ekterya.com

कैसे डांजनों और ड्रेगन की दुनिया बनाने के लिए

गेम Dungeons और ड्रेगन एक भयानक गेम है ... यदि आप इसे सही ढंग से खेलते हैं यह मानते हुए कि आप डंगऑन (एमसी) के स्वामी हैं, अपने कंधों पर आराम करो यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी के लिए होता है बेशक, एक ऐसा खेल खेलना बेहद मुश्किल होगा जो एक शानदार दुनिया में स्थित है, जब से शुरू हो, आपके पास शानदार दुनिया नहीं है। तो यहां निर्देश दिए गए हैं जो आपकी दुनिया को बनाने में आपकी मदद करेंगे।

चरणों

एक अनीजेन्स और ड्रेगन विश्व चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
1
मूल पुस्तकें प्राप्त करें यदि आपके पास बुनियादी पुस्तकों (राक्षस मैनुअल, खिलाड़ी के मैनुअल और डंगऑन मास्टर गाइड) नहीं हैं, तो अंधेरे और ड्रेगन (सीडी) को मत बजाएं। यह ज्यादातर लोगों के लिए बेमानी लग सकता है, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है, कोई पुस्तकें बिना पहुंच जाएगा और फिर इसे पढ़ें। तो कृपया, आपके और आपके खिलाड़ियों के लिए, 3 बुनियादी पुस्तकों की प्रति प्राप्त करें। आप सोच सकते हैं कि संदर्भ प्रणाली दस्तावेज (डीएसआर) पर्याप्त है, लेकिन आपको एहसास होगा कि आप इसे तेजी से नहीं देख सकते हैं और फिर, यह विश्वास करते हुए कि आप खेल को प्रोत्साहित करेंगे।
  • एक अनीजेन्स और ड्रेगन विश्व चरण 2 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    2
    डंगऑन मास्टर गाइड पढ़ें। "अध्याय 5: अभियान" चुनाव प्रचार और दुनिया (संस्करण 3.50 में वहाँ आप सीडी पर दुनिया के निर्माण के तकनीकी पहलुओं के बारे में अधिक जानकारी मिल जाएगा के बारे में है, यह लेख अधिक व्यक्तिपरक elements`re यह पढ़ लिया है करना चाहते हैं के लिए जा रहा पर केंद्रित है .. अध्याय शुरू करने से पहले
  • छवि बनाएं शीर्षक बनाएँ एक कालकोठरी और ड्रेगन विश्व चरण 3
    3
    अपने खिलाड़ियों को ध्यान में रखें। डंगऑन मास्टर का काम है, इसे बस डालने के लिए, गेम मज़े करना। इस का अनुपालन करने का सबसे अच्छा तरीका आपको अपने खिलाडियों को जानने की जरूरत है - वे कैसे हैं, वे क्या पसंद नहीं करते, आपको क्या लगता है कि महान है, वे क्या सोचते हैं, भयानक है, और बहुत कुछ। यदि आप इस जानकारी को जानते हैं तो आप एक ऐसी दुनिया को डिज़ाइन कर सकते हैं जो आपका ध्यान खींचती है। यदि आपके पास एक खिलाड़ी है जो एथलीट है तो आप एक ऐसा देश डाल सकते हैं जो कुछ अजीब और शानदार खेल खेलें। यदि आपके पास पुरातत्व में रुचि रखने वाला कोई खिलाड़ी है तो पैतृक खंडहर को जोड़ें। विन्यास तत्वों, अच्छे लोगों, बुरे लोगों, लोगों, दुर्लभ, आदि चुनें। ताकि आपके खिलाड़ियों में दिलचस्पी हो।
  • एक अनीजेन्स एंड ड्रेगन वर्ल्ड बनाएँ चरण 4 के शीर्षक वाला छवि
    4
    बाहर से या बाहर से बाहर से एक डिजाइन के बीच तय आप अपना अभियान कैसे डिज़ाइन करना चाहते हैं? क्या आप दुनिया के किनारे पर एक छोटे से गांव से शुरू करना चाहते हैं, या आप दुनिया भर से एक डिजाइन से शुरू करना चाहते हैं? अंदर से इसका मतलब है कि आप केवल एक विशेष स्थान का विवरण देना शुरू कर देंगे और आप इसकी आवश्यकता के अनुसार विस्तार कर सकते हैं। बाहर की ओर से इसका मतलब है कि आप एक वैश्विक दृष्टि से शुरू करते हैं और फिर, बहुत कम करके और जैसा आप आगे बढ़ते हैं, आप महाद्वीप, क्षेत्र आदि का विवरण जोड़ते हैं। प्रत्येक विधि में इसकी योग्यता है आपको अपनी आवश्यकताओं पर विचार करना चाहिए और साथ ही आपको कितना समय तैयार करना चाहिए
  • यदि आप निम्न स्तर पर योजना बना रहे हैं तो अंदर की विधि ठीक है क्योंकि आपके अक्षर जल्दी से यात्रा नहीं कर पाएंगे। यह आपको खेल की दुनिया का विस्तार करने का अवसर देगा जैसा कि आप यात्रा करते हैं। इस तरह से आप संभवतः कुछ शुरुआती गलतियों को ठीक कर सकते हैं क्योंकि आपके अक्षर नए स्थानों की यात्रा करते हैं।
  • यदि आप उच्च स्तर पर शुरू कर रहे हैं, खासकर जब आपके पात्रों को टेलीपोर्ट कर सकते हैं, तो आपको कुछ के लिए तैयार रहना होगा। इस प्रकार के अभियान में व्यापक तैयारी की आवश्यकता है उच्च स्तर पर आपके खिलाड़ियों को खेलने के लिए पूरी दुनिया की जरूरत है।
  • एक अनीजेन्स एंड ड्रेगन वर्ल्ड बनाएँ चरण 5
    5
    अपनी दुनिया को विस्तार से बनाएं जितनी अधिक जानकारी आप अपनी दुनिया में करेंगे, उतना अधिक खिलाड़ी इसमें खेलना चाहते हैं। विश्वसनीयता विवरण से आता है। इस बिंदु पर आपको रिकॉर्ड रखने शुरू करना होगा। आपको कुछ मानचित्र आकर्षित करने होंगे, कम से कम उन्हें स्केच करें आपको कस्बों के साथ-साथ गैर-खिलाड़ी पात्रों (एनपीसी) के लिए महत्वपूर्ण जानकारी की सूची बनाने की आवश्यकता होगी।
  • तुम्हें पता होना चाहिए कि कितना ज्यादा है खिलाड़ियों को परेशान किया जाएगा यदि प्रत्येक व्यक्ति को पता है कि वे विवरण हैं जो उन्हें पढ़ने के लिए 10 मिनट लगते हैं। कुछ छोटी कहानियां एक आकस्मिक चरित्र बनाते हैं जैसे कि सड़क पर किसान को अधिक रोचक, अपने अभियान के भीतर अधिक महत्वपूर्ण वर्णों के विस्तृत विवरण को बचाएं।
  • एक अनाथ और ड्रेगन विश्व कदम 6 शीर्षक छवि



