ekterya.com

TripAdvisor पर समीक्षा लिखने के लिए

TripAdvisor

यह यात्रियों के लिए एक विशेष वेबसाइट है और यह दुनिया भर से हजारों स्थलों, आकर्षण, होटल, रेस्तरां, संग्रहालयों और अन्य पर विचारों का पता चलता है। यदि आप कहीं और का दौरा किया है और अन्य पर्यटकों के साथ अपने विचारों, अनुभवों और सिफारिशों को साझा करना चाहते हैं, तो क्यों मत लिखो? यह आलेख आपको दिखाएगा कि कैसे।

चरणों

TripAdvisor चरण 1 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला चित्र

Video: The Vince Foster Cover Up - CC BY license American Patriot YouTube Channel

1
TripAdvisor पृष्ठ पर जाएं एक बार जब आप पृष्ठ पर होते हैं, तो "एक राय लिखें" पर क्लिक करें। महत्वपूर्ण - अगर आप कोई खाता बनाते हैं या फेसबुक में लॉग इन करते हैं, तो आप केवल एक समीक्षा लिख ​​सकते हैं, लेकिन जब तक आप राय नहीं लिखते हैं और दबाए जाते हैं बटन इसे भेजने के लिए
  • TripAdvisor चरण 2 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला छवि
    2
    वह स्थान चुनें जिसे आप टिप्पणी करना चाहते हैं। यह एक होटल, अवकाश, एक आकर्षण या रेस्तरां हो सकता है ऐसा करने के लिए, इसे चुनने के लिए विकल्प पर क्लिक करें और खोज बॉक्स में कीवर्ड दर्ज करके विशिष्ट स्थान की खोज करें। एक बार चयन करने के बाद, "राय लिखें" पर क्लिक करें
  • यदि आपको वह जगह नहीं मिली है जिसे आप ढूंढ रहे हैं, तो यह हो सकता है कि आपने इसे गलत लिखा है, आपने गलत शहर का चयन किया है या बस आपकी यात्रा पर ट्रिपएडवाइसर का स्थान नहीं है। अगर उत्तरार्द्ध समस्या है, तो एक टिप्पणी में TripAdvisor के लिए स्वतंत्र महसूस करें और वे आपकी राय स्वीकार करने पर आपको एक ईमेल भेजेंगे।
  • ऐसा करने के लिए आपके पास एक खाता होना चाहिए
  • TripAdvisor चरण 3 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला छवि
    3
    जिस स्थान पर आपने यात्रा या यात्रा की है उसमें एक अंक दें क्या आपको लगता है कि यह एक अच्छा, बुरा या सामान्य अनुभव था? उदाहरण के लिए, शायद आप सांता बारबरा में हयात होटल में रहे हैं। वे कमरा आपको दे दिया था ठीक था लेकिन सेवा भयानक नहीं थी, लेकिन यह अच्छा नहीं था। आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि TripAdvisor के स्कोर के पैमाने इस तरह हैं:
  • 1 स्टार: भयानक
  • 2 सितारों: गरीब
  • 3 तारे: औसत
  • 4 सितारों: बहुत अच्छा
  • 5 सितारों: उत्कृष्ट
  • आप जिस जगह पर टिप्पणी कर रहे हैं, उस स्कोर को "इस प्रतिष्ठान पर कुल स्कोर" के नीचे दिए गए मंडलों पर क्लिक कर सकते हैं।

  • TripAdvisor चरण 4 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला चित्र

    Video: Meet Tim Portner and his 9 Inspirational Role Models

    4
    अपनी राय को एक शीर्षक दें शीर्षक संक्षिप्त होना चाहिए और अपनी यात्रा का वर्णन करना चाहिए आप उस स्थान के बारे में जानकारी भी जोड़ना चाह सकते हैं जो आपने यात्रा की या यात्रा की जगह के बारे में सोचा और विशिष्ट चीजें जो अच्छे या खराब थीं उदाहरण के लिए, शीर्षक "भयानक यात्रा!" शीर्षक लिखने के बजाय, "यात्रा भयानक थी - खराब सेवा और खराब गुणवत्ता" जैसे कुछ लिखें आपकी राय पढ़ने वाले अन्य यात्री इसे बेहतर समझेंगे यदि आप "भयानक यात्रा!" या "बहुत, बहुत अच्छा" लिखने के बजाय एक विशिष्ट और संक्षिप्त शीर्षक लिखते हैं।
  • TripAdvisor चरण 5 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला छवि

