • यदि आप एक भुगतान अनलॉकिंग सेवा का उपयोग करने जा रहे हैं, तो सावधानी बरतें जब आप अपना क्रेडिट या बैंक कार्ड जानकारी दे रहे हों
    • यदि आप एक वैध अनुबंध अभी भी मौजूद हैं, तो आप अपने फोन को अनलॉक करते हैं (जब तक आप इसे एक ही कंपनी में नहीं करते हैं) आप अनुबंध का उल्लंघन करेंगे और स्टोर की कोई वारंटी बर्खास्त करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com