    6
    अपने अभियान को तैयार करना शुरू करें बधाई हो, आपके पास कैलाबोस अभियान के लिए एक दुनिया है ड्रेगन। अब, उसके साथ जाने के लिए एक अभियान बनाएं, ताकि आपके खिलाड़ियों में वास्तव में कुछ करना हो। आखिरकार, "यहाँ दुनिया है ... नहीं, सच में नहीं" मेरे पास "आपके लिए रोमांच है ..." शायद सबसे बुरी बात है कि कोई भी कैलाबोज़ में कर सकता है ड्रेगन। तो अब शुरू करो, एम सी, और याद रखें: आधे काम किया जाता है।
  • चित्र बनाएँ एक कालकोठरी और ड्रेगन विश्व चरण 7
    7
    पिछले खंड का जिक्र करते हुए एक कारण से शुरू करें, क्योंकि पीसी गेम में एक साथ होते हैं। हो सकता है कि वे लंबे समय से मित्र रहे हैं या एक ऐसे व्यक्ति या शहर द्वारा किराए पर लिया गया है, जिसके लिए एक समूह की आवश्यकता होती है। मूल रहो, जब तक कि अपने खिलाड़ियों को पहली टाइमर, शहर के किनारे पर बूढ़े आदमी जो कहता है कि एक गुफा के पास एक खजाना है अपने क्लिच हो रहे हैं। तुम भी पीसी globins से भरा गुफा का पता लगाने, लेकिन हुक साहसिक अधिक इस तरह के एक खनन कंपनी जिसका कार्यकर्ताओं गुफा में हमला किया और इसके कर्मचारियों और मशीनरी को ठीक करना चाहता है के रूप में कर रहे थे, दिलचस्प बनाने के लिए चाहते हो सकता है।
  • Video: सऊदी अरब जाने से पहले ये बातें जान लो| Amazing Facts about Saudi Arabia| Saudi Arab|