    Video: सोना सिंह भोजपुरी छठ गीत @ New Song 2016 || Team Filam

    5



    राय लिखें उन लोगों के बारे में जानकारी शामिल करें, जो आपके साथ थे और आपने क्यों यात्रा की थी। इसके बाद, इसमें यात्रा के बारे में जानकारी शामिल होती है और ऐसी चीजों की गुणवत्ता जैसे पैसे के मूल्य और जो सेवा उन्होंने आपको प्रदान की थी, के बारे में सोचा। तुम भी कमरे की समीक्षा करने के लिए यदि आप मैं देख रहा हूँ या यदि आप एक आकर्षण है और क्या आप से पूछा कि क्या आप एक रेस्तरां के बारे में लिखने के बारे में लिखने करना था एक होटल, समीक्षा खेल या चीजों के बारे में लिखने के रूप में कुछ पृष्ठभूमि जानकारी शामिल कर सकते हैं। आप उस स्थान के बारे में जानकारी भी शामिल कर सकते हैं, जिस स्थान पर आपने यात्रा की थी, उसके बाद से कुछ यात्री जानना चाहते हैं।
  • पृष्ठभूमि जानकारी की "बहुत कुछ" लिखने की कोशिश न करें यात्रियों को भी यात्रा के बारे में ही जानना चाहूंगा।

  • TripAdvisor चरण 6 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला छवि
    6
    लिखो जिसके साथ आपने यात्रा की थी और आपने ऐसा क्यों किया। हो सकता है कि आप अपने परिवार के साथ, व्यापार के लिए यात्रा करें या बस आपके लिए समय हो। आप "यात्रा किस प्रकार की थी?" अनुभाग में एक विकल्प को चुनकर अपनी यात्रा के कारण के बारे में पाठकों को बता सकते हैं। विकल्प हैं: व्यापार, एक जोड़े के रूप में, एक परिवार के रूप में, दोस्तों और एकल.
  • ट्रिप एडवाइवर चरण 7 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला छवि
    7
    याद रखें जब आपने यात्रा की थी जानकारी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जो यात्रियों को जानना चाहेंगे कि आपकी यात्रा का दिनांक और समय है। आप उस महीने का चयन करने के लिए ड्रॉप-डाउन सूची पर क्लिक कर सकते हैं जिसमें आपने यात्रा की थी
  • TripAdvisor चरण 8 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपनी यात्रा के अधिक पहलू स्कोर करें (वैकल्पिक) आप अपनी यात्रा के अन्य पहलुओं को यात्रियों को बता सकते हैं कि आप प्रत्येक पहलू (मूल्य, सफाई, सेवा आदि) के बारे में क्या सोचते हैं। "क्या आप हमें और बता सकते हैं?" अनुभाग (वैकल्पिक) में प्रत्येक विकल्प के मंडलों पर क्लिक करके ऐसा करें।
  • ट्रिप एडवाइवर चरण 9 पर एक समीक्षा लिखने वाली छवि शीर्षक
    9
    जब आप कर लेंगे तो "समीक्षा सबमिट करें" पर क्लिक करें यदि आप अपनी समीक्षा का पूर्वावलोकन करना चाहते हैं, तो "अपनी समीक्षा का पूर्वावलोकन करें" पर क्लिक करें
  • बॉक्स को चेक करना याद रखें जो पुष्टि करता है कि आप यह समझते हैं कि "ट्रिपएडवियर की झूठी राय के लिए शून्य सहिष्णुता है" यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यदि आप एक गलत राय (एक जगह के बारे में एक राय है जो आपने कभी नहीं किया है, या कोई राय जो किसी विशेष स्थान पर आपकी यात्रा के बारे में है) आप परेशानी में पड़ सकते हैं।
  • आपको यह जानना चाहिए कि आपकी राय प्रकाशित करने के लिए "आपको 13 साल या उससे अधिक उम्र के होने चाहिए" यदि आपके पास कोई खाता नहीं है, तो आप "जुड़ें" पर क्लिक करके एक बना सकते हैं और एक बनाने के लिए चरणों का पालन कर सकते हैं।

  • युक्तियाँ

    • यदि आप होटल के बारे में कोई राय लिखना चाहते हैं, तो अच्छे और खराब गुणवत्ता वाले कमरों के बारे में एक टिप जोड़ने पर विचार करें। इन युक्तियों के उदाहरण हैं: "दूसरी मंजिल के कमरे चुप हैं" या "यदि आप अच्छी तरह सोएं, तो पहली मंजिल पर एक कमरे को बुक न करें।" आप इन युक्तियों को अपनी समीक्षा में "एक अच्छा कमरा चुनने के लिए यात्रियों के लिए एक टिप जोड़ें" विकल्प में उन्हें लिखकर जोड़ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com