ekterya.com

कैसे Widelands खेलने के लिए

Widelands जीपीएल के जनरल पब्लिक लाइसेंस के तहत एक धीमी गति से चलती वास्तविक समय मुफ्त रणनीति वीडियो गेम है Widelands कई विचार लेता है और यह सैटलेटर्स एंड द सेटलर्स II के समान है। कई ऑपरेटिंग सिस्टम गेम को समर्थन देते हैं, जैसे कि लिनक्स, बीएसडी, मैक ओएस एक्स और विंडोज

Widelands में, आप एक छोटे जनजाति के शासक हैं आप अपने मुख्यालय से कुछ भी नहीं शुरू करते हैं, एक तरह का महल जिसमें आपके सभी संसाधन संग्रहीत हैं। खेल के दौरान आप एक बढ़ते निपटारे का निर्माण करेंगे। आपकी जनजाति के प्रत्येक सदस्य इस वृद्धि को बढ़ाने के लिए लकड़ी, भोजन, लोहा, सोना और अधिक संसाधनों को अधिक संसाधनों का उत्पादन करने के लिए अपना हिस्सा देगा। लेकिन आप दुनिया में अकेले नहीं हैं, और आप अन्य जनजातियों को जल्दी या बाद में मिलेंगे। उनमें से कुछ मैत्रीपूर्ण हो सकते हैं और शायद वे आपके साथ बातचीत करते हैं हालांकि, अगर आप दुनिया पर हावी होना चाहते हैं, तो आपको सैनिकों को प्रशिक्षित करना होगा और लड़ाई होगी।

चरणों

छवि शीर्षक वाली छवि Widelands चरण 1
1
जांचें कि आपका कंप्यूटर सिस्टम की आवश्यकताओं को पूरा करता है और Widelans डाउनलोड करता है.
  • छवि शीर्षक वाली छवि Widelands Step 2

    Video: हालात काश मैं भूत टोह Wildlands शुरू करने से पहले पता था

    2
    एक गेम शुरू करने के बाद, आप स्क्रीन के केंद्र में इसके मुख्यालय और इसके आस-पास के परिदृश्य देखेंगे। स्क्रीन के नीचे, पांच बटन हैं
  • मुख्य मेनू आपको अनुमति देता है
  • गेम सहेजें,
  • लोड गेम,
  • आंकड़े देखें माल (माल के सभी उपलब्ध प्रकार के साथ एक डायलॉग दिखाई देगा नीचे। आप किसी भी माल पर क्लिक करते हैं, समय की राशि वे शो और औसत उत्पादन दर बॉक्स आप अवधि निर्धारित में उत्पादित .आपके नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके इसके लिए समय लिया गया है- आप पिछले 15 मिनट, 30 मिनट, 1 घंटे, 2 घंटे, 4 घंटे और 8 घंटे के बीच चयन कर सकते हैं)
  • देखें इमारतों के आँकड़े (सभी उपलब्ध इमारतों की एक सूची खोलता है और दिखाता है कि कितने इकाइयों या व्यापार क्रमशः का उत्पादन किया है, इनमें से कितने निर्माण किया गया है और कितने अभी भी बनाया जा रहा है। एक इमारत पर क्लिक करने से इस प्रकार के लिए औसत उत्पादकता से पता चलता निर्माण और आप या तो एक समाप्त इमारत पर पहुंचा देता है कि किसी अन्य के लिए तरह, उस प्रकार से एक अधूरा निर्माण से दूसरे या किसी अन्य के उस प्रकार के अनुत्पादक निर्माण, क्या उपयोग तीर पर निर्भर करता है) के लिए।
  • उद्देश्य (यदि आप परिदृश्य मानचित्र (अभियान) खेलते हैं तो इस बटन को इस समय तक पहुंचने वाले उद्देश्यों की सूची खुलती है)।
  • मिनी मानचित्र (एक मिनी नक्शा है, जो चालू या बंद कर सकते हैं प्रदर्शित करें: मैदान, पर विजय प्राप्त क्षेत्र, झंडे, सड़कों, इमारतों (से बटन बाएं से दाएं, शीर्ष पंक्ति पहले) .at राइट क्लिक करें मिनी नक्शा तुरन्त के अपने दृष्टिकोण को ले जाता है स्थिति)।
  • सक्रिय निर्माण सहायता या अक्षम सहायता, जो दर्शाती है कि प्रत्येक क्षेत्र में क्या बनाया जा सकता है: झंडा = ध्वज, हथौड़ा और खदान = मेरा, लाल झोपड़ी = छोटा भवन, पीला घर = मध्यम आकार का निर्माण, हरे रंग की टॉवर = लंबी इमारत। बटन को चुनकर इनमें से किसी भी मामले में एक ध्वज का निर्माण किया जा सकता है "सड़क का निर्माण"।
  • जनजाति के व्यापार के एनसाइक्लोपीडिया ने अपने जनजाति के सभी व्यापार को दिखाया।
  • छवि शीर्षक छवि Widelands चरण 3
    3
    आप सही माउस बटन दबाकर किसी भी दिशा में जा सकते हैं और उस दिशा में इसे स्थानांतरित कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाली छवि Widelands Step 4
    4
    उन पर दायाँ क्लिक करके किसी भी विंडो को बंद करें।
  • छवि शीर्षक वाली छवि Widelands Step 5
    5
    आप किसी भी खिड़की जब भी आप चाहते हैं (इतिहास के द्वारा बनाई गई खिड़कियों को छोड़कर) के लिए कदम और विंडो शीर्षक उस पर मध्य माउस बटन क्लिक करने को कम कर सकते हैं। मध्य माउस बटन के साथ विंडो के शीर्षक पर क्लिक करके आप इसे विस्तृत कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाली छवि Widelands Step 6
    6



