ekterya.com

वीडियो गेम परीक्षक कैसे बनें

कल्पना करो कि आप जो सबसे अधिक आनंद लेते हैं और इसे करने के लिए भुगतान किया जा रहा है! यह एक अजीब कल्पना की तरह लग रहा है, है ना? खैर, इसे फिर से देखें कई खिलाड़ियों को नवीनतम गेम खेलने में अपना समय व्यतीत करने के लिए बहुत अच्छा वेतन मिलता है, क्योंकि वे वीडियो गेम परीक्षक हैं कुछ सरल चरणों में वीडियो गेम परीक्षक बनने पर निर्देशों के लिए पढ़ते रहें।

चरणों

Video: आठवीं बोर्ड परीक्षा से जुड़ी अहम खबर

एक वीडियो गेम परीक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
संपर्क करें आप अपने नवीनतम वीडियो गेम के लिए गेम टेस्टर्स को किराए पर रखने वाले कंपनियों को खोजने के लिए सिर्फ वर्गीकृत विज्ञापनों का नौकरी अनुभाग नहीं देख सकते हैं। वास्तव में, आपको उन कंपनियों पर जाना होगा जो खेल को विकसित करते हैं और उन्हें बताएं कि आप कौन हैं, खिलाड़ी के रूप में आपके कौशल क्या हैं, और आप एक महान गेम परीक्षक क्यों होंगे।
  • Video: बिजली बिल बड़ा बदलाव - नये नियम देखें - PM Modi Speech news today new rules for electricity bill news

    एक वीडियो गेम परीक्षक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को एक पेशेवर तरीके से प्रस्तुत करते हैं हालांकि, आप कितने गेम और कंसोल के बारे में बताते हैं और आप कितने घंटे खेलते हैं, इस बारे में बगैर डरना मत। अनुभव मायने रखता है!
  • Video: Bheem Pariksha ## भीम परीक्षा ## Full Length Video Song ## Haryanvi Natak

    एक वीडियो गेम परीक्षक बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    अपने काम को गंभीरता से ले लो जब आपके पास कंसोल या कंप्यूटर है जिस पर आप गेम का प्रयोग करना चाहते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपको अंततः अपना पहला काम मिल जाएगा। सुनिश्चित करें कि आपने निर्देशों को सावधानीपूर्वक पढ़ें और सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि कंपनी आपको किस प्रकार की जानकारी और प्रतिक्रिया की उम्मीद करती है इसे ध्यान में रखें जैसे आप गेम खेलते हैं वे आपको देते हैं।



  • एक वीडियो गेम परीक्षक चरण 4 को शीर्षक वाली छवि
    4
    नोट्स ले लो जबकि आप खेलते हैं और स्पष्ट रूप से लिखते हैं। मत भूलो अपनी वर्तनी और व्याकरण की जांच करें. सबसे महत्वपूर्ण बात, समय पर कंपनी को डेटा भेजना सुनिश्चित करें! जब भी आप मज़ा आ रहे हैं, तो मत भूलो कि लक्ष्य क्या है।
  • एक वीडियो गेम परीक्षक बनने वाला छवि चरण 5
    5
    सक्रिय रहें नई परियोजनाएं प्राप्त करने के लिए अपनी पहली परियोजना खत्म करने के बाद, आप बहुत खुश हो सकते हैं जब आपको उस फीस के पहले भुगतान प्राप्त होता है जिसे आप अपने सभी समय बिताने के लिए खर्च कर सकते हैं। ऐसा मत करो! कंपनियों से संपर्क करने और गुणवत्ता की समीक्षा और प्रतिक्रिया देने की प्रक्रिया के साथ जारी रखें, ताकि आपको एक मिलेगा फिर से शुरू वीडियो गेम परीक्षण में महत्वपूर्ण है जो कि आपको और अधिक परियोजनाएं प्राप्त करने में और भविष्य में बेहतर भुगतान करने में सहायता करेगा।
  • Video: स्वामी आधार चेतन्य //कहानी कंंश की दूसरी शादी //भागवत //Live Video//mo-8392996071

    6
    यह पता आपकी सहायता कर सकता है: //squidoo.com/how-to-be-a-video-game-tester2
  • युक्तियाँ

    • एक अच्छा आलोचक हमेशा रचनात्मक टिप्पणियों के साथ अपनी आलोचना को संतुलित करता है, क्योंकि उनके बिना आप एक अनुभवहीन व्यक्ति की तरह दिखेंगे जो केवल वीडियो गेम का अपमान करना पसंद करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com