ekterya.com

होटल समीक्षाएं लिखने के लिए

आप उस होटल की प्रशंसा कर सकते हैं जहां आप उस स्थान पर अपने अनुभव के आधार पर अपनी प्रतिष्ठा पर रहे हैं या नष्ट कर सकते हैं। होटल की समीक्षा लिखने के बारे में जानने से आपको एक निष्पक्ष राय प्रदान करने में मदद मिलेगी, जो लोग यात्रा करते समय लोगों के आवास संबंधी निर्णय लेने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

चरणों

लिखित होटल समीक्षा चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
एक समीक्षा वेबसाइट चुनें जैसे TripAdvisor, TravBuddy या TravelPost।
  • लिखित होटल समीक्षा चरण 2 के शीर्षक वाली छवि

    Video: Ximending Walking & Shopping Street, don´t miss it! | Taipei Travel Vlog

    2
    अपने आप को प्रस्तुत करें और बताएं कि आपने यात्रा क्यों की। इस बारे में साझा करें कि क्या आपकी यात्रा व्यवसाय या आनंद के लिए थी और यदि आप अपने परिवार के साथ गए इसी प्रकार, आप अपनी यात्रा की आवृत्ति जोड़ सकते हैं, क्योंकि यह आपकी विश्वसनीयता के लिए सूचना के स्रोत के रूप में कुख्याति देता है।
  • लिखित होटल समीक्षा चरण 3 के शीर्षक वाली छवि

    Video: Турция. Кемер. ВСЕ включено! Отель 5* Amara Prestige

    3
    उस कमरे के प्रकार को इंगित करें जिसमें आप रुके थे। यह उपयोगी हो सकता है क्योंकि पाठकों ने समीक्षाओं को चुनना जारी रखे जो वे पढ़ना जारी रखेंगे।
  • लिखित होटल समीक्षा चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी समीक्षा के साथ संक्षिप्त और वर्णनात्मक रहें और उचित वर्तनी और व्याकरण का उपयोग करें।
  • यह यात्रियों को सलाह प्रदान करता है, जैसे कि यात्रा से पहले जानना पसंद करते हुए विवरण
  • यह संपत्ति के बारे में जानकारी प्रदान करता है, जिसे वेबसाइट पर नहीं पाया जा सकता है। संकेत मिलता है कि अगर कोई रेस्तरां या दो दरवाजे हैं, अगर भोजन अपेक्षाकृत सस्ता हो या साझा करें यदि यह एक अलग स्थान था और यदि आप होटल के महंगे रेस्तरां में ही खा सकते थे
  • लिखित होटल समीक्षा चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    5
    आपकी यात्रा के बारे में कुछ जानकारी प्रदान करता है, जैसे कंसीयज की मित्रता या तौलिये पर जानवरों का आकार जो सफाई वाली महिला ने किया था।



  • इमेज नामक लिखें होटल समीक्षाएं चरण 6
    6
    वेब पेज की अनुमति देता है अगर तस्वीरें शामिल करें पुरानी मुहावर है कि एक तस्वीर हजार शब्दों के लायक है, खासकर अगर यह अप्रिय परिस्थितियां दिखाती है, जो कि होटल के कोई भी मेहमान का सामना नहीं कर सके।
  • लिखित चित्र का शीर्षक चित्र 7
    7
    इसमें उस स्थान के बारे में जानकारी शामिल है जहां आप रुके थे। आस पास के मुख्य आकर्षणों की एक सूची बनाएं, समुद्र तट से दूरी के बारे में ईमानदार हों या संकेत दें कि आपको हवाई अड्डे से होटल में जाने के लिए टैक्सी के लिए बहुत अधिक भुगतान करना पड़ता है।
  • लिखी गई छवि का शीर्षक चित्र लिखें 8
    8

    Video: САМЫЙ ПОЛНЫЙ ОБЗОР отеля Sea Breeze Jomtien Resort 3*. Все корпуса Сиа Бриз. Паттайя. Таиланд

    शिष्टाचार के बारे में साझा करें ध्यान दें कि यदि पूल चित्रों में देखा गया था, तो बिस्तर के आराम के बारे में लिखिए या यदि आपको लगा कि आप पतली गद्दे पर सोते हैं इसी प्रकार, आप टेलीविजन की गुणवत्ता और उपलब्ध केबल विकल्पों का उल्लेख कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक टाइप करें होटल समीक्षाएं चरण 9
    9
    संपत्ति द्वारा की पेशकश की सेवाओं पर चर्चा करें कर्मचारियों के ध्यान या अभिलिखित कैसे करें, अगर कर्मचारियों ने समय पर अनुरोधों को संभाला और अपने कमरे में सफाई कर्मचारियों द्वारा प्रदान की गई सफाई की डिग्री पर टिप्पणी की।
  • लिखित चित्र का शीर्षक लिखें चित्र 10
    10
    बड़ी तस्वीर पर फ़ोकस करें एक छोटी सी गलती, जैसे कि एक नया शैम्पू और कंडीशनर लाने के लिए भूलना, अगर आपका समग्र अनुभव अद्भुत था, तो वह भी क्षम्य हो सकता है सामान्य रूप में रहने के बारे में लिखें और नाबालिग और अप्रासंगिक विवरण के साथ जटिल मत बनें।
  • युक्तियाँ

    • अगर आप उस होटल में फिर से रहना चाहते थे तो समीक्षा में जवाब देने की कोशिश करें कि आप क्या करेंगे। संकेत करें कि अगर रात में शोर के कारण होटल के अंदर पूल से दूर रहने के लिए आप पूछेंगे इसी तरह, इस तथ्य को साझा करें कि आप अपने स्वयं के शैंपू लाने के लिए याद रखें क्योंकि प्रतिष्ठान मेहमानों के पक्ष में अपनी लागत कम करने में सहायता के लिए इस तरह के शिष्टाचार प्रदान नहीं करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com