    जब खेल शुरू होता है, तो केंद्र में एक बड़ी इमारत के साथ एक परिदृश्य प्रदर्शित किया जाएगा।
  • छवि शीर्षक वाली छवि Widelands Step 7
    7
    प्रत्येक इमारत, निर्मित और जो निर्माण की जा रही हैं, उन्हें सड़कों के नेटवर्क से जोड़ा जाना चाहिए। को एक सड़क का निर्माण आपको नीला झंडा पर बाएं क्लिक करने की आवश्यकता है और फिर एक पथ बनाने का चयन करें सड़क निर्माण बटन पर अब, रंगीन डॉट्स ध्वज के चारों ओर प्रदर्शित किए जाएंगे, जो कि संभव पथ या पथ की चढ़ाई को दर्शाता है, (हरा = वर्दी, पीले = चट्टान, लाल = बहुत खड़ी)। सड़क को पूरा करने और निर्माण शुरू करने के लिए, सड़क के एक भाग पर फिर से बाएं क्लिक करें और झंडा दिखाने के लिए बायी क्लिक करें
  • चित्र शीर्षक वाली विडीलैंड्स स्टेप 8
    8
    भूवैज्ञानिकों संसाधन (पानी, कोयला, लोहा, सोना, ग्रेनाइट) पा सकते हैं है.आप इस तरह का काम भेज सकते हैं "ब्लू फ्लैग" में बायां-क्लिक करें और फिर छोड़ दिया बटन पर क्लिक करें भूविज्ञानी पर "जगह का पता लगाने के एक भूविज्ञानी भेजें" अगर एक .Tan झंडा भूविज्ञानी जल्द ही अपने गंतव्य के रूप में, वह ध्वज के आसपास के क्षेत्र में संसाधनों की तलाश शुरू और रंगीन बिंदुओं (लाल = लोहा = कार्बन ब्लैक, पीला = सोना, सफेद = ग्रेनाइट, नीले आता है के साथ लेबल डाल देंगे = पानी) वह एक संसाधन पाया स्थानों में। और ज़ाहिर है, भूगर्भ-विज्ञानी को भेजा गया ध्वज एक सड़क से जुड़ा होना चाहिए
  • छवि शीर्षक वाली छवि Widelands Step 9
    9
    अब, यदि आप यह देखना चाहते हैं कि आप कुछ कहां बना सकते हैं, स्पेसबार का उपयोग करके या स्क्रीन के निचले किनारे पर निर्माण सहायता बटन पर क्लिक करके, निर्माण सहायता मोड पर स्विच करना एक अच्छा विचार है लाल, पीले और हरे घर (छोटे से बड़े) एक इमारत के लिए उपलब्ध स्थान दिखाते हैं। पीले झंडे में आप एक ध्वज की स्थिति रख सकते हैं और इस तरह से आप स्ट्रीट अनुभागों को बना सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाली छवि Widelands Step 10

    Video: भूत टोह WILDLANDS पूर्वाभ्यास गेमप्ले भाग 1 - Itacua (अभियान)

    10
    एक इमारत का निर्माण करने के लिए, पहले सुनिश्चित करें कि यह एक सड़क के निकट है और भौगोलिक रूप से निरीक्षण किया जाता (हल्का नीला का एक छोटा सा वर्ग) बनाते हैं। स्क्वायर पर बायाँ क्लिक करें और फिर उस बिल्डिंग पर बाएं क्लिक करें जिसे आप बनाना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक वाली छवि Widelands Step 11
    11
    अंत में, अगर आपकी पहली खानें काम कर रही हैं, तो आपको अपने खनिकों को खिलाने के लिए भोजन पर आधारित अर्थव्यवस्था की जरूरत है। इस संबंध में लागू होता है: बड़ा या गहरा खान, बेहतर भोजन की मांग अधिक है
  • युक्तियाँ

    • कहीं भी वाम क्लिक करें, तो नेत्रगोलक और फिर सी लेबल निर्माण और एस के लिए क्लिक इमारत के आंकड़े देखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com