ekterya.com

बहुत अधिक खर्च किए बिना वेनिस में कैसे घूमना है

इटली में वेनिस शहर, अपनी कला, नहरों और इसकी खूबसूरती के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है, लेकिन किफायती होने के लिए नहीं। आप आसानी से इटली में सबसे रोमांटिक शहर में एक छोटे से भाग्य खर्च कर सकते हैं, लेकिन ऐसा होना जरूरी नहीं है। यदि आप पर्याप्त योजना बनाते हैं तो आप बहुत ज्यादा खर्च किए बिना वेनिस पर जा सकते हैं और यदि आप स्थानीय लोगों के रूप में शहर देखते हैं। इस अर्थ में, वेनिस में movilizarte सस्ता हो सकता है, विशेष रूप से, क्योंकि यह किराये की कार, टैक्सी या बस सेवा पर पैसा खर्च करने की वजह से शहर में पानी से घिरा हुआ है और आप केवल पैर या पानी जुटाने कर सकते हैं असंभव है। इसलिए, आप बहुत ज्यादा यदि आप बजट होटल में रहने खर्च किए बिना वेनिस में movilizarte करेंगे, तो आप मुफ्त स्थानों का आनंद और सस्ती, छोटे भोजन और सरल खाते हैं और आप जल परिवहन और इत्मीनान से सैर का लाभ लेने हैं।

चरणों

सस्ता कदम 1 पर वेनिस के आसपास जाओ छवि शीर्षक
1
जितना संभव हो उतना चलें। वेनिस एक शहर है, जिसकी सड़कों पर ही पैदल चलने वालों के लिए बनाया गया था। आप सभी की जरूरत है एक अच्छा नक्शा है या खोने के लिए जब आप चलना होगा
  • यदि आप एक गाइड की मदद से ऐतिहासिक स्थलों देखना चाहते हैं तो पैदल यात्रा का आनंद लें। यदि आप कभी भी पहले कभी नहीं रहे हैं तो वेनिस के झीग्जेजिंग और संकीर्ण गलियों निराशाजनक और भारी हो सकती हैं
  • सस्ता कदम 2 पर वेनिस के बारे में जानें
    2
    जल परिवहन का लाभ उठाएं वॉपर्टो एक नौका है जो निवासियों और आगंतुकों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर लेता है।
  • पूरे शहर में पोस्ट किए जाने वाले कार्यक्रमों की जांच करें। दूसरे छोर (सैन मार्को) करने के लिए ग्रांड नहर (रेलवे स्टेशन) के एक छोर से जाने के लिए, यह 20 से 30 मिनट का समय लगेगा। आप ग्रांड कैनाल पर विभिन्न स्टॉप पर चल सकते हैं और बंद कर सकते हैं।
  • विचार करें कि टिकट की कीमत के लिए आपको क्या मिलता है एक एकल यात्रा की लागत € 6.50 (लगभग $ 8.50), लेकिन इस तरह के सैन मार्कोस के बेसिलिका के रूप में नहर के किनारे सुंदर दृश्यों का,, गोथिक महल और पुनर्जागरण घरों बहाल देखेंगे।
  • सस्ता कदम 3 पर वेनिस के बारे में जानें
    3
    अगर आप वेनिस में कई दिनों तक जा रहे हैं और यदि आप वॉपर्टो द्वारा अक्सर यात्रा करने जा रहे हैं, तो एक vaporetto पास खरीदें आप जिस यात्रा की योजना बना रहे हैं, उसके आधार पर आपको कम कीमत मिल सकती है।
  • क्रय ट्रेन स्टेशन पर या किसी कीओस्क बेच टिकट पर गुजरता है (उदाहरण के लिए, के लिए जहां एक यात्रा वेपोरेटो के लिए एक नियमित रूप से टिकट खरीद)।
  • 4
    ग्रैंड नहर को पार करने के लिए एक ट्रैगेटो (फेरी) का उपयोग करें। आप सभी ग्रांड नहर पर यात्रा या एक पुल खोजने के लिए और आगे और पीछे जाना चाहता हूँ नहीं करना चाहते हैं, तो एक Traghetto ले। इसमें लगभग 1 मिनट लगते हैं और लगभग $ 1 लागत होती है
  • सस्ता कदम 5 पर वेनिस के बारे में जानें



    5
    सस्ती होटल में रहें अधिकांश होटल, यहां तक ​​कि बजट होटल, उन कमरों में हैं जो एक प्रकार की नहर का सामना करते हैं, हालांकि यह हमेशा ग्रांड नहर नहीं होता है। होटल के आगे सेंट मार्क स्क्वायर से है, सस्ता इसकी कीमत शायद होगा।
  • Video: Our Miss Brooks: Accused of Professionalism / Spring Garden / Taxi Fare / Marriage by Proxy

    6
    एक छात्रावास में रहने पर विचार करें वेनिस में कई हॉस्टल हैं जो कि बजट पर यात्रियों के लिए साझा डॉरमेटरीज़ में आवास प्रदान करते हैं।
  • सस्ता कदम 7 पर वेनिस के बारे में जानें
    7
    छोटे, सरल भोजन खाएं और रेस्तरां से बचें, जो पर्यटकों को पूरा करते हैं। इटली के अन्य भागों के विपरीत, वेनिस अपने भोजन के लिए नहीं जाना जाता है इसलिए, जब आप वेनिस में यात्रा करते हैं, तब खाने पर आपको बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहिए।
  • Cicchetti (इतालवी शैली में तपस) की कोशिश करें आप सैंडविच या भोजन जैसी कई छोटी प्लेटों का ऑर्डर कर सकते हैं। एक गिलास वाइन में शामिल करें और आपको संभवतः पर्यटन भोजन के लिए एक रेस्तरां में भुगतान करने से कम भुगतान करना होगा।
  • पिज्जा और पैनिनिस की तलाश करें आप अक्सर उन्हें रेस्तरां में एक बार या कैफे में खरीद सकते हैं जो आपको कम से कम भुगतान करते हैं।
  • सस्ता कदम 8 पर वेनिस के बारे में जानें

    Video: 25 Amazing Before and After Smile Makeovers by Brighter Image Lab!

    8
    नि: शुल्क या कम लागत वाले स्थानों का लाभ उठाएं उदाहरण के लिए, सैन मार्कोस के बेसिलिका के प्रवेश द्वार मुफ्त है। इसके अलावा, आप पैसे की बिना स्क्वायर की ऊर्जा का आनंद ले सकते हैं या पैदल चल सकते हैं।
  • वेनिस के संग्रहालयों की यात्रा के लिए एक पास खरीदें € 18 (के बारे में $ 23) के लिए आप वेनिस में 9 संग्रहालयों, Ducal Palace और मुरानो द्वीप में ग्लास संग्रहालय सहित यात्रा कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यात्रा, ब्लॉग और पुस्तकों के बारे में टिप्पणी साइट पढ़ें वेनिस की यात्रा करने वाले लोग हमेशा TripAdvisor जैसी साइटों पर यात्रा के बारे में जानकारी प्रकाशित करते हैं आप कम बजट की यात्रा युक्तियों के लिए फोरमर्स, लोनली प्लैनेट और रिक स्टीव्स के ट्रैवल गाइड्स भी देख सकते हैं।

    चेतावनी

    • पानी के टैक्सियों और गोंडोलों में जुटाने से बचें। हालांकि वे सुविधाजनक हैं, वे वेनिस में घूमने के लिए महंगे तरीके हैं। ट्रक विशेष रूप से महंगा है: नहर के माध्यम से एक यात्रा लगभग $ 100 है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com