    चित्र बनाएँ एक कालकोठरी और ड्रेगन विश्व चरण 8
    8
    इसके अलावा, एक शक के बिना, आपको 1 लेवल राक्षसों का एक ही सेट का उपयोग करना चाहिए जो हर कोई उपयोग करता है, लेकिन प्रस्तुति क्या मायने रखती है। सिर्फ एक बड़ा तलवार के साथ एक बड़ा ग्लोबिन के नेतृत्व में तलवारों से लैस globins का उपयोग न करें, उपयोग एक वर्ग स्तर मौलवी या नेताओं के लिए दुष्ट globins और भाले की तरह बाकी दिलचस्प हथियार, रणनीति और आइटम देना (गुंजाइश के साथ globins) , नेटवर्क, उबलते पानी के साथ बर्तन और पीसी में उपयोग करने के लिए समान स्तर की अन्य अप्रिय चीजें।
  • चित्र बनाएँ एक कालकोठरी और ड्रेगन विश्व चरण 9
    9

    Video: केंद्र सरकार महिलाओं के लिए नए कानून और नियम बना रही है: प्रधान मंत्री मोदी

    समय के साथ साहस के हुक दर्ज करें कुछ करने के लिए कुछ भी खोजने की कोशिश कर रहे बिना भटकने वाले पीसी के लिए कुछ भी बुरा नहीं है शायद खनन कंपनी वास्तव में एक गुप्त खुदाई टीम पड़ोसी राज्य जो एक शक्तिशाली तत्व यह है कि Rumo ccercanías में दफनाया गया था खोजने की कोशिश कर रहा है के नेतृत्व में है। शायद globins उसकी मांद का सबूत है और इसलिए कहीं cercando की एक Orc राजा एक गिरोह के रूप में और आसपास के गांवों लूटने शुरू करने के लिए द्वारा recrutados किया जा रहा है, और मेरा सिर्फ शुरुआत थी। रचनात्मक रहें! पहली साहसिक खत्म होने से पहले अभियान में एक पता होना चाहिए। मध्यम स्तर और उच्च स्तर के दुश्मनों की स्थापना शुरू करने के लिए कम स्तर के अभियान भी एक अच्छा समय है जिसके खिलाफ पीसी का सामना करना होगा। अपने लक्ष्य को गोदी अपने जहाज उड़ान समुद्री डाकू में 20 वीं स्तर पर पीसी लड़ बैरन वॉन-Whoopass के लिए है, तो किरण अब है कि कुछ शहरों प्रकट होता है और पता चलता है कि व्यापारी की भर्ती के लिए mages अनुभव काम की तलाश में है लकड़ी का
  • Video: प्यार मोहब्बत मुबारक भाग्यशाली - Ep.88 | Chamatkari गदा | हिन्दी एनिमेटेड कार्टून शो | ZeeQ

    युक्तियाँ

    • यदि यह पहली बार एमसी है, तो अपने खिलाड़ियों के साथ स्तर 1 में शुरू करें
    • नामों और अक्षरों का एक संक्षिप्त विवरण के साथ एक सूची बनाएं यदि आपको एक की जरूरत है तो आपको खेल के प्रवाह को बाधित करने की आवश्यकता नहीं है। उदाहरण के लिए:
    • नाम: जेसविट उपस्थिति: लंबा, पतला मानव, लाल बाल के साथ अन्य: परेशान होने पर थोड़ा सा हकलाना बोलता है।
    • कई अभियानों में एक अच्छी दुनिया का उपयोग किया जा सकता है

    चेतावनी

    • अपने फैसलों से सावधान रहें, क्योंकि जो कुछ किया गया है उसे वापस करना आसान नहीं है, उदाहरण के तौर पर आपके विश्व की जलवायु। यदि आप तय करते हैं कि आपकी पूरी दुनिया एक रेगिस्तान होगी, तो आपको उन कठिनाइयों के लिए तैयार रहना चाहिए जो इसका कारण बनता है।
    • अप्रत्याशित चीजें होने जा रही हैं, अच्छे एम.सी. सीखते हैं कि इन फैसलों से एक अच्छे तरीके से कैसे निपटें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • 3 बुनियादी पुस्तकों:
    • खिलाड़ी के मैनुअल
    • डंगऑन मास्टर गाइड (!बहुत महत्वपूर्ण!)
    • राक्षस मैनुअल
    • एक नोटबुक या कागज वाला फ़ोल्डर
    • एक कलम और / या पेंसिल, ~ या ~
    • एक कंप्यूटर (अधिमानतः लैपटॉप)
    • पासा का एक सेट (20,12,10,8,6 और 4 पक्ष)
    • कुछ लोग आप के साथ खेलने के लिए खेलते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com