ekterya.com

पशु क्रॉसिंग ए न्यू लीफ में समय के माध्यम से यात्रा कैसे करें

पशु पार से समय में यात्रा करना, तारीख से आज तक कूदने का उल्लेख करता है। खेल, डिफ़ॉल्ट रूप से, वास्तविक समय की तरह आगे बढ़ता है और बहुत से लोग समय की यात्रा का उपयोग तेजी से करते हैं, या तो क्योंकि वे तेजी से खेलना चाहते हैं या खेलने की क्षमता की कमी के लिए उन्हें क्षतिपूर्ति करना चाहते हैं। जो भी कारण, समय के माध्यम से यात्रा करने के लिए अपने पारिवारिक पारिवारिक गांव में तिथि बदलने का एक तरीका है, ताकि यह वास्तविक जीवन की तरह प्रवाह न हो। पशु क्रॉसिंग में समय के माध्यम से यात्रा करने के लिए दो अलग-अलग तरीके हैं: ए न्यू लीफ - गेम में समय और तारीख को बदलने और उन्हें डीएस सेटिंग में बदलना है।

चरणों

विधि 1

खेल में समय बदलें
एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 1 में टाइम ट्रैवल नाम वाली छवि
1
पशु पार खेल लोड जब आप पहली बार पशु पार: अपने डी एस पर एक नई पत्ती खोलते हैं, तो इसाबेल आपको पूछता है कि क्या आप खेल शुरू करने के लिए तैयार हैं।
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 2 में समय यात्रा नाम वाली छवि
    2
    मदद के लिए पूछें "हाँ" को चुनने के बजाय, अन्य संवाद विकल्पों तक पहुंचने के लिए "मुझे मदद चाहिए" चुनें
  • इन संवाद विकल्पों में, इसाबेल आपको समय निर्धारित करने, अपने घर को ध्वस्त करने या शहर को फिर से बनाने में मदद कर सकता है।
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 3 में समय यात्रा नाम वाली छवि
    3
    समय में यात्रा करने के लिए समय समायोजित करें समय के माध्यम से यात्रा करने में सक्षम होने के लिए, "सेट टाइम" विकल्प चुनें इसाबेल आपको समय और समय का चयन करने की अनुमति देगा
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 4 में टाइम ट्रैवल नाम वाली छवि
    4
    पशु क्रॉसिंग खेलना शुरू करें एक बार जब आप इच्छित समय सेट करते हैं, तो खेलना शुरू करें और आप देखेंगे कि समायोजन के प्रतिबिंबित करने के लिए तिथि बदल गई है।
  • यह जितनी बार आप चाहते हैं उतना ही किया जा सकता है। यदि आप चाहते हैं तो आप केवल एक वास्तविक दिन में पशु क्रॉसिंग के पूरे महीने खेल सकते हैं
  • विधि 2

    खेल के बाहर का समय बदलें
    एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 5 में समय यात्रा शीर्षक वाली छवि
    1



    अपने डीएस चालू करें गेम के बाहर का समय बदलने के लिए, आपको अपने डीएस को चालू करना होगा।
  • 2
    "सेटिंग" मेनू दर्ज करें पशु क्रॉसिंग गेम लोड करने के बजाय, डीएस मेनू में सेटिंग्स आइकन पर क्लिक करें।
  • अगर आपके पास एक खुला गेम है तो सिस्टम सेटिंग्स नहीं खुल जाएंगी - यदि आप करते हैं, तो डीएस आपको सूचित करेगी कि आगे बढ़ने से पहले आपको सॉफ़्टवेयर बंद करना होगा।
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 7 में समय यात्रा नाम वाली छवि
    3

    Video: कैसे समय यात्रा करने के लिए सुरक्षित रूप से - ट्यूटोरियल - पशु पार NL 3DS एक्स्ट्रा लार्ज + आवाज पता चलता है!

    "अन्य सेटिंग" चुनें। सिस्टम सेटिंग पर क्लिक करने के बाद, आप चार अलग-अलग पैनल देखेंगे "अन्य सेटिंग्स" निचले दाएं कोने में है
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 8 में समय यात्रा शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: नहीं समय यात्रा बच्चे है,। [एनिमल क्रोसिंग न्यू लीफ]

    Video: पशु पार एक अंधेरे समय यात्रा मोड़ लेता है

    तिथि और समय बदलें "दिनांक और समय" पर क्लिक करें, सूची का दूसरा विकल्प - यहां, आप दिनांक, समय या दोनों (एक समय में एक) को बदल सकते हैं।
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 9 में समय यात्रा शीर्षक वाली छवि
    5
    पशु क्रॉसिंग खेलना शुरू करें एक बार जब आप चाहते हैं उस तिथि और समय का चयन करें, लोड करें पशु क्रॉसिंग: ए न्यू लीफ। आप देखेंगे कि गेम में दी गई तिथि को आपके सिस्टम सेटिंग में किए गए परिवर्तन को प्रतिबिंबित करने के लिए भी बदल दिया गया है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप बाजार में बिक्री और बिक्री को बदलते हैं, तो आपको यह ध्यान में रखना होगा कि रविवार को सुबह 6 बजे जब आप उन्हें खरीदते हैं तो बारी-बारी खराब हो जाती है। आप बारीकियों को खराब किए बिना समय बढ़ा सकते हैं (जब तक आप एक सप्ताह की अवधि से अधिक नहीं हो जाते)।
    • आप समय को वापस नहीं बदल सकते हैं और जो कुछ आपने पहले ही देख चुके हैं, खेल सकते हैं। इससे शलजम को खराब करना होगा (और उन्हें बेकार करना)
    • समय-समय पर यात्रा करना खतरनाक माना जाना चाहिए क्योंकि अक्सर उपयोग किए जाने पर इसका अप्रत्याशित परिवर्तन हो सकता है। पशु क्रॉसिंग में अन्य क्षेत्रों: प्रभावित होने वाली एक नई पत्ती में अधिक जड़ी-बूटियां शामिल हैं (जब तक कि आप "सुंदर शहर" डिक्री को सक्रिय नहीं करते हैं), फूल सूख सकते हैं और मर जाते हैं, तिलचट्टा आपके घर में दिखाई देंगे और ग्रामीणों को भूल जाएगा कि आप कौन हैं।
    • समय पर यात्रा पशु पार समुदाय के भीतर एक विवादास्पद मुद्दा है क्योंकि बहुत से लोग इसे धोखाधड़ी के रूप में मानते हैं मौसमी घटनाओं से लाभ पाने के लिए आप निश्चित रूप से इस समारोह का फायदा उठा सकते हैं हालांकि, यदि आप वास्तविक समय की घटनाओं को याद करते हैं, उदाहरण के लिए, हेलोवीन ईवेंट और भाग लेना चाहते हैं, तो आप समय-समय पर भी यात्रा कर सकते हैं।
    • डी एस सेटिंग्स से समय बदलने से कोई फायदा नहीं मिलता है या खेल में इसे बदलने से बेहतर है - यह केवल वरीयता की बात है वास्तव में, कई गेम में समय को बदलना पसंद कर सकते हैं ताकि डीएस घड़ी सिंक्रनाइज़ हो सके।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com